IhsAdke.com

ब्लज़र पहनें कैसे

रंगीन जाकेट एक सुपर ठाठ फैशन आइटम है जिसका उपयोग विभिन्न प्रकार के दिखने के लिए किया जा सकता है अपने प्रकार के लिए सही कट का चयन करने से एक ब्लेज़र पहने हुए ठीक से शुरू होता है। तब से, आप पेशेवर, फैशनेबल, औपचारिक और आकस्मिक दिखने के लिए अपने ब्लेयर को पहन सकते हैं।

चरणों

विधि 1
सही रंगीन जाकेट का चयन

पिक्चर शीर्षक पहने एक ब्लेज़र चरण 1
1
यदि आपके पास एथलेटिक बॉडी है तो एक अच्छी तरह से काट वाले ब्लेज़र पहनें। एथलेटिक निकायों वाले महिलाएं व्यापक और पतले कूल्हों के साथ मजबूत कंधे होते हैं। एक कट ब्लेज़र मोर्चे पर थोड़ा कम है और पीठ पर लम्बे है, जिसके कारण ब्लेयर के सामने की तरफ नीचे की ओर कटौती की जा सकती है। यह कटौती बड़े कूल्हों का एक भ्रम पैदा करता है और एक अधिक मोटा कमर है, जिससे कंधों पर कम जोर दिया जाता है।
  • पिक्चर शीर्षक पहने एक ब्लेज़र चरण 2
    2
    यदि आपके पास बड़े कूल्हों हैं तो एक छोटे ब्लॉज़र की तलाश करें पीयर के आकार की महिलाओं की तरह व्यापक कूल्हों वाली महिलाओं को एक ब्लेज़र पहनना चाहिए जो उस कूल्हे के ऊपर या उस से थोड़ा कम होता है। इससे कुछ भी बड़ा आपके हिप पर बहुत ध्यान आकर्षित करेगा यदि आपके पास नाशपाती का आकार होता है और आपके पास विस्तृत कूल्हों से मेल खाने के लिए एक छोटे बस्ट है, तो आप ध्यान से आकर्षित करने के लिए और अपने बस्ट को अधिक ध्यान देने योग्य बनाने के लिए भी कंधे भरावों का उपयोग कर सकते हैं। कई विवरण या शीर्ष पर सजावट अनुपात संतुलन में मदद मिलेगी।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें एक ब्लेज़र चरण 3
    3
    यदि आपके पास एक छोटा सा शरीर है, तो एक बेहतर रंगीन रंग का चयन करें। ब्लेज़र्स बहुत ही पेशेवर और ठाठ हैं, और नतीजतन, एक छोटी सी महिलाएं उस तरीके से बहुत परिपक्व बना सकती हैं जो कुछ कपड़े आइटम करती हैं। सुनिश्चित करें कि रंगीन जाकेट अच्छी तरह से फिट बैठता है और अपने घटता पर दबाव डालता है, अन्यथा आप यह देख सकते हैं कि आप अतिरिक्त कपड़े में तैर रहे हैं
  • पिक्चर शीर्षक पहनी एक ब्लेज़र चरण 4
    4
    सरल ब्लेज़र्स का उपयोग करें यदि आपके पास बड़े बस्ट हैं रंगीन रंग की चोटी पर सजावट और संरचनाएं बस्ट को उजागर करती हैं, जिससे आपको भारी लगता है। एक सरल शैली चुनें जो आपकी कमर के आसपास कसकर फिट बैठता है ताकि आपकी छाती को उजागर करने के बजाय आपके घटता को उजागर किया जा सके।
  • पिक्चर शीर्षक पहनाओ एक ब्लेज़र चरण 5
    5
    एक फिट ब्लेज़र चुनें यदि आप बड़े आकारों में चलते हैं एक रंगीन जाकेट एक बड़े आकार के साथ एक महिला पर बहुत अच्छा लग सकता है, खासकर अगर कमर पर थोड़ा सा तंग होता है रंगीन जाकेट को बढ़ाए बिना फिट होना चाहिए, लेकिन यह भी ढीला नहीं होना चाहिए, क्योंकि अतिरिक्त कपड़े आप फिट नहीं होंगे।
  • विधि 2
    व्यावसायिकता रखें

