IhsAdke.com

यदि आप मोटा होने पर सेक्सी होने के लिए

महिलाओं और महिलाओं के लिए महिलाओं और महिलाओं के दबाव का दबाव किसी भी लड़की के आत्मसम्मान के साथ समाप्त हो सकता है, लेकिन चिंता न करें- घबराहट, सौंदर्य और कामुकता के लिए बाधा नहीं है। रहस्य आपके शरीर से प्यार करना है, अच्छी तरह से तैयार है और हमेशा आत्मविश्वास दिखाता है।

चरणों

विधि 1
एक सेक्सी शैली का विकास करना

सेक्सी देखो अगर आप बड़े कदम 1 हैं
1
अपने घटता ले लो अपने पेट को छिपाने न करें और अपने आप को कई कपड़े के साथ कवर करें, अपने आकार बढ़ाने वाले कपड़े पहनना पसंद करें। यदि आप चाहें तो तंग कपड़े और कम कट वाले स्वेटर पहनें आपको उनके घटता से प्रेम करना चाहिए और उन्हें सेक्सी कपड़ों में दिखा देना चाहिए। चेहरे और शरीर के रंग और आकृतियों के लिए खोज करें, इससे आप अपने प्राकृतिक सौंदर्य को उजागर करने वाले टुकड़ों को चुनने में मदद करेंगे। संदेह में, एक गोल स्कर्ट के साथ एक निष्पक्ष कपड़े और ऊँची एड़ी के जूते की एक अच्छी जोड़ी किसी भी लड़की फिट होगा।
  • छवि का शीर्षक सेक्सी देखो अगर आप बड़े चरण 2 हैं
    2
    आपकी त्वचा दिखाएं अपने पसंदीदा हिस्सों को दिखाए जाने से आपको बहुत कामुक महसूस होगा मॉडल प्लस आकार यह स्पष्ट कर दिया है कि सबसे ऊपर है काटी सिर्फ पतली लड़कियों के लिए नहीं - प्रदर्शन पर पेट की एक पट्टी छोड़ दीजिए, नाभि के ऊपर कुछ इंच और जींस या उच्च कमर स्कर्ट और ऊँची एड़ी के जूते के साथ शीर्ष मैच। उन हिस्सों को दिखाएं जिन्हें आप अपने बारे में सबसे अच्छा पसंद करते हैं, चाहे आपका पेट, नितंबों या आपके पैर
  • छवि शीर्षक सेक्सी देखो अगर आप बिग चरण 3 हैं
    3
    दर्जी कपड़े खरीदें जब आप एक टुकड़े के साथ प्यार में गिर जाते हैं जो आपके आकार का बिल्कुल नहीं है, तो इसे एक शिविर में ले जाएं और उसे अपने शरीर में फिट करने के लिए कहें - कई बार ऐसे समय होते हैं जब कुछ टुकड़े बहुत अच्छे ट्रिम के साथ करने के लिए कई कपड़े पहनते हैं वे बहुत अच्छे लगते हैं, और यह सेवा आमतौर पर बहुत महंगा नहीं है।
    • याद रखें कि कपड़े आप पर अच्छा दिखना चाहिए, यह आप नहीं है, जो कपड़े के अंदर अच्छे लग रहे हैं।
  • छवि का शीर्षक सेक्सी देखो अगर आप बड़े चरण 4 हैं
    4
    श्रृंगार में Capriche काली आइलिनर, धुम्रपान का अंधेरा छाया और मस्करा का प्रयोग करें। अपने आइब्रो को गहरे रंगों से भरें और एक गुलाबी लिपस्टिक को नाजुक स्वर में भरें (जब तक कि आप लाल लिपस्टिक की वासना पसंद नहीं करते हैं), केवल निचले होंठ को दरकिनार करते हुए। मंदिर और गालबोन के बीच में धुँधलाते हुए इसे के आकार को अधिक परिभाषा देने के लिए पास करें।
  • सेक्सी देखो यदि आप बड़े कदम 5 हैं
    5
    एक्सेसरीज़ का प्रयोग करें। सभी प्रकार की उपसाधन का उपयोग करना आवश्यक नहीं है, न कि लोड को लोड करने के लिए। कुछ डिजाइनरों के अनुसार, असामान्य और सुस्वादु प्रिंट का प्रयोग हड़ताली हार से बेहतर हो सकता है। असतत झुमके या कुछ छल्ले की एक जोड़ी जोड़ें। यदि आप एक कछुए के साथ एक साधारण स्वेटर पहनते हैं, तो एक लंबी लटकन श्रृंखला आदर्श हो सकती है।
  • विधि 2
    आत्मविश्वास का विकास करना

