IhsAdke.com

पोंटा नोवास स्नीकर्स को कैसे नरम करना

जब एक बैलेनी अपने उच्च एड़ी के जूते को नरम करती है, तो वह वास्तव में उनके पैरों के आकार में उन्हें मॉडलिंग कर रही है एक बार जब वे ठीक से नरम हो जाते हैं, तो उनकी लंबी उम्र होगी और नृत्य करने के लिए बहुत अच्छा होगा।

चरणों

नई पोइनेट शूज चरण 1 में ब्रेक में शीर्षक वाला चित्र
1
बॉक्स को नरम करना अपने हाथों से पक्षों को धीरे से मालिश करें कुछ नर्तकियों ने उनके जूते के साथ खड़े होने से उन्हें नरम किया। हालांकि, बॉक्स को तोड़ने से बचने के लिए बहुत सावधान रहें। आप पानी और अल्कोहल भी पार कर सकते हैं, क्योंकि वे जूते खराब नहीं करते या दाग नहीं करते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक में ब्रेक इन न्यू पोइनेट शूज़ स्टेप 2
    2
    एकमात्र नरम यह पैर के ढेर के कठोर मध्यवर्ती भाग है धीरे से इस क्षेत्र को मालिश करें आधा टिप या झुकाव जब आप टिप बनाते समय यह कर्ल करते हैं यह वास्तव में मध्य में घुमाव से बेहतर है क्योंकि इससे जूता जीवन कम हो जाता है।
  • पिक्चर शीर्षक में ब्रेक इन न्यू पोइनेट जूते चरण 3



    3
    आधे अंक में चलना बैले के जूते को नरम करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक बस उन्हें जूता और थोड़ा सा चलना है आधे अंक में चढ़ने और चलने की कोशिश करो, उन्हें अपने धनुषों में बसने के लिए मजबूर कर दें।
  • नया पॉइनेट शूज चरण 4 में ब्रेक में शीर्षक वाला चित्र
    4
    बैले की स्थिति बनाएं समानांतर में अपने पैरों से शुरू करें, अपने दाहिने घुटने को मोड़ लें और अपने दाहिने पैर को पूरे टिप पर खिंचा दें अर्ध-टिप की स्थिति बनाने के लिए याद रखें और जब पूर्ण टिप, अपने टखने को कमान और धनुष बाईं तरफ के साथ दोहराएं।
  • नई पॉइनेट शूज चरण 5 में ब्रेक में शीर्षक वाला चित्र
    5
    बार में काम करें बार पर अभ्यास करना, कुछ नर्तकियों के लिए, स्नीकर्स को नरम करने के लिए पर्याप्त है। कई पट्टियाँ करें [[1]], पूरे पल तक मिडपॉइंट से काम करने के लिए ध्यान देना, जब तक कि फ्लैट पैर फिर से नहीं होता।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि टिप जूते एक पेशेवर द्वारा अनुकूलित किए गए हैं, और यदि आप शुरुआत कर रहे हैं, तो मार्गदर्शन के लिए अपने शिक्षक के दिशानिर्देशों का पालन करें।
    • एक दूसरे पर जूते मारना, या कंक्रीट जैसी कठोर सतह पर, उन्हें नृत्य करने के दौरान उन्हें शांत करना होगा
    • कुछ नर्तक कनिष्ठ स्नीकर्स पसंद करते हैं, जिसका अर्थ है कि वे चरण 1 और 2 को छोड़ सकते हैं, क्योंकि मजबूत पैर वाले (आमतौर पर कम मेहराब और संकीर्ण पैरों के साथ) स्वयं को चुनौती देने में बेहतर लगता है।
    • जैसे उच्च तकनीक जूते ग्यानोर मिंडेन किसी भी नरमता की आवश्यकता नहीं है और आसानी से एक हेयर ड्रायर के माध्यम से गर्म हवा को लागू करने और उन्हें का उपयोग करते हुए उन्हें शांत दे कर आकार कर सकते हैं।
    • एक हथौड़ा के साथ उन्हें नरम करना संभव है हालांकि, डिब्बों को बहुत मुश्किल नहीं मारा
    • संस्से उत्साह 3/4 जूते लंबे समय से और शुरुआती के लिए अच्छे हैं, लेकिन नरम करने में मुश्किल हो सकती है। प्रत्येक व्यक्ति यह चुन लेगा कि कौन से उच्च शीर्ष स्नीकर्स श्रेष्ठ हैं जूतों के बिना बैटैंट कंडक्ट में पैरों को मजबूत बनाने और पदों में सहायता और तकनीक उठाने में मदद मिल सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com