IhsAdke.com

लक्जरी जीन्स कैसे खरीदें

आजकल लक्जरी जीन्स की एक सौ लाइनें हैं, यहां उन में से बहुत से ट्रिम का वर्णन किया गया है और आप अंकों, आकार और कमर को कैसे समझ सकते हैं। अपने परिपूर्ण पैंट जाओ!

चरणों

लक्जरी डेनिम जीन्स खरीदें स्टेप 1 शीर्षक वाला चित्र
1
नीचे दी गई रेखाएं अधिकांश आकार 34 से 42 हैं कभी-कभी, उच्च-स्तरीय जींस में बहुत छोटे और बड़े आकार उपलब्ध होते हैं, इसलिए अपने डीलर से पूछें कि आपको विशेष आकार की आवश्यकता है या नहीं। कई पतली मशहूर हस्तियों या जो बड़े आकार पहनते हैं, ब्रांडों द्वारा बनाई गई कस्टम जीन्स हैं ज्यादातर लोगों को आम तौर पर उन आकारों को खरीदने की आवश्यकता होती है जो औसत खरीदार के लिए उपलब्ध नहीं हो सकते हैं।
  • लक्जरी डेनिम जींस खरीदें चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    ट्रिम या बहुत बड़े पैर की लंबाई के बारे में संदेह में, एक दर्जी के पास जाते हैं, आमतौर पर परिणाम बहुत अच्छे होते हैं।
  • लक्ज़री डेनिम जीन्स 3 खरीदें खरीदें
    3
    खिंचाव लाइक्रा मिश्रणों के साथ जीन्स बेहतर लगेगा, लेकिन उच्च गुणवत्ता वाले ब्रांडों को मजबूत प्रकार के लाइक्रा का इस्तेमाल करते हैं, लोच कम गुणवत्ता वाले खिंचाव के जीन्स के रूप में उतने ही अच्छे नहीं होते हैं जो पाया जा सकता है शॉपिंग मॉल्स में (जो कि 12 से ज्यादा किसी से बचा जाना चाहिए) हार्ड जीन्स (100% कपास) अंततः आपके शरीर को फिट होगा, अब पिछले और छोटे हो जाएगा
  • लक्जरी डेनिम जीन्स खरीदें 4
    4
    यदि आप खिंचाव के साथ जीन्स पसंद करते हैं, तो कुछ उच्च गुणवत्ता वाले जोड़े, एक छोटे आकार खरीदने और लोच बनाए रखने के लिए उनका उपयोग टॉगल करना सुनिश्चित करें।
  • लक्जरी डेनिम जीन्स खरीदें खरीदें
    5
    "मानक आकार के लिए सही" - इसका क्या अर्थ है? ज्यादातर समय, 40 आकार का एक आकार 38 पोशाक के बराबर है। कुछ उच्च कमर शैली के पीछे होने के बावजूद, अधिकांश जीन्स कम कमर पर मध्यम कमर के साथ गिरता है (क्रॉच भाग के केंद्र से कमरबंद के ऊपर से दूरी)। कमर) 17.5 सेमी से 22.5 सेंटीमीटर है, इसलिए कमर का आकार 82.5 सेमी से 87.5 सेंटीमीटर और 80 नहीं है। अपने ड्रेस आकार या कम कमर माप का प्रयोग करें (जहां आप खड़े हैं बेल्ट टू बेल्ट) अपने जीन्स को मापने के लिए, अपने प्राकृतिक कमर आकार नहीं।



  • लक्जरी डेनिम जींस खरीदें चरण 6
    6
    "कम ट्रिम" के जीन्स: इस प्रकार की जीन्स विशेष रूप से कूल्हों और जांघों पर छोटी हो जाएगी, लेकिन यदि आप curvy हैं तो यह वास्तव में अच्छा हो सकता है कि वे कैसे बने थे। एक आकार 40 आमतौर पर पोशाक के लिए एक आकार 38 के बराबर होती है। यदि आप मेल में आदेश दे रहे हैं, तो आप एक बड़ा नंबर ऑर्डर कर सकते हैं या दो आकारों के ऑर्डर कर सकते हैं और एक को वापस कर सकते हैं। इन जीन्स से कई अच्छा नहीं होगा अगर तुम, एक बड़े आकार का कूल्हों, जांघों और बट है के रूप में मॉडल है जिसमें वे शायद किए गए थे सुंदर Paige एडम्स गेलर, Paige प्रीमियम डेनिम के पीछे की शक्ति है, जो पहले एक मॉडल था है कई प्रसिद्ध जींस ब्रांडों के लिए पैजे का एक भव्य शरीर है, लेकिन वह सोफिया लॉरेन या मर्लिन मुनरो जैसी कुछ भी नहीं है
  • लक्ज़री डेनिम जींस खरीदें पेपर शीर्षक चित्र 7
    7
    बहुत कम ट्रिम के जींस: ये रेखाएं (आकार 40) एक पोशाक के आकार के 36 के बराबर हैं और उन महिलाओं में पतली और लम्बी या छोटी और छोटी हड्डी की संरचना, जैसे कि पेरिस हिल्टन, केट हडसन या तेरी हैचर जैसी अधिक आरामदायक फिट होगी। यदि आप कर्वेटी हैं, तो अपने आप को एक जोड़ी का प्रयास करना और इंटरनेट पर खरीदना सबसे अच्छा होगा, जब तक कि विशिष्ट परिस्थितियों के बिना कोई रिटर्न न हो। स्ट्रेच मिश्रणों में थोड़ा लोच होता है, लेकिन आमतौर पर यदि आप बैठना चाहते हैं तो पर्याप्त नहीं है ये सही स्थानों में घटता बनाते हैं और दुबला महिलाओं पर बहुत अच्छे लगते हैं।
  • लक्जरी डेनिम जीन्स खरीदें स्टेप 8 शीर्षक वाला चित्र
    8
    उच्च कमर शैलियाँ: कमर खतरनाक रूप से कम हो जाने के बाद, लक्जरी जीन्स की कई लाइनें उच्च कमर में लौट गईं। वे बेहतर लगते हैं कि उनके पास थोड़ा बूट बार है उच्च कमर शैलियों में एक प्राकृतिक कोर्सेट प्रभाव होता है और आप को कमरलाइन दे सकते हैं जो आपने कभी नहीं सोचा था कि आपके पास था।
  • लक्जरी डेनिम जीन्स खरीदें खरीदें
    9
    जीन्स पतला: लक्जरी जीन्स की कई लाइनें अब पतली जींस का उत्पादन करती हैं जो शंकु और लेगिंग जैसी ट्रिम होती हैं पतली ट्रिम लाइनों में छोटे पैंट पैर भी होंगे और वे कड़े होंगे, इसलिए ध्यान से जाएं और सुनिश्चित करें कि आपके पास ठोस वापसी नीति है।
  • चित्र खरीदें लक्जरी डेनिम जीन्स 10 कदम खरीदें
    10
    सभी जींस के साथ, आपको नियम के अपवाद मिलेगा।
  • युक्तियाँ

