IhsAdke.com

कैसे उच्च ऊँची एड़ी के जूते चुनने के लिए

उच्च ऊँची एड़ी के जूते, विशेष रूप से सुई ऊँची एड़ी के जूते, सच fashionistas की आंखों में कभी शैली से बाहर जाना लेकिन फैशनेबल होना हमेशा आरामदायक नहीं होता है यदि आप एक उच्च एड़ी दास हैं तो आप कोनों, गोखरू और गिर मेहराब से भी पीड़ित हो सकते हैं। सौभाग्य से, आपके पैरों के लिए उन्हें कम हानिकारक बनाने के तरीके हैं (और कुछ परिष्कृत डिजाइनर से कूदने की एक जोड़ी पर बहुत पैसा खर्च करके नहीं)।

चरणों

शीर्षक चित्र उच्च ऊँची एड़ी के जूते कदम 1 चुनें
1
संकीर्ण ऊँची एड़ी और ऊंची एड़ी के जूते पतले शरीर के साथ लोगों पर बेहतर दिखते हैं, और पतले, पतले दिखने के लिए फैशन के रुझान के साथ। भारी शारीरिक प्रकार वाले लोगों को संतुलित और आनुपातिक रूप को बनाए रखने के लिए मोटा प्लेटफार्म या एड़ी पसंद करना चाहिए।
  • शीर्षक चित्र उच्च ऊँची एड़ी के जूते चुनें चरण 2
    2
    अपना रंग और शैली चुनें बेसिक ब्लैक हाई एड़ी जूता या बूट के लिए क्लासिक लग रहा है, लेकिन मजबूत रंग पहना जा सकता है। कई शैलियों हैं, पंपों से पंप (मोर्चे पर एक मंच के साथ ऊंचे जूते), खच्चर के जूते और सैंडल याद रखें कि जितना अधिक आप जूते खोलेंगे, उतना ही कम समर्थन होगा, कम समर्थित जूते पैदल के बीच में एक ऊर्ध्वाधर पट्टी के साथ चप्पल का प्रकार होगा। देखें कि क्या उत्पादन और जूते मैच।
  • शीर्षक चित्र उच्च ऊँची एड़ी के जूते चुनें चरण 3
    3
    सही फिट खोजेंएड़ी पहनने के साथ समस्याओं की वजह से, अगर जूते वास्तव में सूट नोटिस! कुछ समय बिताने के उन लोगों के साथ प्रयोग करने और एक बार आप ऊँची एड़ी के जूते है कि आप का आनंद लेने के लिए है, उन्हें दुकान में उपयोग करते हुए, भी हो सकता है कुछ खरीदारी वहाँ क्या कर रही है, यदि कोई समय बिताते हैं। जूते जो पहली नज़र में आरामदायक लगते हैं, कुछ मिनट बाद या एक या दो घंटे बाद तक नहीं हो सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, चेक वापसी नीति / उन्हें खरीदने से पहले दुकान लौटने के लिए, और सुनिश्चित करें कि वे सहज महसूस कर रहे बनाने के लिए कालीन घर पर अपने नए जूते का उपयोग करें, और फिट bem.Também ऊंचाई अगर परीक्षण करने के लिए महत्वपूर्ण है एड़ी आरामदायक है सीधे अपने घुटनों के साथ फर्श पर खड़े हो जाओ अब अपनी उंगलियों पर खड़े होने की कोशिश करें ताकि एड़ी के नीचे अंतरिक्ष के कम से कम कुछ इंच हो। यदि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, ऊँची एड़ी के जूते बहुत अधिक हैं, और आपको उन्हें पहनना नहीं चाहिए - आप चलेंगे और अपने घुटनों के साथ घूमते रहेंगे।



