IhsAdke.com

कैसे सेलिब्रिटी सिंगर बनें

क्या आप पूरे विश्व में एक ज्ञात गायक होने का सपना देखते हैं? प्रसिद्धि का पूरी तरह से कोई रास्ता नहीं है, लेकिन यहां कुछ चीजें हैं जो आपके मौके को बढ़ा देंगी।

चरणों

चित्र एक प्रसिद्ध गायक बनें चरण 1
1
निर्धारित और दृढ़ रहें वहाँ कई प्रतिस्पर्धी हैं - हजारों लोग संगीत में एक सफल कैरियर की प्रसिद्धि और भाग्य चाहते हैं। सबसे सफल गायकों ने आवाजों में सुधार करने और गैर-लाभकारी उद्यमों में भाग लेने से पहले बड़े होने से पहले वर्षों का खर्च किया। लक्ष्य पर ध्यान दें, और धैर्य रखें।
  • चित्र एक प्रसिद्ध गायक बनें चरण 2
    2
    अपने डर से बाहर निकलें आप क्या सोच सकते हैं इसके विपरीत, कई गायक मजबूत मंच के भय से निपटते हैं यदि यह एक बड़ी समस्या की तरह लगता है, या यदि आप दूसरों से अनुमोदन प्राप्त करने पर भी ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, तो भय का सामना करने और विश्वास को बनाने के तरीके ढूंढें दूसरों के सामने अक्सर गाओ, दोस्तों के साथ या मंच पर चाहे, और याद रखें कि दूसरों की राय महत्वपूर्ण नहीं हैं - क्या मायने रखती है अपने सपनों को हासिल करने की इच्छा
  • चित्र एक प्रसिद्ध गायक बनें चरण 3
    3
    एक अच्छा गीत के साथ आरंभ करें जिसे आप अच्छी तरह गा सकते हैं। एक बार जब आप समाप्त कर लें, तो अपने अगले सर्वश्रेष्ठ गीत पर काम करें नोटिस करने से पहले, आपके पास एक प्रदर्शनों की सूची होगी जो एक गायन रात पर इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • चित्र एक प्रसिद्ध गायक बनें चरण 4
    4
    साँसें, गहरी सांस लीजिए, आपको गाना गाने की आवश्यकता हो सकती है। अपनी सारी सांस या ऊर्जा खर्च न करें
  • एक प्रसिद्ध गायक बनें चित्र का शीर्षक चरण 5
    5
    यदि आप अपना खुद का गाने नहीं बनाते हैं, तो अच्छा कवर चुनें कई गायकों को अपने गाने नहीं बनाते हैं, और यह एक समस्या नहीं है। विशेष रूप से शुरुआत में, आप चाहते हैं कि लोग आपकी रचना की क्षमता के मुकाबले आपकी आवाज़ की गुणवत्ता पर अधिक ध्यान दें। 10 या 15 के साथ एक "प्रदर्शनों की सूची" बनाएं जो श्रोताओं को हल कर सकते हैं और बेहतर और बेहतर बनाने के लिए अभ्यास कर सकते हैं।
    • लोकप्रिय और अस्पष्ट गीतों का अच्छा मिश्रण चुनें जैसे-जैसे आप इस समय केवल सबसे अधिक मांग वाले पर ध्यान केंद्रित नहीं करना चाहते हैं, वैसे ही जो कोई भी पहचानता है, गाते हुए वांछनीय नहीं है।
    • क्लासिक्स को अपडेट करें अपने कवर को देखने का एक अच्छा तरीका नाटकीय ढंग से टोन, गति, या लोकप्रिय संगीत के सहायक भाग को बदलना है। "हालेलुजा" के विभिन्न संस्करणों की तुलना करें, या बैंड सिविल वॉर्स द्वारा बिली जीन (माइकल जैक्सन) के कवर को सुनें।
  • चित्र एक प्रसिद्ध गायक बनें चरण 6
    6
    जब भी हो सके सार्वजनिक रूप से गाएं शेड्यूल करें कि आपकी आवाज़ कितनी प्रस्तुतियां संभाल सकती है - आपको कभी नहीं पता होगा कि दर्शकों में सुनना महत्वपूर्ण है। निजी पार्टियों, व्यापार शो, स्टोर खोलने, रोडियो, खेलकूद की घटनाओं, प्रतिभा शो, कराओके रातों और किसी भी अन्य जगह पर गाएं, जो आपको भुगतान करती है या नहीं। यहां तक ​​कि अगर आपको एक प्रतिभा एजेंट द्वारा नहीं देखा जाता है, तो दर्शकों के सामने मंच उपस्थिति का अभ्यास होगा और प्रथा का निर्माण होगा।
  • एक प्रसिद्ध गायक बनें चित्र 7
    7
    यूट्यूब पर एक चैनल बनाएं कुछ लोग खुद को यूट्यूब पर गायन के वीडियो पोस्ट करके प्रसिद्ध हो गए हैं। (Charice Pempengco, ऑस्टिन Mahone, Greyson मौका और, हमेशा जस्टिन Bieber को याद रखने के लिए महत्वपूर्ण देखो।)
    • याद रखें, इंटरनेट हमेशा एक शांत जगह नहीं है यदि आपकी आवाज़ महान नहीं है, तब तक प्रतीक्षा करें जब तक आपके पास थोड़ा अधिक प्रशिक्षण न हो। आप बहुत अधिक लाभ ऑनलाइन प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन आप उन लोगों को भी ढूंढ सकते हैं जो आप को अलग करेंगे।
    • इसके अतिरिक्त, यह ध्यान रखना बुद्धिमान है कि इंटरनेट पर पोस्ट की गई चीजें हमेशा के लिए बनी रहेंगी। केवल नौकरी पोस्ट करें, जब आप उन पर गर्व करते हैं, और आप सोचते हैं कि 10 साल में आप उन पर गर्व हो सकते हैं।
    • यदि आप कमजोर हैं तो यूट्यूब पर पोस्ट न करें यदि आप एक नाबालिग हैं, तो सामग्री पोस्ट करने में मदद के लिए अपने माता-पिता से पूछें।
  • एक प्रसिद्ध गायक बनें चित्र का शीर्षक चरण 8



