IhsAdke.com

एफ्रो बालों में एक सीधे बाल कैसे मुड़ें

सीधे बाल के साथ बहुत से लोग अफसोर्न बाल पर ईर्ष्या करते हैं। यद्यपि यह जटिल लगता है, यह आपके सीधा बाल को अविश्वसनीय रूप से भारी अफ्रो में बदलने के लिए स्थायी रूप से संभव है। बालों को ब्रेड करके घर में एक ही प्रभाव प्राप्त किया जा सकता है। स्थायी बंद कर्ल के साथ एक अफ्रीकी बनाता है, जबकि वेदना विधि एक अधिक लहराती देखो बनाता है। यह मामला होने के नाते, आप जिस प्रकार की एफ़्रो चाहते हैं, वह यह चुनने का सर्वोत्तम मानदंड है कि आप किस तकनीक का उपयोग करेंगे।

चरणों

विधि 1
तैयार हो रहा है

  1. 1
    आप अपने अफ्रीकी के लिए क्या शैली चाहते हैं इसके बारे में सोचें शैली तय करने के लिए, आपको इसे पाने के लिए एक रास्ता चुनना होगा। अब यह तय करने का समय है कि आपको अपने बालों को काटने की जरूरत है या इसे बढ़ने दें। उत्तरार्द्ध मामले में, इसे पहले से कटौती से निपटने के लिए आपको कम बाल देने होंगे, जिससे प्रक्रिया को आसान बना दिया जाएगा।
  2. 2
    बालों को काट लें या इसे वांछित आकार में बढ़ने दें। अगर आपके बाल आकार में कम से कम 10 से 15 सेंटीमीटर आकार के होते हैं तो एएफआरओ बनाना आसान होगा। इसे बेबीलिस द्वारा लट या आकार देने के लिए, बाल को एक निश्चित लंबाई की आवश्यकता होती है। यदि यह 30 सेमी से अधिक हो जाता है और आपका लक्ष्य किसी विदेशी पक्ष के पास नहीं होता है, तो यह कटौती करने के लिए दिलचस्प हो सकता है।
  3. 3
    नियमित शैम्पू के साथ अपने बालों को धो लें अच्छी तरह से कुल्ला यह स्वच्छ बाल के साथ शुरू करना महत्वपूर्ण है, प्राकृतिक तेलों से रहित। इसके अलावा, साफ बाल को लट या अधिक आसानी से लगाया जा सकता है।

विधि 2
स्थायी तकनीक

  1. 1
    ब्यूटी सैलून में स्थायी बनाएं ध्यान दीजिए कि नाई ने जो तकनीकों का इस्तेमाल किया है, वे कैसे अपने बालों में बॉब्स डालते हैं और कितनी देर तक यह कार्य करने के लिए रसायनों को लेता है इस जानकारी के साथ, आप सौंदर्य उत्पाद स्टोर में एक स्थायी किट खरीद सकते हैं और घर पर स्थायी रूप से पुन: उत्पन्न कर सकते हैं।
  2. 2
    सबसे छोटी संभव बॉब्स के लिए पूछें आपका नाई स्थायी बनाने के लिए प्लास्टिक बॉबबिन्स का उपयोग करेगा वे छोटी हैं, कर्ल को और अधिक बंद कर देते हैं - यदि वे बहुत बड़ी हैं, तो दूसरी तरफ, स्थायी रूप से केवल एफ़्रू प्रभाव पैदा करने के बजाय आपके बालों को वांछित करेगा, जैसा कि उम्मीद है
  3. 3
    स्थिर रहने के लिए कुछ दिनों की प्रतीक्षा करें उपचार के बाद एक या दो दिन के बाद बालों को न धोएं या बालों में न लें। इसे व्यवस्थित करने में स्थायी प्रभाव अधिक टिकाऊ और अपने बाल स्वस्थ बना देगा
  4. 4
    कर्ल को अलग करने के लिए एक विस्तृत कंघी के साथ बाल ब्रश करें उनका उद्देश्य बाल को विभाजित करने के लिए पर्याप्त रूप से सेट करना है।
    • आप कर्ल को धीरे से अलग करने के लिए अपनी उंगलियों का उपयोग कर सकते हैं
  5. 5
    बालों को मात्रा दें एक अच्छा कंबल के साथ उन्हें फेरबदल. यह कर्ल को और भी अलग करेगा, जिससे उन्हें आफ़्रो हेयर स्टाइल की विशाल उपस्थिति देनी चाहिए।
    • अपनी उंगलियों के साथ, बालों के एक छोटे से किनारों को फैलाना छोटे विक्स, बड़ा मात्रा - हालांकि, पूरी प्रक्रिया में बहुत अधिक समय लगेगा।
    • एक ठीक कंबल का प्रयोग करके, रूट की तरफ से सुझावों से हल्के कंघी बाल। दबाव को बालों को घुमाने के लिए पर्याप्त होना चाहिए, इसे तोड़ने के लिए नहीं।
    • जब तक कि बाक की मात्रा आपकी संतुष्टि तक न हो, तब तक दोहराएं।
  6. 6
    अफ्रीका समाप्त करें कंघी से छुटकारा पाएं! अपने हाथों से अफ्रीका ढालना या व्यापक कंघी के साथ अधिकतर यदि संभव हो तो केश धारण करने के लिए केवल स्प्रे का उपयोग करें चूंकि घुंघराले बाल सूखी हो जाते हैं, आप इसे शीतल मक्खन या नारियल के मक्खन का नियमित रूप से इस्तेमाल कर सकते हैं ताकि यह मॉइस्चराइज और चमकदार हो सके।

