IhsAdke.com

कैसे मखमली कैसली पहनें

आप सोच सकते हैं कि मखमल अप्रचलित है और 1 99 0 से डेविड बॉवी के ग्लैमर रॉक स्टाइल या कॉफ़ी शॉप के लिए अधिक अनुकूल है। मखमल ने वास्तव में सिर्फ एक विजयी मोड़ बनाया है: शरद ऋतु परेड में एक प्रमुख आकर्षण प्राप्त करने के अलावा बाल्मेइन और स्टेला मेकार्टनी की 2016 की, वह आरामदायक कपड़े में दुनिया भर की सड़कों पर भी देखा जा सकता है। आप कपड़ों के टुकड़े हर रोज़ कपड़े, सामान, जूते और जैकेट में एक पोशाक में शामिल करके, या कपड़ों पर एक कालातीत मखमल रंगीन जाकेट फेंककर प्रवृत्ति में शामिल हो सकते हैं।

चरणों

विधि 1
लापरवाही से एक मखमल पोशाक पहने हुए

पिक्चर का शीर्षक पहनाओ मखमली कैसफिकेशन चरण 1
1
अपनी पसंद के लिए एक मखमल पोशाक के लिए ऑनलाइन स्टोर खोजें कपड़ों कपड़े का उपयोग करने के लिए सबसे सरल तरीकों में से एक है - विभिन्न दुकानों और विभिन्न प्रकार के कटौती और शैलियों में उपलब्ध होने के अलावा, सामान और अन्य कपड़ों के साथ मिलान करना आसान है। किसी भी कटौती का आकस्मिक रूप से अच्छा प्रदर्शन होता है, लेकिन मैच के लिए लूज़ेदार, कम-आस्तीन वाले टुकड़े भी सरल होते हैं।
  • गहरी नालियां, उजागर कंधों और लंबी स्कर्ट से बचने के लिए अच्छा है, जिसे अधिक औपचारिक कटौती के रूप में समझा जा सकता है।
  • यदि आपको ऑनलाइन स्टोर में एक पोशाक नहीं मिल रही है, तो सीए, रियाचुएलो और रेनर जैसे बड़े खुदरा दुकानों पर गौर करें।
  • पिक्चर्स वेयर वेलवेट कैज़िफीली स्टेप 2 नामक चित्र
    2
    सैंडल या चरवाहे जूते पहनें फुटवियर के पास पूरे स्वरूप की टोन सेट करने और दिन के लिए एक संगठन में एक शाम को संगठन बनाने की शक्ति है। इस परिवर्तन को बनाने के लिए, अपने पसंदीदा चरवाहे जूते या बिना किसी विस्तार के सादे सैंडल की एक जोड़ी पकड़ो। काले या भूरे रंग के चमड़े के अपारदर्शी रंगों को तुरंत और अधिक आरामदायक छोड़ दें।
    • दिन के लिए अधिक फैशनेबल देखने के लिए, मुकाबला जूते या cuddly शैली के साथ मखमल पोशाक गठबंधन।
    • उदाहरण के लिए, मुकाबला जूते के साथ या रंगीन स्नीकर्स के साथ एक छोटी, ढीली मखमल पोशाक का संयोजन करें। एक और विकल्प छोटी आस्तीन के साथ एक बर्गंडी या हरे-सैन्य मखमल पोशाक पहनना और भूरे रंग के चरवाहा के जूते के साथ मैच करना है, जिससे रंगों के बीच एक दिलचस्प अंतर पैदा हो रहा है।
  • चित्र शीर्षक वाले पहनें मखमली कैसफिकेशन चरण 3
    3
    पीतल या रत्न सहायक उपकरण को देखो। जूते की तरह, गहने कपड़ों को उठा या नष्ट कर सकता है। स्फटिक, हीरे, सोना और मोती पोशाक को अधिक ठाठ छोड़ते हैं, जबकि कांस्य, तांबा या फ़िरोज़ा पत्थरों के टुकड़े अधिक आराम से हवा देते हैं। कुल मिलाकर, गहने को मखमल पोशाक के पूरक की जरूरत है, इसके साथ प्रतिस्पर्धा नहीं। बहुत बड़े और बहुत उज्जवल उपसाधन से बचें
    • पत्थरों, कंगन और तांबे के लंबे लंबे हार के बने छोटे झुमके आपके मखमल संगठन को अधिक महत्व देने के लिए और समग्र रूप से खूबसूरत दिखने के लिए उत्कृष्ट विकल्प हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक पहनाओ मखमली कैसफिकेशन चरण 4
    4
    शीर्ष पर अपने पसंदीदा जैकेट या रंगीन जाकेट पहनें यदि आप मखमल पोशाक के साथ अपनी उपस्थिति बहुत औपचारिक पाते हैं, तो एक जैकेट ऊपर फेंक दो। यह पूरक मखमल की गंभीरता को तोड़ देगा और लुक को एक दिलचस्प स्पर्श देगा।
    • चमड़ा या बॉम्बर जैकेट दोस्तों के साथ एक आकस्मिक दिन के लिए एकदम सही हैं, जबकि अधिक संरचित रंगीन जाकेट काम या पेशेवर घटनाओं के लिए अधिक उपयुक्त है।
  • पिक्चर का शीर्षक पहनाओ मखमली कैसफिकेशन चरण 5
    5
    पेंटीहोस पहने पट्टी सैंडल से बचें पतली सैंडल के साथ संयुक्त पेंटीहोज एक आकस्मिक मखमल दिखने के साथ बहुत अच्छा दिखता है, लेकिन संगठन के नीचे से सावधान रहना महत्वपूर्ण है। स्ट्राइकिंग मोज़े रात के लिए एक दृश्य में ड्रेस को साक्षात्कार कर सकते हैं, और यह बहुत ही विस्तृत विवरण और संबंधों के साथ ही जूते के लिए जाता है। अपारदर्शी पेंटीहोस और कम एड़ी ग्लेडिएटर सैंडल की प्राथमिकता दें।
    • छात्रवृत्ति को भी ध्यान में रखना महत्वपूर्ण है! निखर उठती या अलंकरण से भरा एक क्लच आपकी उपस्थिति अधिक औपचारिक बना देगा। एक भूरे रंग और सरल बैग नज़र में और अधिक आरामदायक बनाता है।
  • विधि 2
    मखमल रंगीन जाकेट का उपयोग करना