  • उच्च ऊँची एड़ी के जूते चरण 4 चुनें शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपनी ऊँची एड़ी के जूते के साथ जाने से पहले घर पर चलने का अभ्यास करें धीरे-धीरे अपने पैरों पर इस्तेमाल करें - एक समय में उन्हें 15-30 मिनट के लिए उपयोग करने की कोशिश करें, फिर ऊँची एड़ी के जूते ले जाएं और रोकें। जब आप चलते हैं, तो ऊर्ध्वाधर कूदो रखें- बग़ल में स्लाइड न करें! विशेष रूप से उच्च ऊँची एड़ी के जूते के साथ, यह जंप पर्ची कर देगा और गिरावट का कारण बन सकता है लंघन का अभ्यास-आपको स्थिर कदम बनाने की जरूरत है, या आप को ठोकरें का जोखिम। आप देखेंगे कि ऊँची एड़ी के जूते अपने कदमों को कम करते हैं - यह सामान्य है छलांग जितना अधिक होगा, आपकी पिच कम। रुख की कोशिश मत करो, जैसा कि आप टेनिस करेंगे
  • उच्च ऊँची एड़ी के जूते चरण 5 चुनें शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपनी ऊँची एड़ी के उपयोग के समय की मात्रा को कम करने की कोशिश करें, खासकर यदि आप पैदल चलने में काफी कुछ घूम रहे हों पैरों, घुटनों और पीठ के लिए सबसे अधिक नुकसान उच्च ऊँची एड़ी के जूते के नियमित और दीर्घकालिक उपयोग से आता है। जब आप अपनी ऊँची एड़ी का उपयोग कर रहे हैं, तो अपने पैरों पर मालिश कर कुछ मिनट बिताएं। कुछ अलग दिशाओं में अपनी टखने चालू करें और पैरों के मेहराब को मालिश करें। यह ऊँची एड़ी के जूते के उपयोग की वजह से अनुबंधित या तना हुआ हो सकता है जो किसी भी मांसपेशियों को आराम करने में मदद करेगा।
  • उच्च ऊँची एड़ी के जूते चरण 6 चुनें शीर्षक वाला चित्र
    6
    पैर की उंगलियों के क्षेत्र में एक सूक्ष्म प्लेटफॉर्म वाले मॉडल अधिक आरामदायक होते हैं, क्योंकि वे कोण को कम करते हैं और पैर के मोर्चे पर दबाव।यहां तक ​​कि पतले प्लेटफार्म भी पैर की सफ़ल को एकमात्र रखकर स्थिरता बनाए रखते हैं। जूते के तलवों को एक घुमावदार आकार विकसित करना पड़ता है, क्योंकि वे पैरों के आकार को ढंकते हैं। घुमावदार तलवों के साथ, जूते आसानी से एक तरफ से तरफ स्विंग हो जाएगा। नोकदार हील के मामले में, इस एड़ियों पर अधिक दबाव (जो संभवतः उसे चोट भी लग सकता है) कहते हैं, और उन पर खड़े करने के लिए काफी ताकत की आवश्यकता है। विशेष रूप से पैर की diantareira में (टखने के लिए और अधिक समर्थन करने के लिए बिना उच्च ऊँची एड़ी के जूते, जूते के साथ आइस स्केट्स पर संतुलन की कोशिश कर रहा है जैसे कि यह के बारे में सोचो।) छिपा मंच के साथ कुछ जूते भीतरी तले पर एक अतिरिक्त तकिया है। यह भरने आगे फिसलने से पैर को रोकने में मदद, और दबाव है कि छिपकर जाना पर कूद बनाता है जब शरीर के वजन आगे बढ़ता से कुछ राहत मिलती है सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • ठीक तरह से इंजीनियर मेहराब कि अच्छी तरह से संतुलित और पैरों के प्राकृतिक आकार के साथ कर रहे हैं दिन भर में दर्द और आराम के बीच का अंतर है, और छलांग कि टावरों लगते हैं और ऊँची एड़ी के जूते जूते की तरह हैं के बीच अंतर कर।
      • मिसाइलान्नेशन जूता मेहराब पैरों के मोर्चे के पीछे सीधे ऊँची एड़ी के जूते के पीछे "रैंप" की तरह उगता है। ये मॉडल पैरों के मेहराब (जो फ्लैट की बजाए घुमावदार होते हैं) का समर्थन नहीं करते हैं, जिसके कारण पैर आगे बढ़ते हैं और पैरों और उंगलियों के मोर्चे पर नीचे दबाते हैं।
      • सबसे अच्छा जूता मेहराब एक वक्र फीट की मेहराब का समर्थन करने के वृद्धि, और "समतल" एक छोटे से इतना है कि पैर की ऊँची एड़ी के जूते इस तरह के एक खड़ी ढलान पर आराम नहीं कर रहे हैं।
      • पैरों के लिए पूर्ण आर्च समर्थन प्रदान करने के लिए सबसे अच्छा जूता मेहराब ऊपर की ओर बढ़ता है, और फिर ऊपरी अवसाद की तरह उतरते हैं जो पैर की ऊँची एड़ी को पकड़ते हैं और समर्थन करते हैं। यह मॉडल पैर के मोर्चे से वापस ऊँची एड़ी में शरीर का वजन बदलता है, और पैरों को आगे फिसलने से रोकने में मदद करता है, जो उंगली के दबाव को दूर करता है।
      • जूते, छोटे जूते, ऑक्सफ़ोर्ड मॉडल, और अन्य शैलियों में पैर की अंगूठी शामिल होती है, जो पैर को आगे फिसलने से रोकते हैं।
    • अपने पैरों के सामने, पैरों के पैरों के लिए सहायता पैड और जूते के लिए सहायक पैठ सहायक हो सकते हैं जो आपके लिए पहले से ही असुविधाजनक जूते हैं। हालांकि, वे अच्छी तरह से तैयार किए गए और उत्पादित जूते के लिए कोई विकल्प नहीं हैं, और उनके साथ अनावश्यक हैं।
    • एक उपयुक्त समर्थन चाप सबसे महत्वपूर्ण है और बढ़ते महत्व एड़ी ऊंचाई के साथ जुड़ा हुआ है, मोटाई (ब्लॉक नोकदार हील से छलांग) और जूते के उद्घाटन (ऊपर चरण 2 देखें)।
      • आप की दुकान में एक जोड़ी पर प्रयास करते हैं, विशेष रूप से अपने वजन के तहत किसी भी flexing या "लडखडाना" मेहराब में या अव्यवस्था का कोई अर्थ या घुमा कूद ध्यान दें। किसी भी जूता आपको लगता है कि यह हो रहा है इनकार, वे बहुत उपयोग करने के लिए खतरनाक होते हैं: वे गिर, मोच के कारण या एक टखने तोड़ने के लिए और एक कमजोर चाप अतिरिक्त दबाव में पूरी तरह से निपटाने ऊपर या सीढ़ियों से नीचे जाने के लिए कर सकते हैं कर सकते हैं।
      • आप एक तरफ एक तरफ पकड़े हुए जूता का परीक्षण कर सकते हैं, दूसरी तरफ झुकाते हैं, और धनुष को मोड़ और फ्लेक्स करने का प्रयास कर सकते हैं।
      • व्यक्तिगत "एक टुकड़ा" प्लास्टिक या लकड़ी में बनाई गई प्लेटफॉर्म हील्स बहुत ही एड़ी के जूते की तुलना में आसान हो सकता है क्योंकि वे धनुष को पूरी तरह कठोर समर्थन प्रदान करते हैं।
    • टिप के आकार में भी छोटे अंतर पैर की उंगलियों के लिए जगह निर्धारित करते हैं और अपेक्षाकृत आरामदायक जूते और कसने के जूते के बीच का अंतर करते हैं।
      • दौर, बादाम के आकार का और कुछ लंबे सुझावों क्लासिक गौर की युक्तियों की तुलना में अधिक जगह प्रदान करते हैं।
      • धब्बेदार सुझाव, यहां तक ​​कि थोड़ा सा गोल और बादाम के आकार का, क्लासिक संकेत वाली पच्चर युक्तियों की तुलना में अधिक स्थान प्रदान करते हैं।
      • एक गहरी टिप उथले अंत से अधिक जगह प्रदान करता है, और अधिक बुद्धिमान है। एक बिंदु, गहरी टिप एक दौर से भी कम परेशान होगी, बेहद उथले टिप
    • यदि आप बाहर हैं और शहर के चारों ओर घूमने और बढ़ने की योजना बना रहे हैं, तो आप अपने आराम के लिए एक स्नीकर्स, कम ऊँची एड़ी, या स्नीकर्स पहनना पसंद करेंगे एक बैग में ऊँची एड़ी के नीचे ले जाने के लिए बाद में उन्हें बदलने के लिए, जब अवसर पूछता है कुछ बेहतर गुणवत्ता के बैग बैग के साथ आते हैं
    • जब आप अपने नए जूते घर ले आओ, तलवों की जांच करें अगर वे चिकनी और नरम होते हैं, तो मोटी सैंडपाइन लें और थोड़ा रगड़ें ताकि तलवों को मोटा हो और कर्षण पैदा हो। छोटे कर्षण पैड भी एकमात्र से जुड़े होने के लिए उपलब्ध हैं ऐसा करने के बाद ही आप जूते पर कोशिश कर रहे हैं और सुनिश्चित करें कि वे फिट हैं

