IhsAdke.com

एक छोटा गायक कैसे चालू करें

माइकल जैक्सन, सैंडी और ब्रिटनी स्पीयर्स के रूप में व्यक्तित्व साबित हुए हैं, यह एक संगीत कैरियर पर काम करना शुरू करने के लिए बहुत जल्दी नहीं है पता लगाना कि स्टार बनने के लिए, हालांकि, एक नक्शा के बिना कार से देश को पार करने के लिए एक कार्य की तरह लग सकता है। इसके बावजूद, प्रशिक्षण और अनुभव के साथ, बचपन से सफल गायक बनने के लिए एक रिकॉर्ड लेबल के साथ एक ज्ञात और अनुबंध प्राप्त करने के लिए संभव है।

चरणों

विधि 1
अपने माता-पिता को समझना

चित्र एक बच्चा गायक चरण 1 बनें
1
वास्तविकता स्वीकार करें संगीत उद्योग में प्रवेश करना किसी के लिए आसान नहीं है यह अनुमान लगाया जाता है कि कौशल में प्रवीणता को विकसित करने के लिए 10,000 घंटे का अभ्यास आवश्यक है, जिसका अर्थ है कि आपको कई चीजों को एक प्रतिभाशाली गायक बनना है, जिसमें दोस्तों के साथ लटका, वीडियो गेम खेलना और अन्य शौक का अभ्यास करना शामिल है। अपने आप से पूछें कि क्या आप वास्तव में इस तरह की प्रतिबद्धता चाहते हैं
  • आपको एक भयंकर प्रतियोगिता का सामना करना पड़ता है और कई असफलता का सामना करना पड़ता है
  • सफल होने के बाद भी, मुनाफा आने में काफी समय लग सकता है, और आप अन्य चीजों के साथ-साथ, प्रदर्शन करने, चीजों पर हस्ताक्षर करने, दौरे, लिखने और गाने रिकॉर्ड करके कड़ी मेहनत कराना जारी रखेंगे। जैसे ही हो सकता है ग्लैमरस और फायदेमंद, काम हमेशा आसान नहीं होता है
  • चित्र शीर्षक से एक बच्चा गायक चरण 2 बनें
    2
    एक बच्चे गायक के बारे में खोजें प्रसिद्धि के लिए उनके रास्ते को समझने के लिए कनिष्ठ कलाकारों के अनुभवों के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें यह जानने का भी अच्छा विचार है कि किस प्रकार का संगीत आप वास्तव में गाना चाहते हैं
    • एक विशिष्ट व्यक्ति को चुनें जिसे आप इंटरनेट पर अपने करियर के बारे में लेख और साक्षात्कार के लिए प्रशंसा और ब्राउज़ करें। प्रश्न में कलाकार को सफलता और संगीत उद्योग के बारे में क्या कहना है इसके बारे में अनुसंधान करें।
    • प्रश्न में कलाकार के लिए विकिपीडिया पृष्ठ खोलें और कलाकार के बारे में साक्षात्कार और लेखों के लिंक खोजने के लिए "संदर्भ" अनुभाग पर जाएं।
    • आप संगीत उद्योग और पुस्तकालयों में कनिष्ठ गायक के बारे में भी जानकारी पा सकते हैं। एक लाइब्रेरियन से बात करें और आज या अतीत में प्रसिद्ध व्यक्तियों की जीवनी और आत्मकथाएं ढूंढने में सहायता के लिए पूछें।
  • चित्र शीर्षक एक बच्चा गायक चरण 3 बनें
    3
    संगीत शैलियों के लिए खोजें आप पहले से ही संगीत शैली का एक विचार प्राप्त कर सकते हैं जिसे आप गाते हैं, लेकिन यदि आपको अभी भी पता नहीं है, तो कुछ शोध करें। समय और ऊर्जा को अपने आप को समर्पित करने के लिए केवल एक सर्टेनजो गायक बनने के लिए बर्बाद मत करो, साल बाद, कि आप ओपेरा गाते हैं उन सभी को सुनने के द्वारा शैलियों के बारे में अपना ज्ञान दीजिए ताकि आप यह जान सकें कि आप क्या पसंद करते हैं और आप क्या मानते हैं कि आप गा सकते हैं।