    पिक्चर का शीर्षक पहनाओ मखमली कैसलीफ़ 6
    1
    सही जैकेट चुनें मखमल रंगीन जाकेट एक कालातीत टुकड़ा है, इसका मतलब है कि यह फैशन के पास होने के बाद भी पहना जा सकता है, लेकिन कुछ कटौती और रंग दूसरों की तुलना में अधिक बहुमुखी हैं। अधिक गंभीर स्वर, जैसे शराब और नौसेना नीला, मखमली पर भव्य लग रहे हैं और आसानी से एक शाम के संगठन में दिन की तलाश कर सकते हैं। एक संरचित रंगीन जाकेट अधिक बहुमुखी है, जबकि एक छोटी जैकेट बेहतर लग रहा है अगर लापरवाही पहना।
    • मितव्ययी ब्लेज़र्स देखने के लिए थ्रॉफ़्ट स्टोर महान जगहें हैं, लेकिन आप इस प्रकार के आधुनिक स्टोरों में टुकड़े भी पा सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक पहनाओ मखमली कैसफिकेशन चरण 7
    2
    अलग बनावट वाले कपड़ों के लिए देखो यद्यपि मखमल रंगीन जाकेट वहाँ एक बहुमुखी टुकड़ा है, आप इसे सब कुछ के साथ उपयोग नहीं कर सकते हैं उल्लेखनीय बनावट के कारण, इस टुकड़े को दूसरों के साथ जोड़ना जरूरी है, जिनके बनावट मखमल का प्रतिरूप कर सकते हैं, और इसके साथ प्रतिस्पर्धा नहीं कर सकते।
    • कपास, ऊन और कश्मीरी तटस्थ और अच्छे विकल्प हैं, जबकि रेशम, ट्वीड और फीता से बचा जाना चाहिए।



  • चित्र शीर्षक वेयर वेलवेट कैजफ़ाइल चरण 8
    3
    रंगीन जाकेट के नीचे एक सरल ब्लाउज पहनें अपने मखमल रंगीन जाकेट अधिक चिकना बनाने के लिए, लेकिन औपचारिक भी नहीं, नीचे एक आकस्मिक परिधान पहनें। एक तटस्थ शर्ट या ब्लाउज क्लासिक विकल्प हैं, जबकि एक मज़ेदार टी-शर्ट थोड़ा साहसी बना देती है।
    • स्ट्रिप्स भी अधिक आरामदायक लगते हैं, लेकिन नीरस होने के बिना एक स्वेटर, एक टी-शर्ट या एक धारीदार ब्लाउज एक मखमल रंगीन जाकेट के नीचे औपचारिक रूप से एक स्पोर्टी और दिलचस्प स्पर्श देते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक पहनाओ मखमली कैसफिकर चरण 9
    4
    एक अंधेरे धोने जींस पहनें मखमल रंगीन जाकेट अच्छी तरह से फिट बैठता है जिसमें दर्जी की पैंट, कपड़े, स्कर्ट और जींस भी शामिल हैं। कटा हुआ जीन्स और लाइटर वाश डिज़ाइन फैशनेबल हैं, लेकिन संदेह में, सबसे अच्छा विकल्प अंधेरे जीन्स है, विभिन्न स्थानों और अवसरों के लिए उपयुक्त है।
    • व्यापक पैर, सीधे जींस और सीधे पैरों के साथ जीन्स किसी भी रंगीन जाकेट के साथ अच्छे लगते हैं। भड़कना जीन्स भी प्रवृत्ति के लिए वापस आ गया, लेकिन ध्यान रखें कि एक चमकदार पैंट के साथ एक मखमल रंगीन जाकेट विंटेज देखो छोड़ सकते हैं
  • चित्र शीर्षक वाले पहनें मख़खाने कैसर 10 कदम
    5
    एड़ी वाले जूते पहनते हैं, एनाबेल या मोटी एड़ी वाले जूते पहनते हैं आपकी प्राथमिकता के आधार पर, आप विभिन्न प्रकार के जूते पहन सकते हैं। मुकाबला जूते या घुटने के जूते एक आराम से देखो बनाते हैं, जबकि एनेलेट हेल्स या ऊँची एड़ी के साथ जूते ऊंची तरफ बनाकर अधिक सुंदर हवा बनाते हैं।
    • प्लेटफार्म भी प्रवृत्तियों पर लौट गए हैं और मखमल रंगीन जाकेट के साथ देखने के लिए पुरानी हवा देते हैं, लेकिन पुरानी उपस्थिति छोड़ने के बिना।
  • विधि 3
    मखमल के रूप में एक सहायक के रूप में उपयोग करना

