IhsAdke.com

कैसे उच्च कूद करने के लिए

उच्च ऊँची एड़ी का सबसे अच्छा दोस्त बन सकता है क्योंकि इससे आपको लम्बे बनाने में मदद मिलती है, पतली दिखती है, और अधिक आत्मविश्वास महसूस होता है। लेकिन एक प्राकृतिक और सावधानीपूर्वक कामुक तरीके से कूदना इतना आसान नहीं है, खासकर यदि आप इसे इस्तेमाल नहीं करते हैं कुछ भी नहीं जो थोड़ा अभ्यास का समाधान नहीं करता है नीचे दिए गए चरणों का पालन करें और एक 10 मिनट के साथ एक मॉडल वॉकवे का रास्ता दिखाएं!

चरणों

विधि 1
तकनीक में सुधार

पटकथा उच्च ऊँची एड़ी के जूते में चरण 1
1
छोटे कदम उठाओ कूदने के लिए सीखना जब आप एक बच्चे के रूप में चलना सीखते हैं, तब से अलग है, इसलिए आपको कुछ चीजें करना पड़ते हैं जो तर्क के खिलाफ होते हैं: छोटे, धीमे कदम उठाएं, सावधान रहें, अपने घुटनों को मोड़ने के लिए नहीं। उच्च ऊँची एड़ी के जूते पिच कम है, और कूद उच्च, आपके कदम छोटे हो जाएगा। इस प्रवृत्ति से लड़ने और बड़ी प्रगति करने का प्रयास करने का कोई फायदा नहीं है - एक अधिक प्राकृतिक चाल को प्रदर्शित करने में सक्षम होने के लिए कदमों को छोटा और अनुग्रह से भरा रखें, जिससे आप आसानी से अधिक महसूस कर सकें।
  • 2
    अपने पैर को नीचे दिए गए क्रम में फर्श पर रखें: एड़ी पहले और फिर, उंगलियों। लक्ष्य उसी तरह चलना है जिससे आप ऊँची एड़ी के जूते के बिना जूते पहने होंगे। क्या आप टिपोव पर चलते हैं या अपने पूरे पैर जमीन पर एक बार में रख देते हैं? नहीं, ठीक है? तो उच्च ऊँची एड़ी के जूते के साथ ऐसा करने की कोशिश नहीं की। जैसे ही एड़ी फर्श पर है, पैर के एकमात्र (पैर की उंगलियों के ठीक पहले) अपने वजन का समर्थन करें, और फिर टिपोईइंग के रूप में चलें। अगले चरण में गति ले लो
  • ऊंचे ऊँची एड़ी के जूते में चरण 3 शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    अपने आसन में सुधार करें उच्च ऊँची एड़ी के जूते में अच्छी तरह से चलना मुद्रा पर बहुत निर्भर करता है तुला चलने से आपको ऊँची एड़ी पहनने का उद्देश्य खो दिया जाता है - जो कि आत्मविश्वास और आसानी से दिख रहा है! एक संपूर्ण मुद्रा के लिए:
    • एक अदृश्य रस्सी की कल्पना करें जो आपके सिर को सीधी रेखा में रखते हुए - आपके सिर को आपकी रीढ़ की हड्डी के साथ गठबंधन किया जाना चाहिए और आपकी ठोड़ी को जमीन के समानांतर होना चाहिए। कूदते हुए नीचे से बचें!
    • अपने कंधों को वापस छोड़ दो और अपने हाथों को अपने पक्ष में आराम रखें। अपने बाहों को स्वाभाविक रूप से चलने के रूप में चलें
    • अपने पेट की मांसपेशियों को अनुबंधित रखें, वह है, पेट अंदर। इससे रीढ़ की हड्डी के साथ रहने के लिए उसे मदद मिलेगी और इस धारणा के मुताबिक आप दुबला हो सकते हैं।
    • अपने घुटनों को धीरे से मोड़ो चलने के दौरान और पैरों के आगे चलने के दौरान अपने पैरों को एक-दूसरे के करीब रखें।
  • 4
    अपने आप को एक अदृश्य रेखा पर चलने की कल्पना करो कैटवाक मॉडल आमतौर पर एक पैर दूसरे के सामने रख देते हैं ताकि हिप को एक कामुक गीगा के साथ छोड़ दिया जा सके। कई महिलाओं को ऊँची एड़ी पर शर्त है जब वे सेक्सी होना चाहते हैं सेक्सी मंजिल पाने का सबसे अच्छा तरीका मंजिल पर एक सीधी रेखा की कल्पना करना और उस पर चलना है।
