IhsAdke.com

लम्बी और मोटी बालों में एक अच्छा कट या हेयरस्टाइल कैसे बनाएं

जब आपके बाल लंबे और मोटे होते हैं, तो एक कट और एक केश प्राप्त करना बहुत मुश्किल हो सकता है जो अच्छे दिखते हैं। इस अनुच्छेद में आपको इस मोटी बालों को वश में करने में मदद करनी चाहिए और इसे बहुत खूबसूरत दिखना चाहिए।

चरणों

1
सही बाल उत्पाद चुनें: यदि आप सही उत्पादों का उपयोग करते हैं, तो आपके बाल कंघी करना आसान होगा। एक शोध करो और सोचें कि आपके पास किस प्रकार के बाल हैं अपने बालों को स्वस्थ रखने के लिए सही उत्पादों का उपयोग करना बहुत महत्वपूर्ण है यदि आपको यकीन नहीं है कि कौन से उत्पाद आपके बालों के लिए सबसे अच्छा काम करते हैं, तो किसी मित्र से पूछें या प्रयोग करें। जब बालों को स्वस्थ होता है, यह कंघी करने के लिए आसान होता है और इसकी देखभाल करता है।
  • 2
    परतों की कोशिश करें: यदि आप अपने मोटी बाल पसंद नहीं करते हैं, तो इसे परतों में काटने के द्वारा इसे पतला करने पर विचार करें। यदि आपके बाल स्वाभाविक रूप से घुंघराले हैं, तो यह अपने प्राकृतिक कर्ल प्रकट करेगा। यदि आपके बाल चिकनी हैं, तो परतें इसे "असमान" दिखाई देगी और इसे एक आकार देगा। मोटी बाल कंघी करने के लिए जब यह स्तरित है बहुत आसान हो सकता है। परतें भी बाल हल्का और पतली बनाते हैं, इसलिए यदि आप इसके लिए देख रहे हैं, तो कोशिश करें।
  • 3
    एक छोटे बाल होने के बारे में सोचें: कुछ लड़कियों के लिए, लंबे बालों को काटने के बारे में सोच एक बहुत ही संवेदनशील विषय है, और बहुत से लोग इसे भी विचार करने से इनकार करते हैं। लेकिन, अगर आपके पास सही चेहरा आकार है, तो छोटे बाल सबसे अच्छा विकल्प हो सकते हैं। छोटे बाल देखभाल के लिए बहुत आसान है। जब बाल भी मोटे होते हैं, तो इसमें तत्काल मात्रा और आकृति होती है। कुछ बोल्डर के लिए, कम और गन्दा काटने पर विचार करें। यह देखो बहुत सुंदर और विचित्र है छोटे, घुटने वाले बालों के साथ सुंदर दिखने के लिए भी संभव है। आप एक पिक्सी कटौती के साथ उत्तरार्द्ध को प्राप्त करेंगे या बस एक प्राकृतिक और सुरुचिपूर्ण तरीके से अपने बालों की तलाशी लेंगे।
  • 4
    `आधा बांधा आधा ढीला` केश विन्यास की कोशिश करें: कभी-कभी मोटी बाल होने पर यह सरल और निराकार दिखता है। हालांकि, आप भाग्यशाली हैं जब आप सोचते हैं कि आप कितनी हेयरस्टाइल बस कुछ क्लिप और सहायक उपकरण के साथ कर सकते हैं। यह देखने के लिए, चेहरे के मोर्चे के पास एक छोटे से बाल लें, इसे वापस खींचें और एक पिरान्हा के साथ जकड़ें। हेयर स्टाइल बनाने के लिए दोनों तरफ से कुछ बाल लें। एक विभेदक बनाने के लिए, इसे वापस पकड़ने से पहले एक मुड़ जोड़ी बनाने की कोशिश करें।
  • 5
    एक साइड ब्रैड करें: साइड ब्रेट के साथ कुछ अलग करो एक ब्रैड इस तरह से बालों को अधिक आकार देने के लिए प्रयोग किया जाता है, यदि आप बस पक्ष की चोटी बनाते हैं, तो आपके बालों को प्रपत्र के बिना दिख सकता है सावधानी से ब्रैड करें और, यदि आप फ्रिंज कर रहे हैं, तो इसे चोटी से बाहर रखें और आपके बालों को सुंदर दिखाई देगा। यह केश विन्यास न केवल सुंदर है, बल्कि बनाए रखने और करना भी आसान है।



