IhsAdke.com

कैसे एक जल रंग टैटू बनाने के लिए

जल रंग टैटू शरीर कला की एक आधुनिक शैली है ये टैटू साधारण टैटू के समान बनाये जाते हैं, इसलिए प्रक्रिया बहुत ही समान होती है। निर्णय लें कि आप अपने क्षेत्र में एक अच्छा टैटू कलाकार कैसे आकर्षित करना और चुनना चाहते हैं।

चरणों

भाग 1
प्रक्रिया के बारे में सीखना

एक वॉटरकलर टैटू चरण 1 प्राप्त करें
1
समझे कि प्रक्रिया एक सामान्य टैटू के समान है एक पानी के रंग का टैटू प्राप्त करना एक सामान्य से अलग नहीं है इस्तेमाल की जाने वाली प्रक्रियाएं एक समान हैं, केवल अंतर डिजाइन है। टैटू कलाकार पानी के रंग की पेंटिंग की शैली की प्रतिलिपि बनाते हैं, लेकिन इस प्रक्रिया में बहुत ज्यादा बदलाव नहीं होता है।
  • एक वॉटरकलर टैटू चरण 2 प्राप्त करें
    2
    टैटू में काले रंग के उपयोग के बारे में पूछें यद्यपि जल रंग के टैटू में काले रंग की रूपरेखा के उपयोग के बारे में अलग-अलग राय हैं, कुछ टैटू कलाकार यह पाते हैं कि टैटू में सुधार करने में मदद मिलती है। इसके अलावा, काला रंग समय के साथ बदसूरत होने से टैटू को रोकने में मदद कर सकता है।
  • एक वॉटरकलर टैटू चरण 3 प्राप्त करें
    3
    अंतिम रूप के बारे में सोचें अधिकांश टैटूओं को वर्षों में टच-अप की आवश्यकता होती है, इसलिए याद रखें कि एक टैटू प्राप्त करना एक प्रक्रिया है, एक बार की घटना नहीं। सामान्य टैटू की तुलना में जल रंग का टैटू अधिक समय से खत्म हो सकता है।
  • भाग 2
    टैटू का चयन

    एक वॉटरकलर टैटू चरण 4 प्राप्त करें
    1
    थोड़ा खोजें अगर आपको नहीं पता कि कहां से शुरू करना है, तो जल रंग टैटू की तस्वीरों के लिए इंटरनेट खोजें डिज़ाइन और स्थान चुनने में आपकी सहायता करने वाले टैटू की तस्वीरें सहेजें।
  • एक वॉटरकलर टैटू चरण 5 प्राप्त करें
    2
    उन चीजों के बारे में सोचो जो आपके लिए कुछ अर्थ हैं लोग आमतौर पर महत्वपूर्ण चीजें या लोगों के टैटू प्राप्त करते हैं इसके अलावा, बाद में टैटू को पछतावा करने की संभावना बहुत कम होगी उन चीजों के बारे में सोचें जो आपके लिए ज़्यादा महत्वपूर्ण हैं और फिर उन्हें पानी के रंग में डाल देने के बारे में सोचें।
    • टैटू को शाब्दिक नहीं होना चाहिए उदाहरण के लिए, आप अपने बच्चे को टैटू में शामिल करना चाह सकते हैं, लेकिन आपको अपने हाथ पर उसके चेहरे पर टैट करने की आवश्यकता नहीं है, आप इसका प्रतिनिधित्व करने के लिए एक प्रतीक का उपयोग कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप आमतौर पर अपने बच्चे को "परी" कहते हैं, तो आप एक टैटू प्राप्त कर सकते हैं जिसमें एक देवदूत शामिल है
    • हालांकि, यह अनिवार्य नहीं है कि आपके टैटू का अर्थ है। यह सिर्फ एक चित्रकारी है जो आपको प्रसन्न करता है
  • एक वॉटरकलर टैटू चरण 6 प्राप्त करें
    3
    आकार और स्थान के बारे में सोचो एक जल रंग का टैटू बनाने के दौरान, टैटू कलाकार को आम तौर पर रंग मिश्रण करने के लिए थोड़ी अधिक जगह की जरूरत होती है। दूसरे शब्दों में, आपको शरीर के उस क्षेत्र का चयन करना होगा जो टैटू कलाकार को काम करने के लिए जगह है, और आपको आकार के संबंध में लचीला होना चाहिए।
  • एक वॉटरकलर टैटू चरण 7 प्राप्त करें