    • पैरों को सीधे दूसरे के सामने खड़ा होना चाहिए, आगे की तरफ उंगलियों के साथ। इसे लटका पाने में थोड़ा काम होता है, लेकिन प्रयास इसके लायक है।
    • कैटवॉक पर चलने वाले कुछ मॉडलिंग वीडियो देखें कि पेशेवरों ने प्रेरणा कैसे और प्रयोग किया। यह याद रखने योग्य है कि मॉडलों को कम-से-कम गिन्दोंडो में अतिरंजना होता है, इसलिए उन्हें अनुकरण करते समय उन्हें अधिक मज़दूर का फर्श दो।
  • हाई ऊँची एड़ी के जूते में कदम वॉक शीर्षक चित्र 5
    5
    उच्च ऊँची एड़ी के जूते घर के अंदर का उपयोग कर चलने का अभ्यास करें सड़क को खोलने से पहले एक पूरे दिन घर में कूदो तो आप अधिक तेज़ी से इस्तेमाल करते हैं और जूता का एकमात्र खिसकना छोड़ देते हैं, जो फिसलने से बचने में मदद करता है सभी चालें जो आप सामान्य रूप से सड़क पर करते हैं: चलना, रोकें, बारी
  • 6
    लैसी अपने जूते तो आप पहली बार जब आप इसका उपयोग करते हैं तो दर्दनाक फफोले से बचें। इसके अलावा, यह जरूरी है कि जूता अपने पैरों के आकार में फिट हो। घर में इसका उपयोग करना पहले से बहुत मदद करता है, लेकिन आप इसे भी आज़मा सकते हैं:
    • अपने जूते को अलग-अलग सतहों पर लागू करें: चिकनी, असमान, फिसलन आदि। संभव के रूप में व्यापक विविधता के रूप में अभ्यास करना महत्वपूर्ण है
    • नृत्य: यदि आप एक ऐसी घटना में कूद का उपयोग करना चाहते हैं जिसमें आप नृत्य करेंगे, पहले घर पर अभ्यास करें, अपनी गति से इस तरह, आप पार्टी के दिन डांस फ्लोर पर दूसरों के साथ स्विंग करने के लिए बेहतर तैयार रहेंगे।
    • सीढ़ियों से नीचे जाओ यह कूद पंखे की फिल्म का सबसे मुश्किल भाग है आपको बहुत अभ्यास करना है एक कदम पर पूरे पैर रखो और फिर दूसरे को लाओ। चढ़ने के लिए, केवल पैर का एकमात्र उपयोग करें सिर्फ यह सुनिश्चित करने के लिए,
  • 7
    आउटडोर कूद का उपयोग करें आउटडोर कूद एक संलग्न वातावरण में इसका उपयोग करने से पूरी तरह से अलग है। एक समान फ्लैट मंजिल या गैर पर्ची कालीन के बिना, एड़ी की सवारी करने का कार्य 10 गुना अधिक कठिन हो सकता है
    • यहां तक ​​कि फर्श में छोटे दरारें या अनियमितता बाधाएं बन सकती हैं कुछ समय से घर से बाहर कूदने का अभ्यास, बहुत असमान जमीन के साथ स्थानों से बचने के लिए ध्यान रखते हुए।
    • घर के अंदर चलने में लटका लेने के बाद अभ्यास करने के लिए एक अच्छी जगह सुपरमार्केट है अधिक संतुलन देने के लिए कार्ट का उपयोग करें!
  • 8
    हॉपडेड रहने के लिए सही तरीके का अभ्यास करें यह सरल लगता है, लेकिन कई महिलाओं को पता नहीं है कि जब उन्हें तस्वीरों के लिए तैयार करना है या कुछ समय के लिए घटनाओं में एक ही स्थान पर खड़ा होना है तो उनके पैरों से क्या करना है। यह वह जगह है जहां जूते का आराम खेलने में आता है। यदि वे आराम से नहीं हैं, तो असुविधा को कम करने के लिए आप शरीर का वजन एक पैरों से दूसरे समय तक समाप्त कर देंगे।
    • खड़े हो जाओ और एक पैर की छूत थोड़ा दुबला हो, दूसरे के बीच को छूएं।
    • पीठ के पैर की उंगलियों पर शरीर का वजन रखो जैसे ही यह पैर टायर, वैकल्पिक रूप से
  • विधि 2
    पैर की देखभाल