  • 6
    मात्रा और चौरसाई लेने पर विचार करें: यदि आपके बालों को स्वस्थ नहीं है तो यह मुश्किल हो सकता है, इसलिए अच्छी स्थिति में अपने बालों को छोड़ने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें। मोटा बाल ठीक से चिकना करने के लिए कठिन है, लेकिन परिणाम महान हैं बालों को सीधा करने का सबसे अच्छा तरीका गर्दन के पास एक बाक को छोड़कर सभी को पकड़ना है, पूरी तरह से बाहर से बाती को सीधा करना है, और बालों के बाकी हिस्सों के साथ जारी रखें। सर्वोत्तम परिणामों के लिए, चिकनाई करते समय प्रत्येक बाक पर गर्मी ढाल या कंडीशनर का उपयोग करने पर विचार करें।
  • 7
    फ्रिंज का उपयोग करने पर विचार करें: यदि आपको लगता है कि आप उस प्रसिद्ध फ्रिंज का उपयोग कर सकते हैं फ्रिंज के बारे में अच्छी बात यह है कि यह लगभग हर प्रकार के बालों को फिट बैठता है, क्योंकि यह भी घुंघराले नहीं है फ्रिंज को बाल छोड़ देना चाहिए, जो भारी, हल्का था और जिस तरह से आपके बालों का तख्ता तुम्हारा चेहरा अब एक समस्या नहीं होगी (यदि यह पहले था)। अधिक स्टाइलिश और स्टाइलिश दिखने के लिए फ्रिंज को चिकना करें, या अधिक आराम से देखने के लिए इसे छोड़ दें। फ्रिंज आमतौर पर उन लोगों के लिए सबसे अच्छा होता है जिनके पास नाजुक चेहरा होता है और यह माथे पर किसी भी प्रकार के दोष को छिपाने का काम कर सकता है।
  • 8
    कर्ल बनाएं: मोटी बालों की एक बड़ी विशेषता है परिपूर्ण कर्ल बनाने की क्षमता। यदि आप इसे स्वयं नहीं करते हैं, तो बेबीलिस या बॉब्स खरीदने पर विचार करें। यदि सही तरीके से उपयोग किया जाता है तो कर्नेल को बोर्ड के साथ भी बनाया जा सकता है - लेकिन यह तकनीक बेबीसिस के उपयोग के मुताबिक प्रभावी नहीं है बालों के हिस्सों को अपने चेहरे के करीब लपेटें और देखें कि वे इसे कैसे ढंकते हैं यदि आप चाहें, तो आप किसी भी तरह से कर्ल को फिट दिखते रहें। जगह में कर्ल रखने के लिए, एक स्प्रे लगानेवाला का उपयोग करें
  • 9
    कोक के साथ प्रयास करें: इस केश विन्यास को करने के लिए बहुत सारे अलग-अलग तरीके हैं: आप एक गंदे कोक, एक पक्ष कोक, एक उच्च कोक, एक स्टाइलिश कोक और अधिक कर सकते हैं। यह सबसे अच्छा है कि मोटी बालों पर किसी भी तरह का कोक किया जा सकता है बालों में एक रोटी बनाए रखने के लिए आमतौर पर आसान होता है और आपको अपने बालों की बेरंग दिखने की चिंता नहीं है। अपने प्रकार के कोक चुनें, और फिर ढीला तारों से बचने के लिए एक लगानेवाला स्प्रे करें। इसे सरल रखें, या एक कोक तैयार करें। इतनी सारी संभावनाएं हैं ...
  • 10
    सामान जोड़ें: कुछ सामान के साथ अपने बालों को कस्टमाइज़ करें। विभिन्न प्रकार के उपसाधन के साथ प्रयोग- इसमें बहुत से चयन करने के लिए बहुत सारे हैं शायद एक चमकदार टिक टीएसी या एक फूल? यदि आप एक बैंडना या बैंडना के साथ सुंदर दिख सकते हैं, तो अपने आप को बहुत भाग्यशाली मानते हैं, और स्वयं का उपयोग करें। यदि आप कुछ बहुत अलग या अजीब चाहते हैं, तो साटन सिरकाफ का उपयोग करें साटन स्कार्फ बहुत उपयोगी होते हैं क्योंकि वे अपने बालों में नरम होते हैं और चरम सूर्य या ठंड से बचाते हैं। विभिन्न शैलियों और सामानों के साथ प्रयोग करना जारी रखें, आपको अच्छा लगेगा।
  • युक्तियाँ

    • पहले अपने बाल की छोर को कंघी, या आप किस्में तोड़ देंगे
    • आपको पहली बार एक अच्छी शैली नहीं मिल सकती है, लेकिन अपने बालों पर हार न दें।
    • अपने बालों को स्वस्थ रखने दें उसे देखभाल करने का सबसे आसान तरीका है
    • यूट्यूब पर वीडियो देखने का प्रयास करें और फिर आप पर केशविन्यास का प्रयास करें।
    • विभिन्न हेयर स्टाइल पहने हुए आपको दिलचस्प लगेगा
    • अन्य केशविन्यास की तस्वीरें देखने की कोशिश करें और उन्हें स्वयं बनाने का प्रयास करें
    • यदि आप चाहते हैं कि आपके बाल बढ़ते हों, तो हर 6 सप्ताह में युक्तियां ट्रिम करें
    • यदि आप अपने बाल मोटी पसंद नहीं करते हैं, तो इसे परतों के साथ पतली छोड़ दें
    • यदि आपके बालों को सीधा करना मुश्किल है, तो इसे परतों में काट लें और थोड़ी देर इंतजार करें।
    • ज्यादातर हेयर स्टाइल के लिए वू बाल सबसे अच्छे हैं
    • यदि आप फ्रिंज पहनते हैं, तो इसका उपयोग करने के विभिन्न तरीकों के बारे में सोचें, उदाहरण के लिए: किनारे और या सीधे
    • यदि आप चाहते हैं कि मोटे बाल हों, तो ऐसे कई उत्पाद हैं जो आपकी मदद करेंगे।

    चेतावनी

    • अपने बालों को एक फलक के साथ सीधा करना और अन्य गर्म बर्तन का प्रयोग करना आपके बाल के लिए खराब है क्योंकि इससे निर्जलीकरण होता है
    • शैली बदलना अक्सर आपके बाल निर्जलित छोड़ सकते हैं, किस्में को मार कर इसे काबू में रखना मुश्किल बनाते हैं
    • नहीं सभी शैलियों तुम पर अच्छा लगेगा, लेकिन शांत, बहुत से आप सुंदर छोड़ देंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com