    • Last.fm और Spotify जैसी सेवाओं का प्रयोग करें जो अपने स्वाद के साथ फिट होने वाले संगीत के साथ स्वयं के रेडियो स्टेशन बनाने के लिए
    • एक और विकल्प यह है कि रेडियो स्टेशनों को गाने के बारे में सुनने के लिए बस ज़ापना देना।
    • अपने माता-पिता से उन गाने को पेश करने के लिए कहें जो वे आपके लिए पसंद करते हैं। यह बहुत संभावना है कि उनका स्वाद आपके से अलग है
  • एक बच्चा गायक बनें चित्र 4
    4
    पता लगाएँ कि सफलता आपको किस तरह का मतलब है "सफल होने के नाते" एक अस्पष्ट शब्द है जिसका अर्थ बहुत सी बातें हो सकता है, खासकर आज, क्योंकि अनुसरण करने के लिए कई अलग-अलग पथ हैं क्या आप इंटरनेट पर सफल होना चाहते हैं? क्या आप लेबल के साथ एक अनुबंध पर हस्ताक्षर करना चाहते हैं और पूरे देश में प्रदर्शन करना चाहते हैं? थिएटर में एक गायक बनना चाहते हैं और भविष्य में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं? उपरोक्त प्रश्नों के उत्तर आपको उस प्रकार के प्रशिक्षण को निर्धारित करने में मदद करेंगे जो आपको आवश्यकता होगी।
  • चित्र एक बच्चा गायक बनें चरण 5
    5
    समझें कि फ़िरूली समर्थन मामले क्यों हैं। संगीत कैरियर के पीछे चलना एक महँगा काम है - आखिरकार, आपको प्रशिक्षण, उपकरण और कपड़े में निवेश करना होगा - और यह समय लेने वाली है इसके अलावा, यह भावनात्मक रूप से भारी अनुभव है क्योंकि आपको अस्वीकृति, आलोचना और अन्य कठिनाइयों का सामना करना होगा। ऐसी चीजें हैं जो नाबालिगों द्वारा नहीं की जा सकती, जैसे परीक्षणों पर हस्ताक्षर करने या अनुबंध पर हस्ताक्षर करना। एक संगीत कैरियर का पीछा करने के लिए आपको अपने माता-पिता या कानूनी अभिभावक के समर्थन की आवश्यकता होगी।
  • एक बाल सिंगर बनें चित्र का शीर्षक चरण 6
    6
    बोले एक ठोस बहस चूंकि गायक के करियर आपके और आपके माता-पिता के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, इसलिए यह स्पष्ट करना आवश्यक है कि आप युवा होने के बावजूद निर्णय में बहुत ज्यादा सोचा हैं। यदि आप बस कहते हैं कि यह मजेदार हो रहा है, तो आपके माता-पिता निश्चित रूप से आपको याद दिलाएंगे कि यह बहुत काम है इसलिए, यह महत्वपूर्ण है कि आपके द्वारा किए गए शोध का उपयोग करने के लिए पहले यह साबित करना है कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं।
    • अपनी तर्कों को एक के रूप में लिखने का प्रयास करें प्रेरक लेखन. उन सभी बुरे कारणों के बारे में सोचो जिनसे आपके माता-पिता गिर सकते हैं और उनसे लड़ने के लिए तर्क-विवाद कर सकते हैं। जब भी संभव हो, अपने लाभ के लिए तथ्यों का उपयोग करें अगर आपके माता-पिता कहते हैं कि आप अपने दोस्तों के साथ ज्यादा समय नहीं बिखेंगे, तो ऐसा कुछ कहें, "मैं स्कूल में गाना बजानेवालों क्लब में शामिल हो सकता हूं और नए दोस्त बन सकता हूं जो संगीत के लिए मेरा जुनून साझा करते हैं।"
    • अकेले वार्तालाप की चर्चा करें क्योंकि चर्चा के समय सभी बिंदुओं को याद रखना महत्वपूर्ण है।
  • एक बाल सिंगर बनें चित्र 7
    7
