IhsAdke.com

शू सोल को कैसे बदलें

मूल के जैसा एक नया जूते के साथ जूते का एकमात्र स्थान बदलना काफी किफायती है। और कस्टम तलवों के लिए गमागमन लगभग एक ही खर्च करता है और जूते अधिक आरामदायक बनाता है

चरणों

रिज़ॉल आपका फुटवियर चरण 1 नामक चित्र
1
अपने जूते के एकमात्र को बदलने के फायदे और नुकसान पर विचार करें।
  • यह किफायती है तलवों को बदलने से नए जूते की एक जोड़ी की कीमत लगभग आधा होती है
  • आपको अपने जूते को नरम करना नहीं है, जो बहुत ही व्यावहारिक है। आपके पहने हुए जूते पहले से ही अपने पैरों के शीर्ष पर ढाला है। आप मूल तलवों को कम घनत्व के साथ बदल सकते हैं, जाम की ऊंचाई बदल सकते हैं, आदि।
  • आराम महंगा हो सकता है कमजोर तलवों तेजी से पहनते हैं - एक नुकसान इसका फायदा यह है कि आप जूते के साथ खुश महसूस करेंगे जो चोट नहीं पहुंचे।
  • तय करना कि किस तरह के तलवों का उपयोग करना है और यह निर्णय लेने के लिए सबसे ज़्यादा कमियां हैं
  • रिज़ॉल आपका फुटवियर चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    प्रसिद्ध ब्रांडों से जूते हों वे टिकाऊ और अच्छी तरह से बने हैं गुणवत्ता और अच्छी तरह से बनाए रखा जूते कई सालों तक कर सकते हैं। अगर यह नियमित रूप से ग्रीस नहीं होता है तो चमड़ा टूट सकता है
  • रिज़ोल आपका फुटवियर चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    कुछ भी जटिल कोशिश मत करो आप सबसे जूते के एकमात्र को बदल सकते हैं। यह परिवर्तन, इस तरह के बास्केटबॉल जूते के रूप में खेल के जूते में बनाया नहीं जा सकता है उदाहरण के लिए, के बाद से सबसे मोची पार्श्व सुदृढीकरण के साथ जूते के साथ कोई अनुभव नहीं है और उपकरणों की मरम्मत के इस प्रकार प्रदर्शन करने के लिए आवश्यक नहीं है।
  • रिज़ॉल आपका फुटवियर चरण 4 नामक चित्र
    4
    एक मोची चुनें चूंकि कीमत आमतौर पर बहुत अधिक नहीं होती है, इसलिए अधिक अनुभव वाले मोची का चयन करें। स्क्रैच से जूते का निर्माण करने वाले को प्राथमिकता दें इसके अलावा स्थापना में सामग्री और मशीनों की मात्रा पर ध्यान दें।
    •  एक मोची के लिए एक नया पहना एक पहना बदलने के लिए बहुत आसान है, उसके निर्देशों के अनुसार शूमेकर के पास बहुत से ग्राहक हैं और पिछले परिवर्तनों के साथ-साथ उनके विवरण भी याद नहीं हैं। आपके निर्देशों को अच्छी तरह से विस्तृत और सटीक होना चाहिए
  • रिज़ॉल आपका फुटवियर चरण 5 नामक चित्र
    5
    अधिक आराम के लिए, एक मध्यम घनत्व मिलाप के साथ बदलें। कम-घनत्व वाले सबसे आरामदायक होते हैं, लेकिन बहुत जल्दी से बाहर पहनते हैं। दूसरी ओर, उच्च घनत्व लंबे समय तक रहता है, हालांकि वे बहुत असहज हैं। लागत और आराम के बीच संतुलन खोजने का प्रयास करें



  • रिज़ॉल आपका फुटवियर चरण 6 नामक चित्र
    6
    और अधिक सुविधा के लिए, नए एकल में 3 से 6 मिलीमीटर जोड़ें जूता बहुत आरामदायक होगा। जूता के सामने एड़ी से कम से कम 3 मिमी मोटी तलवों का प्रयोग करें।
  • रिज़ॉल अपने फुटवियर चरण 7 नामक चित्र
    7
    खाते में टखनों की स्थिरता को ध्यान में रखें। बहुत मोटी तलवों, अधिक से अधिक 2 सेंटीमीटर मोटी, बहुत आरामदायक है, लेकिन वे टखने की चोट के एक उच्च जोखिम का प्रतिनिधित्व करते हैं। लंबे जूते जूते की रक्षा करते हैं। मोटी तलवों मोड़ नहीं है, जो और अधिक कठिन चलने बनाता है। 3 मिमी जोड़े जूते के लचीलेपन को कम नहीं करेंगे और टखने की चोट के जोखिम में वृद्धि नहीं - जब तक मूल एकमात्र पहले से ही बहुत मोटी है।
  • पिक्चर का शीर्षक Resole Your Footwear चरण 8
    8
    स्थायित्व के लिए, ताकि टुकड़ा मोची के बारे में 6 मिलीमीटर मोटी के साथ, उच्च घनत्व रबर का एक छोटा सा टुकड़ा एड़ी के नीचे में जोड़ें।
  • रिज़ॉल आपका फुटवियर चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    9
    यदि आवश्यक हो, तो कूद को बदल दें निचले एड़ी के जूते में, पैर आगे बढ़ते नहीं हैं, उन्हें निचोड़ने से रोकते हैं। वे भी पीठ दर्द से छुटकारा पा सकते हैं। ऊँची एड़ी, ऊँची एड़ी के बजाय, एड़ी के दर्द को कम करना या समाप्त करना। ठीक से पैदल चलने के बिना चलना, ऐसे दर्द को कम करना या कम करना (उच्च कूदने से दर्द कम हो जाता है)
  • रिज़ोल अपने फुटवियर चरण 10 नामक चित्र
    10
    पैच एक अच्छा विकल्प हो सकता है अगर केवल जूते के एक छोटे से हिस्से में पहना जाता है, इस तरह के आगे या कूद के रूप में, उदाहरण के लिए, मोची केवल उस क्षेत्र में सुधार होगा। जूता शाइन और एकमात्र पैच के निशान को छिपाने के लिए मदद करता है। वे पूरे तलवों को बदलने से कम लागत।
  • रिज़ॉल अपने फुटवियर चरण 11 शीर्षक वाली तस्वीर
    11
    भविष्य के निर्देशों में सहायता के लिए मरम्मत की एक सूची रखें। इसे व्यवस्थित करें और इसे एक फ़ाइल में कालानुक्रमिक क्रम में सहेजें। जूते की रूपरेखा तैयार करें और पहनें। मोची को दिए गए निर्देशों को नीचे लिखें अंत में, अन्य प्रासंगिक नोट करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com