IhsAdke.com

कम स्लिपरी शूज़ कैसे छोड़ें

नए जूते, विशेष रूप से प्लास्टिक तलवों और चमड़े के साथ उन लोगों के, बहुत फिसलन और निराशा होती है, साथ ही पुराने जूते कि उपयोग की पिछले कुछ वर्षों में चिकनी तलवों के साथ थे हो सकता है। हालांकि यह एक छोटी सी समस्या है, फिसलन जूते न केवल असुविधाजनक हैं: वे दुर्घटनाओं का कारण बन सकते हैं ब्राजील में होने वाली अधिकांश दुर्घटनाओं के लिए पर्ची, ठोकरें और गिरावट जिम्मेदार हैं लेकिन तुम फिसलन जूतों की एक जोड़ी हटाने की आवश्यकता नहीं है: कुछ सरल चाल के साथ, यह उनके लिए एक छोटे से घर्षण वापस जाने के लिए आसान है!

चरणों

विधि 1
नए तलवों पहने हुए

शूज़ कम स्लिपरी स्टेप 1 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
1
घर्षण सतहों पर स्प्रे तलवों। यदि फिसलन जूते पहने जाते हैं नई, वे केवल पर्ची की संभावना है क्योंकि तलवों बहुत चिकनी हैं मिट्टी को आमतौर पर नरमी के बाद थोड़ा और अधिक चिपचिपा होता है और जब छोटे खांचे और अपघटन के विकास होते हैं, क्योंकि इन गुणों में जमीन के संपर्क में सुधार होता है। इस प्रकार, तलवों को पहनने से थोड़ा अधिक कर्षण में सुधार हो सकता है।
  • ऐसा करने के लिए, किसी न किसी सतह पर चलने का प्रयास करें, जैसे:
    • कंक्रीट (कठोर, बेहतर) -
    • Cascalho-
    • चट्टानों, पत्थर, आदि-
    • धातु ग्रिड और बनावट वाले रास्ते आदि।
  • यदि आप ऐसा करने के लिए शर्मिंदा नहीं हैं, तो आप अपने जूते भी निकाल सकते हैं और अपने हाथों से फर्श पर अपने तलवों को रगड़ सकते हैं।
  • शूज़ कम स्लिपरी स्टेप 2 बनाएं शीर्षक वाले चित्र
    2
    तलवों को सीधे सैंडपापर का प्रयोग करें। क्या स्थिति आपको किसी न किसी सतह पर अपने जूते चलाने की अनुमति नहीं देती है? तलवों को पहनने के लिए इंतजार करते समय क्या आप पर्ची से डरते हैं? sandpaper की तरह एक घर्षण का प्रयास करें: सिर्फ मेरे जूते से दूर ले और एकमात्र आने की सहज भागों रगड़ जमीन के साथ संपर्क में है जब तक वे और अधिक किसी न किसी और बनावट है।
    • इस काम के लिए, यह एक मोटे sandpaper का उपयोग करना अच्छा है, हालांकि बेहतर लोगों को कुछ नहीं से बेहतर है। यदि संभव हो, तो 50 धैर्य वाली सैंडैप्ड का उपयोग करें।
    • ध्यान दें कि यह कुछ तलवों पर काम नहीं कर सकता है, खासकर उन लोगों के लिए जो "प्राकृतिक" कार्डबोर्ड जैसी बनावट, जैसे कुछ सैंडल और चप्पल
  • शूज़ कम स्लिपरी स्टेप 3 बनाएं शीर्षक वाले चित्र
    3
    एक कील फ़ाइल का उपयोग करें यदि आपके पास दीवार या नाखून फाइल नहीं है, तो ऐसा कुछ उपकरण ऐसा करेगा रेत अधिक चिकनी और सपाट जूता भागों है कि जमीन के संपर्क में आने के लिए उन्हें एक छोटे से बनावट देने के लिए: यह एक ही तरीका है कि आप sandpaper शीट का प्रयोग करेंगे का उपयोग करें।
    • धातु का सैंडपैड अक्सर इस कार्य के लिए सबसे मुश्किल और सबसे सुविधाजनक उपकरण है, हालांकि यहां तक ​​कि सबसे आसान सैंडपेपर नौकरी कर सकता है। जैसे ही शीट के मामले में, सबसे सख्त पट्टी सबसे उपयुक्त है।
  • शूज़ कम स्लिपरी स्टेप 4 बनाएं शीर्षक वाले चित्र
    4
    अपने जूते पहनें और जब तक तलवों को स्वाभाविक रूप से नहीं पहनते हैं तब तक प्रतीक्षा करें अपने जूते को कम फिसलन करने का एक अन्य तरीका उन्हें जितना भी हो उतना ही पहनना है। कुछ दिनों या कुछ हफ्तों के उपयोग में, आप कितनी बार इसे डालते हैं, इस पर निर्भर करते हुए, चलने की सरल कार्य फर्श को कम फिसलन कर देगा
    • यदि आप इस पद्धति का उपयोग करते हैं, तो जब भी आप ऐसी परिस्थिति में जाते हैं जहां जूते चले जाते हैं, जैसे नाचते हैं, बारिश में चलना आदि जूते बदलते हैं। जूते को अधिक "उपयोग करने योग्य" बनाने के लिए अपने आप को घायल होने का जोखिम न दें
  • विधि 2
    ऐसे उत्पादों का उपयोग करना जो आसंजन प्रदान करते हैं

