IhsAdke.com

कैसे एक कुत्ते के साथ एक टैटू बनाने के लिए

क्या आप एक टैटू चाहते हैं, लेकिन क्या आप बहुत छोटे हैं, बहुत गरीब हैं या क्या आप एक जीवन भर के लिए कुछ करना चाहते हैं? सौभाग्य से, आप एक नकली टैटू बना सकते हैं जो अद्वितीय है और आपकी शैली से मेल खाता है, बैंक या मूल्य संहिता को तोड़ने के बिना। एक पेन, बेबी पाउडर या हेयर स्प्रे, या जेल दुर्गन्ध दूर करने वाला यंत्र का उपयोग कर टैटू प्राप्त करने का प्रयास करें। निम्न विधियों में से आपको अपना टैटू बनाने में मदद करनी चाहिए!

चरणों

विधि 1
तालक और बाल स्प्रे का उपयोग करना

1
त्वचा पर टैटू निकालें कलम लें और इसे सीधे त्वचा पर खींचें। यदि आप चाहें तो आप कई रंगों का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन ध्यान रखें कि क्या "स्थायी" संस्करण होगा। इस हिस्से में मदद करने के लिए किसी दोस्त को कॉल करना आसान हो सकता है, यह सुनिश्चित कर लें कि डिजाइन सही है। पेन पूरी तरह से सूखने के लिए रुको।
  • 2
    बेबी पाउडर के साथ आरेख को कवर करें अपने हाथों में तालक की उदार राशि डालें और इसके साथ किसी भी टैटू को कवर करें। ड्राइंग में इसे घिसना इसे मिटा देना नहीं चाहिए अतिरिक्त धूल निकालें जो त्वचा को छड़ी नहीं करता है।
  • 3
    टैटू पर स्प्रे बाल स्प्रे स्प्रे 30 से 40 सेमी दूर टैटू से पकड़ो और इसे ड्राइंग भर में पास। टैटू और तालक को अच्छी तरह से कवर करें, लेकिन सावधानी बरतें कि स्प्रे को फैलाना न करें। सूखने के लिए रुको
  • 4
    अधिक निकालें टैटू के आसपास सावधानी से अतिरिक्त तालक या स्प्रे के लिए एक ऊतक का उपयोग करें जब स्प्रे सूख जाता है, तो टैटू "स्थायी" होना चाहिए, और टिशू के साथ मसालेदार होने पर फीका नहीं होगा। इस पद्धति को इसे एक महीने तक रहने देना चाहिए।
  • विधि 2
    जेल दुर्गन्धक और चर्मपत्र कागज का उपयोग करना




    1
    चर्मपत्र कागज पर अपने टैटू को ट्रेस करें यदि आप कोई छवि कॉपी कर रहे हैं, तो उस पर पेपर रखें और रूपरेखा तैयार करें। अपने हाथ में पेपर को यथासंभव सीधा रखने की कोशिश करें। यदि आप नहीं कर सकते, चर्मपत्र कागज पर टैटू खींचना (भले ही आप नकल नहीं कर रहे हों) यदि आप चाहें तो आप कई रंगों का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन शार्पी का उपयोग करें, एक अन्य प्रकार की पेन या स्याही नहीं।
  • 2
    जेल दुर्गन्ध के साथ त्वचा को कवर करें इस जेल की एक परत जहां भी टैटू रहता है। समय पर सूखने से रखने के लिए पर्याप्त उपयोग करें, लेकिन इसे अधिक से अधिक न लें, या कागज त्वचा के साथ संपर्क में नहीं आएगा।
  • 3
    जेल के शीर्ष पर ड्राइंग रखें टैटू का चेहरा त्वचा पर जेल परत पर रखो। एक मिनट के लिए दृढ़ रहें ताकि छवि को स्थानांतरित किया जा सके। आपके समाप्त होने के बाद, पेपर निकालें और परिणाम देखें। उपरोक्त उद्धृत प्रक्रिया को दोहराकर ड्राइंग में त्रुटियों को ठीक करें
  • 4
    बच्चे के पाउडर के साथ टैटू सुरक्षित करें शेष नमी को अवशोषित करने और इसे सेट करने में मदद करने के लिए उस पर तालककुंड पाउडर छिड़कें। इससे ड्राइंग को आखिरी बार बना दिया जाएगा - बिना तालक छोड़कर आपके टैटू को केवल 2 या 3 दिन ही बना देगा।
  • 5
    अधिक निकालें त्वचा पर शेष जेल या तालक को हटाने के लिए स्वच्छ ऊतक का उपयोग करें। सावधान रहें, जब तक आपको यकीन न हो कि यह सूखी है, तब तक ड्राइंग को रगड़ने के लिए नहीं। एक बार खत्म हो जाने के बाद, आप इसे टैटू को प्लास्टिक-फिल्म के साथ सोते समय कवर करके मदद कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपने टैटू को धोने / रगड़ने से बचें, जब आप इसे पिछले लंबे समय तक मदद करने के लिए स्नान करते हैं।
    • यदि आपके पास तालक नहीं है, तो आप मकई स्टार्च का उपयोग कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • कलम में त्वचा शराब की प्रतिक्रिया कर सकती है, इसलिए सावधान रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com