    चेतावनी

    • बहुत दर्द एक बुरा संकेत है- अपने जूते से दूर ले जाओ और पता लगाएं कि क्यों यदि वे सेवा नहीं करते हैं, तो आप उन्हें कितना भी आनंद लेते हैं, उनमें से छुटकारा पाएं आपके पास केवल पैरों की एक जोड़ी है और जूते को बदला जा सकता है।
    • आप और अधिक terrenos- में सावधान घास, बजरी, बर्फ, धातु रेलिंग, और अन्य चीजें हैं जो आसानी से आप मूर्ख कर सकते हैं, हानिकारक या अपने कूद तोड़ने, या बुरा पर होने की जरूरत है। जंपों का उपयोग करने के लिए लंबी पैदल दूरी की सिफारिश नहीं की जाती है - छोटे चरणों के साथ, आपको किसी भी दूरी पर चलने के लिए कई और अधिक कदम उठाने होंगे।
    • अगर आप लगातार ऊँची एड़ी पहनते हैं, मांसपेशियों, रंध्र और जोड़ों पर तीव्र तनाव आपके पैरों को स्थायी नुकसान पहुंचा सकते हैं। ऐसा मत करो - आपको "अस्थि-विकार" जूते पहनकर अपने पूरे जीवन को खर्च करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा, और यह एक क्रूर भाग्य है। जोआनेट्स, हथौड़ा पैर, और एपिलीज़ कण्डरा समस्याएं उच्च एड़ी वाले उपयोगकर्ताओं में आम हैं। ब्रेक लें, अपने जूते नियमित रूप से बदलें, और फिट रहने के लिए व्यायाम करें एड़ी का उपयोग सप्ताह में दो बार करने के लिए करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com