IhsAdke.com

कैसे उच्च एड़ी पहनने के लिए (पुरुषों के लिए)

उच्च एड़ी के जूते आम तौर पर महिलाओं द्वारा पहने जाते हैं हालांकि, कुछ लोगों द्वारा भी उपयोग किया जाता है कुछ बहुत छोटे लोग चढ़ाई करने वाले जूते पहनते हैं (एक पच्चर के आकार का टुकड़ा जो उन्हें लम्बे बनाने के लिए जूता में छिपा हुआ है)। लम्बे पाने के अतिरिक्त, ऐसे पुरुष भी हैं जो सौन्दर्य कारणों के लिए एड़ी पहनते हैं। खैर, यदि आप एक आदमी हैं और उच्च ऊँची एड़ी के जूते पहनना चाहते हैं, तो यह सही जगह है।

चरणों

विधि 1
कूदता चुनना

पिक्चर शीर्षक पहने हाइ हील्स (पुरुषों के लिए) चरण 1
1
उच्च ऊँची एड़ी की एक जोड़ी खोजें अधिकांश आमतौर पर जूता स्टोर में पाए जाते हैं - आपको स्टोर के महिलाओं के अनुभाग में उन्हें ढूंढने, या विशेष स्टोर में देखना होगा यदि आपके पास अधिक पैर हों इसमें ऑनलाइन खुदरा स्टोर (मानें या न करें) शामिल हैं जो ऐसे लोगों को पूरा करते हैं जो कूदते पहनना चाहते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें हाई हील्स (पुरुषों के लिए) चरण 2
    2
    यदि आपने पहले कभी पहना नहीं पहना है, तो आप संकीर्ण ऊँची एड़ी की तरफ स्विच करने से पहले पहियों की एक जोड़ी (एड़ी से पैर की उंगलियों तक एक ठोस मंच के साथ जूते) के साथ शुरू करना चाह सकते हैं। ये चलना आसान है क्योंकि आपके पैरों के वजन समान रूप से वितरित किए जाते हैं और संतुलन बनाए रखना आसान होता है क्योंकि आपका वजन एड़ी और एकमात्र के बीच समान रूप से वितरित किया जाता है।
    • कई लड़कियां ऊँची एड़ी पहनती हैं, इसलिए यदि कोई मित्र पहनता है और आपका आकार है, तो आप उनसे कोशिश कर सकते हैं। यदि आप शर्मिंदा महसूस करते हैं तो आप खुद का मज़ाक उड़ा सकते हैं। उनके साथ प्रयोग करने से आपको यह पता चल जाएगा कि आरामदायक क्या है।
    • उच्च ऊँची एड़ी के जूते पहले की कोशिश करें- ये आपके टखने का समर्थन करेंगे। चुस्त जूते बेहतर हैं क्योंकि वे वास्तव में आप के एक भाग की तरह लग रहे हैं। एक मंच भी मदद करता है क्योंकि यह अनुचित ठोके से पैरों के जोड़ों को बचाता है और आपको लम्बे भी छोड़ देता है
    • कई पुरुषों को कठपुतली दिखती है क्योंकि वे ऊंचाई के बारे में बहुत डरते हैं, लेकिन गलत तरीके से जा रहे हैं। बड़ा है, सच में आराम के लिए बेहतर है
  • विधि 2
    ऊँची एड़ी के जूते में जूते

    पिक्चर शीर्षक पहने हाइ हील्स (पुरुषों के लिए) चरण 3
    1
    अपने जूते और आदमी के मोजे से दूर ले जाओ यह आपको अपने छोटे जूते पहनने में मदद करेगा। नायलॉन मोज़ा या पैंट्हो पहनें, इसे आसान बनाने के लिए।



