IhsAdke.com

सेक्सी ड्रेस अप कैसे करें (हॉट महिला के लिए)

सबसे पतले लोगों के लिए सभी मजा नहीं है! हमारे लिए तरीके हैं, फुलर महिलाएं भी हमें पैदा करने के लिए! अधिक आत्मविश्वास महसूस करने और मज़ेदार होने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं! ।

चरणों

बड़े महिलाओं के लिए सेक्सी पोशाक नाम वाली तस्वीर चरण 1
1
अलमारी के साथ शुरू करो यदि आप सामान्य रूप से पुराने, पसीना और थके हुए जूते की एक जोड़ी में चलते हैं, तो कुछ समय के लिए मज़ेदार और अपने आप को ताज़ा करें!
  • बड़े महिलाओं के लिए सेक्सी पोशाक नाम से चित्र चरण 2
    2
    सेक्सी कपड़े चुनें सिर्फ इसलिए कि कपड़े खोजना कठिन है इसका मतलब यह नहीं है कि आप अभी भी इसे नहीं पा सकते हैं! आपको जो स्टोर पसंद है, यहां तक ​​कि बचत स्टोर भी करें! सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े भरा नहीं हो!
  • बड़े महिलाओं के लिए सेक्सी पोशाक नाम से चित्र चरण 3
    3
    सुखी और कामुक लग रहा है एक परिष्कृत देखो के लिए, गहरे जींस की तलाश करें कम कमर प्रकार उसके घटता गले लगाने, जो कि आप क्या चाहते हैं, और उसकी जींस crotch के सामने चारों ओर उभार से बचाता है और अगर आप एक बड़ा पेट है।
  • बड़े महिलाओं के लिए पोशाक सेक्सी पोशाक चरण 4
    4
    कवरेज प्रदान करें, अगर वांछित यदि आप अपने हथियार दिखाना पसंद नहीं करते हैं, तो एक काले कोट की कोशिश करें सेक्सी कपड़ों को बहुत ज्यादा दिखाना नहीं पड़ता है
  • बड़े महिलाओं के लिए पोशाक सेक्सी पोशाक चरण 5
    5
    सेक्सी नीचे पहनने के कपड़ा पहनें केवल एक चीज जो किसी भी कपड़ों, मोटी या पतली, बड़े या छोटे, में मदद करेगी, सही शुरुआती बिंदु है। यह सोच कर कि अंडरवियर सुखद और आरामदायक नहीं किया जा सकता, वास्तव में, में धोखा न खाएं, क्या हम आज हमारे निपटान में है, तो आप अंडरवियर कि व्यावहारिक और सुंदर हैं पा सकते हैं। यदि आप अभी भी थोड़ा जागरूक हो, तो पुराने अंडरवियर पहनने का प्रयास करें! 1 9 50 के दशक में महिलाओं को यह पता था कि जब तक वे सब कुछ व्यावहारिक और आरामदायक छोड़ते हैं, तो उनके अंडरवियर कैसे काम करें। यदि आपके पास एक विशाल बस्ट है, तो उच्च कमर वाले पैंटी के साथ उपयुक्त ब्रा की कोशिश करें। यदि आपके पास व्यापक और राउंडर बट हैं, तो बिकनी ढूंढें, जो आपके नाभि के नीचे बैठते हैं। फ्रेंच छोटी बात जो लोग सबसे बड़ी बट, कैसे वे अपने बट दिखाने के लिए और एक पेट menor.Quanto अपने ऊपरी आधे का आभास दे दिया है के लिए एकदम सही हैं, तो आप भाग्यशाली ब्रा तीन तिमाहियों पहनने के लिए कर रहे हैं।
  • बड़े महिलाओं के लिए पोशाक सेक्सी पोशाक चरण 6
    6
    केवल एक रंग का उपयोग करें आप आधा में कटौती नहीं करना चाहते गहरे रंगों में रहें यदि आपको दो रंगों का उपयोग करना है, तो नीचे में गहरा और सबसे ऊपर हल्का रंग का उपयोग करें।
  • बड़े महिलाओं के लिए पोशाक सेक्सी पोशाक शीर्षक 7 चरण 7
    7
    बेल्ट आपको एक अच्छा बेल्ट दे सकते हैं। मोटा ब्लैक बेल्ट पहनना या शर्ट या जैकेट पहनना सबसे अच्छा है।
  • बड़े महिलाओं के लिए पोशाक सेक्सी पोशाक चरण 8
    8
    केवल स्कर्ट पहनें जो कम से कम घुटनों तक जाते हैं वसा की उपस्थिति को कम करने के लिए स्कर्टों के नीचे लेगिंग या पन्थ्होस भी पहनें।