    छवि शीर्षक सेक्सी देखो अगर आप बिग चरण 6 हैं
    1
    एक अच्छा आसन है अच्छा आसन टेस्टोस्टेरोन के स्तर को बढ़ा सकते हैं, आत्मविश्वास महसूस करने और रवैया के साथ कार्य करने के लिए एक महत्वपूर्ण हार्मोन। अधिक सकारात्मक दृष्टिकोण रखने और अधिक सुरक्षा दिखाने के लिए यह पहला कदम है। अपने कंधों को वापस छोड़ दो, अपनी पीठ को सीधा रखें और अपने आप पर गर्व करें।
  • सेक्सी देखो यदि आप बड़े कदम 7 हैं
    2
    अपने सर्वश्रेष्ठ क्षणों के बारे में सोचो एक अवसर के बारे में सोचो जब आप अपने चरम पर थे, सुरक्षित, कामुक और करिश्माई महसूस कर रहे थे पांच सेकंड के लिए एक गहरी साँस लें और इस दृश्य की कल्पना करें - फिर अपने सबसे अच्छे संस्करण को भावी अवसर (जैसे कि नौकरी की साक्षात्कार, या एक पार्टी) में स्थानांतरित करें और उस पर भी विचार करें। आप निश्चित रूप से महसूस करेंगे और अधिक आश्वस्त होंगे!



  • छवि शीर्षक सेक्सी देखो अगर आप बिग चरण 8 हैं
    3
    दर्पण में देखो और उन चीजों की पहचान करें जो आपको पसंद हैं सुबह जब आप तैयार हो जाते हैं, तो आईने में अच्छे लगते हैं और अपने बारे में सबसे अच्छा चीजें ढूंढिए, उनके बारे में जानबूझकर सोचें। जिन हिस्सों से आप अपने शरीर के बारे में प्यार करते हैं, उन पर अधिक ध्यान दें और जिन लोगों से आप नफरत करते हैं उनके लिए कम ध्यान दें।
  • सेक्सी देखो अगर आप बड़े कदम 9 हैं
    4
    नकारात्मकता के लिए उपज मत करो महिलाओं को दैनिक आधार पर भ्रमित और अनुचित आलोचनाओं के अधीन किया जाता है, जैसे कि कहें कि अधिक वजन वाले महिला स्वस्थ, खुश या सुंदर नहीं हैं इस तरह की चीज आक्रामक है, और यह सच नहीं है। जब ये टिप्पणियां आपको चोट पहुँचाती हैं, तो सहायक मित्रों और दोस्तों से बात करें जो आपके बारे में ऐसी बकवास नहीं कहेंगे।
  • सेक्सी देखो यदि आप बड़े कदम 10 हैं
    5
    मीडिया द्वारा चित्रित महिलाओं पर ज्यादा ध्यान न दें। मीडिया का समर्थन और असत्य स्पर्श से भरा दुबला मॉडल प्रदर्शित करना पसंद करती है। याद रखें कि तस्वीर का उत्पादन किया गया था, श्रृंगार और बाल पेशेवरों और छवि द्वारा बनाई गई थी, पत्रिकाओं में और इंटरनेट पर प्रकाशित होने से पहले बदल दिया गया था। मॉडल का पालन करें प्लस आकार Instagram का अन्य अधिक वजन वाली महिलाएं जो खूबसूरत हैं उन्हें देखकर उन्हें खुद को स्वीकार करने और अपने शरीर से खुश होने के लिए प्रेरणा मिल सकती है। शरीर की सकारात्मकता के बारे में प्रचार अभियान देखें और जानें कि कितनी लड़कियां समाज द्वारा निर्धारित मानकों में फिट नहीं होती हैं, जैसे कि कबूतर की ऑटोएस्टामा परियोजना ..
  • विधि 3
    आपके शरीर की देखभाल

