IhsAdke.com

रात के दौरान बालों को कैसे दबाएं

सुबह में सिंक में स्नान या अपने बाल धोने के बजाय, आप बिस्तर से पहले अपने बालों को गूंध कर सकते हैं। यह सुबह में बहुत समय बचाता है और आपको आसानी से कर्ल देता है और आप बिस्तर से बाहर निकलते हैं, जो आपको जो दिखता है उसमें ईर्ष्या पैदा हो जाएगी!

चरणों

1
शैम्पू के साथ अपने बालों को धो लें यदि आपके पास ठीक बाल हैं, तो आप किसी भी शैम्पू का उपयोग कर सकते हैं जो आपने बोतल पर वर्णित किया है जो मात्रा देता है, नियमित शैम्पू, नियमित, जो कि रंग और सामान्य धारण करते हैं यदि आपके पास मध्यम बाल हैं, तो आप एक शैम्पू का उपयोग कर सकते हैं जो हाइड्रेट, मोटा होना, बल्क, दैनिक, नियमित, सामान्य और बोतल पर वर्णित रंग को बनाए रखें। यदि आपके पास मोटी / मोटे बाल हैं, तो आप एक शैम्पू का उपयोग कर सकते हैं जो बोतल पर वर्णित मात्रा, हाइड्रेट, संवर्धन देता है। यह आपके बाल हर दिन धोने की सलाह नहीं है हर 3 दिन धो लें देखो क्या आपके बालों के लिए सबसे अच्छा है!
  • 2
    बाल पर कंडीशनर का उपयोग करें यदि आपके पास पतले या मध्यम बाल हैं, तो आप कंडीशनर का उपयोग कर सकते हैं जिसकी बोतल पर नियमित, सामान्य रूप से वर्णन होता है, जो मोटाई, मात्रा और रंग बनाए रखता है। यदि आपके पास मोटी बाल हैं, तो आप एक कंडीशनर का उपयोग कर सकते हैं जो मॉइस्चराइज़, एनरिस, मोटीज, बेलगें या रंग बनाए रखता है। एक सप्ताह में एक बार अपने बाल moisturize सुनिश्चित करें कंडीशनर के साथ बालों को कंघी करना अच्छा है, जिससे यह अधिक आसानी से छूट जाए। जड़ों पर कंडीशनर न रखें।
  • 3
    एक तौलिया के साथ बाल सूखी बालों में कसकर तौलिया को रगड़ना न करें शराबी तौलिया का उपयोग न करें क्योंकि यह फ्रिज छोड़ सकता है
  • 4
    जब आप स्नान से बाहर निकलते हैं तो कंबल अपने बाल न करें क्योंकि कर्ल अच्छी तरह से परिभाषित नहीं हो सकते। बाल कंडीशनर पर रखो। यह घुंघराले बाल के लिए आवश्यक है क्योंकि यह कर्लिंग से बाल को रोकता है।



  • 5
    अगर आप को पकड़ना, नियंत्रण करना और बल्क रखना चाहते हैं तो बाल के मूस का उपयोग करें सुझावों के लिए रूट मूस को लागू करना सुनिश्चित करें अपने बाल को मात्रा देने के लिए उत्पाद का उपयोग करें यदि यह पतला है या वॉल्यूम देने के लिए है। यदि आप चाहते हैं कि आपके कर्ल को फ्रूज़ न होने दें तो एक घुंघराले क्रीम का प्रयोग करें। आपको बाल को समान रूप से गीला करने के लिए उत्पाद को लागू करना चाहिए, और जड़ से युक्तियों पर लागू करना चाहिए। फिर धीरे से उसके बाल गूँदें। जेल पास करें यदि आप चाहते हैं कि आपके बाल सुरक्षित हों आपको अपने हाथों के बीच जेल रगड़ना चाहिए और नम बाल डाल देना चाहिए। यदि आप हल्का दिखना चाहते हैं, बाल के माध्यम से उत्पाद को गूंध कर दें और इसे सूखा दें। यह ठीक बाल पर जेल का उपयोग करने के लिए अनुशंसित नहीं है, क्योंकि यह बालों में वजन कर सकता है।
  • 6
    एक शर्ट पकड़ो और इसे अपने बालों में लपेटें कुछ लोगों को अपने सिर के आसपास लिपटे उनके सिर के साथ सोने के लिए यह असुविधाजनक लगता है, ताकि आप एक साटन की कोशिश कर सकते हैं जब तक आप जाग न लें और आपकी कमीज से बाहर निकलते हैं, तब तक आपके बाल झुर्रीदार हो जाएंगे या आप कोक बना सकते हैं
  • 7
    स्प्रे, मरहम, विरोधी-फ्राज उत्पादों या सीरम के साथ अपने बाल को अंतिम रूप दें।
    • ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका अपने सिर को चालू करना और अपने हाथों का उपयोग करना, छोर लेना और खोपड़ी की तरफ बढ़ना है। मज़ा लो अधिक गड़बड़, और अधिक सुंदर यह हो जाता है! इस बिंदु पर जेल या मूस डालें जेल सूखे बालों के साथ बेहतर दिखता है, और मूस गीला बालों के साथ बेहतर हो जाता है
  • 8
    अपनी सुंदरता को आराम करो!!! जागो और एक सुंदर विहीन उपस्थिति देखो।
  • युक्तियाँ

    • यह स्वाभाविक रूप से लहराती या घुंघराले बालों के साथ बेहतर दिखता है
    • शर्ट पर कर्ल को बाल काटकर कुछ लोगों के बाल छोड़ सकते हैं यदि बहुत लंबा छोड़ दिया जाता है। देखें कि यह आपके बालों में कैसे दिखता है
    • आप अपने बालों में एक गुच्छे बना सकते हैं, जिससे आप इसे गूंध कर सकते हैं, एक अलग नज़र रखने के लिए। ब्राइड्स के लिए जेल लागू करें उनके साथ सो जाओ करीब आधे घंटे से पहले आप ब्रेड्स को हटाना चाहते हैं, अपने बालों को सूखा लें, जबकि आपके पास अभी भी ब्रेड्स हैं जब आपको लगता है कि यह पूरी तरह से सूखा है, तो ब्रेड्स को पूर्ववत करें।
    • शर्ट बाहर आती है, तो मामले में कुछ लोग तकिया पर एक तौलिया डालते हैं।
    • यदि आप चाहते हैं कि आपके बालों को सही तरीके से कुचल दिया जाए, तो आधे घंटे के बाद मूस डालना और मूँछ लें। फिर हेयर ड्रायर में एक विसारक डालें और उसके साथ बाल डालना। यह आपकी स्थिति की स्थिति में आपके बाल सूखेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com