IhsAdke.com

कैसे तामचीनी के साथ एक अस्थायी टैटू बनाने के लिए

क्या आप टैटू लेने के बारे में सोच रहे हैं, लेकिन आप कुछ निश्चित होने से पहले एक अस्थायी परीक्षा करना चाहते हैं? आप एक दिलचस्प डिजाइन बनाने के लिए नेल पॉलिश और कुछ अन्य घरेलू सामान (जो आपको पहले से ही घर पर होना चाहिए) का उपयोग कर सकते हैं। सिर्फ यह मत भूलो कि यह उत्पाद बहुत कम होता है और थोड़े समय तक चलेगा, लेकिन यह उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है, जिनकी पिछली विचार, एक या दो दिन की आवश्यकता है, यह टैटू कैसे होगा।

चरणों

भाग 1
नेल पॉलिश के प्रभाव को समझना

नेल पॉलिश चरण 1 के साथ एक अस्थाई टैटू बनाएं शीर्षक वाला चित्र
1
शरीर पर नेल पॉलिश के प्रभाव को समझें। कई प्रकार के तामचीनी में विषाक्त पदार्थ होते हैं जो लंबे समय तक त्वचा पर लागू होते समय हानिकारक हो सकते हैं। कुछ लेबल यह भी रिपोर्ट करते हैं कि उत्पाद गैर विषैले होते हैं, लेकिन वे महत्वपूर्ण जानकारी और विवरण छुपाते हैं। इसके अलावा, ऐसे लोग भी हैं जिनके पास लेबल नहीं है, लेकिन अनुचित पदार्थ नहीं होते हैं त्वचा पर कुछ डाल करने से पहले, सामग्री तालिका देखें
  • डिबाउटिल फाल्लेट, टोल्यूनि, और फॉर्मलाडीहाइड जैसी सामग्री से बचें हालांकि थोड़े समय के लिए इन उत्पादों का उपयोग बिल्कुल हानिकारक नहीं है (सभी के बाद, वे कई सफाई वस्तुओं में पाए जाते हैं), त्वचा से मिलने वाले तामचीनी की मात्रा के साथ सावधान रहें। गर्भवती महिलाओं, उदाहरण के लिए, इस विधि से बचना चाहिए।
  • नुबर, सूर्या, एक्क्वेरला और जैसे जैसे ब्रांड्स का उपयोग करें, जो इन सामग्रियों का उपयोग नहीं करते हैं और त्वचा को नुकसान नहीं पहुंचाते हैं, भले ही वे लंबे समय तक इसके लिए सामने आए हों।
  • नेल पॉलिश चरण 2 के साथ एक अस्थायी टैटू बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    याद रखें कि एक कम समय में पॉलिश peels नेल। रंग धीरे-धीरे त्वचा से नहीं हो पाता, लेकिन एक बार - जैसे-जैसे शरीर हर समय उपकला कोशिकाओं के स्टॉक को नवीनीकृत करता है यदि आप थोड़े समय तक अस्थायी टैटू चाहते हैं, तो तामचीनी का प्रयोग न करें
  • नेल पॉलिश चरण 3 के साथ एक अस्थाई टैटू बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    वैकल्पिक तरीकों का उपयोग करने पर विचार करें अन्य दिलचस्प विकल्प हैं जो पिछले लंबे समय तक और नेल पॉलिश की तरह त्वचा को नुकसान नहीं पहुंचाते हैं। क्यों नहीं एक कलम या परमाणु ब्रश ड्राइंग का प्रयास करें? बस एक स्टेशनरी की दुकान पर गौण खरीद आप कुछ हेन्ना भी कर सकते हैं, जो एक से तीन सप्ताह तक रहता है और प्राकृतिक है उत्तरार्द्ध भी लुप्त होती है - जो अभी नेल पॉलिश से बेहतर है, जो सूअर का मांस है।
    • हिना टैटू अधिक महंगे हैं, खासकर समुद्र तटों, मेलों और इसी तरह की जगहों पर। आप इंटरनेट पर एक किट खरीद सकते हैं, क्योंकि लागत प्रभावी संभव है।
    • यदि आप चाहें, तो आप विशिष्ट अस्थायी टैटू पेन खरीद सकते हैं (लेकिन यह थोड़ी देर तक चलेगा)
  • भाग 2
    नेल पॉलिश के साथ टैटू बनाना

