IhsAdke.com

कैसे चरवाहे जूते पहनें

चरवाहा जूते एक मौसम में फैशनेबल होते हैं और अगले में से बाहर, लेकिन अगर आप उन्हें पसंद करते हैं और अपने पैरों पर महसूस करते हैं, तो आप उनकी परवाह किए बिना पहन सकते हैं। उचित रूप से चरवाहे जूते पहनने की बात यह है कि संरचित और स्टाइलिश टुकड़ों के साथ "देश" को कैसे संतुलित किया जाए।

चरणों

विधि 1
पुरुषों के लिए

चित्र शीर्षक वर्तनी चरवाहे बूट चरण 2
1
अपने जींस पर सबसे सजाया बूट पहनें बकरू उच्च बूट अक्सर बड़े करीने से छंटनी की जाती हैं और जब आपके जूते में इस डिग्री का विस्तार होता है, तो यह एक अच्छा संकेत है कि आपको इन अलंकारों को देखने के लिए उन्हें पहनना चाहिए। फिर भी, फैंसी रेस्तरां या नौकरी की साक्षात्कार में आपके जींस पर विस्तृत बूट पहनने पर आप कोई एहसान नहीं कर सकते। इन बूटों का लापरवाही से या उन स्थानों पर उपयोग किया जाता है जो देश के साथ मिलते-जुलते दिखते हैं।
  • पटकथा का शीर्षक चरवाहे बूट चरण 1
    2
    अपने जीन्स के नीचे साधारण बूट पहनें जब तक आप किसी खेत या खेत पर काम नहीं करते और आपको वास्तव में उच्च चरवाहे जूते की जरूरत है, तो वे आपके जीन्स के नीचे बेहतर लगते हैं। एक विशिष्ट मोर्चे रखने के बावजूद, यदि आप पूरे बूट को देख नहीं पा रहे हैं, तो भी जब आप इसे पहनते हैं तब भी आप अपने संगठन को देश महसूस कर सकेंगे।
  • चित्र शीर्षक वर्तनी चरवाहे चरण 3
    3
    सुनिश्चित करें कि आपके पैंट काफी लंबा हैं पैंट को बूट या थोड़ी देर के पैर को छूने के लिए नीचे आना चाहिए, लेकिन मंजिल पर खींचने के लिए पर्याप्त नहीं होना चाहिए पैंट जो बूट के निचले हिस्से में नहीं उतरते हैं वे बहुत कम माना जाता है। याद रखें कि अधिकांश चरवाहे जूते मानक जूते की तुलना में अधिक ऊँची एड़ी है, इसलिए आपके सामान्य जीन्स लंबे समय तक पर्याप्त न हों।
    • जींस के लिए देखो जो स्टैक "स्टैकिंग" सूक्ष्म गुना को संदर्भित करता है जो बूट के शीर्ष पर जींस के साथ फार्म करता है, जब यह बूट के पैर के नीचे फैलता है यह एक विशुद्ध रूप से शैलीगत वरीयता है, लेकिन थोड़ा "देहाती" रूप है और आम तौर पर ज्यादातर पुरुषों द्वारा चुना जाता है।
  • पटकथा का शीर्षक वर्तनी चरवाहा चरण 4
    4
    सीधे या बूटकट पैंट के लिए ऑप्ट सीधे जीन्स में पैर होते हैं जो लंबाई के बराबर व्यापक होते हैं, जबकि बूटकांट जीन्स के सीधे पैर होते हैं जो तल पर व्यापक होते हैं। घंटी नीचे की पैंट प्राचीन हैं और इसे टाल जाना चाहिए। बूटस्ट्रैप और सीधे जीन्स में आपके बूट के लिए पर्याप्त जगह है।
  • पटकथा का शीर्षक चरवाहे बूट चरण 5
    5
    क्लासिक धोने के साथ जींस को प्राथमिकता दें मध्यम या गहरे नीले कपड़े धोने वाले जीन्स को आमतौर पर चरवाहे के जूते पहनने के लिए सबसे अधिक बहुमुखी माना जाता है, लेकिन काले, बेज या भूरे जींस भी काम कर सकते हैं, जब तक कि जूते छाया से मेल खाते हैं। हल्की नीली धुलाई पुरानी दिखाई देते हैं और सफेद और हरे रंग की तरह असामान्य रंगों से बचा जाना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक वर्तनी चरवाहे चरण 6
    6
    स्टाइलिश काउबॉय जूते के साथ खाकी पैंट की एक जोड़ी पहनें। यदि आपके पास जूते की एक अधिक स्टाइलिश जोड़ी है, तो आप जीन्स के बजाय उस पर आरामदायक खाकी पैंट या सूट पहन सकते हैं। यह विशेष रूप से स्टाइलिश हो सकता है यदि आपके जूते बहुत अच्छी तरह से greased हैं पारंपरिक ब्राउन बूट, रेत या कारमेल के साथ रेत या समर्थक पुआल के लिए खींचकर खाकी पैंट की कोशिश करें। ग्रे या ऑलिव हरे खींचने वाले पतलून के लिए, ब्लैक या प्लम बूट्स पसंद करते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहने चरवाहे जूते चरण 7
    7
    काउबॉय बूट के लिए अपने सामान्य जूते का स्वैप करें जब अच्छी स्थिति में रखा जाता है, तो ब्राउन, ब्लैक या प्लम रंग के चमड़े के जूते पेशेवर, ऑफिस लुक में सूट पैंट के तहत भी काम कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आपकी कंपनी के पास इस नज़रने से पहले जूते के बारे में विशिष्ट नियम नहीं हैं, क्योंकि स्टाइलिश काउबॉय जूते अभी भी चरवाहे जूते हैं
  • पिक्चर शीर्षक पहनी चरवाहा जूते चरण 8
    8
    इसके बारे में ज्यादा चिंता मत करो आप अपने जूते के साथ एक चरवाहे टोपी और प्लेड शर्ट पहनने के लिए बाध्य नहीं महसूस करना पड़ता है, हालांकि वे हमेशा अच्छे दिखते हैं कभी-कभी अतिरंजना अपने कपड़े हर रोज कपड़े की तुलना में अधिक फैंसी चेहरे के साथ छोड़ सकते हैं, यह एक तथ्य है। यदि आप अभी भी एक चरवाहा टोपी की तरह कुछ पहनने का फैसला करते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप जो कुछ भी सोच सकते हैं, उसके बावजूद आप जो पहने हुए हैं, उसके साथ आप आराम कर रहे हैं।
  • विधि 2
    महिलाओं के लिए