    8
    एक विज्ञापन शिकारी बनें खाओ, सांस लें, और सो जाओ। तस्वीर बढ़ाने के लिए देखो अच्छी तरह से बोलें अपने आप को स्पॉटलाइट को बेनकाब करने का कोई मौका लें बनना ज्ञात.
  • एक प्रसिद्ध गायक बनें चित्र 9
    9
    Conviva। उन जगहों पर रहें जहां सफल संगीतकार / उत्पादक (क्लब, नृत्य क्लब) से मिलते हैं और इस तरह कार्य करते हैं जैसे आप उद्योग का हिस्सा हैं, भले ही वे आपको नहीं जानते हों अपने संगीत के लिए जाने वाले शहर में जाएं और स्थानीय कलाकारों के साथ मिलना करें
    • अन्य संगीतकारों के साथ कनेक्शन बनाएं आपको कभी नहीं पता है कि कौन आपका भविष्य सहयोग ले सकता है या आपको एक एजेंट के साथ मिल सकता है अपने पड़ोसी के करियर में दोस्ताना और रुचि रखने के लिए समय ले लो
  • एक प्रसिद्ध गायक बनें चित्र का शीर्षक चरण 10
    10
    हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ दिखाएं जब आप मंच पर होते हैं या उद्योग के पेशेवरों के साथ लटकाते हैं, तो अपने आकर्षण को चालू करें बहुत अधिक मुस्कुराएं, सवालों के जवाब दें, और उत्साह से गाओ, यहां तक ​​कि उन निराशाजनक दिनों में भी। मनोरंजन में काम करने का एक हिस्सा मज़ेदार और ऊर्जा का माहौल बनाना है, जैसे कि आप लाइव लाइट स्विच थे।
    • जब आप चारों तरफ प्रशंसकों के लिए हों तो दिवा की तरह कार्य न करें याद रखें कि प्रशंसकों ने आप को एक उपमहाद्वीप में बदल सकते हैं शो के बाद ऑटोग्राफ दें, सवालों के जवाब दें, और चित्र लें।
  • एक प्रसिद्ध गायक बनें चित्र का शीर्षक चरण 11
    11
    आलोचना से निपटने का तरीका जानें ऐसा होता है - चाहे कितना बड़ा हो, कुछ लोगों को आपकी आवाज़ पसंद नहीं आएगी यहां तक ​​कि विश्व प्रसिद्ध गायकों को कुछ लोगों ने तुच्छ किया है अगर आप अपनी प्रतिभा को बेहतर बनाने में मदद कर सकते हैं तो रचनात्मक आलोचना सुनें- अन्यथा, उन्हें अनदेखा करें अपने सपनों से संबंधित बहस या झगड़े मत करो, और बकवास से दूर हो जाएं-शायद वे ईर्ष्या करते हैं।
  • एक प्रसिद्ध गायक बनें चित्र 12
    12
    अस्वीकृति स्वीकार करें और जीवन के साथ आगे बढ़ें यह सामान्य ज्ञान नहीं है, लेकिन बीटल्स सहित कई रिकॉर्ड संगीत कंपनियों ने कई बार महान संगीत कलाकारों को खारिज कर दिया था। अगर कोई आपके साथ काम नहीं करना चाहता है, तो उसका नुकसान होता है - अगले मौके पर जाएं और अपनी ठोड़ी को बनाए रखें।
  • एक प्रसिद्ध गायक बनें चित्र 13
    13
    दूरदराज को पहचानना सीखें जैसे ही आप अपने संगीत के सपने पर टिप्पणी करना शुरू करते हैं, यह संभव है कि आप बहुत खराब अनुबंध वाले डीलरों के पास पाएंगे। इन बातों को ध्यान में रखें:
    • यदि कोई एजेंट या रिकॉर्ड कंपनी आप पर हस्ताक्षर करना चाहती है, तो आपको कोई पैसा नहीं लेना चाहिए - आपको किराए पर लिया जा रहा है क्योंकि एजेंट सोचता है कि यह संभव है करने के लिए अपनी प्रतिभा के साथ पैसा अनुबंधों को स्वीकार न करें जो आपको डेमो, मुखर प्रशिक्षण या कुछ और के लिए भुगतान करने की आवश्यकता होती है याद रखें, जब आप सफल होते हैं तो एक अच्छा एजेंट का भुगतान किया जाता है, इससे पहले कि चीजें पूरी नहीं हो जातीं
    • जब आप एक अनुबंध की पेशकश कर रहे हैं, इसे ध्यान से पढ़ें यह आपके लिए ऐसा करने के लिए एक वकील का भुगतान करने में सहायक हो सकता है। यह थोड़ा महंगा खर्च कर सकता है, लेकिन यह लंबे समय तक बहुत पैसा बचा सकता है।
    • कभी मौखिक करार न करें कभी पैसे या अधिकारों के संबंध में लिखित समझौते की आवश्यकता है
  • एक प्रसिद्ध गायक बनें चित्र 14
    14
    एक बैंड के साथ सेना में शामिल होने पर विचार करें (वैकल्पिक)। अगर आप कोई साधन नहीं खेलते हैं, तो ऐसा बैंड में शामिल होने के लिए स्मार्ट हो सकता है जो आपके लिए सहायक हो। ध्यान रखें, हालांकि, एक बैंड का हिस्सा होने का मतलब है कुछ स्तरों की सफलता का हिस्सा होना - आप करियर को स्वार्थ से आगे नहीं बढ़ा सकते हैं, जैसे कि अकेले अभिनय करना। निर्णय लेने से पहले लाभ और नुकसान का सावधानी से वजन करें।
  • चित्र एक प्रसिद्ध गायक बनें चरण 15
    15
    बेहतर रखें चाहे आप अकेले मुखर वर्ग या अभ्यास लेते रहें, कभी भी अपने गायन को बेहतर बनाने की कोशिश न करें। जब भी आप अभ्यास कर सकते हैं, और अपने आप को नई सामग्री के साथ चुनौती दें ऐसा करने से आपको आत्मविश्वास महसूस करने में मदद मिलेगी। लोग वास्तव में वे आपको ध्यान देंगे यदि आप अपना सबसे अच्छा देते हैं
  • युक्तियाँ

