IhsAdke.com

कैसे एक टैटू शेड करने के लिए

एक अच्छा छाया टैटू की गुणवत्ता में बड़ा अंतर कर सकता है, त्रुटियों को कवर करने और इसके लिए तीन आयामी उपस्थिति के अलावा। बहुत से लोग टैटू को पेंट करने की क्षमता हासिल करने के लिए साल लगते हैं, इसलिए कुछ दिनों में इस विषय पर विशेषज्ञ होने की उम्मीद नहीं करें। लेकिन अगर आप यह सीखने में दिलचस्पी रखते हैं कि यह काम कैसे किया जाता है और किस तकनीक का इस्तेमाल किया जाता है, तो आप सही जगह पर आए हैं!

चरणों

विधि 1
टैटू शेड करने का अभ्यास

चित्र एक टैटू चरण 1 के शीर्षक से
1
स्याही या पेंसिल के साथ अभ्यास करें चित्रकारी एक कलात्मक प्रयास है- अकेले अभ्यास के रूप में कोई भी शिक्षा आपके आत्मविश्वास में उतनी ही मदद नहीं करेगी। एक टैटू को चित्रकारी अभी भी जीवन को पेंट करने से बहुत अलग नहीं है अपनी त्वचा को छायांकन करते समय आराम करने की कोशिश करें, भले ही आप पहले से ही एक पूर्ण कलाकार हो
  • दबाव के साथ अभ्यास करें बहुत कुछ दबाकर हल्के ढंग से दबाने से बेहतर है और टैटू को अलग नाटकीय प्रभाव दे सकते हैं। इस बारे में जागरूक रहें
  • छाया शीर्षक में एक टैटू चरण 2 का शीर्षक
    2
    एक पोर्क बेकन टैट्यू सुअर एक मानव की तरह त्वचा है और आप अपने घर के पास या यहां तक ​​कि इंटरनेट पर एक सुपरमार्केट में पोर्क कमर खरीद सकते हैं। इस तरह, आपको पता चल जाएगा कि किसी व्यक्ति की त्वचा को चिह्नित किए बिना जोखिम का उपयोग करने के लिए कितना दबाव और किस प्रकार के स्ट्रोक हैं
  • चित्र एक टैटू शेड ए टैटू चरण 3
    3
    एक टैटू मशीन और एक सुई का आकार चुनें जो उचित हो। आप छोटे क्षेत्रों को पेंट करने के लिए बड़े क्षेत्रों और एक पतली सुई को रंगाने के लिए एक मोटी सुई का उपयोग करेंगे। चित्रकला के समय सुई एक मिलीमीटर से अधिक नहीं हो सकती।
  • चित्र एक टैटू शेड ए टैटू चरण 4
    4
    अपने टैटू मशीन की गति पर ध्यान दें। कई टैटू कलाकार सुझाते हैं कि आप पेंट करने के लिए त्वरित गति चुनते हैं क्योंकि उनका मानना ​​है कि टैटू अधिक सामंजस्यपूर्ण हो जाता है यह एक निजी प्राथमिकता है और आप दोनों तरीकों से कोशिश कर सकते हैं
  • चित्र एक टैटू शेड एक टैटू चरण 5
    5
    क्षेत्र को छायांकित करने के लिए तैयार करें साबुन और पानी से साफ करें, खासकर यदि आपने पहले से टैटू लाइन बनाई है अन्य पेंट के किसी भी अंक या अवशेष को न छोड़ें जो आपकी पेंटिंग प्रक्रिया को परेशान कर सके।
  • विधि 2
    टैटू की योजना

    चित्र एक टैटू शेड ए टैटू चरण 6
    1
    अपने टैटू को ठीक से व्यवस्थित करें हमेशा अपने ग्राहक से बात करने के लिए बात करें कि वह अपने टैटू को कैसा दिखता है। यद्यपि वह कहता है कि वह आपको भरोसा दिलाते हैं, व्यापार के लिए यह हमेशा अच्छा होता है कि ग्राहक को अंतिम निर्णय छोड़ दें।
  • चित्र एक टैटू शेड टैटू चरण 7
    2
    प्रकाश और छाया पर विचार करें आपको यह समझने की आवश्यकता है कि प्रकाश और छाया को अच्छी तरह से मिलाना चाहिए ताकि सेवा ठीक हो जाए। एक टैटू चित्रकारी कला और तकनीक का मिश्रण है अपने ग्राहक से पूछें कि वह अपने टैटू का रंग कैसे चाहते हैं।
  • चित्र टैटू शेड ए टैटू चरण 8
    3
    आगे की योजना बनाएं प्रकाश का आपका संभव स्रोत हमेशा आपके पेंटिंग के समान होना चाहिए। आप चित्रकला की छाया से मेल नहीं खाते चाहते, क्या आप करते हैं? यदि एक हाथ का ऊपरी भाग प्रबुद्ध हो जाता है, तो आधार अंधेरा होना चाहिए। यदि आप रंगों का उपयोग कर रहे हैं, तो पूरक रंगों के साथ पेंटिंग का प्रयास करें। एक रंग चुनें और लाइन पर इस्तेमाल किए जाने वाले किसी अन्य पूरक रंग को ढूंढें। इससे टैटू को सफलता मिलेगी!
  • चित्र एक टैटू शेड ए टैटू चरण 9
    4
    क्लाइंट के लिए स्केच ड्राफ्ट करें क्लाइंट को यह पता चलेगा कि टैटू क्या होगा, आपको ये समझने में मदद मिलेगी कि टैटू क्या है। टैटू के लिए कुछ मसौदा तैयार करें, जो बिल्कुल सही हो।
  • विधि 3
    एक टैटू चित्रकारी