    पिक्चर शीर्षक पहने एक ब्लेज़र चरण 6
    1
    सरल रंग और शैली का एक रंगीन जाकेट चुनें जब कम सुशोभित और असाधारण जैकेट है, तो यह अधिक पेशेवर होगा। सर्वोत्तम परिणामों के लिए, एक नीला रंग के साथ ब्लैक, ग्रे, पीला, भूरे रंग या नौसेना नीला जैसे एक नीले रंग की तलाश करें। एक धारीदार रंगीन जाकेट भी पेशेवर देख सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहने एक ब्लेज़र चरण 7
    2
    रंगीन जाकेट के नीचे एक कस्टम ब्लाउज पहनें एक क्लासिक बटन-डाउन शर्ट लगभग कभी भी विफल नहीं होगा, लेकिन कोई भी कस्टम-ब्लाउज इस नज़रिए को तब तक बना सकता है जब तक कि प्रिंट सरल होता है और ब्लैकर के नॉकलाइन में हस्तक्षेप नहीं होता। तटस्थ रंग, मजबूत या पीले रंग अच्छे काम करेंगे, लेकिन नीयन रंग से बचें।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें एक ब्लज़र चरण 8
    3
    ढीले पैंट पहनें सीधे पैर पैंट अधिक पेशेवर हैं, लेकिन घंटी का मुंह भी अच्छा लगता है। आपकी पैंट को आपके रंगीन जाकेट के समान शेड होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अगर वे एक ही रंग परिवार में हैं तो इससे बेहतर लगेगा
    • यदि आप कुछ अधिक स्त्री चाहते हैं, ढीले पैंट के बजाय एक घुटने की लंबाई वाली पेंसिल स्कर्ट पहने की कोशिश करें। सरल शैली का उपयोग करें और बहुत सजाया कुछ भी बचें।
  • पिक्चर शीर्षक पहने एक ब्लेज़र चरण 9
    4
    बंद जूते पहनें उच्च ऊँची एड़ी, कम जूते और जूते सभी उपयुक्त हैं, लेकिन आपको आरामदायक जूते, सैंडल या खुले जूते से बचना चाहिए। क्लासिक नज़र के लिए तटस्थ रंगों का उपयोग करें, या उज्ज्वल रंग के साथ हाइलाइट करें, जैसे लाल
  • पिक्चर का शीर्षक पहना एक ब्लेज़र चरण 10
    5



    कुछ सौंदर्य प्रसाधन और गहने पहनें आपके चेहरे को चिकना करने के लिए एक छोटी सी नींव और थोड़ा सा होंठ चमक या निहित लिपस्टिक आपको अपना पेशेवर पेशेवर बना सकते हैं। गहने का एक टुकड़ा, जैसे कि सोने के कंगन या चांदी का हार, आपको पेशेवर बनाते समय बहुत कुछ देख सकता है।
  • विधि 3
    अधिक ग्लैमर का उपयोग करें

    पिक्चर शीर्षक पहने एक ब्लेज़र चरण 11
    1
    अधिक सजाया रंगीन जाकेट पहनने पर विचार करें एक सरल शैली का उपयोग इस रूप में किया जा सकता है, लेकिन यह देखने के साथ कुछ मजा करने का भी एक अच्छा मौका है। आप सजावटी जेब, एक दिलचस्प अंचल या मोर्चे पर कुछ प्रकार के डिज़ाइन के साथ एक ब्लेज़र चुन सकते हैं। काले, भूरा, भूरे और सफेद जैसे क्लासिक नीट्रल्स मैच के लिए आसान होते हैं, लेकिन एक हल्का स्वर एक दिलचस्प मिश्रण हो सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक पहने एक ब्लेज़र चरण 12
    2
    क्लासिक कट के साथ एक पोशाक पहनें बेहतरीन विकल्पों में से एक एक पेंसिल स्कर्ट के साथ एक घुटने की लंबाई की पोशाक है। आप किसी भी प्रकार की हार, वी-गर्दन और स्क्वायर नेकलाइन को उच्च या ढीले कॉलर के लिए चुन सकते हैं, लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए कि नरक की खिचड़ी रंग की काट से मेल खाता है, आप उपयोग करने से पहले आपको ब्लेज़र के साथ ड्रेस की कोशिश करनी चाहिए।
    • "बेसिक ब्लैक ड्रेस" आपके ब्लेज़र के लिए एक अच्छा विकल्प है, खासकर यदि आपके पास धारीदार रंग का चमड़ा या हल्का और सजाया हुआ रंग है
    • ठोस पोशाक के विकल्प के रूप में, आप एक पेंसिल स्कर्ट के साथ एक शांत ब्लाउज पहन सकते हैं। एक स्त्री स्पर्श या ग्लैमरस विवरण जोड़ना सुनिश्चित करें स्कर्ट के सामने एक ऊर्ध्वाधर गुना अच्छा लग रहा है या थोड़ा धातु चमक के साथ एक स्कर्ट भी दूसरे स्तर पर अपनी तरफ देख सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहने एक ब्लज़र चरण 13
    3
    अपने पसंदीदा एड़ी या कम एड़ी पहनें बंद जूते बेहतर दिखते हैं, लेकिन आपको अपना रंग थोड़ा अधिक चिकना बनाने के लिए थोड़ा और रंग या शोभा का चयन करना चाहिए। पोशाक पर निर्भर करता है, पट्टियों के साथ ऊँची एड़ी शांत लग सकता है यदि आप उच्च ऊँची एड़ी के जूते में अधिक नहीं हैं, तो आप एक और सजाया कम सैंडल पहन सकते हैं
  • पिक्चर शीर्षक पहने एक ब्लेज़र चरण 14
    4
    अपने बालों, मेक-अप और पोशाक गहने के साथ ठाठ प्राप्त करें जब आप एक फैंसी तरीके से कपड़े पहनते हैं, तो चाहे वह किसी भी केश को बनाइए, चाहे वह इसे पिन कर दे, या कुछ तरंगों से ढीली हो। आपके श्रृंगार को अतिरंजित नहीं होना चाहिए, लेकिन होंठ या अंधेरे आंखों पर एक नाटकीय रंग आपके देखो को बहुत बढ़ा सकते हैं। आपकी पोशाक के गहने को अभी भी कुछ टुकड़ों तक सीमित रखना चाहिए, लेकिन रंगीन टुकड़े, चमकदार हीरे या मोती आपके चेहरे को सशक्त बना सकते हैं।
  • विधि 4
    कम औपचारिक रहें

