IhsAdke.com

कैसे साबर जूते को सुरक्षित रखें

साबर जूते फैशन के सामान हैं जो अलग दिखने और शैलियों को बनाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। सालों की देखभाल अपने जूते वर्ष भर में अच्छा लग रही रखने के लिए आवश्यक है। उनकी देखभाल करने के लिए थोड़ा समय लेना यह सुनिश्चित करेगा कि आप उन्हें बहुत अधिक समय तक उपयोग कर सकते हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक साइड बाइट्स चरण 1 को सुरक्षित रखें
1
एक साबर सील करें आप बूट पर सुरक्षात्मक स्प्रे लगाने से ऐसा कर सकते हैं। यह उत्पाद विशेष स्टोर में पाया जा सकता है एक गुणवत्ता सीलेंट की एक पतली परत कई महीनों तक चली जाएगी और गंदगी के निर्माण को रोकने में मदद करेगी और बाधाओं को भी बाधित करेगा।
  • चित्रा शीर्षक से साइड बाइट्स चरण 2 को सुरक्षित रखें
    2
    साई साँस लें प्लास्टिक के बक्से में संग्रहीत किया जा सकता है कुछ जूते के विपरीत, साबर हवा से अवगत कराया जाना चाहिए। यदि आप अपने बूट को एक कोठरी में स्टोर करते हैं, तो उन्हें कपास तकिया के अंदर रखें, जो धूल संचय से बूट की रक्षा करते हुए हवा परिसंचरण में सहायता करेगा।
  • चित्र शीर्षक से साईड बूट संरक्षित चरण 3
    3
    हाथ पर तालक पाउडर या कॉर्नस्टार्च लें यदि कोई तरल जूते पर गिर जाता है, तो एक साफ कपड़े के साथ क्षेत्र को शुष्क करें और स्टार्च या तालक पाउडर की एक परत तुरंत लागू करें। रातोंरात दाग पर उत्पाद का आराम दें और अपने स्वयं के ब्रश के साथ, सूखी पाउडर को धीरे से हटा दें।
  • चित्र शीर्षक से साइड बाइट्स चरण 4 को सुरक्षित रखें



    4
    एक शांत, सूखी जगह में बूट करें। अपने स्यूडे बूट को सीधे सूर्य के प्रकाश में उजागर न करें, जब वे संग्रहीत हों। अत्यधिक प्रकाश जोखिम ऊतक और नम स्थानों को मोड़ सकते हैं जिससे मोल्डिंग हो सकती है।
  • चित्रा शीर्षक से साइड बाइट्स चरण 5 को सुरक्षित रखें
    5
    सूखे स्पॉट हटाने के लिए, थोड़ा सफेद शराब सिरका और एक साफ कपास तौलिया का उपयोग करें। सिरका के साथ तौलिया को कम करना और दाग पर बहुत दबाव लागू करने के बिना आवेदन करना तौलिया के साफ हिस्से के साथ कदम को दोहराएं जब तक कि सतह से दाग को हटा दिया न जाए।
  • चित्रा शीर्षक से संरक्षित साबर जूते चरण 6
    6
    जूते की सफाई करते समय पानी का उपयोग करने से बचें। तरल पदार्थ दोनों रंग और साबर की बनावट को प्रभावित करते हैं। यदि दाग बहुत गहरे हैं और तालक पाउडर या मकई का हल नहीं किया गया है, तो अपने जूते एक विशेष पेशेवर को ले जाएं।
  • चित्रा शीर्षक से संरक्षित साइड बूट चरण 7
    7
    लंबी अवधि के लिए अपने बूट को स्टोर करने से पहले, उन्हें एक योग्य पेशेवर ले जाएं। भले ही आप हमेशा इसे साफ और बनाए रखें और आपके बूट साफ दिखते हैं, फिर भी उन्हें ले जाएं। कोई ध्यान देने योग्य धब्बा या पिछले मिल्कशेक वाली गंदगी के निशान महीनों में ढालना कर सकते हैं और यह सब पेशेवर सफाई से बचा जा सकता है।
  • युक्तियाँ

    • प्लास्टिक के बक्से में कभी भी साईड बूट नहीं पहनें हमेशा प्राकृतिक फाइबर से बने समाधानों के लिए विकल्प चुनते हैं, जो साबर के चारों ओर वायु संचलन की अनुमति देगा।
    • सूखे-क्लीनर सभी साबर-आधारित सामग्री के साथ काम करने में सक्षम नहीं हैं। इस कपड़े को साफ करने में सिद्ध अनुभव वाले पेशेवरों के लिए देखो यह बहुत खराब जूते की एक जोड़ी के साथ समाप्त होने की संभावना कम हो जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com