  • पिक्चर शीर्षक पहने हाइ हील्स (पुरुषों के लिए) चरण 4
    2
    कुछ उच्च ऊँची एड़ी के जूते पर रखो। एड़ी उच्च ऊँची एड़ी के जूते, जैसा कि आप किसी भी जूता, में फिसलने पैर सुनिश्चित करें कि वे की सेवा करते हैं, वे अपने पैरों को चोट पहुंचा सकते हैं यदि वे भी कर रहे हैं और वे भी बड़ा या छोटा ढीली हो सकती है और यह भी अपने पैरों को चोट कर रहे हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें हाई हील्स (पुरुषों के लिए) चरण 5
    3
    उन पर चलने की कोशिश करें उच्च एड़ी के पैदल चलना मुश्किल हो सकता है, खासकर अगर आप एक आदमी हो आप जिस लड़की का उपयोग करते हैं उसके लिए आप सहायता मांगने की कोशिश कर सकते हैं।
    • घुटने के जोड़ों को अवरुद्ध करें ताकि आप सपाट जूते पहने हुए हो। थोड़े समय के बाद, आप भूल जाते हैं कि आप ऊँची एड़ी के जूते पहन रहे हैं - लेकिन यह वास्तव में विशेष दिखाई देगा।
  • वेयर हाई हील्स (पुरुषों के लिए) चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    धीमा हो जाओ यदि आप नीचे चलते हैं तो आपकी ऊँची एड़ी अच्छी नहीं लगेगी छोटे, व्यापक छलांग के साथ शुरू करें और आगे बढ़ें।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि एड़ी के जूते सही आकार हैं। यदि वे बहुत छोटे हैं, तो वे अपने पैरों को चोट पहुंचा सकते हैं। यदि वे बहुत बड़े हैं, तो वे ढीले हो सकते हैं। दिन के अंत में उनको कोशिश करना सबसे अच्छा है जब आपके पैर पूरे दिन चले गए। दिन के अंत में आपके पैरों 50% अधिक हो सकते हैं
    • यदि आपको नहीं पता कि ऊँची एड़ी में कैसे चलना है, तो आपको इस लेख को पढ़ना चाहिए या किसी दोस्त से पूछना चाहिए (जिसे आप जानते हैं जो नियमित रूप से कूदता है) आपको ऊँची एड़ी में चलने के लिए सिखाना है। अन्यथा, ऐसे ऑनलाइन वीडियो हैं जो आप अभ्यास करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। हमेशा की तरह, ऊँची एड़ी के जूते पहले जमीन को छूना चाहिए, एक प्राकृतिक चलना पैदा करना।
    • याद रखें कि राजा लुई XIV हमेशा 4 इंच ऊँची एड़ी के जूते पहने थे और उन्होंने इतिहास में उसे सबसे परिष्कृत और सुसंस्कृत आदमी बनाने में मदद की (अगर प्लेटफॉर्म थे तो वह ऊँची एड़ी का इस्तेमाल कर सकता था।) ऊँची एड़ी उसे और अधिक सभ्य बनाता है क्योंकि आप तेजी से आंदोलनों के साथ एक अशांत तरीके से व्यवहार नहीं कर सकते। एक बार जब आप इसे इस्तेमाल करते हैं, तो आपको कभी कम जूते नहीं चाहिए और आप इसे पछतावा नहीं करेंगे।
    • आप तामचीनी, काले रंग, गुलाबी और लाल जैसे शांत रंग का उपयोग कर सकते हैं आप एड़ी छिपाने या उन्हें उजागर करने के लिए अपने कपड़े भी व्यवस्थित कर सकते हैं।
    • आपको जूता स्टोर के महिलाओं के अनुभाग को देखना होगा। हालांकि, बड़े पैरों वाले लोग यह पाते हैं कि सामान्य जूता स्टोर उनके आकार का नहीं हैं। विशेष जूता दुकानों के लिए देखो जो पुरुषों या बड़े आकार के लोगों को पूरा करते हैं। सामान्य तौर पर, पुरुषों के आकार महिलाओं की तुलना में दो आकार बड़ा होते हैं। उंगली सैंडल के लिए आप 1.5 खो सकते हैं। हालांकि, अधिकांश महिलाओं के जूते संकीर्ण पैरों के लिए डिजाइन किए जाते हैं। आपको विस्तृत ऊँची एड़ी के बड़े चयन के साथ स्टोर देखने की आवश्यकता हो सकती है

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आप जाने से पहले ही एड़ी में चलना सीखें यदि आपको नहीं पता कि आपके संतुलन को कैसे रखना है तो यह बहुत आसान है।
    • अपनी ऊँची एड़ी को दूर मत करो और उन्हें वापस मत डालें, जब आप उन्हें ले जाएंगे तो आपके पैर सुजे जाएंगे और उन्हें वापस लाने के लिए दर्दनाक होगा।
    • सावधानी बरतें जब जनता में ऊँची एड़ी पहनती हो डकैती वैकल्पिक जीवनशैली चिकित्सकों (क्लासिक आसान सवार फिल्म में दर्शाया के रूप में) अभी भी कई देशों में एक वास्तविक और गंभीर समस्या है।

    आवश्यक सामग्री

    • ऊँची एड़ी के जूते की एक जोड़ी
    • उच्च एड़ी वाले जूते (वैकल्पिक, यदि आप जूते पहनना पसंद करते हैं)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com