IhsAdke.com

बूटकुट जीन्स कैसे पहनें

बूटस्ट्रैप जीन्स लंबे या छोटे जूते को लपेटने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। वे कूल्हों को ढंकते हैं, वे जांघ के शीर्ष पर हैं, और जांघ के नीचे, घुटने पर, और टखनों पर पराजित हो जाते हैं। वे विशेष रूप से महिलाओं के साथ लोकप्रिय हैं क्योंकि वे अपने पैर अब और दुबला दिखते हैं - पतला जीन्स की तुलना में एक अधिक कृपालु और बहुमुखी शैली।

चरणों

भाग 1
उपयुक्त बूटकट जींस

पिक्चर शीर्षक पहनें बूटकट जींस चरण 1
1
कमर पर ध्यान दें जींस के किसी भी जोड़े के रूप में, कम और उच्च कमर संस्करण हैं। निम्नलिखित जानकारी मान्य है:
  • कम कमर बूटस्ट्रैप जीन्स पतले लोगों पर केवल अच्छे दिखते हैं वे कूल्हों के नीचे बंद कर देते हैं और एक मशरूम देखो बनाते हैं, अगर आपके पास थोड़ा टायर है जब संदेह में, मध्यवर्ती शैली चुनें।
  • मध्यवर्ती बूटकट जींस मानक जोड़े हैं। वे कूल्हों से गुजरते हैं लेकिन नाभि के नीचे झुकते हैं, कवरेज प्रदान करते हैं और छोटे हाथों के शो को रोकते हैं।
  • उच्च कमर बूटकट जीन्स उन लोगों से अपील करता है जो अधिक फैशनरैस्ट होते हैं और जो अपने छोटे से कटौती के साथ सहज होते हैं। वे भी एक अच्छा विकल्प हैं यदि आप अपने पेट को कमर तक कवर करना चाहते हैं और अपने जीन्स के साथ स्वेटर या अंगरखे पहनना चाहते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें बूटकट जींस चरण 2
    2
    जींस की कोशिश करो डेनिम कुछ व्यर्थों के बाद थोड़ा सा पैदा करता है, इसलिए आप एक जोड़ी को एक निष्पक्ष बिट खरीदने के लिए पसंद कर सकते हैं- लेकिन, उन्हें डूबना नहीं चाहिए या बटन के लिए मुश्किल नहीं होना चाहिए। संख्या बढ़ाना यदि वे कमर में असहज हैं
    • जीरो में बहुत सख्त जीन्स पहनना असहज और महिलाओं के लिए भी हानिकारक हो सकता है इससे त्वचा में जलन की समस्या हो सकती है और उस संवेदनशील क्षेत्र में बैक्टीरिया भी हो सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें बूटकुट जींस चरण 3
    3
    जीन्स खरीदें जो आपके पैर के अंदर से 2.5 से 5 सेंटीमीटर लंबे होते हैं यदि आप उच्च एड़ी वाले जूते या काउबॉय बूट पहनना चाहते हैं बूटस्ट्रैप शैली का मतलब जूते के साथ पहना जाता है, इसलिए जब आप जूते पहनते हैं तो इसे लगभग ज़मीन पर बढ़ाना चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें बूटकट जींस चरण 4
    4
    एक विशेष सेटिंग चुनें जब आप ब्रांडेड जींस खरीदते हैं तो कुछ डिपार्टमेंट स्टोर निःशुल्क फिट ऑफर करते हैं जीन्स खरीदने के लिए बेहतर है जो कि बहुत लंबा है और उन्हें अपने पैरों के अंदरूनी हिस्से में फिट करने के बजाय उन्हें कम खरीदते हैं।
    • बूटकैप जीन्स को कभी भी नहीं पहना जाना चाहिए। यह कटौती आपके टखने से नीचे तक बढ़ने के लिए की गई है, जो कि मंजिल के ऊपर लगभग 2.5 इंच ऊपर है।
  • पटकथा पहनावा बूटकट जींस चरण 5
    5
    अपनी जेब देखें स्पष्ट रंग, फीका लगा हुआ पैच और पैच आपके पीछे और कूल्हों पर ध्यान आकर्षित करेंगे। यदि आपके पास एक विस्तृत कूल्हे और मोटी जांघें हैं, तो ऊर्ध्वाधर चड्डी का चयन करें और कमर या कूल्हों के बजाय पैर नीचे नीचे स्थित है।
    • एक दिल के आकार वाले शरीर वाले लोग, एक उभड़ा हुआ स्तन और एक छोटे कमर के साथ, अपनी जेब में क्षैतिज सजावट और कमर के चारों ओर जींस का चयन करना चाहिए।
  • भाग 2
    बूटकट जीन्स का संयोजन