    शूज़ कम स्लिपरी चरण 5 बनाओ चित्र शीर्षक
    1
    गैर पर्ची का उपयोग करें अगर समस्या की एक जोड़ी से आ रही है बूढ़ा आदमी, शायद एकमात्र भी पहना जाता है उस मामले में, जूते के निचले हिस्से में सामग्री को अधिक पकड़ देने के लिए जोड़ें शायद ऐसा करने का सबसे "पेशेवर" तरीका जूते के तलवों पर विशिष्ट गैर-स्किड लगाने से होता है।
    • ये टेक्टेचर उत्पाद एक चिपकने वाला एकमात्र सामग्री से जुड़ा हुआ है। ध्यान दें कि कुछ उपयोगकर्ता कहते हैं कि स्टिकर बिना पर्ची आने के बाद जूते चिपचिपा छोड़ सकते हैं।
    • यह उत्पाद कई या अधिक कम कीमत के लिए अलमारी दुकानों में बेचा जाता है: आम तौर पर प्रति जोड़ी $ 20.00 से अधिक नहीं होता है
  • शूज़ कम स्लिपरी स्टेप 6 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक विकल्प एक स्प्रे कोटिंग खरीदने के लिए है गैर-पर्ची चिपकने के अलावा, जूते के तलवों पर स्प्रे उत्पादों का उपयोग किया जाता है, उन्हें अधिक कर्षण प्रदान करते हैं। ये उत्पाद, जो आमतौर पर जूते के लिए गैर-स्किड के रूप में बेचे जाते हैं, गुणवत्ता में भिन्न हो सकते हैं, इसलिए किसी विक्रेता से बात करें या खरीदने से पहले अन्य उपभोक्ताओं की समीक्षा पढ़ें।
    • ऐसे स्प्रे आमतौर पर उसी जगह पर बेचे जाते हैं जो थोड़ा अधिक कीमत पर स्टिकर बेचते हैं।
  • शूज़ कम स्लिपरी स्टेप 7 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    बाल स्प्रे का उपयोग करें कर्षण देने के लिए उत्पादों पर पैसा खर्च करना नहीं चाहते हैं? आपके द्वारा पहले से ही घर पर मौजूद कई उत्पाद अच्छे परिणाम भी दे सकते हैं यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि अत्याधुनिक समाधान उनके पास कोई गारंटी नहीं है उपरोक्त पेशेवरों के साथ-साथ काम करने के लिए एक होममेड समाधान बाल स्प्रे है जूतों के तलवों पर थोड़ी अधिक आसंजन के लिए उदार स्तर पर बस आवेदन करें, विशेष रूप से सादे तलवार वाले सामाजिक जूते में। उत्पाद को कम से कम आधे से कम मिनट के लिए सूखा दें, ताकि आप जूते पहनने से पहले चिपचिपा रहें।
    • ध्यान रखें कि यह समाधान अस्थायी है और पुन: प्राप्ति की आवश्यकता होगी। इसके अलावा, बाल स्प्रे पानी में बाहर निकल सकते हैं



