IhsAdke.com

कैसे आपका आर्थोपेडिक धूप में सुखाना बंद करो Chiara बंद करो

आर्थोपेडिक insoles पैर की समस्याओं के कई प्रकार के लिए एक अद्भुत समाधान है, हालांकि, वे एक दोष है: वे बहुत शोर बनाने के लिए जाते हैं। यह घरघराहट आपके लिए और आपके आस-पास के लोगों के लिए काफी परेशान हो सकती है। चिंता मत करो, क्योंकि ऐसी समस्या आसानी से हल हो सकती है! शोर को कम करने के लिए आप विभिन्न घरेलू वस्तुएं का उपयोग कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
तालक का उपयोग करना

छवि के शीर्षक से आपका ओर्थोटिक्स स्टॉप स्केकिंग चरण 1
1
एक तालक चुनें अस्थिभंग के जूते बनाने के लिए कई प्रकार के तालक का इस्तेमाल किया जा सकता है शोर को बंद करना। कुछ अनुशंसित विकल्प शिशुओं के लिए पैर और तालक के लिए सामान्य तालक हैं सुनिश्चित करें कि आपके पास पहले से एक घर पर है
  • पिक्चर का शीर्षक, अपने ओर्थोटिक्स को स्केकिंग स्टेपिंग चरण 2 से प्राप्त करें
    2
    जूते से आर्थोपेडिक धूप में सुखाना निकालें आर्थोपेडिक जुर्राब को निकालें और इसे गीले कपड़े और जूता के अंदर मिटा दें।
  • पिक्चर का शीर्षक
    3
    जूता में पाउडर डालें जूता में चुने गए तालक की एक उदार राशि फेंकें। अपेक्षा से अधिक उपयोग करने की आवश्यकता हो सकती है
  • पिक्चर का शीर्षक, आपका ऑर्थोटिक्स स्टेपिंग 4 चरण को रोकने के लिए करें
    4
    जूता में तालककुंड को रगड़ें जूता में उत्पाद की मालिश करें, उस क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित करें जहां धूप में सुखाना के हार्ड प्लास्टिक नायलॉन या जूते के चमड़े के संपर्क में आता है। इस क्षेत्र में घर्षण उत्पन्न होता है, जो शू को शोर बनाने के लिए पैदा कर सकता है।
  • पटकथा का शीर्षक
    5
    आर्थोपेडिक धूप में सुखाना पुनः स्थापित करें आर्थोपेडिक धूप में सुखाना वापस जूते में रखो, इसे सही तरीके से पेश करने की कोशिश कर रहा है। फिर जूता लगाओ और कुछ मिनट के लिए चलें। शायद जूता जलती हुई बंद हो जाएगा!
  • विधि 2
    जेल, क्रीम या स्प्रे का उपयोग करना

    छवि के शीर्षक के लिए आपका ऑर्थोटिक्स स्टेपिंग चरण 6 बंद करें
    1
    जूते से आर्थोपेडिक धूप में सुखाना निकालें टैल्कम विधि के साथ, पहला कदम धीरे से जूते से जुलाब को दूर करना है। जूता के अंदर को साफ करने का मौका लें। फिर एक जेल, क्रीम या अपनी पसंद का स्प्रे चुनें।
  • छवि का शीर्षक, आपका ऑर्थोटिक्स को स्केकिंग स्टेपिंग चरण 7
    2
    हाथ लोशन का उपयोग करें अपने हाथों में कुछ उत्पाद वितरित करें और उन्हें रगड़ें। फिर ऑथोपैडिक उथले के नीचे के लोशन को लागू करें, मुख्य रूप से उस क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित करें जहां मुश्किल प्लास्टिक जूते के साथ संपर्क में आता है।
    • पेट्रोलियम-आधारित उत्पादों (जैसे पेट्रोलियम जेली) से बचें, क्योंकि वे आपके इनसोल की सामग्री को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
    • यदि संभव हो तो, सरल लोशन का उपयोग करें जिसमें सुगंध या रंजक नहीं होते हैं
  • स्टेपिंग स्पीच स्टॉप 8 को रोकने के लिए आपका ऑर्थोटिक्स प्राप्त करें
    3
    एंटीग्रेशन क्रीम का उपयोग करें धावक, वॉकर और अन्य प्रकार के एथलीट आमतौर पर पैरों पर कॉलस को रोकने के लिए एंटिफिक्रम क्रीम का उपयोग करते हैं। आप अपने अस्थि-विकारों के सूखने से जलने के लिए इस प्रकार की क्रीम का उपयोग कर सकते हैं। बस इनसोल के निचले भाग में विरोधी घर्षण क्रीम लागू करें, खासकर उन हिस्सों पर ध्यान केंद्रित करना जहां हार्ड प्लास्टिक जूते के साथ संपर्क में आता है।
    • विरोधी घर्षण क्रीम ऑनलाइन और खेल के उपकरण स्टोरों पर पाया जा सकता है।



