IhsAdke.com

एफ्रो बालों की देखभाल कैसे करें

1 9 70 के दशक में किशोरों, वयस्कों और कभी-कभी यहां तक ​​कि बच्चों के बीच अफ्रो बाल संयुक्त था। आजकल वे फैशन में वापस आ रहे हैं! हालांकि, उनके माता पिता के उत्पाद 30 साल पहले इस्तेमाल किए गए थे एक एफ़्रू बालों का ख्याल रखना, आपको इसे ठीक से बढ़ने देना चाहिए।

चरणों

अफ्रीकी अमेरिकी हेयर चरण 1 के साथ एक अफ्रीकी फॉरो का शीर्षक चित्र
1
रसायनों और गर्मी के लिए अनावश्यक जोखिम से बचें एफ्रो बालों की देखभाल करने के लिए यह महत्वपूर्ण है छूट के लिए बालों, बेबीलिस, हेयर ड्रायर और रसायनों का उपयोग करके बाल को बहुत नुकसान पहुंचाता है और इसलिए विकास की प्रक्रिया में हस्तक्षेप होता है
  • अफ्रीकी अमेरिकी बाल चरण 2 के साथ एक अफ्रो बढ़ाओ चित्र
    2
    अपने बालों को अक्सर झुकाव। एफ्रो बाल विकास प्रक्रिया के दौरान जल आपका सबसे अच्छा दोस्त होगा एक दिन में दो बार हल्का हो जाना - एक बार सुबह में और एक बार रात में।



  • अफ्रीकी अमेरिकी बाल चरण 3 के साथ एक अफ्रो बढ़ाओ चित्र
    3
    तंग braids और twists से बचें। वे बालों की वृद्धि को प्रतिबंधित करते हैं और जब आप इसे कंघी करने जाते हैं, तो यह बालों की प्राकृतिक प्रक्रियाओं के दौरान सावधानी से गिरने वाले बहुत सारे बालों को निकाल देगा।
    • जैसे ही यह वांछित लंबाई तक बढ़ता है, आप लगभग चार ढीले ब्राइड्स या टर्शो में बालों को पकड़ सकते हैं। अगली सुबह बेहद शर्मिंदा किस्से से बचने के लिए ऐसा करें, लेकिन बढ़ती प्रक्रिया के दौरान बचें।
  • अफ्रीकी अमेरिकी बाल चरण 4 के साथ एक एफ्रो बढ़ो चित्र
    4
    अपने बालों को धो लें विकास प्रक्रिया के दौरान और बाद में अफ़्रीकी स्वस्थ बालों को रखने के लिए, एक सप्ताह में एक बार धोकर और गहराई से स्थिति सुनिश्चित करें।
    • उपयुक्त कदम हैं: शैम्पूिंग, रिन्सिंग, रिन्सिंग, गहरे कंडीशनिंग, रिन्सिंग, तीन मुट्ठी भर तेल और ड्रायर का उपयोग करना। आपको केवल हर ड्रायर का उपयोग करने की आवश्यकता है दो गर्मी और धोने से बचने के लिए
  • अफ्रीकी अमेरिकी बाल चरण 5 के साथ एक एफ्रो बढ़ो चित्र
    5
    अपने बाल ट्रिम कर दीजिए असमान, अपरिवर्तनीय बालों से बचने के लिए हर दो सप्ताह में सुझावों को ट्रिम करना सुनिश्चित करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com