    चित्र शीर्षक पहने चरवाहा जूते चरण 9



    1
    अपनी पसंदीदा सामग्री और रंग चुनें चमड़े के जूते क्लासिक होते हैं और सबसे पारंपरिक रंग भूरा और काले होते हैं लेकिन आप सफेद और लाल जैसे चमड़े के जूते अन्य विभिन्न रंगों में पा सकते हैं चमड़े के जूते आरामदायक या स्टाइलिश भी हो सकते हैं, जो वे स्थिति में हैं और जो आप उनके साथ मिलते हैं उनके आधार पर। आप suede जूते पहन सकते हैं, जो थोड़ा अधिक परिष्कृत हैं, लेकिन रखने के लिए कठिन हैं
  • चित्र शीर्षक पहने चरवाहा जूते चरण 10
    2
    अपने जूते की शैली और आकार के बारे में जागरूक रहें एक और नुकीले मोर्चे के साथ एक लंबे चरवाहे बूट क्लासिक शैली है। लेकिन आजकल आप छोटे जूते, जैसे कि टखने के जूते, और अधिक गोल या यहां तक ​​कि चौड़े सामने भी मिल सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहनी चरवाहा जूते चरण 11
    3
    उच्च ऊँची एड़ी के जूते के बजाय अपनी जीन्स के नीचे चरवाहा जूते पहनें। बूट की एड़ी की ऊँचाई एड़ी के जूते की एक जोड़ी की सामान्य ऊंचाई जैसा दिखती है और सामने एक ही समय में एक आरामदायक और ठाठ बंद जूता के सामने दिखता है। जब आपके जूते के ऊपर जींस या अन्य पैंट पहनते हैं, तो यह व्यापक कटौती के लिए चुनना सबसे अच्छा होता है जैसे कि भड़कना जींस या चौड़े पैर जीन्स आपको अधिक जीन्स का विकल्प भी चुनना चाहिए जो कि अधिकतर बूट को कवर करेंगे।
  • पटकथा का शीर्षक चरवाहे जूते चरण 12
    4
    चुस्त जींस पर चरवाहे जूते पहनें स्कीनी जीन्स अपने पैर को पकड़ लेते हैं और यदि कोई हो, तो अतिरिक्त ऊतक। नतीजतन, अपने जूते को छड़ी करने की कोशिश करने से आपके पैरों को भारी और मैला लग रहा है। सर्वश्रेष्ठ प्रकार के लिए इस प्रकार के जींस पर चरवाहे जूते पहनें
    • यह देखो विशेष रूप से अच्छी तरह से काम करता है जब पतला जीन्स और जूते एक ठाठ शहरी जैकेट या रंगीन जाकेट के साथ संतुलित हैं।
  • चित्र का शीर्षक चरवाहे जूते चरण 13
    5
    एक ढीली, फहराता पोशाक के साथ अपने जूते पहन कर एक स्त्री देखो बनाएँ ये कपड़े अक्सर झूमते हैं और कौमार्य बूट की संरचित और देहाती नज़र के साथ एक दिलचस्प विपरीत बनाते हुए, स्त्री है। एक पोशाक चुनें जो घुटने तक पहुंचता है या जो उससे ऊपर है वह लंबी खीर के लिए चयन करने के बजाय अधिक जूते दिखाने के बजाय उन्हें कवर किया जाता है।
  • चित्र शीर्षक चरवाहे जूते चरण 15
    6