    चित्र एक टैटू स्टेड 10 का शीर्षक
    1
    अपनी टैटू मशीन तैयार करें सुनिश्चित करें कि आप सही मशीन और एक सुई का उपयोग कर रहे हैं जो हाथ में नौकरी फिट हो। विश्लेषण करें कि टैटू मशीन की गति अच्छा है। अधिकांश टैटू कलाकार तेजी से गति का उपयोग करने की सलाह देते हैं
  • चित्र एक टैटू शेड टैटू चरण 11
    2
    आकर्षित और पेंट करने के लिए समय ले लो। आप पेंटिंग के आसपास काम करने के लिए सीधे काम से नहीं जाना चाहते। बेशक आप प्रक्रिया के नए चरण को शुरू करने से पहले टैटू के लिए 15 मिनट तक इंतजार कर सकते हैं, लेकिन कई टैटू कलाकार ड्राइंग सत्र और चित्रकला सत्र को अलग करना पसंद करते हैं। इससे न केवल नौकरी आसान हो जाएगी, लेकिन क्लाइंट को टैटू की शैली के बारे में फिर से सोचने का मौका मिलेगा।
  • चित्र एक टैटू चरण 12
    3
    एक परिपत्र तरीके से कार्य करें टैटू के गहरे क्षेत्रों के साथ शुरू करें और फिर लाइटर वाले के लिए जाएं। याद रखें कि गहरा क्षेत्रों को हल्का क्षेत्रों की तुलना में अधिक दबाव की आवश्यकता होती है। इसमें समय लगता है और अभ्यास की आवश्यकता होती है
  • चित्र एक टैटू चरण 13 के शीर्षक से
    4
    अपनी तकनीक का वजन समायोजित करके तीव्रता बदलें। असल में, आपके स्ट्रोक को प्रकाश से अंधे होना चाहिए। आप गहरा क्षेत्र बनाने के लिए और अधिक दबाव डालना चाहते हैं जब तक कि आप स्पष्ट क्षेत्र तक पहुंच न जाएं, क्योंकि आप ढलानों को स्पष्ट दिखाना नहीं चाहते हैं बहुत बुद्धिमान कुछ करने की कोशिश करो
  • चित्र एक टैटू चरण 14
    5
    सुई की नोक पर स्याही को ध्यान में रखने की कोशिश करें। यह थोड़ी अधिक समय लेने वाली विधि है, लेकिन यदि आप अभी भी सुई दबाव से निपटने की आपकी क्षमता के साथ सहज महसूस नहीं करते हैं, तो यह आपकी सहायता करेगा। अगर ऐसा मामला है, तो सुई की क्षमता को बदलना एक विकल्प है।
  • चित्र एक टैटू शेड एक टैटू चरण 15
    6
    स्याही पतला यह एक और रणनीति है एक सरे रंग के रंग के काले रंग के रंग को पतला करने के लिए आसुत पानी में सुई की नोक डुबकी। इसलिए जब आप अपना स्ट्रोक बनाते हैं तब आपको अपनी सुई बदलने की आवश्यकता नहीं होती है जब तक आप स्याही को लागू करते हैं, टोन को सुसंगत करने के लिए एक परिपत्र में सुई झुकाएं। आप एक अलग रंग की रंग लागू करेंगे और छायांकन में योगदान करेंगे।
  • चित्र एक टैटू चरण 16 को छपाता है
    7
    टैटू समाप्त होने पर सुइयों को साफ करें अन्य हल्के क्षेत्रों को प्रकाशित करने से पहले सुनिश्चित करें कि स्याही पूरी तरह से सुई से बाहर निकल गई है। अपनी सुइयों को साफ करने के लिए भूल जाने से आपके छायांकन को गंभीर रूप से बर्बाद कर दिया जा सकता है।
  • चित्र एक टैटू शेड एक टैटू चरण 17
    8
    यदि आवश्यक हो तो अपने पिछले नौकरी को कवर करें छायांकन कुछ गलती को कवर करने का सही समय है जो आप या किसी अन्य टैटू कलाकार ने किया हो सकता है। आप अन्य छायांकन त्रुटियों को भी चित्रित कर सकते हैं उसी तकनीक का पालन करें
  • छायाचित्र टैटू स्टेप 18 के शीर्षक वाला चित्र
    9
    सभी अनावश्यक स्याही निकालें यदि कोई अनावश्यक स्याही नहीं है, तो चरण की उपेक्षा करें आपको अपने काम का परीक्षण करने के लिए तैयार रहना होगा। आप अपने काम में कुछ दोष देख सकते हैं उस स्थिति में, आपको वापस आना और उसे ठीक करना होगा। छायांकन को बदलने से टैटू के स्वरूप को ख़राब हो सकता है।
  • युक्तियाँ

    • जल्दी मत करो
    • बहुत अभ्यास करें विशिष्ट निर्देशों से कला के बारे में शेडिंग अधिक है।
    • छायांकन में कला कक्षाएं करने पर विचार करें कला कक्षाएं लेना आपको मूलभूत चीज़ों के साथ सहज महसूस करने में सहायता करेगा।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com