IhsAdke.com

कार्यालय को अनुचित उपस्थिति प्राप्त करने से कैसे बचें (महिलाओं के लिए)

महिलाओं को आमतौर पर इन दो गलतियों में से एक जब वे ऑफिस के लिए तैयार हो जाते हैं: या तो वे बहुत ज़ोरदार दिखते हैं, या खराब ढाले कपड़े के ढेर के नीचे अपने प्राकृतिक घटता छिपाने की कोशिश में दिखते हैं। काम के लिए अपने कपड़े चुनने पर स्त्रीत्व और व्यावसायिकता के बीच सही संतुलन खोजें व्यावहारिक टुकड़ों के लिए देखो जो आपको अच्छी तरह से सेवा प्रदान करते हैं, और बिना किसी आकस्मिक या कामुक प्रतीत होते हैं

चरणों

विधि 1
बिना मुस्कुराहट पेशेवर देखो

सेक्सी कपड़े और जूते से बचें एक ही समय में, आपको बहुत ढीले कपड़े पहने हुए एक मेढक उपस्थित होने से भी बचना चाहिए। अच्छी तरह से उचित और स्त्रैण कपड़े चुनकर एक साफ और सामंजस्यपूर्ण नज़र रखें। शो में ज्यादा मत छोड़ो, लेकिन इसके प्राकृतिक सिल्हूट को छिपाने के लिए भी आवश्यक नहीं है।