  • छवि का शीर्षकः आपका ऑर्थोटिक्स को स्क्वाइकिंग स्टेपिंग चरण 9 में रखें
    4
    एक सिलिकॉन स्प्रे का उपयोग करें सिलिकॉन स्प्रे ऑर्थोपैडिक धूप में सुखाने के नीचे की तरंग चिकना करने और घर के अंदर से छूने (या रोकने) का एक और बड़ा विकल्प है। सिलिकॉन जूता में और धूप में सुखाने के नीचे में स्प्रे करें
  • चित्रा का शीर्षक
    5
    धूप में सुखाना वापस जूता में रखो धूप में सुखाना वापस रखो, जूते फिट, और कुछ मिनट के लिए चलना। शायद जूता जलती हुई बंद हो जाएगा।
  • विधि 3
    अन्य सामग्री का उपयोग करना

    स्टेपिंग स्टेकिंग स्टॉप को रोकने के लिए आपका ऑर्थोटिक्स प्राप्त करें
    1
    आर्थोपेडिक धूप में सुखाना निकालें जैसा कि ऊपर दिए गए उदाहरणों में है, पहला कदम अस्थि-विकार वाले जूते की धूप में सुखाने दूर करने के लिए है। फिर सुनिश्चित करें कि आपके पास इनसोल के कारण घर्षण को कम करने के लिए आवश्यक सामग्रियां हैं। उपयोग किए जा सकने वाले सामग्रियों में शामिल हैं: चिपकने वाला टेप, कपड़े सॉफ्टनर और कपास ऊन
  • स्क्रिप्ट 12 को रोकने के लिए आपका ऑर्थोटिक्स प्राप्त करें
    2
    टेप का उपयोग करें टेप एक अच्छा विकल्प है क्योंकि यह अपने चिपकने वाले के कारण जगह में रहेगा। किसी भी तरह का चिपकने वाला टेप करना होगा प्लास्टिक के सिरों के ऊपर बस टेप को पास करें जहां यह जूते के संपर्क में आता है।
  • पिक्चर का शीर्षक, स्टेपिंग 13 को रोकने के लिए आपका ऑर्थोटिक्स प्राप्त करें
    3
    कपड़े सॉफ़्नर का उपयोग करें फैब्रिक सॉफ्टनर एक और शानदार विकल्प है। आप एक नई शीट का उपयोग कर सकते हैं या फिर एक रीसायकल कर सकते हैं जो ड्रायर में पहले से उपयोग किया गया है। शीट को काट लें, ताकि यह धूप की चोटी के आकार में हो। फिर शीट में सीधे शीट डालें। फ़ैब्रिक सॉफ्टनर का उपयोग करने के एक लाभ यह है कि आपके जूते धुंधले कपड़ों की महक होंगे
  • पिक्चर का शीर्षक, आपका ऑर्थोटिक्स स्टेपिंग स्टेपिंग चरण 14
    4
    कपास ऊन का उपयोग करें शिल्प भंडार पर कपास का एक हेवीवेट कपड़े उपलब्ध है। कुछ मामलों में, यह एक चिपकने वाली तरफ प्रदान किया जाता है। यदि आपके कपड़े में कोई चिपकने वाला नहीं है, तो बस एक टुकड़े को धूप में सुखाने के आकार में काट लें और इसे जूता के अंदर रख दें (जैसे कि आप कपड़े सॉफ्टनर के साथ)। यदि यह चिपकने वाला है, तो प्लास्टिक की छिड़कना (उसी तरह आप टेप के साथ क्या करेंगे) पर छड़ी लें।
  • पटकथा का शीर्षक
    5
    आर्थोपेडिक धूप में सुखाना वापस जूते में रखो धूप में सुखाना वापस जूते पर रखो, सुनिश्चित कर लें कि यह सही ढंग से तैनात है। फिर जूता लगाओ और कुछ मिनट के लिए चलें। आप शायद किसी भी अधिक घरघराहट को नहीं सुनेंगे
  • आवश्यक सामग्री

    • ताल (पैर या बच्चों के लिए)
    • किसी प्रकार का जेल (लोशन, एंटीफिक्रेशन क्रीम या सिलिकॉन स्प्रे)
    • टेप, कपड़े सॉफ्टनर या कपास ऊन

    युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आपके insoles सही आकार हैं

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com