    पिक्चर शीर्षक पहनें एक ब्लेज़र चरण 15
    1
    एक साधारण रंगीन जाकेट चुनें, लेकिन रंगों की जांच करें। एक साधारण ब्लैक बेसन अच्छा दिखता है, लेकिन यह एक पागल रंग पहनने का मौका है। हालांकि, कई अलंकरणों से बचें, क्योंकि भारी नीली ब्लेज़र्स और अधिक ठाठ हो सकते हैं और कम औपचारिक पोशाक तैयार करना कठिन होगा।
  • पिक्चर शीर्षक पहने एक ब्लज़र चरण 16
    2
    एक आकस्मिक लेकिन निष्पक्ष शीर्ष चुनें। टी-शर्ट अच्छे दिखते हैं, चाहे ठोस रंगों में या सामने वाले डिजाइन के साथ। एक और भी आकस्मिक रूप से देखने के लिए, आप ब्लाउज के ऊपर और ब्लेज़र के नीचे कोट कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि रंगीन जाकेट पक्षों पर थोड़ा अधिक ढीला है, क्योंकि एक निष्पक्ष रंगीन जाल के नीचे बहुत ज्यादा कपड़ा अजीब लग सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक पहने एक ब्लेज़र चरण 17
    3
    जीन्स पहनें डार्क जीन्स आपके नज़र को थोड़ा और अधिक सुन्दर दिखते हैं, लेकिन मध्य टोन भी अधिक उपयुक्त दिखने के दौरान भी उपयुक्त हैं। आप चाहते हैं कि किसी भी शैली का चयन कर सकते हैं, घंटी नीचे पैंट से पतले पैंट तक, जब तक शैली आपके शरीर पर सही रहती है।
  • पिक्चर शीर्षक पहने एक ब्लज़र चरण 18
    4
    कम जूते या जूते पहनें हाई हील्स इस देखो के लिए थोड़ा ठाठ देखो, लेकिन एक कम एड़ी वाला बूट बहुत अच्छा लग सकता है कम कटा सैंडल, जो बहुत औपचारिक या सुशोभित नहीं हैं, ये भी आरामदायक जूते हो सकते हैं और इस शैली के साथ बहुत अच्छे लग सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक वाला एक ब्लज़र चरण 19
    5
    कुछ सहायक उपकरण का उपयोग करें बहुत ज्यादा चमक बहुत फैंसी हो सकती है। बड़े पत्थरों या रंगीन कंगन के साथ एक अंगूठी अच्छा लग सकता है लेकिन नाजुक टुकड़े या अल्ट्रा स्त्री डिजाइन से दूर रहना चाहिए। अपने श्रृंगार को अधिक स्वाभाविक छोड़ दें, अगर आपको वास्तव में इसे इस्तेमाल करने की आवश्यकता हो।
  • आवश्यक सामग्री

    • रंगीन जाकेट
    • ब्लाउज या बटन शर्ट
    • टीशर्ट
    • कोट
    • पोशाक
    • औपचारिक पैंट
    • नीली जींस
    • उच्च कूद, कम या जूते
    • आभूषण या पोशाक गहने
    • सौंदर्य प्रसाधन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com