विधि 3
आंतरिक चोटी तकनीक

  1. 1



    माथे के नल से बाल तक कम से कम छह या आठ समान किस्में में बालों को विभाजित करें। उन दोनों के बीच नियमित सीमाएं बनाने के लिए कंघी का प्रयोग करें। थोड़ा नम बाल के साथ काम करना आसान हो सकता है। एक बार विक्स अलग हो जाएंगे, तो आप उन्हें छोरों या छोरों के साथ सुरक्षित कर सकते हैं।
  2. 2
    प्रत्येक बाक में बने ब्रीड्स बनाएं अगर अपने स्वयं के बालों को चोदना मुश्किल है, सहायता प्राप्त करें हाथों के दो जोड़े प्रक्रिया को बहुत तेज करेंगे, और अपने बाल को अलग करने वाले किस्में की संख्या के आधार पर, यह कदम कई घंटे लगेगा। तो मदद और कंपनी और भी स्वागत होगा
    • यदि प्रत्येक चोटी की मोटाई 1.3 सेंटीमीटर से अधिक है, तो छोटे ताले में बालों को विभाजित करना आवश्यक होगा। बहुत विस्तृत braids के साथ, यह केवल बालों को कर्ल करना संभव होगा। संभवतः सबसे व्यापक अफ्रीक बनाने के लिए उनके आकार को कम करें
  3. 3
    बाल फिर से गीला और एक परिष्करण उत्पाद लागू होते हैं एक मात्रा मूस या लोशन फर्म, लंबे समय तक चलने वाले कर्ल बनाएंगे।
    • इस चरण को सरल बनाने के लिए, जैल या लोशन के 20% समाधान और 80% पानी के साथ ब्रैड्स को गीला करें।
  4. 4
    एक साटन दुपट्टा के साथ अपने बालों को कवर करें और इसे सूखने के लिए प्रतीक्षा करें।
    • यदि आप बिस्तर से पहले अपने बाल गीला या नम छोड़ देते हैं, तो सुबह में जब आप जागते हैं तो आप अपना एफ़रोफ समाप्त कर सकते हैं।
    • जो कोई भी प्रतीक्षा नहीं करना चाहता है वह प्रक्रिया को गति देने के लिए हेयर ड्रायर का उपयोग कर सकता है।
  5. 5
    चलो ब्राड्स को छोड़ दें ऐसा करने से पहले, देखें कि क्या वे पूरी तरह सूखी हैं। यदि आपके बालों में शर्मिंदगी होती है, तो कुछ न्यूरोराइज़र का इस्तेमाल शिया मक्खन या नारियल के रूप में शेष ब्रीड्स पर करें ताकि उन्हें आसानी से पूर्ववत कर सकें।
  6. 6
    अपनी उंगलियों के साथ बाल झपटें जिनके लंबे बालों वाले हैं, वे आसानी से आगे झुक सकते हैं और यार्न के वजन और गुरुत्वाकर्षण प्रक्रिया को खत्म कर सकते हैं। ऐसा किया, आपके बाल पहले की तुलना में अधिक कुंवारी होंगे
  7. 7
    एक अच्छी कंघी के साथ, प्रत्येक बाती को चार भागों में विभाजित करें। इसे एक समय में एक बाती में करो। बाल के छोटे बंडलों पर कार्य करना, अधिक मात्रा बनाने में मदद करता है।
  8. 8
    जब तक आप इरादा नहीं करते हैं, तब तक प्रत्येक कतरा के प्रत्येक चार भागों को सावधानीपूर्वक पूर्ववत करें ठीक कंघी का उपयोग करके, किस्में को अलग करने के लिए जड़ों की ओर युक्तियाँ से बाल ब्रश करें। यह बालों को कर्ल कर देगा, और अधिक मात्रा बनाएगा। वांछित मात्रा तक पहुंचने तक दोहराएं।
    • अपने बालों को भी कसकर पूर्ववत न करें ताकि इसे तोड़ने न दें
  9. 9
    केश विन्यास खत्म करो यदि आवश्यक हो एक छोटा स्प्रे लगानेवाला आप को अफ्रीकी बनाए रखने की जरूरत है। अफ्रीका को सुलझाने के लिए आपके साथ एक व्यापक कंघी लें और यह पूरे दिन शानदार रखें, जहाँ भी आप जाएं!