    • मत भूलो कि आप अंदर कौन हैं और प्रसिद्धि से बहते नहीं हैं। आप अपने दोस्तों से असली विश्वास खो देंगे।
    • मैं विश्वास करता हूं कि आप क्या कर सकते हैं और दूसरों की क्या परवाह नहीं करते। कुछ भी अपने रास्ते में मत होने दो।
    • मदद के लिए पूछने से डरो मत चाहे वह बड़े सितारों या प्रशंसकों की समीक्षाओं से संगीत की सलाह हो, आप कभी भी पर्याप्त प्रसिद्ध या समृद्ध नहीं होंगे, जिससे आपको सहायता की आवश्यकता नहीं होगी।
    • अपने व्यक्तिगत जीवन को मत भूलें, जैसे कि आपका धर्म, आपके विश्वास, परिवार या अपने दोस्तों
    • बुरे लोग ईर्ष्या करते हैं, या सिर्फ आपको परेशान करने के लिए प्यार करते हैं।
    • आपको एक गायक बनने के लिए सुंदर या अच्छा होना जरूरी नहीं है हो तुम कौन हो
    • यदि आप "अत्याचार" (मैरिलिन मैनसन और लेडी गागा के उदाहरण के लिए) तैयार करना चाहते हैं - ईमानदार और असभ्य टिप्पणियों के लिए तैयार हो जाओ। जब आप अच्छा महसूस करते हैं, तो अपनी खुद की दुनिया में ऐसे कपड़े पहनें यदि आप ऐसा कुछ पहनने के लिए तैयार नहीं हैं, तो थोड़ा और अधिक लोकप्रिय, सुधारात्मक या किशोरावस्था पर विचार करें, और हमेशा अपने आप को सच मानना ​​याद रखें। अधिक प्रशंसकों को जीतने के बारे में सोचने के लिए तैयार मत बनो। पोशाक आप के लिए कुछ मतलब चाहिए
    • टिनी टिम के बारे में सुना है? अगर उसने जो कुछ किया था उसके साथ वह क्या कर सकता था, तो कहते हैं, "नहीं, मैं कभी हार नहीं पाऊंगा।" टिनी टिम ने कभी भी हार नहीं करते हुए एक सफल कैरियर हासिल किया है। लोग हँसे, लेकिन टिनी टिम को वह जो काम करने में कामयाब रहा, प्रतिभा के एक टुकड़े और आवश्यक सामग्री के बाकी के साथ: कोशिश करें और आगे बढ़ें। वे एक प्रकार की अजीब प्रतिभा होने के लिए राष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध हुए। वह गायन / मंच पर गाया गया
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com