    नेल पॉलिश चरण 4 के साथ एक अस्थाई टैटू बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    1
    डिजाइन चुनें निर्माण प्रक्रिया शुरू करने से पहले, टैटू के प्रकार के बारे में सोचें और आप इसे कहाँ रखा जाना चाहते हैं यदि आप इसे अपने आप ही करने जा रहे हैं, तो सरल और कलाई के लिए एक सुलभ क्षेत्र में कुछ चुनिए। यदि आपके पास एक दोस्त की मदद है, तो आप एक मुश्किल क्षेत्र में एक अधिक जटिल ड्राइंग जोखिम कर सकते हैं।
  • नेल पॉलिश चरण 5 के साथ एक अस्थायी टैटू बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    प्रिंट करें या टैटू बनाएं यह छवि स्टैंसिल के रूप में काम करेगी - अर्थात, आप इसे कट कर इसे एक टेम्पलेट के रूप में प्रयोग करेंगे। तो ऐसे में कुछ चुनिए या आकर्षित करें जो बिना किसी ब्योरे के भी सुंदर दिखते हैं।
  • नेल पॉलिश चरण 6 के साथ एक अस्थायी टैटू बनाएं शीर्षक वाला चित्र



    3
    स्टेंसिल ट्रिम करें छपाई या कागज पर चित्र खींचने के बाद, अंदर से टेम्पलेट काट कर। यदि संभव हो तो, इसे रंग दें और इसे रंगीन हिस्से में बीच में छिद्रित शीट प्राप्त करें।
    • यदि आप टैटू को प्रिंट या आकर्षित नहीं करना चाहते हैं या आपको लगता है कि आपके पास आवश्यक कौशल नहीं है, तो स्टेशनरी या विविध स्टोर से कुछ स्टैंसिल खरीदें।
  • नेल पॉलिश चरण 7 के साथ एक अस्थाई टैटू बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    उस स्थान पर स्टैंसिल रखो जहां आप टैटू चाहते हैं इसे टेप के साथ सुरक्षित रखें, क्षेत्र को फैलाने के लिए याद रखें ताकि अंतिम उत्पाद विकृत न हो जाए।
    • यदि आप शरीर के अंग पर टैटू करने का निर्णय लेते हैं जो हाथ के आंतरिक क्षेत्र की तरह फैलता नहीं है, तो त्वचा को खींचने के बारे में भी चिंता न करें
  • नेल पोलिश चरण 8 के साथ एक अस्थायी टैटू बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    5
    स्टेंसिल की छोर समोच्च करें त्वचा के लिए टेम्पलेट संलग्न करने के बाद, टैटू बनाने शुरू करने के लिए इसके अंदर एक पतली रेखा खींचना फिर कागज को हटा दें और जगह में एक मोटा और अधिक सटीक पंक्ति पास करें। यदि आप अपने कौशल पर भरोसा नहीं करते हैं, तो प्रक्रिया को कम करने के लिए एक तामचीनी पेन का उपयोग करें।
  • नेल पॉलिश चरण 9 के साथ एक अस्थाई टैटू बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    6
    टैटू के अंदर रंग और विवरण जोड़ें। ड्राइंग के किनारों को बनाने के बाद, उस पर कुछ परिष्करण स्पर्श देने का समय आ गया है। इसके लिए, पूरे काम में केवल एक ठोस रंग तामचीनी का उपयोग करें या इसे विविध बनाने के लिए अलग-अलग टन का चयन करें।
  • नेल पोलिश चरण 10 के साथ एक अस्थाई टैटू बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    7
    टैटू सूखा या स्क्रैच से शुरू करें। नेल पॉलिश का उपयोग करने का लाभ यह है कि यदि आपको परिणाम पसंद नहीं है, तो आप इसे मिटा सकते हैं और बिना किसी समस्या के दूसरे बना सकते हैं। बस एक कपास ऊन हटानेवाला पोंछे और इसे जगह में पोंछे और शुरुआत में लौटने से पहले सूखने की अनुमति दें।
  • नेल पॉलिश चरण 11 के साथ एक अस्थायी टैटू बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    8
    नेत्र छाया और नेल पॉलिश के साथ टैटू बनाओ। आप इसी तरह के चित्र बनाने के लिए उपरोक्त तरीकों का उपयोग भी कर सकते हैं - लेकिन उन्हें रंग देने के लिए, आप पारदर्शी तामचीनी के साथ छाया मिश्रण कर सकते हैं और सामान्य अनुप्रयोग बना सकते हैं। यह रणनीति अंत उत्पाद को अधिक परिष्कृत रूप देगी।
  • आवश्यक सामग्री

    • गोदने के लिए ड्राइंग, मुद्रित छवि या स्टेंसिल
    • नेल पॉलिश
    • आँख छाया
    • कैंची या स्टाइलस

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com