    अपने माता-पिता से बात करें सभी शोध के बाद, यह बताएं कि आप अपने माता-पिता के बारे में क्या सोचते हैं। शांत और नियंत्रण में रहें, भले ही वे पहले से नाखुश लगते हों दिखाएं कि आप गायन या कोरल क्लब में भाग लेने में रुचि रखते हैं, हर अवसर पर गाते हुए आप कर सकते हैं, और इसके बारे में अधिक से बात कर सकते हैं। प्रतिगमन के कुछ उदाहरण:
    • "मुझे नहीं लगता कि यह एक अच्छा विचार है, क्योंकि आपको स्कूल जाना है।" "मैं अभी भी स्कूल जा रहा हूं, यह विचार विद्यालय के बाद अभ्यास करना है और सप्ताहांत पर खुद को पेश करना है, भले ही मैं प्रसिद्ध हूं, फिर भी मैं अध्ययन करने का एक रास्ता खोज रहा हूं।"
    • "आप इसे पछतावा करने जा रहे हैं। काम भारी है।" "मुझे पता है कि, मैंने कई अन्य युवा गायक पहले के माध्यम से चले गए हैं, पर मुझे बहुत शोध किया है, लेकिन मेरा मानना ​​है कि मैं आपकी मदद के लिए सक्षम हूं।"
    • "क्या आप शौक के लिए गायन जारी नहीं करते हैं?" "लोगों का कहना है कि आप जो प्यार करते हैं, क्या करना सबसे अच्छा है, है ना? मुझे लगता है कि अगर मैंने कुछ प्यार किया है, तो मुझे कभी भी काम करने के लिए मजबूर नहीं होगा।"
    • "हमारे पास इसके लिए पैसा नहीं है।" "मुझे मेरे लिए ट्रेनिंग और खुद को पेश करने का एक तरीका मिल सकता है, जैसे कि केक बिक्री, कार धोने, अन्य बातों के अलावा। समय के साथ, मैं गायन करने में सक्षम हूं।"
  • विधि 2
    प्रशिक्षण और अनुभव प्राप्त करना

    एक बाल सिंगर बनें चित्र का शीर्षक चरण 8
    1
    एक शिक्षक खोजें गायन के साथ उन्हें नुकसान पहुँचाए बिना आपके मुखर chords गाए और देखभाल करने के लिए सीखने के लिए आपको कोच की आवश्यकता होगी पेशेवर आपको गाने चुनने और संगीत की मूल बातें सिखाने में मदद करेगा, अपनी ताकत और कमजोरियों की पहचान करेगा।
    • सामान्य रूप से संगीत की ओर केंद्रित साइटों और फ़ोरम पर शिक्षक की घोषणाएं देखें आप फेसबुक समूह में निजी सबक देने के लिए इच्छुक व्यक्ति भी पा सकते हैं। जाहिर है, अजनबियों से संपर्क करते समय सावधान रहें
    • शिक्षक को एक पेशेवर गायक होने की आवश्यकता नहीं है। अपने इतिहास को देखें और देखें कि पिछले छात्रों ने कैसे छोड़ा है।
    • यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि यह आपकी आवाज़ को कभी दुख नहीं करेगा, तो भविष्य में कुछ तकनीकों का गंभीर परिणाम हो सकता है। शिक्षक उन्हें पहचान सकता है और आवाज को नियंत्रित करने में आपकी सहायता कर सकता है, जिससे आप एक और अधिक स्थायी और सफल कैरियर के लिए आगे बढ़ सकते हैं।
  • एक बच्चा गायक बनें चित्र 9
    2
    जानें और अभ्यास करें उतना ही उतने ही लोग हैं जो तकनीकी पक्ष को जानने के बिना अकेले गाते हुए सीखते हैं, यह महत्वपूर्ण है कि नोट, धुन, सुराग, उपाय, धड़कता है और कई अन्य चीजों को सफल बनाने और एक गायक औसत से ऊपर समझने के लिए। ऐसा लगता है कि, आपको प्रतिस्पर्धा से बाहर खड़ा होना चाहिए और दिखाएं कि आप इसे गंभीरता से लेते हैं।
    • नाटकों के रूप में गाने के बारे में सोचो जिसमें आप एक हिस्सा खेल रहे हैं। अपने आप से पूछें कि आप कौन हैं, आप गायन क्यों कर रहे हैं, आपको अन्य चीजों के साथ कैसा महसूस करना चाहिए।
    • आपको संगीत की तरह बुनियादी चीजों का अभ्यास करने में कई घंटे खर्च करने होंगे।