    ऊंचे ऊँची एड़ी के जूते में कदम शीर्षक शीर्ष 9 चित्र
    1
    विशेष संरक्षक और तलवों का उपयोग करें सभी बिंदुओं पर चिपकने वाला पैड रखो जहां घर्षण है। ये संरक्षक सभी आकारों और आकारों में आते हैं, जिसमें कई प्रकार की सामग्री होती है। वे वास्तव में फफोले और असुविधा की शुरुआत कम करने के लिए काम करते हैं। यदि आपके जूते थोड़ा बड़ा है और पैर से निकलते हैं, तो एकमात्र खाली स्थान को भर सकता है और अभी भी पर्याप्त आराम बढ़ा सकता है इन आर्थोपेडिक लेखों का उपयोग करें और दुरुपयोग करें क्योंकि कोई भी दर्द में होना चाहिए!
  • 2
    अपने पैरों को कुछ सुस्त दे दो जब भी संभव हो, बैठ जाओ! इस तरह आप थकावट और असुविधा के संचय को रोकते हैं। ऐसा करने से आपको अपने पैरों पर आराम मिलेगा और आपको बहुत दर्द महसूस करने से संचयी असुविधा को रोका जाएगा।
    • जैसा आप बैठते हैं, अपने पैरों को पार करते हैं और उन्हें खिंचाव करते हैं। यह आपके सुंदर जूते बाहर खड़े होने के लिए एक महान अवसर है।
    • अपने जूते को जितना संभव हो उतना छोड़ने से बचें। आपके पैरों में तेज हो जाएगा और आप उन्हें फिर से डाल दिए जाने के बाद भी आपको ज्यादा असुविधा महसूस होगी।
  • हाई ऊँची एड़ी के जूते में पिक शीर्षक शीर्षक चित्र 11
    3
    पट्टियाँ या प्लेटफॉर्म एल्स के साथ जूते पहनें टखने-पट्टा जूते पहनने के लिए अधिक आरामदायक होते हैं क्योंकि वे अपने पैर को जूते में फिसलने से घृणा और दर्द को कम करने से रोकते हैं। पहले से ही प्लेटफॉर्म एड़ी ऊंचाई पर कई इंच लगाती है कि आपको लगता है कि आपको टिपोइ पर रहने की ज़रूरत नहीं है आपका पैर फर्श के समानांतर एक प्लेटफॉर्म एड़ी के साथ है, जिससे यह डांस फ्लोर पर शाम के लिए बहुत अच्छा विकल्प बनता है!
  • 4
    सीधा कूद का उपयोग न करें। एड़ी सुंदर है, लेकिन यह विशेष अवसरों पर पहनने के लिए सबसे अच्छा है। यदि बहुत बार इस्तेमाल किया जाता है, तो आपके पैर फफोले और कॉलस के साथ समाप्त हो जाएंगे, और आपकी काठिका रीढ़ प्रभावित हो जाएगा। आपके पैरों (और आपके शरीर के बाकी) को कूदने के बाद आराम करने की आवश्यकता है
    • अगर आपको काम के कारण हर दिन ऊँची एड़ी पहनना पड़ता है, तो कम से कम मॉडल और उनकी ऊंचाई को बदलने की कोशिश करें। इस तरह, आप उस शरीर के वजन और घर्षण से बचने के लिए हमेशा एक ही बिंदु पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।
  • विधि 3
    सही जूते चुनना