    4
    टैटू कलाकार चुनें आम तौर पर, टैटू कलाकार एक ड्राइंग बनाएगा यदि आपको लगता है कि आप क्या चाहते हैं। जाहिर है, आपको किसी का काम करना चाहिए जिसका काम आप प्रशंसा करते हैं, ताकि अंतिम परिणाम संतोषजनक हो।
  • एक वॉटरकलर टैटू चरण 8 प्राप्त करें
    5
    अपना स्केच बनाएं अपने खुद के डिजाइन को लाने के लिए भी संभव है ताकि टैटू कलाकार का आधार हो। यदि आप आकर्षित नहीं कर सकते हैं, तो किसी मित्र की मदद लीजिए।
  • भाग 3
    टैटू बनाना संभव है

    एक वॉटरकलर टैटू चरण 9 प्राप्त करें
    1
    एक टैटू कलाकार चुनना एक जल रंग टैटू प्राप्त करने के लिए, इस शैली में अनुभव वाले किसी व्यक्ति का चयन करें। अपने शहर में पेशेवरों के लिए देखो उन लोगों की सिफारिशों के लिए पूछें जिन्हें आप जानते हैं कि टैटू कौन हैं जब आपके पास कुछ टैटू कलाकारों की सूची है, तो उन्हें अंतिम निर्णय लेने से पहले अपने काम के नमूने देखने के लिए कहें।
    • इंटरनेट पर अधिकांश टैटू कलाकारों के काम को खोजना भी संभव है।
    • निर्णय लेने में सहायता के लिए ऑनलाइन समीक्षा पढ़ें
  • एक वॉटरकलर टैटू चरण 10 प्राप्त करें
    2
    सत्यापित करें कि साइट सुरक्षा मानकों को पूरा करती है एक टैटू स्टूडियो चुनने से पहले, सुनिश्चित करें कि स्वच्छता के नियमों का पालन किया जाए। उपयोग किए जाने वाले सुइयों का पुन: उपयोग होने पर रोग प्रसारित हो सकते हैं।
    • टैटू लेने से पहले स्टूडियो को व्यक्तिगत रूप से देखें ताकि आप जगह देख सकें और कर्मचारियों से मिल सकें। जगह साफ होनी चाहिए और गोदने और भेदी के लिए विभेदित क्षेत्र हैं।
    • देखें कि क्या जगह उपकरण को निर्जन करने के लिए एक आटोक्लेव का उपयोग करता है। अन्यथा, कहीं और देखें सुइयों, हालांकि, डिस्पोजेबल होना चाहिए।
    • इसके अलावा, टैटू कलाकारों को दस्ताने पहनना चाहिए, जब ग्राहकों के साथ गोदने लगे।
  • एक वॉटरकलर टैटू चरण 11 प्राप्त करें
    3
    पैसे की जरूरत है इकट्ठा टैटू महंगे होते हैं, और यदि आप एक प्रसिद्ध टैटू कलाकार चुनते हैं, तो शायद यह और भी अधिक खर्च होगा। टैटू कलाकार को मूल्य के अनुमान के बारे में पूछें, आकार के आधार पर टैटू के लिए कुछ सौ डॉलर या अधिक खर्च होंगे।
    • कभी-कभी टैटू के द्वारा चार्ज किया जाता है, अर्थात, आपका टैटू जितना अधिक काम करता है उतना अधिक महंगा होगा।
    • इसके अलावा, टैटू कलाकार को एक टिप देने पर विचार करें
  • एक वॉटरकलर टैटू चरण 12 प्राप्त करें
    4
    देखें कि टैटू सही जगह पर है या नहीं। टैटू कलाकार एक स्केच बनायेगा या स्थायी टैटू बनाने से पहले डिज़ाइन को त्वचा में स्थानांतरित करेगा। सुनिश्चित करें कि यह आपके इच्छित आकार और आपके द्वारा चुनी गई स्थान है। यदि आप कुछ बदलाव करना चाहते हैं, तो समय अब ​​है
  • एक वॉटरकलर टैटू चरण 13 प्राप्त करें
    5
    टैटू का ख्याल रखना पानी के रंग का टैटू, किसी भी अन्य की तरह, देखभाल की आवश्यकता है उसे एक पीड़ा की तरह व्यवहार करें क्योंकि वह मूल रूप से है कि। टैटू मिलने के बाद आप एक-एक पट्टी को हटा सकते हैं एक जीवाणुरोधी साबुन का प्रयोग करें, जबकि यह उपचार होता है, हमेशा धोने के बाद सूखना (बिना रगड़) याद रखना। इसके अलावा, एक मरहम, जो आमतौर पर टैटू स्टूडियो में खरीदा जा सकता है पास करने के लिए आवश्यक हो जाएगा। टैटू कलाकार द्वारा दिए गए सभी देखभाल निर्देशों का पालन करें
    • जगह तैराकी से पहले पूरी तरह से ठीक करने के लिए प्रतीक्षा करें और एक बार ठीक हो जाने पर एक मॉइस्चराइज़र का उपयोग करना सुनिश्चित करें।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com