  • एक बाल सिंगर बनें चित्र का शीर्षक चरण 10
    3
    स्कूल के नाटकों और चर्च के कामचलाऊ भाग में भाग लेते हैं। जितनी जल्दी हो सके, ज्ञात हो जाना ज़रूरी है और गाना, चाहे टुकड़ों में या गायन के लिए, स्थानीय समुदाय में सक्रिय रूप से भाग लेने के दौरान स्टारडम की तलाश करने का एक शानदार तरीका है। प्रस्तुति को रिकॉर्ड करने और मित्रों, परिवार और इंटरनेट अनुयायियों को इसे बाद में वितरित करने के लिए किसी से पूछो।
  • एक बाल सिंगर बनें चित्र का शीर्षक चरण 11
    4
    कुछ परीक्षण करें यदि आपको लगता है कि आप आम जनता के लिए प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं, तो आवाज संबंधी बच्चों और बच्चों की प्रतिमाओं जैसे कार्यक्रमों पर टेलीविज़न की क्विज़ में भाग लेने से आपका नाम ज्ञात करने का एक अच्छा मौका है संगीत के टुकड़ों के परीक्षण के लिए भी कॉल कर रहे हैं और टीवी हर समय दिखाता है समूह और इंटरनेट मंचों में सूचित रहें
    • अच्छी तरह से तैयार हों, पहले से गाने तैयार करें, पता करें कि क्या परीक्षण किया जा रहा है (विशेषकर यदि यह एक विशिष्ट कहानी और संगीत के साथ संगीत का एक टुकड़ा है) और हर बार जब आप एक परीक्षण के लिए जाते हैं तो अच्छा संयम बनाए रखें।
    • परीक्षणों में भाग लेने के लिए गायन के अलावा विशिष्ट कौशल की आवश्यकता होती है: आप कितने प्रश्नों और सुझावों को प्राप्त करेंगे, इसके साथ ही परीक्षाओं को कैसे संभालना है यह जानने के लिए आपको कई सत्रों में भाग लेने की आवश्यकता होगी जब छुट्टी दी जाती है तो निराश मत हो।
  • एक बाल सिंगर बनें चित्र 12
    5



    गायक के रूप में कुछ काम करें यदि आप एक गायक / गीतकार के रूप में काम करना चाहते हैं, तो कॉफी की दुकानें और रेस्तरां जैसे स्थानीय प्रतिष्ठानों की तलाश करें जो लाइव प्रदर्शन के लिए गायकों को भेंट करते हैं। तो आपका नाम बेहतर जाना जाएगा और आपको बेहतर नौकरी मिल जाएगी इसके ऊपर, यह प्रशिक्षण और आउटरीच खर्च को कवर करने में मदद करेगा।
    • फेसबुक समूह और इंटरनेट फ़ोरम में विशेष नौकरियों की तलाश करें जो कि संगीत की ओर अग्रसर हैं।
    • कुछ नौकरियां अच्छी तरह से भुगतान नहीं करती हैं, लेकिन जन्मदिन की पार्टियों जैसे बड़े दर्शकों को जीतने में आपकी मदद कर सकते हैं - दूसरों को अच्छी तरह से भुगतान करते हैं, लेकिन शादी के दलों जैसे फैलाने में मदद नहीं करते नौकरी स्वीकार करने से पहले हमेशा अपने लक्ष्यों का मूल्यांकन करें: क्या प्रशंसकों का होना या पैसा बनाना ज़रूरी है? समय के साथ, आप एक बिंदु पर पहुंचेंगे जहां आप दोनों को प्राप्त कर सकते हैं।
    • आग्रह करने के लिए तैयार करें कुछ स्थानों पर आप तुरंत किराया करने के लिए सहमत नहीं हो सकता है।
    • कार्य को स्वीकार करते समय सावधानी बरतें: अपने माता-पिता से विज्ञापन को देखने के लिए और अपने लिए ठेकेदार से संपर्क करें। अजनबियों के साथ किसी भी अनुबंध को बंद करने से पहले सावधानी बरतनी चाहिए
  • विधि 3
    औद्योगिक कुख्याति प्राप्त करना

    एक बाल सिंगर बनें चित्र 13
    1