चित्र शीर्षक से बचें कार्यालय के लिए अनुचित खोज (महिलाओं के लिए) चरण 1
1
बहुत कम कट स्वेटर से बचें नीलामी एक कार्यालय के लिए उपयुक्त नहीं है और हर संभव तरीके से बचा जाना चाहिए। आप "V", "U" या अन्य खोदा मॉडल भी पहन सकते हैं, जब तक कि आप सबसे अधिक स्तनों को कवर करते हैं।
  • शीर्षक के लिए शीर्षक कार्यालय से छुटकारा तलाशने से बचें (महिला के लिए) चरण 2
    2
    वेंट से बचें एक फ्रिली फ्रिली ब्लाउज एक अच्छी फिटिंग जैकेट के नीचे अच्छी लगती है, लेकिन अगर आपको किसी कारण से अपना कोट निकालना है, तो आपको समस्या हो सकती है। कभी भी बिना किसी चीज को पहनें
  • चित्र शीर्षक से बचें कार्यालय के लिए अनुचित खोज (महिलाओं के लिए) चरण 3
    3
    अधिक रूढ़िवादी कार्यालयों में बिना सोता स्वेटर से बचें कर्मचारी कार्यालय के एक लचीला और आकस्मिक कोड वाले कुछ कार्यालय गर्म मौसम में बिना सोता स्वेटर के सामयिक उपयोग की अनुमति दे सकते हैं, बशर्ते आइटम अन्य सभी मामलों में व्यवहार करता है। हालांकि, स्थिर ब्लाउज उन जगहों के लिए उपयुक्त नहीं हैं जहां कड़े मानक हैं। एक सामान्य नियम के रूप में, कंधों और ऊपरी बाहों को कवर करने वाले ब्लाउज चुनें।
  • चित्र शीर्षक से बचें कार्यालय के लिए अनुचित खोज (महिलाओं के लिए) चरण 4
    4
    तंग ब्लाउज पहनें आप अपनी मादा सिल्हूट को दिखा सकते हैं और अब भी पेशेवर दिखते हैं। वास्तव में, निष्पक्ष ब्लाउज आपको एक परिभाषित और सामंजस्यपूर्ण स्वरूप देते हैं। बहुत सी मॉडल या बहुत बड़ी मॉडल आपको पुरानी जमाने की हवा देगा, जो कार्यालय के लिए बहुत सेक्सी कपड़े के रूप में अनुपयुक्त हो सकती है।
  • शीर्षक के लिए शीर्षक कार्यालय से छुटकारा तलाशने से बचें (महिलाओं के लिए) चरण 5
    5
    केवल निष्पक्ष सूट का उपयोग करें सीधा और "मर्दाना" सूट से बचें जो आपके सिल्हूट को सीधे और कठोर रूप से छिपाते हैं आपको अपने स्त्रीत्व को पूरी तरह से ऑफिस पैटर्न में फिट करने के लिए छोड़ना नहीं पड़ता है। एक अच्छा फिट सूट, पैंट या स्कर्ट के साथ, आपको एक पेशेवर और अच्छी तरह से संरचित देखो देता है।
  • चित्र शीर्षक से बचें कार्यालय के लिए अनुचित खोज (महिलाओं के लिए) चरण 6
    6
    कभी कभी एक पोशाक पहने द्वारा बढ़ावा दे दो कई कपड़े नौकरी के लिए उपयुक्त माना जाता है, खासकर कर्मचारियों के लिए आकस्मिक ड्रेस कोड में। कपड़े के इकलौते मॉडल का चयन करें जो घुटने पर जाते हैं और एक नलिका का व्यवहार करते हैं। बहुत सारे रफ़ल के साथ छोटा या कम कटौती वाले कपड़े से बचें
  • चित्र शीर्षक से बचें कार्यालय के लिए अनुचित खोज (महिलाओं के लिए) चरण 7
    7
    लंबाई को कम से कम घुटने पर रखें, या नीचे। शॉर्ट्स और मिनीस्किरट से बचें हालांकि, परिष्कृत वस्त्रों और स्कर्टों के कैपरी पैंट उपयुक्त हो सकते हैं, खासकर कार्यालयों में कर्मचारियों के लिए आकस्मिक ड्रेस कोड के साथ।
  • शीर्षक के लिए शीर्षक कार्यालय से छुटकारा तलाशने से बचें (महिलाओं के लिए) चरण 8
    8
