IhsAdke.com

सर्दियों में स्नीकर्स कैसे पहनें

सर्दियों में स्नीकर्स पहनना एक आरामदायक और स्टाइलिश विकल्प है, खासकर अगर आपको सारा दिन खड़ा करना या चलना है। यदि आपकी चिंता अपने पैरों को ठंडा या पर्ची से प्राप्त करना है, तो सबसे अच्छी गुणवत्ता वाले उत्पादों को प्राथमिकता दें, सबसे गंभीर तापमान में भी आराम और संरक्षण बनाए रखने में मदद करें। आप अपने पैरों को गर्म रखने के लिए मोज़े या पैन्टीज़ के साथ स्नीकर्स भी पहन सकते हैं, और कूलर के महीनों में ठंडा रहने के लिए जूते की अलग-अलग शैलियों का चयन कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
अच्छी गुणवत्ता वाले उत्पादों का चयन

शीतकालीन चरण 1 में पहने हुए फ्लैट्स का शीर्षक चित्र
1
चमड़े के स्नीकर्स को प्राथमिकता दें गीला और फिसलन वाले फर्श के लिए अच्छा प्रतिरोध सुनिश्चित करने के लिए, चमड़े की चप्पलें के लिए प्राथमिकता दें। कैनवास और कपास पैर को आसानी से ठंडा कर देते हैं, जबकि चमड़े के अंगों को ठंड से बचाता है और अधिक गंदे इलाकों में भी आसान चलना पड़ता है।
  • चमड़े के उत्पादों का एक और लाभ यह है कि आप सूखे कपड़े से पानी और कीचू को साफ कर सकते हैं। कैनवस और कपास स्नीकर्स को साफ करना कठिन है और सर्दियों में दाग और बर्बाद हो सकते हैं।
  • बैले शैली के चमड़े के चप्पल, चप्पल, या लंगर की कोशिश करें अपने पैरों को गर्म रखने और सर्दियों में संरक्षित रखने के लिए एड़ी वाले चमड़े के जूते भी बहुत अच्छे हैं।
  • शीतकालीन चरण 2 में पहने हुए फ्लैट्स का शीर्षक चित्र
    2
    लेस या बक्ल्स के साथ स्नीकर्स की तलाश करें पैरों की अधिक दृढ़ता सुनिश्चित करने के लिए स्नीकर्स पर लेस और बाकल्स सर्दियों में चलना आसान बनाते हैं। आप आधुनिक शेललेस या बक्ल्स वाले टखने वाले उत्पादों के लिए विकल्प चुन सकते हैं जो आपको अधिक दृढ़ता देने में सहायता करते हैं।
    • आप इन उत्पादों को ऑनलाइन स्टोर्स में और भौतिक स्टोर्स में बाकल्स और लंगड़ों के साथ मिलते हैं
    • यह सुनिश्चित करने के लिए खरीदने से पहले प्रयास करें कि स्नीकर का विवरण आपकी त्वचा को परेशान न करें या टखने को कसने न करें।
  • शीतकालीन चरण 3 में पहने हुए फ्लैट्स का शीर्षक चित्र
    3
    एकमात्र पर अच्छी पकड़ के साथ जूते देखें पीठ को देखो यह देखने के लिए कि क्या एकमात्र रबरयुक्त है और दृढ़ता और पकड़ है यह भी जांचें कि क्या एकमात्र अन्य जूते से मजबूती से जुड़ा हुआ है। इन विशेषताओं के साथ स्नीकर्स गीला क्षेत्रों में घूमते समय आपको फिसलने से रोकते हैं।
    • स्टोर के माध्यम से चलो, जब आप यह देखने के लिए उत्पाद का प्रयास कर रहे हैं कि क्या उसे चिकनी मंजिल पर पकड़ है चलते समय दृढ़ता और स्थिरता की जांच करें
  • विधि 2
    मोज़े और चप्पल के साथ पेंटीहोज का उपयोग करना

    पिक्चर का शीर्षक पहनाव फ्लैट्स इन शीतकालीन चरण 4
    1
    ऊन पेंटीहोस पहनें अपने पैरों और पैरों को गर्म रखने के लिए, ऊन पैन्थॉज़ चुनें। मोटा टुकड़ा यह सुनिश्चित करेगा कि सर्दी के दौरान सड़क पर चलते समय आप ठंड महसूस न करें। पेंटहाउस और चप्पल के संयोजन के साथ ये देखो भी शैली से भरा है
    • आप इन उत्पादों को ऑनलाइन या दुकानों में पा सकते हैं जो सर्दियों के कपड़ों के विशेषज्ञ हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक पहनाया फ्लैट्स शीतकालीन चरण 5 में