    उन रिकॉर्ड कंपनियों की पहचान करें जिनके साथ आप काम करना चाहते हैं। संगीत उद्योग में नाटकीय कंपनियों से लेकर रिकॉर्ड कंपनियों तक कई अलग-अलग संगठन हैं वे रिकॉर्डिंग, रिलीज, प्रोडक्शन और संगीत वितरण के लिए जिम्मेदार हैं। हर क्षेत्र के रूप में, बड़ी, स्वतंत्र रिकॉर्ड कंपनियां हैं - पता करें कि आप किस प्रकार का संगीत बनाना चाहते हैं, और पता करें कि क्या वे डेमो के साथ टेप स्वीकार करते हैं। यदि आप किसी निर्माता के साथ संपर्क में रह सकते हैं, तो आपको प्रदर्शनों को प्रस्तुत करने के तरीके के बारे में बेहतर जानकारी मिलनी चाहिए।
  • एक बच्चा गायक चरण 14 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    सामाजिक नेटवर्क पर अपने काम को बढ़ावा दें कई महत्वाकांक्षी कलाकारों ने यूट्यूब और फेसबुक जैसे आभासी प्लेटफार्मों का उपयोग गायन वीडियो पोस्ट करने और पूरे विश्व में अपना काम फैलाने के लिए किया है। बहुत से लोग आपको एक बटन के क्लिक से जान सकते हैं! दोस्तों और परिवार के सदस्यों से सामाजिक नेटवर्क पर अपने काम साझा करने और साझा करने के लिए कहें, ताकि उनके मित्र आपको जान सकें। समय के साथ, आपके प्रशंसकों में तेजी से वृद्धि होगी
  • एक बाल सिंगर बनें चित्र का शीर्षक चरण 15
    3
    संगीत उद्योग में रिश्ते बनाएं बहुत से लोग ब्लॉगों को इसका उपयोग करते हैं दोस्तों की तुलना में मेरे पास और एल्बम हैं और MonkeyBuzz नए कलाकारों से मिलने के लिए .. ऐसी साइटों से संपर्क जानकारी खोजें और उन्हें अपना काम भेजें। एक बार जब आप यह पता लगा लें कि आप कौन सा लेबल पर काम करना चाहते हैं, तो इसका उपयोग सामाजिक नेटवर्क पर करें और इंटरनेट पर इसके लिए ज़िम्मेदार लोगों को ढूंढने का प्रयास करें। उनसे बात करो और ज्ञात हो जाओ!
    • यदि लेबल स्थानीय है, तो एक अधिक व्यक्तिगत संबंध बनाने के लिए एक मीटिंग शेड्यूल करने का प्रयास करें।
  • चित्र शीर्षक से एक बच्चा गायक चरण 16 बनो
    4
    एक पेशेवर वेबसाइट में निवेश करें एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए, अपने मंच नाम के साथ पृष्ठ में अभी निवेश करना महत्वपूर्ण है। सभी छवियों, लोगो और तस्वीरें पेशेवर होना चाहिए! अगर आपके पास निवेश करने के लिए बहुत अधिक पैसा नहीं है, तो नौसिख डिज़ाइनर और फोटोग्राफर देखें तो आप एक दूसरे की सहायता करते हैं
    • आपके माता-पिता पेशेवर वेबसाइटों में निवेश नहीं करना चाह सकते हैं, इसलिए कम से कम शुरुआत के लिए सस्ता डिजाइनरों और सर्वरों की तलाश करें। समझाएं कि उदाहरण देने के द्वारा पेशेवर छवि बनाए रखना महत्वपूर्ण है, जैसे "किसी सेवा के लिए किसी की तलाश करते हुए, क्या आपको एक अच्छी तरह से संगठित और संगठित वेबसाइट पर अधिक आश्वस्त नहीं लगता है?" या "जब आप उत्पाद खरीदते हैं, क्या सुंदर पैकेजिंग को ध्यान आकर्षित नहीं करते? क्या आप बदसूरत उत्पादों को खरीदना पसंद करेंगे? मैं जो पेशकश कर रहा हूं वह एक ऐसी सेवा है जो मुझे आशा है कि मैं सफल हो जाऊंगा, लेकिन मुझे एक अच्छी छवि की आवश्यकता है।"
    • यदि आपके माता-पिता अभी भी शामिल लागतों से सहमत नहीं हैं, तो वेबसाइटों के माध्यम से धन जुटाने की कोशिश करें जैसे कि स्वाद के लिए, Kickante और छोटी छड़ी.
