IhsAdke.com

कैसे जस्टिन Bieber के बालों के लिए है

जस्टिन बीबर एक दिमाग है, जो दुनिया को अपने नज़र, उनके गीत, उनके सेक्सी गीत और उसके बालों के साथ सम्मोहित कर चुके हैं। बहुत सारे बच्चे, और यहां तक ​​कि लड़कियों, यह जानना चाहते हैं कि कैसे जस्टिन बीबर के नज़रिए को लेना है, चाहे वह पिछले साल के पंखों वाला बाल या अप्रैल 2013 में मोहक ने बताया। यदि आप जानना चाहते हैं कि कैसे दिखना है जस्टिन बीबर में से एक या सोचता है कि उसके बाल उसे "एप टू टू लव" खोजने में मदद करेंगे, इन चरणों का पालन करें

चरणों

विधि 1
पुराने जस्टिन Bieber बाल कटवाने बनाओ

जस्टिन Bieber बाल कटवाने कदम 1 प्राप्त शीर्षक चित्र
1
अपने बालों को धो लें इसे काटने से पहले, यह धोया जाना चाहिए ताकि इसे अच्छी तरह से साफ किया जाए और परिवर्तित होने के लिए तैयार हो। आपके बालों को काफी लंबा होना चाहिए - यह तुम्हारी आंखों में थोड़ा सा गिरना चाहिए, और जब आप नीचे रहें, तो कान के नीचे एक लम्बाई थोड़ी कम होनी चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से जस्टिन Bieber बाल कटवाने चरण 2 प्राप्त करें
    2
    कंघी अपने बाल यह हर संभव के रूप में चिकनी होना चाहिए धागे के माध्यम से कंघी को थ्रेड तक ट्रेस करें जब तक कि सभी समुद्री मील परत न हों।
  • चित्र शीर्षक से जस्टिन Bieber बाल कटवाने चरण 3 प्राप्त करें
    3
    परिधि कटौती करें परिधि में कटौती करने के लिए, दाहिनी ओर बालों को ब्रश करें, इसे बाएं कान के ऊपर कुछ इंच ऊपर बांटना फिर बायीं तरफ अपने बालों को काट लें, घुमावदार लाइनें बनाएं, जो आपके चेहरे को ढंकते हैं, और अपने चेहरे के बाईं तरफ के कानों के माध्यम से ब्रश करें। फिर बायीं तरफ बालों को ब्रश करें और बाल के साथ ऐसा करें जो आपके चेहरे के दाईं ओर फिट बैठता है। आप बाद में मध्य भाग का ध्यान रख सकते हैं
    • अपने बालों के 1-सेंटीमीटर अनुभाग में शुरू करें आप इसे कैंची या एक ब्लेड के साथ काट कर सकते हैं ताकि थोड़ा अधिक बनावट हो।
      चित्र जस्टिन Bieber बाल कटवाने चरण 3 बुलेट 1 प्राप्त करें
    • अपने बालों को काटने के लिए अनुभवी नाई से पूछना सबसे अच्छा है, या कम से कम किसी मित्र को अपने खुद के बालों को काटने की कोशिश करने के बजाय कुछ अनुभव है और आप किस पर विश्वास करते हैं।
  • जस्टिन Bieber बाल कटवाने चरण 4 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    4
    गर्दन के पैरों के चारों ओर काटें अपने बाल की रूपरेखा बनाए रखने के लिए और आंतरिक परत के अंतिम मार्कर के रूप में सेवा करने के लिए एक मामूली वक्र के साथ गर्दन के पैरों के माध्यम से रेखा को जारी रखें। गर्दन की पीठ लंबी और गर्दन को छूना चाहिए। यह बनावट चरण के लिए जगह छोड़ देगा जो बाद में आएगा। आप अकेले वापस कटौती करने में सक्षम नहीं होंगे।
    • गर्दन की रेखा के माध्यम से काटने के लिए आसान बनाने के लिए अपना सिर थोड़ा नीचे झुकाएं
  • जस्टिन Bieber बाल कटवाने चरण 5 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    5
    कंघी अपने बाल आगे बीच में से अपने बाल कंबल, ताकि यह आपकी आंखों पर गिर जाए। यह आपको अपने बालों को ट्रिम करने और परतों को थोड़ा बनावट प्रदान करने में मदद करेगा।