    लंबे स्कर्ट की बजाय घुटने की स्कर्ट को पसंद करें लंबे समय तक स्कर्ट अपने आकृति को छिपाने के लिए करते हैं, अपने बट को बिना वक्र छोड़ते हैं, लेकिन घुटने के टुकड़े, उपयुक्त के अलावा, सिल्हूट को तेज करें यदि आप एक लंबी स्कर्ट पहनने जा रहे हैं, तो एक बहुत ही उचित मॉडल चुनने पर विचार करें जो घुटने के ठीक नीचे की तरफ का पालन करता है। घुटने से गुजरने वाली दरारें भी बचें यदि आप एक लंबी स्कर्ट के लिए विकल्प चुनते हैं, तो एक चिकना काली भट्ठा ट्यूब मॉडल बिना किसी ज़्यादा ज़्यादा एक महिला के विस्तार को देने का एक अच्छा तरीका है।
  • शीर्षक के लिए शीर्षक कार्यालय से छुटकारा तलाशने से बचें (महिलाओं के लिए) चरण 9
    9
    सेक्सी जूते से बचें एक 7.6-सेमी लंबी एड़ी एक तारीख में काफी आकर्षक हो सकती है, लेकिन यह कार्यालय के लिए फिट नहीं है। वही सिद्धांत सैंडल और तलवार चलानेवाला जूते पर लागू होता है
  • शीर्षक के लिए शीर्षक कार्यालय से छुटकारा तलाशने से बचें (महिलाओं के लिए) चरण 10
    10
    क्लासिक जूते के लिए छड़ी 1.3 से 3.8 सेमी की एड़ी के साथ बंद चमड़े के जूते सबसे उपयुक्त हैं। सबसे पारंपरिक और त्रुटि रहित रंग विकल्प काले, भूरे, बरगंडी और नौसेना नीले हैं।
  • चित्र शीर्षक से बचें कार्यालय के लिए अनुचित खोज (महिलाओं के लिए) चरण 11
    11
    सैंडल, विशेष रूप से चप्पल से बचें कार्यालयों के सबसे आरामदायक में, चप्पल ज़ोर से और deconcentrate लोग हैं। बेहतरीन सैंडल आकस्मिक ड्रेस कोड के मामले में उपयुक्त हो सकते हैं, लेकिन यहां तक ​​कि सबसे रूढ़िवादी जोड़ी पेशेवर दिखने के लिए बहुत कुछ दिखाएगी।
  • चित्र शीर्षक से कार्यालय के लिए अनुपयुक्त दिखने से बचें (महिलाओं के लिए) चरण 12
    12
    टी-शर्ट और जीन्स से बचें ये टुकड़े बहुत ही आकस्मिक लगते हैं, यहां तक ​​कि कर्मचारियों के सबसे आरामदायक पोशाक कोड के लिए भी। हालांकि, अगर आपका कार्यालय आपको ऐसे कपड़ों पहनने की अनुमति देता है, तो आप अंधेरे धोने और तंग टी-शर्ट के साथ जींस पहनना चाह सकते हैं और कई प्रिंट नहीं कर सकते, क्योंकि इन कारकों ने नज़रिए की अनियमितता कम कर दी है।
  • चित्र शीर्षक से बचें कार्यालय के लिए अनुचित खोज (महिलाओं के लिए) चरण 13
    13
    पहनें नायलॉन पेंटीहोज आपके पास सुंदर पैरों हो सकती हैं, लेकिन आपको व्यावसायिकता बनाए रखने के लिए उन्हें कवर करना चाहिए। यदि आप ड्रेस या स्कर्ट पहन रहे हैं, तो एक नग्न नायलॉन पेंटीहोज पहनें। गैर-प्राकृतिक रंगों से बचें, जैसे कि काले और सफेद
  • चित्र शीर्षक से बचें कार्यालय के लिए अनुचित खोज (महिलाओं के लिए) चरण 14
    14
    महिलाओं के प्रिंटों का उपयोग करने में संकोच न करें। एक स्पष्ट पुष्प पैटर्न या ज्यामितीय पैटर्न के समसामयिक उपयोग यह बिना अतिरंजित अपने संगठन के लिए व्यक्तित्व जोड़ सकते हैं। अपने सूट कोट के तहत पोल्का-डॉट ब्लाउज पहनने की कोशिश करें, या जैकेट को बाहर छोड़ दें और हल्का फीता विवरण के साथ एक क्लासिक बटन शर्ट का विकल्प चुनें।
  • चित्र शीर्षक से बचें कार्यालय के लिए अनुचित खोज (महिलाओं के लिए) चरण 15
    15