  • एक बच्चा गायक बनें चित्र 17
    5
    प्रतिभा स्काउट्स के लिए खोजें यह एक पेशेवर है जिसका काम दुनिया में छिपी प्रतिभाओं को ढूंढने और उन्हें सामने लाने के लिए है। वे आपको परीक्षण, शो और लेबल रिकॉर्ड करने में मदद कर सकते हैं। एजेंसियों और फेसबुक समूहों के पृष्ठों पर पेशेवर ढूंढें
    • प्रतिभा स्काउट से संपर्क करते समय, एक फोटो पैक भेजें, फिर से शुरू करें, और एक पत्र भेजें। आपको संभवतः अपने माता-पिता की मदद की आवश्यकता होगी
    • पाठ्यक्रम संक्षिप्त और संक्षिप्त होना चाहिए, लेकिन विशेष प्रतिभाओं, शिक्षकों और प्राप्त प्रशिक्षण जैसे विवरण शामिल करें।
    • यदि आप संदर्भों को शामिल करने जा रहे हैं, तो उन लोगों का चयन करें, जो आपके लिए अच्छा बोलते हैं।
    • सामग्री जमा करने के बाद, प्रक्रिया जारी रखने के लिए एजेंसी से संपर्क करें।
    • यदि आप एक परीक्षा में जाते हैं और निर्माता की आवश्यकता होती है, तो अन्य भाग लेने वाले बच्चों से बात करें और उत्पादकों और एजेंटों के संपर्क की व्यवस्था करें।
    • सावधान रहें और केवल ईमानदार लोगों के साथ हाथ से बचने के लिए काम करें। अतिरंजित वादे, तत्काल परीक्षण, उच्च वेतन के लिए देखें जो अनुभव की आवश्यकता नहीं है, जो लोग विशिष्ट प्रकार या उम्र की तलाश नहीं करते हैं, या कोई भी जो अपनी पहचान को छुपाता है एजेंसियों के लिए भी देखें जो अग्रिम भुगतान मांगते हैं और बड़े, आकर्षक विज्ञापन करते हैं: एजेंसी घोटाले के लिए यह देखने के लिए एजेंसी की वेबसाइट पर अधिक पूरी जानकारी देखें।
  • विधि 4
    एक रिकॉर्ड सौदा हस्ताक्षर

    एक बच्चा गायक बनें चित्र 18
    1
    एक डेमो टेप बनाओ जितना भी यह कदम चुनौतीपूर्ण हो सकता है, यदि आपके पास पहले से ही प्रशिक्षण है, तो यह शुरू करना एक अच्छा विचार है अपने खुद के संगीत का उत्पादन. एक रिकार्ड कंपनी को सामग्री प्रस्तुत करने के लिए, आपको अद्वितीय, मूल, कॉपीराइट-मुक्त सामग्री की आवश्यकता होगी।
    • डेमो टेप में अधिकतम तीन ट्रैक होना चाहिए।
  • चित्र एक बच्चा गायक बनें चरण 1 9
    2
    रचनात्मक प्रतिक्रिया और आलोचना प्राप्त करें पटरियों को रिकॉर्ड करने के बाद, उन्हें उन शिक्षकों और उद्योग में जुड़े किसी भी व्यक्ति से परिचय दें, जो सुधार किया जा सकता है और जो से बचने की जरूरत है उसे ईमानदार प्रतिक्रिया प्राप्त करें। दोस्तों और परिवार की टिप्पणियां बहुत मददगार नहीं हैं, क्योंकि वे आपको चोट नहीं करना चाहेंगे।
    • सभी सुझावों का पालन करना आवश्यक नहीं है, लेकिन यदि कई लोग एक ही बात को इंगित करते हैं, तो एक संकेत है कि कुछ को बदलने की जरूरत है।
    • व्यक्तिगत रूप से आलोचना मत लेना आलोचकों का विचार आप पर हमला नहीं करना है या कहने के लिए आपके पास प्रतिभा नहीं है आलोचना आपको सर्वोत्तम प्रदान करने में सहायता करती है
  • एक बाल सिंगर बनें चित्र का शीर्षक चरण 20
