IhsAdke.com

कैसे मुसब्बर जेल का उपयोग Spines के छुटकारा पाने के लिए

आपके चेहरे पर एक विशाल दाना के साथ जागने की तुलना में अधिक निराशाजनक कुछ भी नहीं है आप इसे से छुटकारा पाने के लिए हर चीज करते हैं: यह त्वचा को साफ करता है, यह एंटीकने क्रीम का उपयोग करता है और यह सुधारात्मक से गुजरता है हालांकि, एक सरल और प्रभावी उपचार विकल्प मुसब्बर वेरा का उपयोग करना है, स्पाइन पर शुद्ध जेल।

चरणों

भाग 1
धुलाई चेहरा

मुसब्बर वेरा जेल चरण 1 के साथ पिंपल्स से छुटकारा पाने वाला चित्र
1
एक विरोधी मुँहासे उत्पाद के साथ अपना चेहरा धो लें स्लग जेल पास करने से पहले, जगह अच्छी तरह से साफ करना ज़रूरी है। आपकी त्वचा के प्रकार के बावजूद, अपना चेहरा धोने से किसी भी श्रृंगार, गंदगी या मृत त्वचा कोशिकाओं को हटा दिया जाएगा, जो तेलहीनता को रोकने या कम करने में मदद करेगा। अपनी पसंद के उत्पाद का उपयोग करें, जब तक कि यह एंटी-मुँहासे है
  • मुसब्बर वेरा जेल चरण 2 के साथ पिंपल्स से छुटकारा पाने वाला चित्र
    2
    गर्म पानी से अपना चेहरा धो लें गर्म पानी त्वचा को सूखता है, इसलिए गर्म पानी का उपयोग करना आवश्यक है। फिर उंगलियों के सुझावों के साथ परिपत्र आंदोलनों की त्वचा पर सभी उत्पाद रगड़ें। फिर अपना चेहरा अच्छी तरह से कुल्ला।
  • चित्र के मुताबिक मुसब्बर वेरा जेल चरण 3 के साथ पिंपल्स से छुटकारा
    3
    त्वचा को स्वाभाविक रूप से सूखने दें तौलिए बैक्टीरिया जमा करते हैं और अंत में चेहरे की उचित सफाई में बाधा डालती हैं। सिंक में अतिरिक्त पानी नाली दें, फिर नम त्वचा को स्वाभाविक रूप से सूखा दें यह अधिक समय लगता है, लेकिन मुँहासे त्वचा के लिए बहुत बेहतर है
    • यदि आप जल्दी में हैं, तो अपना चेहरा साफ तौलिया के साथ पोंछ लें और इसे हल्के से टैप करें त्वचा पर तौलिया को रगड़ना न दें, जिससे इसे परेशान न करें।
  • भाग 2
    स्लग जेल पासिंग




    मुसब्बर वेरा जेल चरण 4 के साथ पिंपल्स से छुटकारा पाने वाला चित्र
    1
    मुर्गा पर जेल पास करें यह उत्पाद खरीदने के लिए आवश्यक है विशुद्ध. स्वच्छ हाथों से, लाल रंग के स्थान पर सीधे जेल का एक बूंद रखें। यदि यह एक आंतरिक रीढ़ है, चेहरे के बड़े क्षेत्र पर जेल रगड़ें उत्पाद को सुखाने के दौरान त्वचा को न छूएं।
    • स्लग मुँहासे का इलाज करने में मदद करता है, लेकिन इसकी पुनरावृत्ति को रोकता नहीं है दिखाई देने वाले मुँहों का इलाज करने के लिए इसका इस्तेमाल करें, लेकिन उन्हें अपने चेहरे को नियमित रूप से धोने से रोकें!
    • यह उत्पाद प्रभावी है क्योंकि मुसब्बर वेरा सुखदायक है और लाली और सूजन कम हो जाती है।
    • यदि आपकी त्वचा मुँहासे के निशान की संभावना है, स्लग जेल भी एक बढ़िया विकल्प है। यह बैक्टीरिया के प्रवेश को अवरुद्ध करके उपचार की प्रक्रिया को गति देता है, जिससे मौके पर सूजन को कम करने में मदद मिलती है।
  • मुसब्बर वेरा जेल चरण 5 के साथ पिंपल्स से छुटकारा पाने वाला चित्र
    2
    अपने चेहरे पर जेल छोड़ दो बिस्तर से पहले यह अनुष्ठान करें ताकि उत्पाद रात में त्वचा पर कार्य कर सकें। हालांकि, दिन के दौरान इसका उपयोग करना भी संभव है। त्वचा पर स्लग जेल को कम से कम पांच मिनट के लिए छोड़ दें, या सूखने तक, इसे धोने से पहले। उत्पाद पर मेक-अप या अन्य मॉइस्चराइजर्स का उपयोग न करें
    • मुसब्बर वेरा में जीवाणुरोधी और एंटिफंगल गुण होते हैं, जब आप सोते समय त्वचा की रक्षा कर सकते हैं।
  • मुसब्बर वेरा जेल चरण 6 के साथ पिंपल्स से छुटकारा पाने वाला चित्र
    3
    चेहरा कुल्ला फिर, त्वचा को साफ करने के लिए गर्म पानी का उपयोग करें और इसे स्वाभाविक रूप से सूखा दें जेल ने रीढ़ की सूजन और लाली को कम कर दिया होगा। यदि रीढ़ की हड्डी पहले से फट गई या रक्तस्राव हो रही है, तो बीबीनो उपचार में सहायता करेगा।
    • जब भी आप चाहें इस जेल का उपयोग करें चेहरे या बाथ सफाई के ठीक बाद लागू होने पर यह सबसे अच्छा काम करता है
  • युक्तियाँ

    • स्लग जेल मुँहासे के उपचार में सूजन, लालिमा और मदद को कम करने का एक विकल्प है। यदि आपके पास एक पुरानी त्वचा की स्थिति है, तो मजबूत उपचार के विकल्पों के लिए एक त्वचा विशेषज्ञ देखें, जैसे कि दवा का भी उपयोग।
    • अन्य उपचारों के साथ संयोजन के रूप में इस्तेमाल होने पर मुसब्बर वेरा जेल सर्वश्रेष्ठ काम करता है सर्वोत्तम परिणामों के लिए, अपना चेहरा अच्छी तरह धो लें और विशेष रूप से मुँहासे के लिए एक सामयिक क्रीम का उपयोग करें

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com