युक्तियाँ

  • यदि आप किसी भी उत्पाद का उपयोग करने जा रहे हैं, तो अपने आप को प्राकृतिक विकल्पों तक सीमित करने की कोशिश करें जो आपके बालों को नुकसान नहीं पहुंचे।
  • करने के लिए cornrows, आपको छोटे ताले में बालों को विभाजित करने और प्रत्येक में निर्मित ब्रीड्स बनाने की आवश्यकता होगी।
  • यदि आपके बालों में मोटी या बहुत सूखी है, तो उस पर जोजोबा तेल या जैतून का तेल की कुछ बूंदों को फैलाने के लिए नरम रखें।
  • अपने स्थायी जीवन को आगे बढ़ाने के लिए, सिलिकॉन आधारित शैंपू से बचें। रासायनिक उपचार वाले बालों के लिए विशिष्ट शैंपू और कंडीशनर को प्राथमिकता दें
  • अपने बालों के साथ सो जाओ और कुछ दिनों तक इसे न छूएं। एक और संभावना है कि आपके बालों में एक सप्ताह के लिए फंस गया cornrows न तो बहुत तंग और न ही ढीली

चेतावनी

  • उन उत्पादों के साथ प्रयोग न करें जिनके परिणाम आपको नहीं जानते हैं।
  • स्थायी और अपने बाल कटाई करने से उन्हें बहुत क्षतिग्रस्त हो सकती है।
  • उपयोग करने से बचें cornrows लंबी अवधि के लिए (हालांकि एक दिन से दूसरे दिन तक ऐसा करने से कोई जोखिम नहीं है) चूंकि इस केश खोपड़ी की प्राकृतिक प्राकृतिकता का उत्पादन रोक देता है, इसलिए आपको इसे किसी तरह का तेल (जैसे जॉज़ोबा) से क्षतिपूर्ति करना होगा, जिससे कोई खतरा न हो। तेल के बिना, ब्रीड्स पूल में, बारिश में या स्नान के दौरान अनुबंध कर सकते हैं, जो गंभीर त्वचा परखता पैदा कर सकता है और, दुर्लभ मामलों में, खोपड़ी पर लेसरेशन।

आवश्यक सामग्री

  • लंबी कंघी
  • छोटे बॉब
  • लोशन या वॉल्यूम मूस फिक्सिंग
  • इलैस्टिक्स या क्लिप

सूत्रों और कोटेशन

और पढ़ें ... (3)
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com