    पिक्चर शीर्षक पहनें बूटकुट जींस चरण 6
    1



    याद रखें कि यह जूते के लिए सभी उबाल हो जाता है जूते और ऊँची एड़ी के जूते के साथ bootcut जीन्स बेहतर लगते हैं, क्योंकि यह लाइनों को लम्बी और धुन में रखता है। हालांकि, एक जोड़ी आपके अधिकांश जूता को कवर करेगी, इसलिए बहुत अधिक विस्तार से जूता न लें।
  • पटकथा पहनावा बूटकट जीन्स चरण 7
    2
    सफेद टी-शर्ट देखो और जूते की कोशिश करो गर्दन के साथ शर्ट नीचे एक समायोजित बटन और मध्यम-काले धोने बूटकैप जींस की एक जोड़ी के साथ पहनने के लिए आदर्श। यह क्लासिक नज़र है, किसी भी शैली के भूरे रंग के बूट के साथ आदर्श।
  • पिक्चर का शीर्षक पहना बूटकट जींस चरण 8
    3
    दृश्य देश को आज़माएं एक फलालैन या प्लेड शर्ट, बूटस्ट्रैप जींस और चरवाहे जूते की एक जोड़ी पहनें यह सप्ताहांत के लिए बहुत अच्छा लग रहा है और आराम और शैली को जोड़ता है।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें बूटकुट जीन्स चरण 9
    4
    एक अच्छा ब्लाउज या शीर्ष के साथ अपने बूटस्ट्रैप जीन्स को बढ़ाएं बड़े स्तनों वाली महिलाओं को ब्लाउज के लिए दिखना चाहिए जो कमर पर थोड़ी सख्त हो। प्लेटफ़ॉर्म जूते, पतली ऊँची एड़ी के जूते या बूट के साथ देखो पूरा करें
  • पिक्चर शीर्षक पहनें बूटकुट जीन्स चरण 10
    5
    एक काम रंगीन जाकेट के साथ bootcut जींस का मिश्रण। किसी व्यवसाय के लिए एक काले रंग का ब्लेज़र पहनें या एक अधिक आरामदायक वातावरण के लिए एक स्टाइलिश, परस्पर विरोधी ब्लेज़र पहनें। एक मिलान रंग में कूदता की एक जोड़ी के साथ समाप्त करें।
  • पिक्चर का शीर्षक पहना बूटकट जींस चरण 11
    6
    थोड़ा पेटीचिन्हा शैली के साथ थोड़ा स्कर्ट जुटाएं यदि आपके पास एड़ी, जूते और अंडरवियर के साथ पहनने के लिए बहुत कम बूटकट जीन्स हैं तो एक कॉलर शर्ट और एक बंद स्वेटर या ऊनी कोट के साथ मिलते समय सुंदर दिखें।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें बूटकट जींस चरण 12
    7
    अपने बूटस्ट्रैप जींस को अपनी अलमारी के वाइल्डकार्ड जोड़ी के रूप में पहनें सही फिट खोजने के लिए कुछ समय और थोड़ा अधिक पैसा खर्च करें और आप इसे स्वेटर, शर्ट, तंग जर्सी, कोट, रेशम स्वेटर और अधिक सहित लगभग सभी चीजों से मेल कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपने जींस को अत्यधिक से न धोएं यदि आप इसे ड्रायर में डालते हैं और हर हफ्ते धो लें तो कमानी प्रारूप को तेज़ी से खो देता है कुछ साइटें डेनिम की अखंडता को बनाए रखने के लिए हर 3 से 6 महीने धोने का सुझाव देती हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com