    पिक्चर शीर्षक पहनें मखमली कैसफिकेशन चरण 11
    1
    मखमल चोकर का उपयोग करें आप यह देख सकते हैं कि चोकर ऊपर हैं वे विभिन्न चौड़ाई, रंग और सामग्री में दिखाई देते हैं, लेकिन सबसे लोकप्रिय में से एक मखमल है 1 99 0 के ये प्रतिष्ठित टुकड़े रात के लिए एक दृश्य में बहुत अच्छे लगते हैं, लेकिन वे दिन के दौरान भी पहना जा सकता है। एक सुस्त और आधुनिक देखो के लिए एक ढीला कपड़े या एक गिरा जैकेट के साथ बकवास का प्रयोग करें।
    • पतले चिंतेदार व्यापक रूप से अधिक सूक्ष्म हैं फास्टनरों या रिबन के साथ दलाल मिलना संभव है, लंबी लाइन बनाने और टुकड़े को एक बोल्डर टोन दे।
  • पिक्चर का शीर्षक पहनाओ मखमली कैसपर स्टेप 12
    2
    मखमल जूते पहनें छोटी बाजू वाली मखमली जूते एक रेट्रो और चट्टानी दृष्टिकोण के साथ लक्जरी जोड़ते हैं। चूंकि वे सेट का एक अपेक्षाकृत छोटा हिस्सा हैं, मखमल प्रवृत्ति में आने का यह एक आसान तरीका है एक आरामदायक और आकस्मिक रूप से जूते और रेक को उजागर करने के लिए एक जबरदस्त जीन्स या व्यापक पैर के साथ बूट का संयोजन करें।
    • सबसे मखमली जूते मंच ऊँची एड़ी के जूते या मोटी ऊँची एड़ी के जूते है यदि आप इस प्रकार के जूते के साथ सहज नहीं हैं, तो अन्य प्रकार के उपसाधन देखें।
  • पिक्चर का शीर्षक पहनाओ मख़खाने कैसपर 13 कदम
    3
    बाल सहायक या कंगन की तरह कुछ छोटे के साथ देखो पूरक। चोकर्स अधिक लोकप्रिय हो सकते हैं, लेकिन वे केवल मखमल सामान उपलब्ध नहीं हैं वास्तव में, विभिन्न बाल सामान और बनावट वाले गहनों को ढूंढना आसान है, जैसे हेयर इलस्टिक्स, कंगन और टोपी। चूंकि इन घटकों के छोटे होते हैं, आप उन्हें दिखाई देने के बिना मूल रूप से किसी भी आकस्मिक रूप में शामिल कर सकते हैं कि आप फैशन स्व-दावा की तलाश में हैं।
    • बैग मत भूलना! यहां तक ​​कि उन्हें एक कपड़ों या टोपी के समान शरीर पर न पहनने के बावजूद, वे समग्र रूप का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। चंगुल और मखमली बैकपैक वर्तमान में ऊपर हैं, जैसे बैगेज बैग और छोटे बैग हैं
  • पिक्चर का शीर्षक पहनाओ मखमली कैसफिकेशन चरण 14
    4
    मखमल विवरण के साथ एक परिधान खरीदें यदि आप पूरे टुकड़े की आवश्यकता के बिना नुकीले बनावट को शामिल करना चाहते हैं, जैकेट, बेल्ट या मखमल विवरण के साथ टी-शर्ट देखें। ब्लाउज या पोशाक पर एक सशक्त, एक जैकेट पर कमर या मखमल बटन के आसपास एक रिबन समग्र रूप से एक विशेष और सूक्ष्म स्पर्श जोड़ता है।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com