IhsAdke.com

कैसे अपने बालों को आराम करने के लिए

इसे आसान ले लो! सही सलाह के साथ, अपने बालों को आराम करना एक आसान काम हो सकता है।

चरणों

  1. 1
    अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल के साथ अपने खोपड़ी greasing द्वारा शुरू करो अलग-अलग और अपने बालों को विभाजित करें जब तक कि सभी खोपड़ी को कवर न किया जाए। क्लिप या क्लिप का उपयोग करके चार हिस्सों में बालों को विभाजित करें आपके सिर पर एक क्रॉस होनी चाहिए।
  2. 2
    एक भाग से शुरू करें बिना किसी जगह को छोड़ने के बिना आराम से ब्रश के साथ नए किस्में पर एक आराम क्रीम लगाने से पतले भागों बनाएं। खोपड़ी पर बढ़ रही है और न कि बालों पर केवल आराम करने वाले को लगाने पर ध्यान देने की कोशिश करें अगले भाग पर जाएं और इतने पर।
  3. 3
    एक बार जब आप इसे चार भागों के बढ़ते बालों पर लागू करते हैं, तो वापसी करें और आराम से कार्रवाई करें प्रत्येक भाग से बढ़ते बालों से हल्के कंघी। आपके बालों की बनावट यह तय करेगी कि आप अपने बालों में कितने समय तक आराम करने वाले को छोड़ना चाहिए।
  4. 4



    एक तटस्थ शैम्पू का प्रयोग करके आराम से कुल्ला। इस प्रकार के शैंपू से आराम करने वाले को उसकी कार्रवाई रोकना पड़ता है और भंगुर बालों के खिलाफ रोकता है। धुलाई करते समय, सुनिश्चित करें कि शैम्पू की अच्छी मात्रा में आवेदन करें और आराम से कुल्ला करें।
  5. 5
    कंडीशनर लागू करें धोने के बाद, बालों से अधिक पानी निकाल दें। बालों के सभी भागों में गहरे कंडीशनर लागू करें। कंघी और इसे लगभग तीन से पांच मिनट के लिए कार्य करने दें गरम तेल उपचार भी काम करते हैं
  6. 6
    कंडीशनर कुल्ला एक तौलिया, कंबल और सामान्य रूप से सेट के साथ सूखी

युक्तियाँ

  • बढ़ते बालों के लिए आराम करने वाले को आवेदन करने से पहले, कुछ प्रकार के कंडीशनर के साथ अपने पहले आराम से बाल की युक्तियों को कवर करने पर विचार करें। इससे पहले आराम से बालों के प्रसंस्करण को रोकने में मदद करने के लिए यह एक उत्कृष्ट सावधानी है
  • कुंवारी तेल, एडिटिव्स से मुक्त, बेहतर काम करते हैं गर्म तेल उपचार के लिए कार्बनिक तेलों की कोशिश करें आवश्यक तेल काफी मॉइस्चराइजिंग और अच्छा गंध है
  • यदि आपने अपने बालों से पहले या अपने बालों को प्राकृतिक रूप से आराम नहीं किया है, तो अपने बालों के ऊपर आराम क्रीम को भरें।

चेतावनी

  • इससे पहले कि आप आराम से कम से कम 48 घंटों के लिए अपनी खोपड़ी को खरोंच या परेशान न करें।
  • 10 मिनट के लिए गर्म पानी से बाल को अच्छी तरह से कुल्ला करना सुनिश्चित करें। एक तटस्थ शैंपू के साथ आगे बढ़ें
  • आप इसे आराम करने के बाद अपने बालों को पेंट नहीं करें
  • सुनिश्चित करें कि आप अपने बालों के प्रकार के लिए आदर्श शक्ति के साथ आराम का उपयोग करते हैं।
  • अगर आराम करने वाला बहुत मजबूत है, तो यह आपके बालों को नुकसान पहुंचाएगा। यदि यह बहुत कमजोर है, तो यह आसान नहीं होगा।
  • आप इसे आराम करने के बाद जल्दी ही अपने बाल धो लें।
  • अगले दो दिनों में इसे ढीला करने के बाद अपने बालों को गीला न करें।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com