    ऊंचे ऊँची एड़ी के जूते 13 में कदम शीर्षक चित्र
    1
    जानें कि किस विवरण का पालन करना है एक जम्पर की सवारी करने की अधिक क्षमता सही जोड़ी चुनने से आता है। हमेशा दिन के अंत में जूते खरीदें, जब आपके पूरे दिन चलने के बाद आपके पैर थोड़ा सूज जाते हैं अपने पैरों के आकार में फिट जूते चुनें: वे अपने नंगे पैर से अधिक व्यापक होना चाहिए। हमेशा जूते के दोनों किनारों का प्रयास करें और स्टोर के चारों ओर चले जाएं- अगर आप पहले से सहज महसूस नहीं करते हैं, तो जूता शायद आपके लिए सही नहीं है।
  • ऊंचे ऊँची एड़ी के जूते कदम 14 में वॉक शीर्षक चित्र
    2
    इसे धीरे-धीरे उपयोग करें। सुई एड़ी का उपयोग करके पहली बार कूदने में मुश्किल हो सकती है। कम ऊँची एड़ी के साथ शुरू करना और बढ़ाना जितना आप समायोजित करते हैं उतना अच्छा है। कई अलग-अलग प्रकार की छलांग, ऊंचाई, चौड़ाई और आकार में भिन्नता है। निचले ऊँची एड़ी के साथ अपने पैरों को प्रशिक्षण के द्वारा, आप बड़े ऊँची एड़ी के जूते में सुन्दर और सुरक्षित रूप से चलने के लिए आवश्यक ताकत विकसित करते हैं
    • जूते से शुरु करें, जिनमें पांच और आठ इंच के बीच एड़ी होती है। व्यापक एड़ी का उपयोग करने की कोशिश करें, जो अधिक स्थिरता प्रदान करते हैं। बंद जूते सैंडल की तुलना में चलना आसान है क्योंकि वे एड़ी और टखने के आस-पास पैरों को और अधिक समर्थन देते हैं।
    • एनाबाला उच्च ऊँची एड़ी का उपयोग करने के लिए सबसे आसान है क्योंकि एड़ी पूरी तरह से जूते से चिपके है, अधिक संतुलन और आराम दे रही है यह ऊँचाई कूदना चाहता है, लेकिन अभी तक एक कूद एड़ी के लिए तैयार नहीं है जो किसी के लिए यह एक बहुत अच्छा विकल्प है Anabela एड़ी के जूते गर्मियों और वसंत के लिए एकदम सही हैं - काम पर पहना, छुट्टी पर या यहां तक ​​कि एक शादी में!
    • सभी उच्च ऊँची एड़ी की मां की चुनौती एक स्टाइल कूद 8 और 10 सेंटीमीटर के बीच है वह अपने प्रशिक्षण में टूटने के लिए अंतिम बाधा है। एक बार जब आप इनमें से किसी एक के साथ घुड़सवार हो जाएंगे, तो आप दुनिया को लेने के लिए तैयार हैं!
  • हाई ऊँची एड़ी के जूते कदम चरण में 15 वॉक शीर्षक चित्र
    3
    सही आकार का उपयोग करें जूते खरीदते समय यह कदम जरूरी है नंबरिंग ब्रांड से काफी भिन्न होती है। इसका आकार एक ब्रांड में 36 और दूसरे में 37.5 हो सकता है। इसलिए, हमेशा, कभी जूते खरीदने की कोशिश करो इससे पहले कि आप उन्हें खरीद लेंगे।
    • जब संदेह में, हमेशा एक छोटे से छोटे से थोड़ी बड़ी जोड़ी रखें। इसका कारण यह है कि जूता थोड़ा बड़ा है, आप हमेशा एकमात्र या एक भराव रख सकते हैं, लेकिन यदि यह बहुत तंग है, तो ऐसा करने के लिए कुछ भी नहीं है। आप इतनी परेशानी महसूस करेंगे कि आप उस पर अपना पैसा खर्च करने में अफसोस करेंगे।
    • एक निश्चित नियमितता के साथ अपने आकार को मापने के लिए याद रखें, क्योंकि हमारे पैर की उम्र बढ़ने के साथ-साथ हम उम्र भी देते हैं। पैरों की वजह से लंबे समय तक और अधिक व्यापक हो जाते हैं, जो कम होने लगते हैं।
  • युक्तियाँ

    • आत्मविश्वास आवश्यक है इसके बिना, आप गिरने का अधिक से अधिक जोखिम चलाते हैं।
    • शायद ऊँची एड़ी के साथ जूते शुरुआती के लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं वे टखनों को अधिक समर्थन और स्थिरता देते हैं।
    • अपने पैरों के आकार का बड़ा आकार, ऊँची एड़ी आप आराम से उपयोग कर सकते हैं वास्तव में, कई मॉडलों में उनकी ऊँचाई के लिए खाते हैं!
    • अगर आपके सामने ऊँची ऊँची एड़ी खुली होती है, तो एक ढाल डालने की कोशिश करें जहां पैर को बाकी पैर में लगाया गया हो। यह आपके पैर को फिसलने से रोकेगा और आपकी छोटी उंगलियों की रक्षा करेगा।
    • एक समय में एक कदम पर ध्यान दें
    • गुणवत्ता वाले जूते की एक जोड़ी खरीदें सबसे महंगी गुणवत्ता के जूते पिछले लंबे हैं और अपने पैरों के लिए बेहतर हैं। कुछ ब्रांड एक भारी एड़ी और गद्देदार धूप में सुखाना के साथ जूते बनाते हैं यदि आप नाचने के जूते की तलाश कर रहे हैं, विशेष रूप से नाचने के लिए स्टाइलिश जूते पर सिफारिशों के लिए अपने नृत्य स्कूल से जांच करें

    चेतावनी

    • सावधानी से चलना घास, सांप की सड़कों और मैनहोल कवर आपके दुश्मन हैं यहां तक ​​कि फुटपाथ में एक छोटी सी दरिद्र आप गिर सकता है अगर एड़ी की नोक में पकड़ा गया है। अपने कदम देखें और बहुत तेजी से सवारी या उच्च ऊँची एड़ी के जूते के साथ चलने के बारे में भी मत सोचो।
    • चाहे कितना अच्छा ऊँची एड़ी का जूता है, हर समय इसे पहनना नहीं है। कूदते हुए पहने अक्सर पैर और पीठ में पुरानी दर्द हो सकता है।
    • उच्च ऊँची एड़ी के जूते का उपयोग करना ड्राइविंग एक अच्छा विचार नहीं है, खासकर कारें जो स्वचालित गियरबॉक्स नहीं करती हैं अंडरवियर पहनें या चलने वाले जूते पहनें चप्पल पहनने से बचें क्योंकि वे पैडल में फंस सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com