IhsAdke.com

कैसे एक त्वरित और प्राकृतिक स्वच्छ त्वचा है

क्या आप हमेशा सुंदर और उज्ज्वल त्वचा चाहते थे, बिना भाग्य खर्च किए हैं? यदि हां, तो यह लेख आपके लिए है!

चरणों

छवि का शीर्षक, स्पष्ट त्वचा फास्ट और स्वाभाविक रूप से चरण 1 प्राप्त करें
1
आपकी त्वचा के प्रकार के चेहरे धोने के उत्पाद के साथ अपना चेहरा धोने से शुरू करें यदि आप अपनी त्वचा के प्रकार, कबूतर या Cetaphil चेहरे धोने के उत्पादों को नहीं जानते हैं महान हैं और केवल $ 10 से $ 20 लागत। हर सुबह और शाम अपना चेहरा धोने त्वचा तेलों को खत्म करने में मदद करता है और pores में गंदगी के संचय को रोकने में मदद करता है, इस प्रकार मुँहासे को रोकने
  • छवि का शीर्षक स्पष्ट त्वचा तेज और स्वाभाविक रूप से चरण 3 प्राप्त करें
    2
    नारंगी छील के साथ चेहरे का इलाज करें हाँ, यह अजीब लगता है, लेकिन करीब 10 मिनट के लिए गर्म पानी में एक नारंगी छील को सूखना और फिर इसे आपके चेहरे (सफेद पक्ष) पर रगड़ने से त्वचा को प्राकृतिक चमक देने में मदद मिलती है।



  • पिक्चर का शीर्षक स्पष्ट त्वचा फास्ट और स्वाभाविक रूप से चरण 4 प्राप्त करें
    3
    इसे आज़माएं यदि आपके पास लाल और दागदार त्वचा या झोंके आंखें हैं, तो काली चाय मदद कर सकता है। गर्म पानी का कटोरा लें और काली चाय के 1 से 3 बैग सोखें। पानी अंधेरा होने के बाद, इसे अपने चेहरे पर रगड़ें और गर्म पानी से कुल्ला। एक अतिरिक्त प्रभाव देने के लिए, 5 से 10 मिनट के लिए अपनी आंखों पर सफ़ेद छोड़ दें। इससे सूजन कम हो जाएगी और त्वचा को उज्ज्वल छोड़ देंगी।
  • छवि का शीर्षक, साफ त्वचा तेज और स्वाभाविक रूप से चरण 5 प्राप्त करें
    4
    मुँहासे को समाप्त करने में मदद करने के लिए एक प्राकृतिक चेहरे की रगडें करें एक कटोरे में पका रही सोडा और पानी को मिलाइये, जब तक कि यह पेस्ट न हो जाए, तब इसे त्वचा पर रगड़ें और 2 से 4 मिनट के लिए काम करें। फिर ठंडे पानी से कुल्ला और अपने चेहरे को शुष्क करें इस पद्धति में त्वचा को छूटने और मृत या पुरानी त्वचा कोशिकाओं को समाप्त करने में मदद मिलती है, इसके अतिरिक्त, सोडियम बाइकार्बोनेट को मारने के जीवाणुओं के साथ जो मुँहासे विकसित होती है।
  • छवि का शीर्षक, स्पष्ट त्वचा फास्ट और स्वाभाविक रूप से चरण 6 प्राप्त करें
    5
    शरीर को हाइड्रेट करें एक दिन में 8 गिलास पानी पीने से त्वचा को साफ और चमकदार रखने में मदद मिलती है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com