IhsAdke.com

कैसे अपनी पतली खिंचाव जींस को रोकने के लिए

स्कीनी जीन्स तंग जीन्स हैं, खासकर घुटने से टखने तक क्योंकि ये पैंट घुटने पर तंग हैं, बहुत से लोग जो उन्हें पहनते हैं, उन्हें पता चलता है कि घंटों या घूमने के कुछ घंटों के बाद, जीन्स घुटने में चौड़ा हो जाना शुरू कर देता है। बस सभी प्रकार की जीन्स की तरह, कमर पर एक ही बात हो सकती है, जब पैंट पहनने वाला व्यक्ति बहुत बैठता है या बहुत कुछ फूहड़ करता है खिंचाव जीन्स बदसूरत हो सकता है और अपने जीन्स को ढीली और असुविधाजनक लग सकता है। खींचने से अपने पतले जींस को रोकने के लिए, एक उच्च गुणवत्ता वाला ब्रांड चुनें जो आपके अंदर सही हो, और इसे ध्यान से धोने और ध्यान से सूखने के लिए ध्यान दें।

चरणों

स्टेपेटिंग चरण 1 से स्कीनी जीन्स को रोकें
1
एक उच्च गुणवत्ता वाला ब्रांड चुनें
  • इंटरनेट पर समीक्षा पढ़ें और दोस्तों और परिवार से पूछिए कि पतली जींस के बारे में क्या सोचें
    स्टेपिंग स्टेप 1 बुलेट 1 से स्कीनी जीन्स को रोकें
  • सिर्फ इसलिए कि पैंट अधिक महंगे हैं इसका मतलब यह नहीं है कि इसे बढ़ाया जाने की संभावना कम है। जब एक उच्च गुणवत्ता वाली पतली जीन्स की तलाश में नहीं बढ़ती है, तो लागत की तुलना में ग्राहक रेटिंग पर अधिक ध्यान केंद्रित करते हैं।
  • स्टेपेटिंग चरण 2 से स्किनी जीन्स को रोकें
    2



    डेनिम के बगल में स्थित एलिस्टेन का थोड़ा सा जीन्स चुनें
    • आम तौर पर, पतला जीन्स अनिश्चित रूप से खिंचाव होता है जब जीन को ज़्यादा खींच लिया जाता है, जब घुटने या कमर झुकता है जब पुल का एलेस्टेन का एक सा है, यह एक साथ चलता है। वैकल्पिक रूप से डेनिम से बनाई गई जींस केवल तख्ते पर फैल जाती है, लेकिन उनके पास लोच नहीं है जो कि उनके मूल आकार पर लौट सकते हैं। हालांकि एलिस्टेने खिंचाव के साथ जीन्स, यह हमेशा खिंचाव करने की क्षमता रखता है, इसलिए शुद्ध डेनिम से बने पतली जीन्स फैला रहे हैं, इसलिए यह उस व्यापक नहीं दिखता है।
  • स्टेपिंग स्टेप 3 से स्किनी जीन्स को रोकें
    3
    अपना माप लें या बिक्री सहायक आपके लिए इसे ले लें, यह सुनिश्चित करने के लिए कि चयनित जीन्स सही आकार है
    • जब पतला जीन्स बहुत छोटा होता है, घुटने और कमर के क्षेत्र में जो तंग रहना चाहिए खींचें और खिंचाव करते हैं। इससे जीन्स को असुविधाजनक और असुविधाजनक होता है
  • स्टेपेटिंग चरण 4 से स्किनी जीन्स को रोकें
    4
    उच्च गुणवत्ता डिटर्जेंट के साथ नाजुक चक्र में जीन्स धो लें और उन्हें स्वाभाविक रूप से सूखा दें।
    • फाइबर कमजोर हो सकते हैं जब आक्रामक डिटर्जेंट या गर्मी अत्यधिक धोने और सुखाने में उपयोग किया जाता है। यह पैंट को खिंचाव, सिकुड़ता या फीका करता है, और उन्हें आँसू से अधिक प्रवणता देता है
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अपने जीन्स को खुले में सूखने नहीं दे सकते, तो इसे ड्रायर के निचले स्तर पर रखें। उच्च तापमान से बचें, क्योंकि यह तंतुओं को सिकुड़ता है, जिससे यह संभव है कि जीन्स फैल जाएंगे, क्योंकि जब आप इसे डालते हैं, तब यह सही नहीं रह जाएगा।
    • अपने जीन्स पहनने से बचें, जबकि यह गीला या नम है, क्योंकि नमी जीन तंतुओं को फैलाने का कारण बन सकती है। जीन्स को तना रहना पड़ता है अगर यह पहना जा रहा है, तो यह सूख जाता है, क्योंकि सामान्य आंदोलनों में इसका योगदान होता है।
    • हमेशा जीन्स लेबल पर धोने के निर्देशों का मूल्यांकन करें और उनका पालन करें, क्योंकि कुछ को इसे खींचने, सिकुड़ने या लुप्त होने से रोकने के लिए बहुत विशिष्ट देखभाल की आवश्यकता होती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com