    3
    अपनी आवाज़ को परिष्कृत करें आलोचना प्राप्त करने के बाद, लाभ उठाएं और उन परिवर्तनों को बनायें जिन्हें आप आवश्यक समझते हैं। मिश्रण और मास्टरिंग आपके संगीत को पेशेवर बनाने के लिए अच्छा प्रारंभिक बिंदु हैं
  • चित्र शीर्षक वाला एक बच्चा गायक चरण 21
    4
    रिकॉर्ड कंपनियों के कामकाज को समझें अगर आप वास्तव में एक अनुबंध पर हस्ताक्षर करना चाहते हैं, तो आपको याद रखना चाहिए कि रिकॉर्ड कंपनियां ऐसी कंपनियां हैं जिन्हें व्यय और मुनाफा-प्रशंसकों, अच्छे संगीत और समर्पण को कवर करने के लिए पैसा बनाने की ज़रूरत है, आप एक रिकॉर्ड कंपनी के साथ अपने काम में निवेश करने की संभावना बढ़ाते हैं। डिस्क। बड़े लेबल इच्छुक कलाकारों से हजारों प्रदर्शन प्राप्त करते हैं, और किसी को पेशेवरों का ध्यान आकर्षित करने के लिए किसी तरह से बाहर खड़ा होना चाहिए।
    • कुछ रिकॉर्ड कंपनियां उन कलाकारों की ओर से भी प्रस्तुत नहीं कर सकती हैं जो आत्मनिर्भर नहीं हैं और प्रकाशित किए गए हैं
    • जैसा कि रिकॉर्ड कंपनियों द्वारा देखा जाना और स्वीकार करना मुश्किल है, इस आलेख में दिए गए सुझावों को और भी महत्वपूर्ण बनाते हैं। एक व्यावसायिक अनुबंध करने से पहले आपको प्रशिक्षित करना और जाना चाहिए।
  • एक बच्चा गायक बनें चित्र 22
    5
    अपना संगीत जमा करें अपना डेमो टेप भेजने के लिए कुछ रिकॉर्ड लेबल्स चुनें, लेकिन एक समय में एक स्पर्श करें। रिकॉर्डर की वेबसाइट के निर्देशों के अनुसार या कुछ व्यावसायिक उद्योग संपर्क के माध्यम से गाने भेजें। अगर आप ड्रापबॉक्स या साउंडक्लाउड जैसे प्लेटफार्मों के माध्यम से शिपिंग कर रहे हैं, तो फ़ाइलों को निजी बनाने के लिए सावधान रहें, इसलिए किसी भी व्यक्ति को गाने तक पहुंच नहीं है। लेबल के लिए ईमेल छोटा और विनम्र होना चाहिए, हमेशा से।
    • अगर आपको एक हफ्ते के भीतर कोई जवाब नहीं मिलता है, तो एक और ईमेल भेजें, विनम्रता से पूछो, अगर आपके पास संगीत सुनने के लिए समय था। हमेशा ईमेल के बीच एक सप्ताह का इंतजार करें
    • अगर आपको एक महीने के भीतर कोई प्रतिक्रिया प्राप्त नहीं होती है या कोई नकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त नहीं होती है, तो अगले रिकॉर्डर पर जाएं
  • एक बच्चा गायक बनें चित्र 23
    6
    अनुबंध पर हस्ताक्षर करें यदि एक रिकॉर्ड कंपनी आपके टेप को स्वीकार करती है और आपके काम को पसंद करती है, तो एक एजेंट आपको अधिक अनुबंध की जानकारी के साथ संपर्क करेगा। कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह सही तरीके से हस्ताक्षर करने और अपने काम के पुरस्कारों को कैसे पकाना है, सावधान रहें कई ठेके कलाकार को सीमित करते हैं, जो एक गहरी पठन या एक वकील की मौजूदगी की आवश्यकता होती है।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (23)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com