IhsAdke.com

कैसे आरामदायक ठाठ शैली में पोशाक के लिए

क्या आप कभी भी "आकस्मिक ठाठ" या आकस्मिक ठाठ में पोशाक करना चाहते थे? यह शैली सुंदर और सुरुचिपूर्ण है, इसलिए रचनात्मक बनें और आप जितना चाहें उतना तैयार हों!

चरणों

चित्र शीर्षक आरामदायक ठाठ पहचान शीर्षक
चित्र शीर्षक आकस्मिक ठाठ कदम 1
1
अपने बालों का ख्याल रखना, आप बेहतर शीर्ष पर शुरू करते हैं इसका ध्यान रखना चाहिए, लेकिन इतना बाल स्प्रे के साथ नहीं कि यह विग की तरह दिखना शुरू कर देता है। तो, यह सुंदर, उज्ज्वल और सुरुचिपूर्ण दिखें। आप केशविन्यास पर कोशिश कर सकते हैं, जैसे कि रोटी में आधा किस्में या एक सुरुचिपूर्ण चोटी, या बस किनारे ढीले होने दें आप इसे चिकना कर सकते हैं, यह घुंघराले या लहराती छोड़ दें, लेकिन सुनिश्चित करें कि आपको फ्रिज नहीं मिल रहा है।
  • चित्र शीर्षक आकस्मिक ठाठ कदम 2
    2
    अपनी त्वचा को सुंदर बनाएं तो आपके लक्ष्य को या कम से कम दिखना होगा जैसे आपके पास सही त्वचा है यह आप अकेले या beauticians के साथ सैलून में कर सकते हैं दाढ़ी, दाढ़ी, छूटना, अपने आप को हाइड्रेट, एक नकली तन पहनते हैं, जो भी आप करना चाहते हैं सुनिश्चित करें कि जो टुकड़े दिखाए जाएंगे वे अच्छे दिखें।



  • चित्र शीर्षक आकस्मिक ठाठ कदम 3
    3
    सही मेकअप शैली का उपयोग करें आप, अधिक आरामदायक के रूप में अगर वह सिर्फ उठ था कुछ चाहते हैं, / उज्ज्वल एक भीगा आँख के साथ त्वचा को छोड़ने के लिए एक रंगा हुआ मॉइस्चराइजर या प्रकाश कवरेज आधार का उपयोग करें। एक हल्के आधार है, एक छोटे से पाउडर (यदि हो तो), bronzer का उपयोग करें, एक सफेद छाया तुम्हारी आँखों के कोने में जगह और भौंह हड्डी, काजल, हो सकता है एक सूक्ष्म झूठी पलकें / प्राकृतिक प्रकाश डाला।
  • चित्र कैज़ुअल ठाठ चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    आरामदायक कपड़े चुनें कुछ और "आराम" रुझानों का पालन करें, जैसे पतली जीन्स, एक सफेद टैंक टॉप, एक व्यापक ग्रे कार्डिगन और एक ऊँची एड़ी के जूते। एक और अच्छा विकल्प जींस स्कर्ट हैं, एक मूल कैमरािसिका या रंग का रेगाटा और ऊँची एड़ी के जूते या सैंडल आप इसके साथ समस्या है, तो, फैशन पत्रिकाओं को पलटकर टीवी शो देख सकते हैं या "मौजूदा फैशन" वर्गों के साथ कपड़े स्थलों की यात्रा, "मौसम के समाचार," तो तुम कैसे चीजें एक साथ रखा है की एक विचार प्राप्त कर सकते हैं या पता है कि आप अपनी कोठरी में पहले से क्या हैं उसके बारे में क्या जोड़ सकते हैं यदि आवश्यक हो, तो अपने कंप्यूटर पर एक तस्वीर बनाओ फ़ोटो के साथ
  • युक्तियाँ

    • पंप / आधा पंजा ऊँची एड़ी की एक जोड़ी सामान्य शैली की ऊँची एड़ी के जूते की तुलना में बहुत अधिक रखी जाती है।
    • एक व्यापक कार्डिगन अधिक आरामदायक और शांत है
    • एक स्वादिष्ट भूरा छाया अधिक प्राकृतिक ग्लैमर को प्राप्त करने का एक अच्छा तरीका है।
    • बड़े कर्ल की कोशिश करें, जो अपनी शैली को अधिक ठाठ छोड़ देते हैं।
    • अधिक प्रेरणा के लिए 90210 जैसी दिखाए गए शो

    चेतावनी

    • बहुत आकस्मिक न हो स्वीटपैंट्स और स्पोर्ट्सवेयर ठाठ नहीं हैं, जैसे कि मिनीस्कर, सामने-केवल स्वेटर और बेरहम सैंडल!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com