  • बड़े महिलाओं के लिए पोशाक सेक्सी पोशाक चरण 9
    9
    ब्रूमस्टिक्स के लिए स्कर्ट से बचें! यहां तक ​​कि अगर आप बोहेमियन देखो की तलाश कर रहे हैं, ये किसी भी पर आकर्षक नहीं लगते!
  • बड़े महिलाओं के लिए पोशाक सेक्सी पोशाक शीर्षक 10 कदम 10
    10
    सेक्सी, तंग जींस पहनें विस्तृत व्यक्ति अच्छा है अगर आपके पास एक बड़ा, आकर्षक बट है स्कीनी जींस अभी भी फैशनेबल हैं, और फुलर महिलाओं पर बहुत अच्छे लगते हैं
  • बड़े महिलाओं के लिए पोशाक सेक्सी पोशाक चरण 11
    11
    अपने नरकिन के साथ मध्यम हो सब कुछ के रूप में, अधिक या कम अपनी बस्ट पर निर्भर करता है। शायद आप एक बड़ी प्रतिमा है ... tudo.O समस्या यह है कि अक्सर तब होता है को दिखाने के लिए कोई जरूरत नहीं है कि लोचदार सबसे ऊपर दिन के दौरान गिर जाएगा के साथ है, तो उसकी शर्ट के नीचे डाल करने के लिए कुछ प्यारा थोड़ा निहित में निवेश, बस भी यह सुनिश्चित करना है सब कुछ रात में कवर किया जाता है। आप छोटी स्क्रीन भी कर सकते हैं। लूप में सबसे ऊपर या बुनना सबसे ऊपर कवर करने के लिए महान हैं, लेकिन नीचे का एक संकेत दें!
  • बड़े महिलाओं के लिए पोशाक सेक्सी पोशाक चरण 13
    12
    आश्वस्त रहें, यह सभी की सबसे कामुक बात है पुरुष दिखेंगे, और जानते हैं कि आप एक विश्वसनीय महिला हैं।
  • बड़े महिलाओं के लिए सेक्सी पोशाक नाम से चित्र चरण 14
    13
    सेक्सी कॉलर और जूते पहनें उचित उच्च ऊँची एड़ी के जूते और आधुनिक प्लेटफार्मों के लिए देखो
  • बड़े महिलाओं के लिए सेक्सी पोशाक नाम से चित्र चरण 15
    14
    एक नाशपाती त्वचा है एक exfoliant का उपयोग करें जब आप स्नान से बाहर निकलते हैं, तो नॉन-ऑली न्यूरॉइराइज़र लागू करें (एक सिंटिलिंग इफेक्ट के साथ एक प्रयास करें!) चेहरे पर आपके शरीर और मॉइस्चराइजर पर। एक हल्के साबुन के साथ दिन में कम से कम एक बार अपना चेहरा धो लें, जैसे कबूतर। एक दिन में कम से कम एक बार शाम लें और किसी भी समय आपको पसीना आना होगा।
  • बड़े महिला महिलाओं के लिए सेक्सी पोशाक शीर्षक से कदम 16
    15
    एक सुंदर और हल्के मेकअप लागू करें आपकी त्वचा टोन से मेल खाने वाले आधार का उपयोग करें पता करने का एक अच्छा तरीका यह है कि उन्हें अपने जबड़े की रेखा पर परीक्षण करें, जो सूर्य से कम से कम प्रभावित होता है, और फिर सूर्य नहीं। यह आपके चेहरे का सबसे सुसंगत हिस्सा है फिर आइब्रो पर सफेद आंखों की छाया और पलकें पर छाया का एक संकेत लागू करें। कुछ चुनें जो आपकी त्वचा के रंग को पूरक करता है, या यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं, तो तटस्थ या ग्रे पैलेट को अधिक त्वचा की टोन के साथ अच्छा काम करता है। एक प्रकाश काजल और होंठ बाम का प्रयोग करें, या साहसी हो सकता है और एक लाल लिपस्टिक raposa- कोशिश लेकिन एक बात या किसी अन्य के साथ रहने के लिए याद है। तटस्थ आँखों के साथ चमकदार कुछ पहनें, या बड़ी आँखें और एक तटस्थ या प्राकृतिक होंठ के साथ सभी के साथ जाओ। ।
  • बड़े महिलाओं के लिए पोशाक सेक्सी पोशाक चरण 17
    16
    बाल की शक्ति का उपयोग करें! अपने बालों को आपके आत्मविश्वास के लिए चमत्कार कर सकते हैं, और आपको एक महान दिन पर हमेशा महसूस करने का तरीका ढूंढ सकते हैं! अपनी शैली के साथ प्रयोग करें, प्रेरणा के लिए YouTube का उपयोग, लेकिन यह भी संज्ञा है और बहुत, बहुत कोशिश करते हैं, और कुछ है कि आप दिन के लिए क्या योजना बनाई है के लिए व्यावहारिक है चुनते हैं!
  • युक्तियाँ

    • सेक्सी गालियां हैं, नाक-टू-कान आंदोलनों के साथ ब्लश लागू करें। फिर गाल पर एक ब्रॉन्ज़र रगड़ें। यह अद्भुत काम करता है
    • एक शानदार अंडरवियर की शक्ति को कम मत समझो। स्लिमिंग कपड़ों के दिन, और गोताखोर की तरह लग रहा है! अब ऐसे कई ब्रांड हैं जो पहली नज़र में नहीं दिखते हैं कि वे पर्याप्त समर्थन प्रदान करेंगे लेकिन वे शानदार हैं
    • स्कर्ट ए ए भारी पैरों को छुपाने के लिए शानदार है, खासकर अगर आपके पास कमर कम है
    • एक डबल ठोड़ी को छिपाने के लिए, अपने जबड़े के साथ ब्रोंज़र रगड़ें, ठोड़ी के नीचे और आपकी गले में दरारों में। अच्छी तरह मिक्स करें
    • सबसे ऊपर है कि पेट को दिखाया जा सकता है जब तक आप घर पर कसरत के लिए इसकी ज़रूरत नहीं करते।

    चेतावनी

    • अपने आकार के लिए पोशाक
    • याद रखें, आपका स्वास्थ्य नंबर एक है, इसलिए यदि आपको अच्छा और सुंदर लग रहा है, तो यह सब कुछ मायने रखता है!
    • पुरुषों के लिए तैयार मत करो, अपने कपड़े, आकार और वजन के बावजूद सही आदमी आपको प्यार करेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com