    • सच्चा धर्म (सभी शरीर प्रकारों पर अच्छा लगता है, लेकिन यह समझते हैं कि 100% सूती शैली, जिन्हें कड़ी के रूप में भी जाना जाता है, बहुत कम ट्रिम हैं), बफ़ेलो डेविड बिटोन, ब्लू कल्ट, जो जीन्स, रॉक और गणराज्य, रसदार वस्त्र, जेनेटिक डेनिम, अधिसूचित, एबरक्रॉम्बी फिच (2004 से पहले), अमेरिकी ईगल, पीपुल्स लिबरेशन (एक छोटे आकार का चयन, अपने ट्रिम सुपर विशाल है), पवित्र ब्लू, Serfontaine, Yanuk, Yaya, Joie, जेम्स जीन्स, Taverniti अतः, लकी, Ranahan, सिलाई की, आभ्यासिक ( जूते, और खिंचाव के साथ सबसे सीधे पैर), 7 सभी मानव जाति के लिए (डोजो और ए-पॉकेट), हडसन (2006 के बाद) और डीकेएनवाई
    • बहुत छोटे ट्रिम के साथ ब्रांड: अधिकांश जींस कड़ी (100% कपास खिंचाव के साथ एक ही पंक्ति का पैंट में दो छोटे आकार प्राप्त कर सकते हैं) कर रहे हैं, Oligo Tissew, डेनिम अमरता, Parasuco, हडसन (2006 से पहले), Fornarina, Reo स्टार के लिए एजरा फिच, Evisu, एड हार्डी, चिप और काली मिर्च (बहुत कम कमर), बेबे, मुँहासे, रॉबिन के जीन्स, बस कवाली, रॉबर्टो कवाली, घास, Paige प्रीमियम डेनिम, nudies, फ्रेंकी बी (अत्यंत कम lcintura), प्रिंगल, ब्राजील, किस्बु, बर्दोट, सास से आयातित अधिकांश जीन्स बाइड, बेट्टीना लियानो, डॉल्से और गब्बाना द्वारा डीजी और अधिकांश जींस कॉयचर ..
    • छोटे ट्रिम के साथ चिह्न: डीजल, एंटीक, एजी, एलएएम, 7, सभी मानव जाति के लिए, मानवता के नागरिक, एबरक्रॉम्बी फिच (2004 के बाद) कागज डेनिम क्लॉथ, रॉक और गणतंत्र के लिए विक्टोरिया बेखम, शांति के लिए लोग (आकार यह व्यापक रूप से भिन्न), लाल इंजन, संघ, वर्साचे, Kasil, साल्ट वर्क्स, मिस साठ (डबलिन कार्यालयों कि मानक आकार इस प्रकार ट्रिम है), रोगन, Edun, Loomstate, जेड ब्रांड, बिग स्टार, 575, Goldsign, एलिस और ओलिविया, कोरलियोन, संघ, Kasil, आभ्यासिक (पतला शैलियों)

    चेतावनी

    • ईबे अब नकली डिजाइनर जीन्स की पेशकश कर रहा है - इससे पहले कि वे स्टोर्स भी मारने से पहले कुछ कटौती समाप्त हो रहे हैं सभी विक्रेताओं से सावधान रहें (अनुसंधान!) और कभी भी एशियाई जीन्स नहीं खरीदते हैं, भले ही विक्रेता का कहना है कि वे प्रामाणिक हैं। सबसे ज्यादा अस्वीकार किए गए ब्रांड (सच्चे धर्म, 7, नागरिक, रसदार वस्त्र, प्रिमिप और रॉक और गणराज्य) केवल विश्वसनीय ईबे स्टोर से खरीदी जानी चाहिए और इस पर प्रतिक्रिया देने वाले विक्रेताओं की राय है। आम तौर पर ईबे से बचने और पुनर्विक्रेताओं से खरीदना सबसे अच्छा है जब तक कि आप किसी प्रकार की कटौती या बहुत ही दुर्लभ जोड़ी की तलाश में नहीं हैं, जिसे आपको किसी और के निजी संग्रह से नया होना चाहिए या खरीदने की ज़रूरत है विशेष रूप से जीन्स के साथ, यह जानना महत्वपूर्ण है कि आप जो पहने हुए हैं वह नया और उच्च गुणवत्ता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com