IhsAdke.com

कैसे आपका शू स्टॉप रेंजर बनाने के लिए

शोर जूते किसी को भी नाराज और शर्मिंदा करते हैं, लेकिन आप आमतौर पर इस समस्या को स्वयं को हल कर सकते हैं यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि शोर क्या कर रहा है, तब तक कुछ अलग-अलग तरीकों की कोशिश करें जब तक यह बंद हो जाता है।

चरणों

विधि 1
त्वरित सुधार का उपयोग करना

स्क्वायरिंग स्टेपिंग से स्टेप ऑफ शूज़िंग नामक चित्र
1
अपने जूते में कुछ तालक फेंकें कभी कभी शोर insoles और जूते के तलवों के बीच घर्षण के कारण होता है। आप इस समस्या को हल करने के लिए शिशु पाउडर, तालक पाउडर या कॉर्नस्टार्च का उपयोग कर सकते हैं।
  • यदि जूता हटाने योग्य अस्तर होता है, तो जहाज को हटा दें और स्टार्च या तालक के जूते के तल में फेंक दें। फिर लाइनर को जगह में डाल दिया और देखें कि क्या यह अब कम चलता है। ये पाउडर नमी को कम कर सकते हैं, जिससे लाइनर और जूता के बीच कम गति होती है।
  • यदि जूते लकड़ी या सिरेमिक मंजिल पर चलते वक्त शोर करते हैं, तो आप अपने तलवों से कुछ धूल मिटा सकते हैं। चलते समय सावधान रहें, इस क्षेत्र में उत्पाद को लागू करने से तलवों के कर्षण को कम किया जा सकता है, जिससे आपको पर्ची और गिरने का खतरा बढ़ सकता है।
  • चित्र शीर्षक से वायुसेना स्नीकर्स स्टेपर्स से बाहर निकालें
    2
    जूता के लिए एक कागज तौलिया संलग्न करें यदि आपके पास घर पर तालक या कॉर्नस्टार्च नहीं है, तो एक कागज तौलिया भी आपके जूते को शोर करना बंद कर सकता है। एकमात्र और प्रत्येक जूते के धूप में सुख के बीच एक कागज तौलिया रखें
    • ऐसा करने के लिए, आपको धूप में सुखाना हटाने की आवश्यकता होगी, जूता के नीचे कागज़ के तौलिया को डालें और उसके ऊपर धूप का चश्मा डाल दें।
  • चित्र शीर्षक से वायुसेना के स्नीकर्स स्टेक से बाहर निकलें 9
    3
    जूता की जीभ को चिकना करें कभी-कभी जूते शोर कर देते हैं क्योंकि जीभ उन के अंदर से मुकाबला करती है इस समस्या को आसानी से हल करने के लिए, सैंडपेपर के शीट का उपयोग करके जीभ को चिकना करें। एक सूक्ष्म सैंडपैड या कील फ़ाइल लें और इसे जीभ के बाहरी किनारों के विरुद्ध पास करें जहां यह जूता के अंदर से संपर्क में आता है।
    • यदि आप अपने जूते की जीभ को धब्बा नहीं करना चाहते हैं, तो किनारों पर कुछ लोचदार टेप लागू करें। जूतों के किनारों के चारों ओर टेप लपेटें जो जूते के अंदर के हिस्सों के संपर्क में आते हैं।
  • चित्र स्क्वाइकिंग स्टेपिंग से स्टेप एंड शूज़ज़ स्टेपिंग 3
    4
    मोजे पहनें यदि आप मोज़े के बिना जूते पहनते हैं, तो अपने पैरों के पसीने से नमी शोर का उत्पादन कर सकते हैं। मोजे का उपयोग इस समस्या को कम कर सकता है। कुछ दिनों के लिए मोज़े के साथ एक ही जूते पहनने की कोशिश करें और देखें कि क्या शोर रुक जाता है
  • विधि 2
    जूते की देखभाल

