IhsAdke.com

कैसे जस्टिन Bieber की तरह गाने के लिए

गायक जस्टिन बीबर के पास एक बहुत ही गतिशील और चुस्त आवाज है, जो सीखना बहुत मुश्किल लग सकता है। हालांकि, बस खुद बीबर की तरह, जिसने गायक के रूप में गायक की आवाज़ की नकल करने की कोशिश की है, जैसे कि अस्शर और जस्टिन टिम्बरलेक, आप भी उसके जैसे गाने सीख सकते हैं। आपको गायक के गीतों का अध्ययन करने के लिए घंटों को खर्च करना होगा, उनके मुखर शैली और उनके प्रदर्शन कैसे होंगे, लेकिन महान समर्पण के साथ ही उनके रूप में उतना ही अच्छा होना संभव है।

चरणों

विधि 1
अपनी आवाज़ को प्रशिक्षित करना

जस्टिन Bieber की तरह गाए हुए चित्र का शीर्षक चरण 1
1
जस्टिन बीबर के गीतों को सुनो और उसे अनुकरण करने का प्रयास करें। यहां तक ​​कि अगर आप तुरंत उसी नोट पर नहीं पहुंच सकते, तो आप गाने के गीत सीख सकते हैं। जस्टिन जैसे गायन के बारे में पता चलेगा कि वह गानों को कैसे गाती है
  • यदि आप अभी तक एक गायक नहीं हैं, तो कुछ मूल बातें जानने के लिए कक्षाएं गाएं। मूल बातें सीखने के बाद, जस्टिन द्वारा प्रयुक्त अधिक उन्नत तकनीकों को जानने में बहुत आसान हो जाएगा।
  • गायक के पुराने गीतों के साथ प्रशिक्षण से शुरू करें उदाहरण के लिए, "बेबी" गीत, एक बहुत ही सरल पॉप गीत है जिसमें एक बहुत दोहरावदार कोरस होता है, जिससे यह सीखना आसान हो जाता है।
  • जस्टिन Bieber की तरह गाओ शीर्षक चित्र 2 चरण
    2
    ट्रेन मुखर चपलता कुछ गायक के गीतों में उच्च और निम्न मुखर एक्सटेंशन तक पहुंचने के लिए आपको अपनी आवाज पर अच्छा नियंत्रण रखना होगा।
    • धीरे धीरे गायन, arpeggios प्रदर्शन से शुरू करो अर्पेगियोज़ एक व्यक्तिगत नोट हैं जो एक संगीत तार बनाते हैं। निम्नतम से उच्चतम तक गायन का अभ्यास करें और फिर सबसे ऊंचा से निम्न तक। गति के बारे में चिंता न करें, बस नोट भर में टोन और वॉल्यूम निरंतर रखने पर ध्यान केंद्रित करें। अलग-अलग ध्वनियों का काम करें और प्रगति के साथ तालमेल रखने के लिए अपने वर्कआउट रिकॉर्ड करें। आपके विकास के अनुसार गति प्राप्त करना प्रारंभ करें।
    • अभ्यास melismas मेलीस्मा, जो मुखर दौड़ के रूप में भी जाना जाता है, गीत के दौरान एक शब्द रखने की क्षमता है और कई अलग-अलग नोटों को प्राप्त करने के लिए आवाज़ के स्वर को बदलता है।
    • जस्टिन बीबर द्वारा "ब्यूटी एंड द बीट" जैसे गाने के साथ अभ्यास करने का प्रयास करें ऐसे संगीत में कई मुखर दौड़ शामिल हैं और गायक की मुखर चपलता का प्रदर्शन करने के लिए बहुत अच्छा है।
  • जस्टिन Bieber की तरह गाओ शीर्षक चित्र 3
    3
    साधारण आवाज से स्विच करने के लिए जानें फाल्सेटो. जस्टिन की मुखर शैली आसानी से सामान्य कोने के बीच चक्कर आती है - सीने से आ रही है - और फाल्सेटो, एक बहुत तेज मंत्र, जो आमतौर पर गले और नाक छिद्र से आता है। जब आप फाल्सेटो में गाते हैं, तो यह दिखाई देगा कि आप एक बच्चे की आवाज़ बना रहे हैं, जो जस्टिन के गाने में कुछ उच्च नोट्स हासिल करने में आपकी मदद करेंगे, और आपको पता होना चाहिए कि कैसे आसानी से और सामान्य गीत को आसानी से स्विच करना है।
    • गायन के गीत के रूप में गीत के रूप में गाने की कोशिश करो, यह बताते हुए कि कैसे गायक शब्द के दौरान छाती से झूठ और आसानी से आवाज देता है "प्यार"।
  • जस्टिन Bieber की तरह गाओ शीर्षक चित्र 4
    4
    अपनी आवाज़ को थोड़ा कर्कश गाना गायक के शब्दों के अंत में थोड़ा ज़ोर से आवाज़ है अपनी गर्दन की मांसपेशियों को कठोर रखें और जैसे ही आप गाते हों, हवा को छोड़ दें, अपनी आवाज़ में बेहोश कठोरता पैदा करें। ऐसी तकनीक को हर समय उपयोग नहीं किया जाना चाहिए, लेकिन केवल कुछ गीतों के लिए गीत "माफ करना" सुनो और नोटिस कैसे जस्टिन बीबर की आवाज़ कोरस की शुरुआत में शुरू हो जाती है और फिर नरम स्वर में वापस आती है।
  • जस्टिन बीबर की तरह गाए हुए चित्र का शीर्षक चरण 5
    5
    दैनिक अभ्यास करें यदि आप अभी भी जवान हैं, तो संभावना है कि आप अपनी आवाज़ को बहुत सुधार कर पाएंगे। प्रगति के लिए प्रतिदिन लगभग एक से दो घंटे का अभ्यास करें। जस्टिन बीबर की तरह गायन करने के लिए एक को कड़ी मेहनत और नियमित रूप से काम करना चाहिए, क्योंकि बचपन से गायन प्रथाओं पर विचार करना चाहिए।
    • आश्वस्त रहें जब तक आप विश्वास के साथ नोटों तक पहुंच नहीं सकते हैं और उसी सुगमता के साथ जस्टिन की जरूरत है