    छवि शीर्षक सेक्सी देखो अगर आप बड़े चरण 11 हैं
    1
    स्वस्थ और स्वादिष्ट चीज़ों को खाएं आपको गोभी और क्विनो के साथ नहीं रहना पड़ता है, लेकिन शरीर को ठीक से पोषण करना महत्वपूर्ण है। योजना के लिए अच्छी तरह से खाओ और विमान को छोड़ मत करो संतुलित आहार के लिए कुछ मूल्यवान सुझाव यहां दिए गए हैं:
    • प्रोटीन की दैनिक कैलोरी का एक तिहाई प्राप्त करें, जैसे दुबला मीट, सेम और नट्स
    • सभी भोजन पर फलों और सब्जियों का उपभोग करें
    • बहुत सारे पानी पीने से अपने आप को हाइड्रेट रखें
    • मॉडरेशन में शराब पीते हैं
    • आप जो भी चाहें खा सकते हैं, लेकिन बिना इसे ज़्यादा बिना आइस क्रीम लेते समय, उदाहरण के लिए, एक छोटे भाग के लिए विकल्प चुनें।
  • सेक्सी देखो यदि आप बड़े कदम 12 हैं
    2
    सप्ताह में तीन या चार बार व्यायाम करें यहां तक ​​कि अगर इरादा वजन कम करने के लिए नहीं है, स्वस्थ शरीर को बनाए रखना आत्मविश्वास विकसित करने के लिए मौलिक है और यह आपको अधिक कामुक महसूस कर देगा व्यायाम मजबूत और मांसपेशियों toning के लिए महान हैं - योग करते हैं, Pilates, शरीर सौष्ठव, कताई, भागो या चलने के लिए बाहर निकलो आप अभ्यास को अधिक मजेदार बना सकते हैं, जैसे कि अपने पसंदीदा गीतों की एक प्लेलिस्ट बनाना, पूल गेम खेलने, पूल गेम खेलने और समूह ट्रैक करना। 20 से 30 मिनट के लिए शारीरिक गतिविधि का अभ्यास करना, सप्ताह में चार बार आपको कंडीशनिंग के बिना किसी भी पतली व्यक्ति की तुलना में बेहतर आकार में छोड़ देगा। गुच्छा होने का मतलब यह नहीं है कि आप आकार से बाहर हैं।
  • छवि का शीर्षक सेक्सी देखो अगर आप बड़े चरण 13 हैं
    3
    नींद अच्छी तरह से सुसंगत नींद की नियमितता रखने से स्मृति, रचनात्मकता, दीर्घायु, के लिए अच्छा होता है, अवसाद को रोकने का एक तरीका है और स्वस्थ वजन बनाए रखने में भी मदद करता है। तो हर रात अच्छी तरह सो जाओ बेहतर नींद के लिए कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं:
    • बिस्तर पर जाने से पहले मेलाटोनिन लें मेलाटोनिन की खुराक आपको स्वाभाविक रूप से तेजी से नींद लेती है
    • अपने सेल फोन, टैबलेट, मॉनिटर और शॉर्टकट से एक घंटे पहले एक अन्य स्पष्ट स्क्रीन बंद करें।
    • उसका बिस्तर केवल सोता है और सेक्स करता है, और कुछ नहीं। जब आप क्रॉसवर्ड करना चाहते हैं, टीवी देखते हैं या कोई पुस्तक पढ़ते हैं, कहीं और जाएं।
    • 16:00 के बाद कॉफी पीओ मत
  • युक्तियाँ

    • करीबी दोस्तों के साथ कपड़े खरीदो, जो आपको दिल की राय देगा।
    • उन चीजों के बारे में मत सोचो जो आप अपने बारे में नहीं पसंद करते हैं - उन चीजों के बारे में सोचना पसंद करते हैं जो आपको पसंद हैं। एक खुश उपस्थित होने के सर्वोच्च महत्व है

    चेतावनी

    • याद रखें कि असली सुंदरता और कामुकता व्यक्तित्व का हिस्सा हैं और उपस्थिति की नहीं हैं। भौतिक सौंदर्य पर यह सब ध्यान मत देना, यह व्यक्तिपरक है
    • व्यायाम शुरू करने से पहले एक डॉक्टर से बात करें, खासकर यदि आपके पास पुरानी बीमारियां हैं

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com