IhsAdke.com

कैसे उच्च खीर जूते नरम करने के लिए

उनके नए जूते शानदार हैं और नवीनतम फैशन में हैं, लेकिन चलने के लिए कठिन और असहज हैं आम तौर पर, नए जूते को खरीदने के बाद नरम होना चाहिए और उच्च ऊँची एड़ी के जूते अलग नहीं हैं। यह थोड़ा रचनात्मक होने का समय है!

चरणों

भाग 1
आसान ट्रिक्स का उपयोग करना

उच्च खीर जूते चरण 1 में ब्रेक में शीर्षक वाला चित्र
1
अपने जूते पहनें आधे घंटे या एक घंटे के लिए हर दिन। जैसे ही यह चोट लगने लगती है, उन्हें जल्द से जल्द ले जाएं। कुछ दिनों के बाद, आप उनके साथ अधिक सहज महसूस करेंगे। जब आप घर के चारों ओर घूमते हैं, तो उनका उपयोग करना सबसे अच्छा होता है, इसलिए वे अधिक नरम होते हैं - इसलिए व्यंजन करते समय या रात में (घर पर) बाहर जाने के लिए तैयार होने पर उनका उपयोग करें। हालांकि, समय-समय पर काम करने के लिए उन्हें प्रयोग करना भी एक अच्छा विचार है, खासकर यदि आप अपने डेस्क का समय बिताने के लिए खर्च करते हैं।
  • यदि आप कठिन हैं, तो अपनी ऊँची एड़ी के जूते के साथ बाहर जाना कंक्रीट स्वाभाविक रूप से तलवों खरोंच, उन्हें फिसल से रोकने जाएगा। लेकिन अगर आप उन्हें रखना चाहते हैं, तो अछूते रहने के लिए एक स्वच्छ स्थान पर चलना बेहतर है।
  • उच्च खीर जूते चरण 2 में ब्रेक में शीर्षक वाला चित्र
    2
    मोजे के साथ उन्हें इस्तेमाल करें यह एक अशुद्धता हो सकता है, इसलिए उन्हें अपने टेबल पर काम करते समय या घर में छिपाए जाने पर उन्हें लगाइए। बहुत पतली मोज़ा मदद नहीं करते हैं, न ही बहुत मोटी हैं: आप अपने पैरों को जूते से बाहर हर समय नहीं प्राप्त कर सकते हैं। हर दिन इस्तेमाल किया जाने वाला नियमित स्टॉकिंग सबसे अच्छा विकल्प है कुछ दिनों के लिए यह करो और आप देखेंगे कि आपके जूते नरम होते हैं, आपके पैरों के आकार के आकार का आकार और उस पर कोई बुलबुला नहीं है!
    • मोज़े भिगोने से बहुत मदद मिल सकती है - पानी थोड़ा सा सामग्री का विस्तार करता है, नरम की प्रक्रिया को तेज करता है। इसका एकमात्र नुकसान यह है कि यदि आप इसे कई बार करते हैं और जूता चमड़े है, तो यह सूख सकता है। चमड़े के लिए मॉइस्चराइज़र हैं, लेकिन अगर आप उनसे बच सकते हैं, तो क्यों नहीं?
  • उच्च खीर जूते चरण 3 में ब्रेक में शीर्षक वाला चित्र
    3
    चिकनी तलवों से फिसलने से बचने के लिए, एक सैंडपेपर का उपयोग करें और उन्हें रगड़ें। उंगलियों के नीचे मुख्य रूप से जूते की अंगूठी में क्या करें जब आप जगह के आसपास पर्ची नहीं करते हैं तो ऊँची एड़ी में चलना आसान होता है!
    • एकमात्र खरोंच नहीं करना चाहते हैं? गैर पर्ची पैड का उपयोग करें वे वस्तुतः किसी भी सुविधा स्टोर या दवा की दुकान में उपलब्ध हैं और उपयोग में आसान हैं।
  • उच्च खीर शूज़ चरण 4 में ब्रेक
    4
    एक हेयर ड्रायर का उपयोग करें सब कुछ अपने नए जूते नरम करने के लिए और फिर इसे गर्मी जेट के तहत कुछ मिनट के लिए जगह और दोहराने। गर्मी सामग्री को विस्तारित करने में मदद करती है और जूते का उपयोग इस प्रभाव को बढ़ाता है
    • यह 10 मिनट या अधिक के लिए करें कुछ सामग्री इतनी देर तक गर्मी का सामना नहीं कर सकती
  • हाई एड़ी शूज़ में ब्रेक इन तस्वीर का शीर्षक चरण 5
    5



    जूते सही आकार खरीदें यदि आप छोटी संख्या खरीदते हैं, तो वे वास्तव में आपके पैरों को चोट पहुंचाईएगी यदि आप बड़ी संख्या में खरीदते हैं, तो यह आपके पैरों को उसी तरह नुकसान पहुंचाएगा। यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आप जानते हैं कि आप कितने पहना रहे हैं, जूता स्टोर सेल्समैन से बात करें आधा संख्या उच्च या निम्न सभी अंतर कर सकते हैं।
  • भाग 2
    भारी कार्य करना