  • विधि 2
    अपने आप को जस्टिन बीबर के रूप में पेश कर रहे हैं

    जस्टिन Bieber की तरह गाए हुए चित्र का शीर्षक चरण 6
    1
    गायक के नृत्य चाल का अध्ययन करें यदि आप वास्तव में जस्टिन की तरह गाना चाहते हैं, तो आपको उसके पास मौजूद उपस्थिति का अभ्यास करने की भी आवश्यकता है।
    • हिप-हॉप नृत्य करना सीखें कुछ चाल जानने के लिए कुछ हिप-हॉप सबक की कोशिश करें जस्टिन द्वारा इस्तेमाल किये जाने वाले अधिकांश कोरियोग्राफ़ी काफी सरल लगते हैं, लेकिन वास्तव में, गायन करते समय प्रदर्शन करना बहुत कठिन होता है। इसे पाने के लिए बहुत सारा अभ्यास होगा!
    • दर्शकों के साथ बातचीत करें गायक आमतौर पर शो के दौरान बहुत कुछ बताता है, आप ऐसा ही कर सकते हैं। दर्शकों में कुछ सुंदर लड़की ढूंढो और उस पर बात करें, उसे बड़बड़ाना बनाओ आप अन्य प्यारा इशारों को भी बना सकते हैं, जैसे दर्शकों की ओर अपने हाथों से एक दिल बनाने के लिए।
    • कुछ वीडियो क्लिप देखें, जैसे "आत्मविश्वास" गीत और गायक द्वारा किए गए आंदोलनों का अध्ययन करने के लिए उन्हें कॉपी करें।
  • जस्टिन Bieber जैसे गाँव का शीर्षक चित्र 7
    2
    जस्टिन की तरह पोशाक कई स्टेटशर्ट, बेसबॉल टोपियां और धूप का चश्मा शैली पहनें पथिक. महंगी और चमकदार बास्केटबॉल जूते, पतले पैंट और तंग जीन्स के साथ पूरा देखो। यदि यह एक अधिक क्लासिक अवसर है, तो एक रंगीन जाकेट पहनें
  • जस्टिन Bieber की तरह गाओ शीर्षक चित्र 8
    3
    एक उपकरण खेलने के लिए जानें गायन के अलावा, जस्टिन जानता है कि ड्रम, गिटार, पियानो और तुरही बजाए कैसे खेलें! पिछले कुछ उपकरणों को खेलने के लिए जानें और गायक की तरह और भी देखने के लिए अपनी प्रस्तुतियों में उनका उपयोग करें।
  • जस्टिन Bieber की तरह गाए हुए चित्र का शीर्षक चरण 9
    4
    जस्टिन बीबर के गाने जैसे ही विषयों से निपटने वाले गीत लिखें। लड़कियों के बारे में गाओ, अधिमानतः सेलेना गोमेज़ वह दूसरे अवसरों और जीवन में अपने उद्देश्य को खोजने के बारे में बहुत कुछ गाती है।
    • शब्द "बच्चे" अक्सर प्रयोग करें जस्टिन को "बेबी" नामक एक गीत के अलावा, वह अपने गीतों में इस शब्द का प्रयोग करता है।
    • गीतों पर "यूयूह्स" और "यह्स" के बहुत सारे कहते हैं "जस्टिन बीबर पॉप संगीत गाते हैं, इसलिए गाने को हमेशा बहुत कुछ नहीं कहना पड़ता है
  • युक्तियाँ

    • अपनी आवाज को गर्म करने के लिए गायन और साँस लेने के व्यायाम करें। वोकल स्ट्रिंग मांसपेशियां हैं, और जितना अधिक आप ट्रेन करेंगे, उतना ही अच्छा होगा कि आपका प्रदर्शन बेहतर होगा।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com