  • शूज़ कम स्लिपरी स्टेप 8 बनाएं
    4
    पफ स्याही का उपयोग करें पफ स्याही, जिसे कपड़े के लिए राहत इंक या आयामी स्याही भी कहा जाता है, एक प्रकार का स्याही है जो बच्चों के शिल्पों में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, जैसे कि टी-शर्ट जब यह सूख जाता है, तो यह कुछ हद तक कमजोर बनावट बनाता है, जो आपके जूते के तलवों पर छड़ी करने का एक अच्छा विकल्प बनाती है। बस एकमात्र एक पतली परत को लागू करें, इसे कुछ घंटों तक सूखा दें और समाधान का परीक्षण करें।
    • हालांकि यह पेंट बाल स्प्रे से अधिक समय तक रहता है, अधिकतम समय पर प्रभावी रहने के लिए इसे समय-समय पर फिर से लागू करने की आवश्यकता होगी।
    • यदि आपके पास समय है, जूते पर एक ड्राइंग रंगो - यह एक अनूठा बनाने और अपनी रचनात्मकता व्यक्त करने का एक बढ़िया तरीका है।
  • शूज़ कम स्लिपरी स्टेप 9 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    5
    मास्किंग टेप का उपयोग करें जब सब कुछ विफल रहता है, तब के लिए एक साधारण तकनीक अपने जूते के तलवों पर टेप मास्किंग के कुछ स्ट्रिप्स छड़ी करना है। प्रभाव को अधिकतम करने के लिए तलवों के सबसे बड़े, फ्लैट हिस्से में एक एक्स बनाने के लिए दो स्ट्रिप्स को गोंद करें।
    • ध्यान रखें कि टेप के रूप में चिपकने वाला गुणवत्ता खो जाती है, आपको अधिक आवेदन करने की आवश्यकता होगी।
  • शूज़ कम स्लिपरी स्टेप 10 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    6
    उच्च गुणवत्ता के जूते के लिए एक मोची के लिए देखो यदि आपके ऊपर की तरकीबों का उपयोग करने के लिए बहुत महंगा या अनमोल जूतों की एक जोड़ी है, तो उसे एक मोची या पेशेवर मोमेर में ले लें ये लोग तलवों को संशोधित करने या बदलकर समस्या को हल कर सकते हैं।
    • हालांकि, पता है कि एक मोची की सेवाएं आमतौर पर सस्ते नहीं आती हैं जूते की गुणवत्ता और काम की कठिनाई के आधार पर, जूते की एक जोड़ी की मरम्मत के लिए $ 100 तक खर्च हो सकता है। इसलिए, इस समाधान को केवल अपने सर्वश्रेष्ठ जूते के लिए सहेजना सर्वोत्तम है
  • विधि 3
    क्या जानने से बचने के लिए