  • जस्टिन Bieber बाल कटवाने चरण 6 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    6
    फ्रिंज कट करें माथे के शीर्ष पर रहने के लिए आगे अपने बाल ब्रश - यह बाल का हिस्सा होगा जो फ्रिंज का निर्माण करेगा। जस्टिन बीबर का फ्रिंज अतिरंजित है और सामान्य बैंग्स की तुलना में अधिक बाल की आवश्यकता हो सकती है। बालों के बाईं तरफ लें - अपनी तर्जनी और मध्य उंगली के बीच में रहने के लिए पर्याप्त है, और एक बार में एक सेंटीमीटर काटकर एक रेज़र ब्लेड होता है, जो बालों को काटता है और परतों को भी बनाता है।
    • बालों को पकड़ो और जल्दी से बाल नीचे और नीचे ब्रश ले जाएँ। फिर बाल के मध्य भाग लें, फिर दाएं तरफ, और इन चरणों को दोहराएं।
    • अपने बालों की लंबाई के आधार पर, आप 1.2 सेंटीमीटर के बाद बंद कर सकते हैं, या आप वांछित लंबाई तक प्रक्रिया को दोहरा सकते हैं।
    • आप जितना चाहें उससे थोड़ी देर में कटौती करना याद रखें क्योंकि आप अधिक बनावट देने के लिए परतों के माध्यम से वापस आ जाएंगे, जिससे लंबाई कम हो जाएगी।
  • जस्टिन Bieber बाल कटवाने चरण 7 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपने बालों के किनारे काट लें अब, अपने बालों के पीछे पकड़ो, एक समय में केवल एक इंच के हिस्सों को ऊपर उठाना, और अपने चेहरे को फिट करने के लिए उन्हें काट लें एक छोटे से, अब कुछ भागों आप आगे कंघी छोड़ने के लिए बाल उसके माथे से अधिक गिरने के रूप में थोड़ी देर पक्षों हो जाएगा, जो आपके चेहरे फ्रेम होगा याद रखें। बालों के किनारों के माध्यम से काम करना जारी रखें, समान रूप से काटने जो भी लंबे समय तक रहेगा
    • आपके माथे पर होने वाले बालों को पक्षों की तुलना में 1.2 से 2.5 इंच लंबा होना चाहिए, यह आपको जस्टिन बीबर की तरह दिखना चाहिए।
  • जस्टिन बीबर बाल कटवाने चरण 8 प्राप्त करें
    8
    मार्जिन बनाएं मार्जिन फ्रिंज पर बनाया जाएगा यह बनाने के लिए, फिर से उसके माथे पर अपने बाल ब्रश, और 1.2 सेमी के छोटे टुकड़े में बाल पकड़, और फिर उन्हें ब्लेड से काटा इतना है कि यह हाशिये तरफ से बाल द्वारा बनाई फ्रेम पर गिर जाता है। अपने बालों को फ्रिंज से बहुत ज्यादा नहीं खींचें, क्योंकि वे जितना चाहें उतना छोटा हो सकता है। जब आप समाप्त हो जाएंगे, तो आपके पास किनारों को स्तरित किया जाएगा
  • जस्टिन Bieber बाल कटवाने कदम 9 प्राप्त शीर्षक चित्र
    9
    पंख लगाना बनाएँ यदि आप सबसे अधिक पंख वाले दिखाना चाहते हैं, तो आप अपने बालों की परतों के छोरों को काटने के लिए कैंची का उपयोग कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए, अपनी उंगलियों के बीच कुछ बाल रखें और कैंची को अपनी उंगलियों तक सीधा रखें और अपने बालों के समानांतर रखें। फिर बाल के माध्यम से हल्के से कैंची को खोलें और बंद करें - आपको ज्यादा अंतर नहीं दिखाई देगा।
    • अपने बालों के पतले टुकड़े खड़ी करें और परतों के छोरों को काट लें। सुनिश्चित करें कि कटौती भी है और बाल को एक अच्छी बनावट प्रदान करता है।
  • जस्टिन Bieber बाल कटवाने चरण 10 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र