    अपने बूट को अधिक क्लासिक पोशाक के साथ पहनने की कोशिश करें। काली पेंटीहॉस या आधा ट्रॉवलर और काली चरवाहे जूते के साथ मिलकर एक बुनियादी काला, आश्चर्यजनक रूप से सुरुचिपूर्ण और सेक्सी हो सकता है। एक बुनियादी, संरचित कट में एक सरल पोशाक के साथ उसके जूते पहने हुए एक और अधिक परिष्कृत देखो के लिए एक मजेदार मोड़ जोड़ने का एक अच्छा तरीका है।
  • पिक्चर शीर्षक पहनी चरवाहा जूते चरण 14
    7
    लेगिंग के साथ अपने जूते पहनने पर विचार करें यदि आपके पास लंबे समय तक स्कर्ट, शर्ट या कपड़े हैं, तो आप अपने पैरों को ठंडे दिनों के दौरान कवर करने के लिए नीचे और उनके नीचे लेगिंग पहन सकते हैं। आदर्श रूप से, बहुत उत्साहित होने से बचें। हालांकि जीवंत रंग लेगिंग सरल बूट और कोई अलंकरण के साथ काम कर सकते हैं, लेकिन अपने जूते के साथ संघर्ष और प्रतिस्पर्धा से बचने के लिए बाकी सभी कपड़ों को सरल होना चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक पहने चरवाहा जूते चरण 16
    8
    अपने कपड़े को बुनियादी रखें कटौती आप उपयोग के बावजूद, अपने कपड़े के प्रिंट और रंग अपेक्षाकृत तटस्थ होना चाहिए। चरवाहे जूते ध्यान-हथियाने वाले टुकड़े हैं, खासकर यदि वे उन तरीकों से उपयोग किए जाते हैं जो पूरी तरह स्पष्ट हैं। एक हड़ताली प्रिंट के साथ उन्हें पहने हुए आपके बहुत ही अतिरंजित और स्पष्ट लग जाएगा
  • चित्र शीर्षक पहने चरवाहा जूते चरण 17
    9
    अपने देश के जड़ों से जुड़ने के लिए स्वतंत्र रहें चरवाहा जूते शॉर्ट्स और रेगैट्स के साथ बहुत अच्छे दिखेंगे और इस संयोजन को पहनने से एक पारंपरिक, शराबी लग सकता है। लेकिन अगर आप अपने चरवाहे जूते की जड़ों को श्रद्धांजली नहीं देना चाहते हैं, तो आप गैर-पारंपरिक तरीके से देश शैली को शामिल कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप प्लेड स्कार्फ या छलावरण प्रिंट सामान चुन सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि देश के लोग दूसरों को नहीं मानते हैं और उनके चरवाहे जूते भी नहीं करते हैं।
    • यह आमतौर पर काउबॉय बूट के लिए लंबे मोजे पहनने के लिए एक अच्छा विचार माना जाता है वे लंबे और मोटी हैं और अपने पैर आलू को पूरी तरह से कवर करते हैं। और बूट को स्क्रेपिंग से अपने पैर की रक्षा भी करें इसके अलावा, क्योंकि उनमें से ज्यादातर शीर्ष पर लोचदार हैं, वे बूट में पर्ची और कर्ल नहीं करेंगे, क्योंकि सामान्य मोज़े के साथ आसानी से होगा।

    आवश्यक सामग्री

    • जीन्स
    • स्कर्ट या कपड़े
    • लेगिंग पैंट
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com