    पिक्चर का शीर्षक व्हाइट एडिडास सुपरस्टार शूज़ स्वच्छ कदम 9 रखें
    1
    तेल जूते चमड़े के जूते की सामग्री मौसम की स्थिति के जवाब में सिकुड़ या खिंचाव कर सकती हैं। यदि आप पाते हैं इस शोर के कारण हो सकता है, तेजी जहां जूते के चमड़े के एकमात्र है पर जूते के लिए एक छोटे से वनस्पति तेल या तेल ही लागू करने की कोशिश। सावधान रहें कि इसे ज़्यादा ज़्यादा न करें, क्योंकि चमड़े के चमड़े के जूते दाग सकते हैं
    • जूता के सिरों में तेल पोंछने के लिए सूखे कपड़े या कागज तौलिया का प्रयोग करें अतिरिक्त को साफ करें और इसे एक दिन से दूसरे तक कार्य करें।
  • पटकथा का स्क्वायरिंग स्टेज 2 से अपने जूते बंद करें



    2
    क्षति की मरम्मत करें यदि एड़ी या जूते का एकमात्र ढीला है, तो यह शोर का कारण हो सकता है। आप एक मजबूत गोंद का उपयोग करके समस्या को हल कर सकते हैं। बहुउद्देशीय ग्लूज़ या शिल्प के लिए प्रयास करें बस ढीले भागों को एक-दूसरे में चिपकाएं और देखें कि क्या समस्या रोकती है
  • स्क्वाइके चरण 4 से अपने जूते को रोकें
    3
    एक पेशेवर से सहायता प्राप्त करें शायद आप शोर जूता समस्या खुद को हल नहीं कर सकते अक्सर, वे जूते में स्टील के टुकड़े होते हैं जो इस शोर का कारण बनता है। जब तक आपको एक मोची के रूप में पेशेवर अनुभव न हो, तो आप इस तरह के मामले अकेले हल करने में सक्षम होने की संभावना नहीं हैं। यदि आपकी शूज़ घर-निर्मित समाधानों का जवाब नहीं देती है, तो उन्हें अपने क्षेत्र में एक पेशेवर में ले जाएं।
  • विधि 3
    जूते सूखना

    पटकथा का शीर्षक
    1
    Insoles निकालें यदि जूते पहनने पर शोर अक्सर शोर करता है या मोजे नहीं पहनता है, तो इसका कारण नमी हो सकता है, और उन्हें सूखने में मदद मिल सकती है। अपने जूते सूखने से पहले, insoles को हटा दें उन्हें गर्म, सूखी जगह में सूखने के लिए लटकाएं।
  • स्केकिंग 6 कदम से अपने जूते बंद करें
    2
    समाचार पत्र का उपयोग करें Insoles हटाने के बाद, जूते के अंदर crumpled अखबार डाल दिया। पुराने अखबार कुछ नमी को अवशोषित कर सकते हैं। कुछ चादरें से अधिक उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है अगर जूते लथपथ हो जाते हैं, तो समाचार पत्र हर कुछ घंटों में बदलना बेहतर हो सकता है।
  • पिक्चर का शीर्षक
    3
    अपने जूते अपने हैंगर पर रखो। यदि आप चाहते हैं कि उन्हें तेजी से सूखना, जूते फांसी के लिए हैंगर का उपयोग करें। ये हैंगर आपके जूते को आकार में रखने में भी मदद करेंगे, जूते के रूप में, विशेष रूप से चमड़े के जूते, जब गीला फैलाएंगे या सिकुड़ सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • गीला जूते सूखने के लिए जल्दी रहें भिगोने वाले जूते में सिर्फ शोर की तुलना में अधिक समस्याएं हो सकती हैं: वे मोल्ड और फफूंदी भी विकसित कर सकते हैं, और इन समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए लगभग असंभव है।
    • तय करें कि शोर आप कितना परेशान करता है। अगर इन शूज़ों के लिए आपका प्यार शोर की वजह से क्रोध से अधिक है, तो उन्हें खुश होने के डर के बिना उपयोग करें।

    चेतावनी

    • कभी-कभी आप अपने जूते को अपनी सुरक्षा से समझौता किए बिना शोर बनाने के लिए कुछ भी नहीं कर सकते। एकमात्र और मंजिल के बीच घर्षण आपको फिसलने से रोकने में मदद करता है, और इस घर्षण को कम करने के लिए तलवों को सुचारू बनाने की कोशिश करना अधिक खतरनाक चलना कर सकता है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com