IhsAdke.com

कैसे एक कदम के साथ एक बाल कटवाने बनाने के लिए

सीखना कैसे एक कदम बाल कटवाने करना मुश्किल लग सकता है, लेकिन कोई भी समय और अभ्यास के साथ ऐसा कर सकता है आइए इस तरह की कटौती करने की कुछ तकनीकों की समीक्षा करें।

चरणों

  1. 1
    क्लाइंट चाहता है शैली में बालों को कंघी, फिर वांछित लंबाई के लिए बाल कम करना शुरू करते हैं। ज्यादातर समय आपको मशीन का उपयोग करने की आवश्यकता होगी।
  2. 2
    बाल को कम करने के बाद, कदम की रेखा बनाएँ। यह आपके कट की मूल शुरुआत होगी अपने ग्राहक की वरीयता के आधार पर, यह रेखा सिर के ऊपर से नीचे से किसी भी बिंदु पर शुरू कर सकती है।
  3. 3
    जब प्रारंभ लाइन वांछित स्थिति में होती है, तो दूसरी पंक्ति शुरू करें। ऊपर की दूसरी लाइन और पहले के समानांतर करें।
  4. 4
    उन दोनों पंक्तियों को हटा दें जिन्हें आपने अपने अलग-अलग आकारों के अनुरूप बनाया है। लाइनों के बीच धीरे-धीरे बालों के आकार को मारकर अपनी मशीन को समायोजित करें



  5. 5
    बालों की लंबाई क्रमिक और सामंजस्यपूर्ण बनाने के लिए अपनी मशीन का समायोजन करके पहली पंक्ति को मिटा दें।
  6. 6
    कटौती खत्म करो! ऐसा करने के लिए, आपको अपने बाल संरेखित करना होगा। बालों को कंबाड किया जाना चाहिए क्योंकि आप ब्लेड के पीछे अपने अंगूठे के साथ मशीन के शीर्ष पर पकड़ रखते हैं।

युक्तियाँ

  • आप सभी को उसी तकनीक को लागू करने में सक्षम नहीं होंगे। जब आप कटौती करना शुरू करते हैं, तो आप सभी प्रकार के बालों में आते हैं और बालों के प्रकार के आधार पर आप देखेंगे कि आपको अपनी तकनीक को समायोजित करना है। प्रत्येक सूत्र के लिए काम करने वाले सटीक सूत्र का निर्धारण करना समय लगेगा। अभ्यास के साथ, आप केवल यह जानने के लिए अपने सिर को देख सकेंगे कि क्या उम्मीद है।

चेतावनी

  • बालों को काटने के लिए सीखना समय लगता है, तो जल्दी मत करो

आवश्यक सामग्री

  • कंबल के 5 आकार के साथ व्यावसायिक बाल क्लिपर
  • कैंची का सेट
  • कंघी।
  • मिरर।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com