    शूज़ कम स्लिपरी स्टेप 11 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    1
    कार्य के लिए अपने अस्थायी गैर पर्ची जूते का उपयोग करने से पहले एक परीक्षा लें कई नौकरियां, विशेष रूप से रेस्तरां, सुरक्षा नियम हैं जो कर्मचारियों को प्रमाणित गैर-स्किड जूते पहनने की आवश्यकता होती है। यदि यह आपकी नौकरी के मामले में है, मत करो अपने बॉस से बात करने से पहले असली गैर पर्ची के जूते के स्थान पर ऊपर की कुछ चाल के साथ संशोधित जूते पहनें। यह आपकी नौकरी या खराब होने के कोड का उल्लंघन कर सकता है, आपको दुर्घटनाओं के लिए कमजोर छोड़ देता है - यादृच्छिक पर पर्ची-प्रतिरोधी जूते की आवश्यकता नहीं होती है।
    • संदेह में, गैर पर्ची जूते की एक जोड़ी खरीदते हैं। ध्यान दें कि इस प्रकार के अधिकांश जूते पैमाने पर रेट किए गए हैं जिन्हें घर्षण के गुणांक कहा जाता है। अधिकतर नौकरियों के लिए इस प्रकार के जूते की आवश्यकता होती है, आदर्श लगभग 0.5 से 0.7 के गुणांक है। अपने कार्यस्थल के विशिष्ट नियमों को जानने के लिए अपने मालिक से बात करें
  • शूज़ कम स्लिपरी स्टेप 12 बनाएं
    2
    उन्हें कहीं न कहीं सुरक्षित के बिना जूते पहनें यदि आप पहली बार कर्षण जोड़ने के लिए एक नई तकनीक का परीक्षण कर रहे हैं, तो एक स्थिति में खुद को मत डालें ज़रूरत जूते का परीक्षण करने से पहले घर में या ब्लॉक पर चलना जैसे कुछ सरल करने के लिए समय लेना, आपको यह बताने की ज़रूरत है कि आपका समाधान प्रभावी है या नहीं।
  • शूज़ कम स्लिपरी स्टेप 13 बनाएँ
    3
    अपने जूते की सामग्री पर हानिकारक स्प्रे या चिपकने वाले का उपयोग न करें। यदि आप चमकीले सामान से बनाई गई जूते की एक जोड़ी के साथ काम कर रहे हैं, तो किसी भी उत्पाद का पैकेजिंग जांचें, जिसे आप आवेदन करने से पहले इस्तेमाल करना चाहते हैं। हालांकि समस्याएं दुर्लभ हैं, कुछ उत्पाद कुछ सामग्रियों के कारण अपने रंग को खो सकते हैं या क्षतिग्रस्त हो सकते हैं, जिससे उन्हें बहुत खराब विकल्प मिलते हैं।
    • उदाहरण के लिए, यह है कि जिसका अर्थ है जब इस सामग्री का एक जूता में यह अस्थायी समाधान का उपयोग कर कि ध्यान रखा जाना चाहिए चमड़े के रसायनों बाल स्प्रे क्षति कुछ प्रकार जाना जाता है।
  • शूज़ कम स्लिपरी स्टेप 14 बनाएं
    4
    यदि समस्या गंभीर है तो जूते की एक नई जोड़ी खरीदें इस लेख के तरीकों से परिपूर्ण नहीं हैं और जूते पर काम नहीं कर सकते हैं जो "बहुत" फिसलन हैं हालांकि, जुदाई की जोड़ी के लिए अलविदा कहने में मुश्किल हो सकती है, जिसने अपनी पकड़ खो दी है, वैकल्पिक, जो एक बदसूरत गिरावट होगी, यह भी बदतर है। यदि आपके जूते के तलवों सही नहीं लगते हैं, तो यह जूता पहनना बंद करो और एक नया खरीद लें।
    • यदि आपके जूते अभी भी अच्छी स्थिति में हैं, लेकिन आपके लिए काम पर या अवकाश पर पहनने के लिए भी फिसलन, उन्हें दान करने के लिए दान करें इस तरह, किसी को अभी भी अपने जूते लेने का एक रास्ता मिल सकता है, भले ही आप नहीं कर सकते
    • तलवों को अच्छी तरह से पहनने के लिए इलेक्ट्रॉनिक स्क्रबर का उपयोग करने की कोशिश करें
  • युक्तियाँ

    • अगर आंतरिक जूता फिसलन है, इसका कारण पसीना का संग्रह हो सकता है पसीना अपने पैरों जूते के अंदर कदम नहीं, घर्षण और गर्मी है, जो आगे पसीना बढ़ जाती है और आंतरिक और भी अधिक फिसलन पत्ते के उत्पादन करता है। सिंथेटिक सामग्री से बना मोजे पसीना को अवशोषित नहीं कर सकते, इसलिए कपास की तरह प्राकृतिक कपड़े के टुकड़े खरीदते हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com