IhsAdke.com

किशोरावस्था में अच्छा कैसे दिखता है

क्या आप हर सुबह उठकर अपने चेहरे को देख कर विलाप करते हैं? क्या आप बेहतर देखना चाहेंगे? यहां कुछ प्रभावी तरीके हैं जो आप पूरे दिन सुंदर लग रहे हैं।

चरणों

एक खूबसूरत लड़की के रूप में सुंदर होना शीर्षक चित्र
1
अपनी त्वचा का ख्याल रखना यदि आपके मुँहासे हैं, तो त्वचा से तेल निकालने के लिए अपना चेहरा धोने पर विशेष रूप से सावधान रहें, छिलकों को खोलना, लेकिन लालच और जलन पैदा नहीं है। यह धीरे धीरे काम करता है, लेकिन सही उत्पादों और देखभाल के साथ आपकी त्वचा बहुत सुंदर दिखाई देगी।
  • 2
    यदि आपके पास आंखों के नीचे झुर्रियां हैं, तो बहुत सारे एंटीऑक्सिडेंट के साथ भोजन करें या खाएं। उनमें से कुछ हैं: टमाटर, नारियल, बादाम, चाय आदि।
  • एक खूबसूरत लड़की के रूप में सुंदर होना शीर्षक चित्र
    3
    अपनी आँखें उज्ज्वल बनाएं यदि आप काले रंग से नाखुश हैं, तो अंधेरे फल और जामुन आपकी आंखों को लगभग तुरंत चमकदार बनाते हैं। पानी भी साफ और आँखें उज्ज्वल छोड़ देता है। एक और चीज जो आइब्रो को धोने के लिए मदद कर सकती है, क्योंकि अगर आप अधिक युवा और नाजुक दिखना चाहते हैं, तो गहरे रंग की भौहें एक अच्छा विकल्प नहीं हैं। इसलिए, उन्हें तेल की सूजन को खत्म करने के लिए धो लें जो उन्हें गहरा बनाता है।



  • एक खूबसूरत लड़की के रूप में सुंदर होना शीर्षक चित्र 3
    4
    चुनें कि आप अपने बालों से क्या करना चाहते हैं साफ और साफ बाल अच्छे हैं, लेकिन कभी-कभी गन्दा दिखने से आपके चेहरे को बहुत सुशोभित किया जा सकता है। यदि आप घुंघराले / घुंघराले / घुंघराले बालों वाले हैं, तो यह एक समस्या हो सकती है क्योंकि कभी-कभी आपका चेहरा मर्दाना दिख सकता है। आपके कानों की बहुत अधिक मात्रा और चौड़ाई आपके चेहरे पर बहुत मात्रा जोड़ सकती है आप अपनी ठोड़ी को अधिक नाजुक रूप दे सकते हैं। हालांकि, जब भी संदेह होता है, आपके बाल की व्यवस्था करें
    • बालों के रंग के साथ सावधान रहें कभी-कभी हम सभी को इस तथ्य का औचित्य सिद्ध करने के लिए प्रकाश को दोषी मानते हैं कि बाल अपारदर्शी, भंगुर और सुस्त हैं। सौभाग्य से, यह तय करने का एक स्वाभाविक तरीका है कैमोमाइल का पानी अपने बालों को सफेद करने का एक बहुत ही स्वाभाविक और कारगर तरीका है। बस हर दिन थोड़ी देर लागू करें और थोड़ी देर के लिए सूर्य में निकल आना। आप देखेंगे कि रंग अधिक उज्ज्वल और सुंदर हो रहा है इसके अलावा, आपके बाल डेसीज की तरह गंध करेंगे
  • एक खूबसूरत लड़की के रूप में सुंदर होना शीर्षक चित्र 4
    5
    समाप्त हो गया।
  • युक्तियाँ

    • हाइड्रेटेड रहें और पर्याप्त नींद लें
    • एक संतुलित आहार रखें फलों और सब्जियां त्वचा और बालों के लिए अच्छे हैं!

    चेतावनी

    • चमत्कारिक परिणाम की अपेक्षा मत करो सिर्फ इसलिए कि आपने अपने सिर में पूरी कैमोमाइल की बोतल फेंक दी है, इसका यह अर्थ नहीं है कि आपके बालों को जल्दी से हल्का और अधिक सुंदर मिलेगा पर्याप्त समय की प्रतीक्षा करें, उन्हें काफी मज़ा आता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com