    उच्च खीर जूते चरण 6 में ब्रेक
    1
    यदि इस सबके बाद जूते अभी भी चोट लगी है, तो जेल तलवों को खरीदें। आपके पैर और अधिक आरामदायक हो जाएंगे और कोई भी कोई अंतर देखेगा नहीं! कुछ लोग धीरे-धीरे अपने जूते नरम करते हैं, जब आप कम से कम उनसे अपेक्षा करते हैं, तो उन्हें और अधिक आरामदायक बनाते हैं।
  • हाई एली शूज़ 7 में ब्रेक इन तस्वीर का शीर्षक
    2
    एक सूती कपड़े संरक्षण का उपयोग करें यह सिर्फ एक बैंड सहायता है जो शीट में आती है, जिसे आप चाहते हैं आप काट सकते हैं। एक तरकी चिपचिपा है और दूसरा नरम है। इसे आप जितना आकार की जरूरत है, उसे कट कर इसे जगह दें जहां आपके पैर घायल हो जाएं (या जहां फफोले का निर्माण शुरू हो गया है)। यदि आप शीर्ष पर एक pantyhose डाल दिया है, तो आप उन्हें दिन के दौरान भी पहन सकते हैं!
    • चिपचिपा पक्ष रखो आपके पैरों पर. उन्हें जूते के अंदर रखने के लिए बहुत ही मोहक है, उन्हें वहां छोड़ने और उन्हें फिर से उपयोग करने के लिए, लेकिन जब तक यह अवांछित अवशेषों में बदल जाता है तब तक कपड़े पहना जाएगा।
    • अधिकतम सुख के लिए, कपास के स्टीकर के साथ कुछ मिनट के लिए गर्म पानी में अपने पैरों को विसर्जित करें। यह विस्तार होगा और आपके पैरों को जहां कहीं भी इसकी ज़रूरत होगी, वहां उन्हें और भी अधिक संरक्षित किया जाएगा।
  • उच्च खीर जूते चरण 8 में तोड़ने वाला चित्र
    3
    जूता सॉफ़्नर खरीदें अगर जूते के साथ यह समस्या आपके जीवन में आवर्ती हो रही है, तो जूता सॉफ़्नर में निवेश करें। बस इसे अपने जूते पर रात में डाल दिया और अगली सुबह वे बहुत अच्छे होंगे यह सुविधा, बिना किसी संदेह के, सभी पिछले वाले धड़कता है: कुशन, कपास संरक्षण चिपकने वाला और टाइलेनॉल!
    • या उस स्टोर पर जाएं जहां आपने उन्हें खरीदा था। उनमें से बहुत से (विशेष रूप से बड़े वाले) इस उत्पाद को मिला है अपने जूते अपने साथ छोड़ दें और जब तक आप एक गोल देते हैं और अन्य मदों को देखते हैं, तो वे सेवा पूरी कर लेंगे।
  • युक्तियाँ

    • कई मदें हैं जो "नरम" के बाद भी जूता को और अधिक आरामदायक बनाने में मदद करते हैं, जो जूता स्टोर, बड़े खुदरा विक्रेताओं और कुछ फार्मेसियों पर खरीदा जा सकता है इनमें छोटे विशेष जेल पैड, एड़ी चिपकने वाले होते हैं जो जूता के पीछे घर्षण को कम करने में मदद करते हैं, और कठोर चिपकने से बेहतर पकड़ के लिए तलवों को चिकना कर सकते हैं। आप एकमात्र सस्ता विकल्प के रूप में सैंडपापर का उपयोग भी कर सकते हैं।
    • यह ऊँची एड़ी के जूते और बंद चमड़े के जूते पर महान काम करता है: (1) घर पर अपने जूते पहनें लगभग आधे घंटे के लिए देखें कि वे कहाँ चोट लगी, कस जाएं या असहज हो जाएं (2) गोंद इन स्थानों में कपास के एक बड़े टुकड़े (फार्मेसियों में पाया जाता है) (3) बाथटब में एक शॉवर ले लो, या अपने पैरों को कुछ मिनटों के लिए भिगो दें। कपास का स्टीकर गीला हो जाएगा तौलिया के साथ अपने पैरों को सूखें (4) अपने जूते फिर से रखें और उन्हें घर पर या गीली कपास पैच के साथ आसपास के क्षेत्र में उपयोग करें इस प्रकार, चमड़े लचीला हो जाता है और अधिक तेज़ी से फीता है यह चिपकने वाला भी त्वचा को बचाता है, फफोले से बचा जाता है। यह एक चमत्कार की तरह काम करता है नोट: यदि आप कुछ दिनों के लिए कपास के स्टिकर का उपयोग करते हैं, तो गंदगी और धूल इसके छड़ी करेंगे। यह पैरों पर कुछ दिन रहता है, लेकिन यह धीरे-धीरे दूर जाता है चिपकने वाला नहीं छड़ी, अनुचित नहीं है और जूते को बर्बाद नहीं करता है। यह बैंड सहायता की तरह है
    • अलग-अलग प्रकार की छलांग लगाने की कोशिश करें ताकि यह देखा जा सके कि कौन अधिक आरामदायक है।

    चेतावनी

    • छोटे आकार के जूते मत खरीदो, बस आपके पैर छोटे लगते हैं वे दर्द, फफोले, कॉलस और बूनर्स पैदा कर सकते हैं।
    • सिर्फ लम्बे होने के द्वारा सुई एड़ी न खरीदें। एक कूद जो स्थिरता और सुरक्षा प्रदान नहीं करता है जिससे चोटों का कारण हो सकता है, जैसे टखने का मोड़। ऊँची एड़ी के जूते में आरामदायक और सुरक्षित पट्टियाँ होने चाहिए।

    आवश्यक सामग्री

    • उच्च ऊँची एड़ी के जूते
    • sandpaper
    • कपास चिपकने वाला कपड़ा
    • पानी
    • जेल तकिए
    • जूता सॉफ़्नर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com