    बाल रंगों से बचें जो प्राकृतिक नहीं दिखते जब तक वे प्राकृतिक दिखते हैं तब तक विक्स और दाग अच्छे लगते हैं नीले, बैंगनी, गुलाबी या किसी भी अन्य रंग से बचें जो कि रासायनिक परिवर्तन के बिना नहीं पाया जा सकता है।
  • चित्र शीर्षक से बचें कार्यालय के लिए अनुचित खोज (महिलाओं के लिए) चरण 16
    16
    अच्छी तरह से तैयार रहें हमेशा अपने बालों और शरीर को धो लें और अपने नाखून काट लें।
  • विधि 2
    सामान और सौंदर्य प्रसाधन को कम करें

    थोड़ा श्रृंगार आपको आत्मविश्वास महसूस कर सकता है और कुछ अच्छी तरह से चुना हुआ सामान आपके कपड़ों के लिए थोड़ा अधिक शैली और व्यक्तित्व दे सकता है। हालांकि, इसे खत्म करने से बचें रात में बाहर जाने के लिए अपने श्रृंगार को भारी छोड़ दें और औपचारिक या आकस्मिक अवसरों के लिए अपने सबसे शानदार सामान जो उन्हें उपयुक्त हैं

    शीर्षक के लिए शीर्षक कार्यालय से छुटकारा तलाशने से बचें (महिला के लिए) चरण 17
    1
    श्रृंगार का उपयोग करें जो आपकी त्वचा टोन से मेल खाता है केवल आधार और छिपाने वाले का प्रयोग करें जो आपकी त्वचा के समान प्राकृतिक रंग हैं। हल्के धब्बे को प्राथमिकता दें, जो आपके गाल को हल्का गुलाबी देता है और सहजता बनाए रखता है
  • चित्र शीर्षक से बचें कार्यालय के लिए अनुचित खोज (महिलाओं के लिए) चरण 18
    2
    लाइट आंख मेकअप करने के लिए छड़ी।
    • भारी, अंधेरे मुखौटे और बहुत से आंखों वाले से बचें इसके बजाय, आलिलिनर के प्राकृतिक रंगों की कोशिश करें
    • आप छाया में थोड़ा सा हिम्मत कर सकते हैं, लेकिन बहुत आकर्षक स्वर के बजाय हल्का रंग चुनें। उदाहरण के लिए, एक हल्का गुलाबी रंग अच्छा लग सकता है, लेकिन गुलाबी गुलाब की छाया संभवत: अपर्याप्त होगी।
  • चित्र शीर्षक से कार्यालय से छुटकारा तलाशने से बचें (महिला के लिए) चरण 1 9
    3
    जीवंत रंगों के बजाय लिपस्टिक के प्राकृतिक रंगों को प्राथमिकता दें अपने होठों के प्राकृतिक रंग में अंतर के एक या दो रंग के होते हैं पारदर्शी चमकता और लिपस्टिक के लिए छड़ी लाल रक्त और गुलाबी चबाने वाली गम से बचें।
  • चित्र शीर्षक से बचें कार्यालय के लिए अनुचित खोज (महिलाओं के लिए) चरण 20
    4
    तामचीनी के पारंपरिक रंगों को प्राथमिकता दें और अपने नाखूनों को उचित आकार दें अपने नाखून रंग विकल्पों में स्वाभाविक रूप से रहें और बहुत लंबे नखरे से बचें जो अनावश्यक रूप से टाइपिंग, फ़ोन उपयोग या अन्य नियमित गतिविधियों को बाधित करते हैं।
  • चित्र शीर्षक से बचें कार्यालय के लिए अनुचित खोज (महिलाओं के लिए) चरण 21
    5
    चमकदार गहने से बचें झिलमिलाहट हीरे और अन्य चमकदार सामान रात में पहनने के लिए स्टाइलिश दिख सकते हैं, लेकिन पेशेवर पहनने के लिए औपचारिक पहनने के लिए बेहतर हैं। आसान सामान को प्राथमिकता दें
  • चित्र शीर्षक से बचें कार्यालय के लिए अनुचित खोज (महिलाओं के लिए) चरण 22
    6
    बहुत ज्यादा गहने पहनने से बचें बस एक समय में कुछ शांत सामान का उपयोग करें अंगूठियां, बड़ी अंगूठी चूड़ियों या मोती और चेन से भरा लंबे हार के साथ खेलने के बजाय, एक या दो सरल अंगूठियां डाल दीजिए, बुद्धिमान लटकन के साथ एक हार और चमकीले रंग के साथ लचीला एक ब्रेसलेट।
  • चित्र शीर्षक से बचें कार्यालय के लिए अनुचित खोज (महिलाओं के लिए) चरण 23
    7
    सावधानीपूर्वक बालियां चुनें पहनें "बटन" बालियां और छोटे झुमके वाले लोग जो अधिक से अधिक कोष्ठक नहीं पारित करते हैं रिंगों से बचें जो एक कंगन की चौड़ाई या बहुत लंबे सामान है जो आपके कंधे को छूते हैं।
  • चित्र शीर्षक से बचें कार्यालय के लिए अनुचित खोज (महिलाओं के लिए) चरण 24
    8
    गैर पारंपरिक सामान निकालें। भौं पियर्सिंग, नाक और जैसे कि रूढ़िवादी नहीं हैं, निकालें।
  • चित्र शीर्षक से कार्यालय के लिए अनुपयुक्त दिखने से बचें (महिलाओं के लिए) चरण 25
    9
    एक शानदार स्कार्फ पहनने पर विचार करें एक रंग या नमूनों वाला स्कार्फ व्यावसायिकता बनाए रखने के दौरान अपने संगठन में व्यक्तित्व को जोड़ने का एक अच्छा तरीका है। एक क्लासिक 86 सेमी वर्ग स्कार्फ चुनें रेशम या साटन जैसे नरम, स्पार्कलिंग सामग्री देखें
  • चित्र शीर्षक से बचें कार्यालय के लिए अनुचित खोज (महिलाओं के लिए) चरण 26
    10
    एक साधारण बटुआ करें हैंडल के साथ एक छोटा दस्तावेज ब्रीफ़केस या व्यापार-अनुकूल टोस्ट बैग कठिन-कोडित कार्यालयों के लिए सबसे अच्छा काम करता है, लेकिन एक साधारण संरचित कंधे का थैला कई कार्यालयों के लिए अधिक आरामदायक मानकों के साथ पर्याप्त होना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • अपनी अलमारी के लिए निर्णय लेने से पहले अपने कार्यालय के ड्रेस कोड के बारे में जानकारी प्राप्त करें यदि आप एक कठोर कार्यालय में काम करते हैं जो सूट की आवश्यकता होती है, तो तंग फिटिंग सूट पहनें यदि आपके काम में अधिक आकस्मिक कोड है, तो कपड़े, स्वेटर और स्वेटर के साथ विकल्पों की श्रेणी बढ़ाने के लिए संकोच न करें।

    चीजें आप की आवश्यकता होगी

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com