IhsAdke.com

कैसे अपने एयर जॉर्डन जूते बनाने के लिए चीर बंद करो

हर कोई एक नई जोड़ी के जूते के साथ घूमने के लिए प्यार करता है, लेकिन जो भी चाहें वह स्नीकर्स नहीं हैं एयर जॉर्डन शूकर खेल और मनोरंजन की दुनिया में आजकल बहुत लोकप्रिय हैं। इन स्नीकर्स फैशनेबल और आरामदायक होते हैं, लेकिन कई लोगों के लिए यह पता चलता है कि, उन्हें कुछ बार पहनने के बाद, स्नीकर्स शिथिल करना शुरू हो जाते हैं। शाम के जूतों को छोड़ने के बजाय, आप उस परेशान चिराग को रोक सकते हैं और आप फिर से अपने स्नीकर्स का उपयोग कर सकेंगे।

चरणों

चित्र शीर्षक से हवाई जहाज से बाहर Squeaks जाओ जॉर्डन स्नीकर्स चरण 1
1
स्नीकर्स जो शिथिल हो जाओ जूता धूप में सुखाना निकालें एयर जॉर्डन स्नीकर्स में एक मोटी धूप में सुखाना होता है, इसलिए आपको इसे खींचने के लिए कड़ी मेहनत करना होगा।
  • टेनिस के जूते के नीचे हवाई बुलबुले बनाने के कारण घरघराहट होती है
  • चित्र शीर्षक से वायुसेना स्नीकर्स स्टेपर्स 2 से बाहर हो जाओ Squeaks
    2
    बेबी पाउडर ले लो और धूप में सुख के बिना कुछ स्नीकर्स के अंदर डाल दिया। जूता में तालक लगाकर, आप उन बुलबुले को हटा देंगे जो उनके भीतर बन चुकी हैं।
  • चित्र शीर्षक से वायुसेना स्नीकर्स स्टेप 3 से बाहर निकालें Squeaks
    3
    पूरे स्नीकर के अंदर तालककुंड पाउडर डाल दिया। जूता को पीछे और पीछे हिलाएं ताकि तालक पूरे इंटीरियर, फ्रंट और बैक को कवर कर सके। इससे तालक को जितना संभव हो उतना हवा के बुलबुले को एड़ी से पैर की उंगलियों तक निकाल सकते हैं
  • चित्र शीर्षक से वायुसेना के स्नीकर्स चरण 4 में से बाहर निकालें
    4
    तलवों परतों के शीर्ष पर धूप में सुखाना वापस रखो इससे कंसोल को कंबल की तरह हवा के बुलबुले पर तालक लगाएगा।



  • चित्र शीर्षक से हवाई जहाज से बाहर Squeaks जाओ जॉर्डन स्नीकर्स कदम 5
    5
    अपने पैरों पर अपने स्नीकर्स रखो और 10 से 15 मिनट तक चले जाओ। जैसा कि आप चलते हैं, आप धूप में सुखाना और तालक पाउडर के बीच दबाव डालते हैं। इस पाउडर हवा के बुलबुले में गहरा घुसना और सुनिश्चित करें कि इन बुलबुले करीब हैं, squeaking बंद करने के लिए कारण बनता है।
  • चित्र शीर्षक से वायुसेना स्नीकर्स चरण 6 के बाहर Squeaks जाओ
    6
    अपने पैरों से स्नीकर्स निकालें और फिर निशानेबाजों को निकाल दें अब हवा के बुलबुले को तालक से उतना ही भरना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से वायुसेना स्नीकर्स स्टेपर्स से बाहर निकालें
    7
    अतिरिक्त तालक निकालें स्नीकर्स के अंदर थोड़ी तालक छोड़ दिया जाएगा क्योंकि हवा के बुलबुले को भरना जरूरी नहीं था। आप इस अतिरिक्त से छुटकारा पाने के लिए करते हैं क्योंकि यह संभव जूते के विभिन्न क्षेत्रों, में अवशिष्ट पाउडर समूह उन्हें पैदा कर रहा है कि यह कुटिल किया जाना है, असहज और परेशान है होगा।
  • चित्र शीर्षक से वायुसेना स्नीकर्स स्टेपर्स 8 से बाहर निकालें
    8
    धूप में सुखाना वापस जूते में डाल दिया सभी पाउडर हवा के बुलबुले में बने रहे, जिससे स्नीकर्स को घरघराहट से छुटकारा मिल सके। यह अंतिम चरण है, जहां स्नीकर्स नाराज थेसेज से पूरी तरह मुक्त हैं।
  • युक्तियाँ

    • बस अपने स्नीकर्स को वापस पर रखो और उनके साथ चलना, अब कोई फुसफुसाए, कोई चिंता नहीं! अब, जब आप बाहर अपने मित्रों और उनके एयर जॉर्डन स्नीकर्स शैली के साथ प्रतियोगिता की गर्मी में जाना, भले ही वह है, उनके खेल के आयोजन में से अधिक है, तो आप विश्वास है कि अपने जूते आरामदायक और फैशनेबल हैं महसूस कर सकते हैं - और कोई squeaks!

    आवश्यक सामग्री

    • वायु जॉर्डन स्नीकर्स जो कि जलती हुई हैं की एक जोड़ी
    • तालक
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com