IhsAdke.com

एफ्रू क्षतिग्रस्त और बुरी तरह बालों का इलाज कैसे करें

इसकी आणविक संरचना के कारण, एफ्रो बालों का सबसे कमजोर प्रकार बाल है नतीजतन, आपको इन चरणों का पालन करके अपने बालों की देखभाल करने के लिए अधिक ध्यान देना चाहिए।

चरणों

  1. 1
    रासायनिक उपचार को कम करें कोई भी रासायनिक उपचार जो आपके बालों के रंग या संरचना को बदलता है, उसे भी कमजोर करेगा।
  2. 2
    अपने बाल खींचती है कि किसी भी केश विन्यास को कम। कॉलर एक्सटेंशन, तंग ब्रैड्स, तंग पेनीटेल का उपयोग करें और बहुत जेल लगाने वाले के साथ तलाशी लें। यह केवल आपके बालों पर तनाव का अत्यधिक मात्रा प्रदान करता है।
  3. 3



    गर्मी के जोखिम को कम करें गर्मी नमी को हटा देती है और कभी-कभी आपके बालों को बर्बाद नहीं किया जाता है
  4. 4
    सल्फाट्स, सिलिकॉन, शराब या ग्लाइकोल युक्त उत्पादों से बचें यह बाजार में उपलब्ध लगभग 12% बाल बाल देखभाल उत्पादों को समाप्त करता है।

    • सिलिकॉन बाल चमकदार दिखते हैं, लेकिन कटिकों और कोट दोनों तारों को भी सील करते हैं ताकि नमी तारों को घुसना करने में सक्षम न हो।
  5. 5
    अपने बालों को धोना अच्छा है! हफ्ते में कम से कम एक बार अपने बालों को धो लें, क्योंकि धुलाई आपके बाल और खोपड़ी से सभी गंदगी और तेल को हटा देती है। केवल खोपड़ी और मालिश को हल्के ढंग से धोने की कोशिश करें - यह छिद्रों को साफ करेगा। अपने बालों को धोने के बाद, कभी तौलिया के साथ रगड़ना न करें बस अपने हाथों में तौलिया के साथ धीरे से डालना, बस फैलाएंगे। कोई टग या साफ़ न करें
  6. 6
    अपने बालों को हाइड्रेटेड रखें अफ्रो बालों के लिए मॉइस्चराइजिंग और गहरी कंडीशनिंग की आवश्यकता होती है, विशेषकर जब बाल रासायनिक रेफीलेंट्स के सामने आते हैं, हेयरस्टाइल खींचते हैं और गर्मी के उपकरण, जैसे रैपर और सजीले टुकड़े। एक कंडीशनर एक क्रीम से ज्यादा कुछ नहीं है जो बालों के लिए बाल के लिए लागू होता है, बालों को नरम करना और जलयोजन को बहाल करना। कुछ तेल भी मदद कर सकते हैं सब कुछ मॉइस्चराइजिंग पर फोकस लेकिन खोपड़ी
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com