    10
    हेयरस्टाइल करो एक बार जब आप अपने बालों को काटे और बनाये रखे हैं, तो अपने बालों के माध्यम से मूस डाल दें। किनारे पर curves बनाने के लिए मध्यम bristles और हेयर ड्रायर के एक दौर स्कूल का उपयोग बाल सूखी। ब्रश पर कुछ बाल डालें और इसे अपने चेहरे पर निर्देशित करें जैसा कि आप इसे सूखता है, इसलिए आपके चेहरे पर बालों को अच्छी तरह से तैयार किया गया है
    • आपके बाल को चिकनी और चिकनी दिखना चाहिए।
    • अपनी उंगलियों पर कुछ बाल स्टाइल उत्पाद डालें और परतों को अधिक परिभाषा देने के लिए बाल के माध्यम से जाना।
  • विधि 2
    नया जस्टिन Bieber बाल कटवाने बनाओ

    जस्टिन Bieber बाल कटवाने कदम 11 प्राप्त शीर्षक चित्र
    1
    अपने बालों को धो लें आपके बालों को साफ और गीला होना चाहिए ताकि इसे जस्टिन बीबर 2013 की नई शैली की तरह काटा और कंघी हो।
  • जस्टिन Bieber बाल कटवाने चरण 12 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    2
    बालों के किनारे से भागों काट लें जस्टिन बीबर के नए बाल कटवाने के लिए, आपको दाएं, बाएं और पीछे की ओर अपने बालों को काटने की आवश्यकता होगी, सिर के बीच में एक मोटी परत छोड़कर। बाल आगे ब्रश करें और इसे हर तरफ और पीठ पर काट लें। आपके बालों के नीचे के बाल केवल 1 सेंटीमीटर होना चाहिए, और सिर के शीर्ष पर, 2 सेंटीमीटर तक लंबा होना चाहिए।
    • अपने बालों को काटने के लिए मशीन का उपयोग करें यदि आप चाहते हैं कि यह बहुत कम हो, तो जितना चाहें उतना स्क्रैप करें।
  • चित्र शीर्षक से जस्टिन Bieber बाल कटवाने चरण 13 मिलता है
    3
    चॉप ट्रिम करें कान के करीब चोप्स को ट्रिम करें ताकि वे बहुत कम हो, कान के नीचे केवल 2.5 सेंटीमीटर गिर जाएंगे।
  • जस्टिन बीबर बाल कटवाने चरण 14 प्राप्त करें
    4
    फ्रिंज कट करें माथे पर शेष लंबे भागों को कंघी करें, और बालों को ट्रिम करें ताकि आंखों पर गिर जाए, बीच में लंबे हिस्से के साथ। बाईं ओर बाल ले लो - अपनी तर्जनी और अपने बीच की उँगली के बीच लाने के लिए पर्याप्त है, और एक ब्लेड कि बाल ट्रिम के साथ एक समय में केवल एक सेंटीमीटर ट्रिम और भी परतें बनाता है। फ्रिंज लगभग 10 सेंटीमीटर होना चाहिए, लेकिन यह आपके सिर के आकार पर निर्भर करता है।
    • बालों को पकड़ो और जल्दी से बाल नीचे और नीचे ब्रश ले जाएँ। फिर बाल के मध्य भाग लें, फिर दाएं तरफ, और इन चरणों को दोहराएं।
    • ध्यान दें कि यह हाशिये पर जस्टिन बीबर के बालों के पुरानी शैली के किनारे की तरह है - इस नई शैली सिर्फ सिर है, जो बनाता है यह हाशिये, बड़ा और अधिक नाटकीय देखो एक मोहौक तरह के किनारों पर ज्यादा बाल नहीं है।
  • जस्टिन Bieber बाल कटवाने चरण 15 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    5
    हेयर ड्रायर का उपयोग करें बाल के नीचे सूखी ताकि केंद्र में फ्रिंज सूख जाए। जब आप इसे सूखते हैं, तब तक बाल खींचने या पकड़ने के लिए अपने हाथों का उपयोग करें आप बालों को पकड़ने में मदद करने के लिए एक गोल ब्रश भी इस्तेमाल कर सकते हैं, लेकिन यह आवश्यक नहीं है।
  • जस्टिन Bieber बाल कटवाने कदम 16 प्राप्त शीर्षक चित्र
    6
    बालों के लिए मोम का उपयोग करें अपने हाथों पर कुछ रखो और उन्हें अपने हाथों की हथेलियों को कवर करने के लिए रगड़ें। फिर अपने बालों को अपने हाथों से नीचे चलाएं, जैसे आप पट्टी से गुजरते हैं। फिर बालों को मात्रा और बनावट देने के लिए अपने हाथ ऊपर ले जाएं।
    • इन आंदोलनों को कम से कम 5-6 बार दोहराएं, अपने हाथों को ऊपर, मध्य और पीछे की ओर खींचकर, जब तक यह ऊपर नहीं हो जाता है।
  • जस्टिन Bieber बाल कटवाने कदम 17 प्राप्त शीर्षक चित्र
    7
    फ्रिंज को बनावट दें अपनी उंगलियों पर थोड़ी अधिक मोम रखो और हर बार फ्रिंज के छोटे हिस्से लें, उन्हें खींचो।
  • जस्टिन Bieber बाल कटवाने कदम 18 प्राप्त शीर्षक चित्र
    8
    एक कंघी के साथ अपने बाल आकार बालों को कंघी करें और फिर कवच से वक्र दूर रखें ताकि फ्रिंज के ऊपर वापस झुकता हो। शीर्ष के पीछे के बालों को ऊपर की तरफ रखा जा सकता है और सीधे ऊपर जा सकता है, या इसे भी लगाया जा सकता है - यह निर्भर करता है कि आप किन Bieber को देखना चाहते हैं।
  • जस्टिन बीबर बाल कटवाने चरण 19 को शीर्षक से चित्र देखें
    9
    बालों पर स्प्रे रखें (वैकल्पिक) यदि आप वास्तव में फ्रिंज को ऊपर रहने के लिए चाहते हैं, तो आप उसे पकड़ने के लिए थोड़ा स्प्रे डाल सकते हैं।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com