    2
    आधुनिक लंबे मोजे चुनें एक और विकल्प है कि लंबे मोज़े पहनें जो घुटने के नीचे थोड़ा कम हो। अपने पैरों को गर्म रखने के लिए सबसे अच्छा विकल्प ऊन से बने मोज़े हैं, और वे स्कर्ट या पैंट के साथ बहुत अच्छे लगते हैं।
    • आप एक पतली पेंटिहोस पर लंबी पैंट पहन सकते हैं, ताकि एक स्तरित नज़र आ सके। यह एक अच्छा विकल्प है यदि आप अपने लंबे मोज़े बंद करना चाहते हैं और एक संलग्न वातावरण में पैन्थॉज़ और चप्पल के साथ अकेले खड़े रहना चाहते हैं।
    • यदि आप ऊँची एड़ी के जूते पहन रहे हैं, तो उन्हें अपनी पैंट या लंबी स्कर्ट के नीचे छिपे हुए मोज़े के साथ पहनने की कोशिश करें। हालांकि, यदि यह बहुत ही ठंडा है, तो लंबे मोज़े सर्वश्रेष्ठ विकल्प बने रहते हैं।
  • शीतकालीन चरण 6 में पहने हुए फ्लैट्स का शीर्षक चित्र
    3
    मुद्रित सामान का उपयोग करने का प्रयास करें नमूनों के सामान के साथ स्नीकर्स के संयोजन के द्वारा सर्दियों के देखो में कुछ मज़ा रखो मुद्रित मोज़ा अधिक बुनियादी रंगों के जूते, जैसे काले या भूरे रंग के साथ अच्छी तरह से आते हैं
    • उदाहरण के लिए, आप ब्लू स्नीकर्स के साथ एक नौसेना नीले और ग्रे प्रिंट पेंटीज़ पहन सकते हैं, या ग्रे स्नीकर्स के साथ नीले और सफेद धारीदार मोजे पहन सकते हैं।
  • विधि 3
    स्नीकर्स के साथ शैली रखते हुए

    पिक्चर का शीर्षक शीतकालीन चरण 7 में पहनें फ्लैट
    1
    बाकी कपड़ों के साथ स्नीकर्स को मैच करें अधिक आधुनिक रूप के लिए, एक पूरे के साथ जूते और बाकी उपस्थिति पर विचार करें। एक ही रंग के एक पेंटीहोस के साथ ब्लैक स्नीकर्स एक रंगीन पोशाक के साथ एक दिलचस्प विपरीत बना देगा। एक ग्रे जैकेट और जींस के साथ ग्रे स्नीकर्स भी एक रोचक नज़र पैदा करते हैं। इस बारे में सोचें कि आप जूते के आधार के रूप में रंगों को लेते हुए कपड़ों के साथ जूते का समन्वय कैसे कर सकते हैं।
    • आप पैंटीहोस के साथ स्नीकर्स को जोड़ सकते हैं - काले रंग के साथ काले, उदाहरण के लिए - एक और खूबसूरत लगन बनाने के लिए या आप रंगों के साथ खेल सकते हैं और पेंटिहोस के साथ जूते के रंग को विपरीत कर सकते हैं, जैसे कि नौसेना नीले रंग के साथ काले या काले रंग के साथ काले रंग के साथ।
    • जीवंत रंगीन जूते पहने हुए एक सरल तरीका उठाते हैं, विशेष रूप से सर्दियों में जब रुझान अधिक गहरा रंगों का उपयोग करना है रंगीन स्नीकर्स के साथ देखने के लिए रंग का एक स्पर्श जोड़ने से डरो मत।
  • शीतकालीन चरण 8 में पहने हुए फ्लैट्स का शीर्षक चित्र
    2
    काम पर अधिक साफ जूते का उपयोग करें यदि आप सर्दियों के महीनों में काम में इन प्रकार के जूते पहनना चाहते हैं, तो पत्थर, चमक और कढ़ाई जैसी विवरणों के साथ टुकड़े चुनें। एक और विकल्प चमड़े की बक्से या मखमल buckles के साथ स्नीकर्स है
    • पुष्प पैटर्नयुक्त जूते और लटके हुए वस्त्रयुक्त जूते काम के वातावरण के लिए भी उपयुक्त हैं।
  • शीतकालीन चरण 9 में पहने हुए फ्लैट्स का शीर्षक चित्र
    3
    दिन के दौरान स्कूल जाने या बाहर जाने के लिए आकस्मिक स्नीकर्स पहनें। सबसे आरामदायक टुकड़े स्कूल जाने के लिए और एक पैर मारने के लिए महान हैं। दिन के दौरान पहनने के लिए स्कूल या प्रिंट करने के लिए बैलेराइन-स्टाइल के चमड़े की एक जोड़ी चुनें। आदर्श रूप से, इन्हें लगाया जाना आसान होना चाहिए
    • जीन्स के साथ आकस्मिक जीन्स पहनना एक अच्छा संयोजन है। एक साफ देखो के लिए रंगीन मोज़े, फ्लैट जूते और एक बस-फिटिंग जीन्स चुनें।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com