IhsAdke.com

कैसे जस्टिन Bieber के एक प्रशंसक बनने के लिए

क्या आप गायक जस्टिन बीबर में रुचि रखते हैं और अपने प्रशंसक आधार का हिस्सा बनने के बारे में सोच रहे हैं? खैर, यह निर्णय करना इतना सरल नहीं है वास्तव में, "Bieber परिवार" में शामिल होने के लिए पर्याप्त काम उत्पन्न होता है! डरो मत - यह लेख आपकी मदद करने और प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाने के लिए यहां है! शुरू करने के लिए तैयार हो? पढ़ते रहो!

चरणों

एक जस्टिन Bieber फैन चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
कभी नहीं कहें कि आप "जस्टिन बीबर प्रशंसक" हैं, जब तक आप इसे थोड़ा पसंद नहीं करते। गायक के सच्चे प्रशंसक स्वयं का उल्लेख करते हैं Beliebers- किसी अन्य नियुक्ति को समुदाय द्वारा गंभीरता से नहीं लिया जाएगा "प्रशंसकों" और "बेलीबर्स" के बीच एक बड़ा अंतर है - आप सिर्फ एक "प्रशंसक" बनना नहीं चाहते हैं! एक "बलिबेर" होने के नाते बहुत बेहतर है
  • एक जस्टिन Bieber फैन चरण 2 नाम वाली तस्वीर
    2
    अपने गीतों के गीतों को याद रखना यह प्रक्रिया का एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है सब असली विश्वासकर्ता पत्र को जानता है अपने एल्बमों के सबसे पुराने गीतों से शुरु करें मेरी दुनिया और मेरी दुनिया 2.0, कुछ क्लासिक वाले - जैसे एक समय (मेरी दुनिया) और बच्चा (मेरी विश्व 2.0)।
  • एक जस्टिन Bieber फैन चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक बलिबर होने के नाते गायक से संबंधित उत्पादों के बारे में नहीं है जाहिर है, अगर आपके पास कुछ है, तो यह बहुत अच्छा होगा। कुछ विश्वासियों उन वस्तुओं को नहीं खरीद सकते हैं जो जस्टिन को दर्शाते हैं, ताकि आप खुद को घर पर भी बना सकें- वे मज़ेदार होंगे! अगर आपको एस्ट्रो के कॉन्सर्ट में जाना पड़ता है, तो आप देखेंगे कि कई टी-शर्ट जो उन्होंने इस्तेमाल किए हैं, उन्हें अनुकूलित किया गया है।
  • एक जस्टिन Bieber फैन चरण 4 नाम वाली तस्वीर
    4
    तथ्यों को याद रखना हर विश्वासी मूल बातें जानता है हम जानते हैं कि उनका जन्म (1 मार्च, 1 99 4 को, 12:56 बजे, लंदन में, ओन्टारियो में, कनाडा, सेंट जोसेफ हॉस्पिटल के दूसरे मंजिल पर), उनकी टीम के सदस्यों के नाम, भाई (जैक्सन) और उसकी बहन (जैज़ी) इत्यादि स्टार के बारे में अधिक खोजें और खोजें
  • एक जस्टिन Bieber फैन चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपनी प्रशंसा दिखाओ सुनिश्चित करें कि आपके विद्यालय में हर कोई जानता है कि आप विश्वासी हैं आप की आलोचना की जाएगी, लेकिन एक सच्चे विश्वास तो खुद को हिलाने नहीं देता। अपने बाइंडर्स, नोटबुक, इत्यादि में उसकी तस्वीरें चिपकाएं।



  • एक जस्टिन Bieber फैन चरण 6 नाम वाली तस्वीर
    6
    ट्विटर पर एक प्रशंसक खाता बनाएं विश्वासियों के लिए, ट्विटर एक-दूसरे के साथ और जस्टिन के साथ जुड़ने और बातचीत करने का सबसे अच्छा विकल्प है। ऐसा खाता होना महत्वपूर्ण है। वह पर्याप्त है और जब वह ऑनलाइन है तो स्टार का ध्यान आकर्षित करने का प्रयास करें इसके अलावा, जब भी संभव हो गायक से संबंधित "विषयों के रुझान" को बनाने या प्रसारित करें जब आप कई अनुयायी नहीं करते हैं, तो ऐसा करना मुश्किल होगा। फिर भी, अन्य खातों से संबंधित मुद्दों को लोकप्रिय बनाने में सहायता करें।
  • एक जस्टिन Bieber फैन चरण 7 का शीर्षक चित्र
    7
    जस्टिन की टीम का सम्मान सिर्फ स्टार का समर्थन न करें - अपनी सुरक्षा (केनी), आपके "तकनीशियन" (रयान गुड), आपके प्रबंधक (स्कूटर ब्रौन) आदि के बारे में बुरी चीजें मत कहो। ये लोग उनके लिए महत्वपूर्ण हैं- वैध विश्वासियों ने उनका अनादर नहीं किया।
  • एक जस्टिन Bieber फैन चरण 8 नाम वाली तस्वीर
    8
    अपने कमरे में जस्टिन के विभिन्न पोस्टर फांसी की कोशिश करो! जब लोग आप का दौरा करेंगे तो वे देखेंगे कि आप गायक के प्रशंसक हैं और आप इसे अपने दोस्तों को भी बता सकते हैं - जब तक कि आपको "प्रसिद्ध" नहीं मिलता। यह महान होगा! इन सरल चरणों का पालन करें और ध्यान केंद्रित रहें एक नकली Belieber से कुछ भी बुरा नहीं है यदि आप "परिवार में आते हैं," तो कोई रास्ता नहीं है।
  • एक जस्टिन Bieber फैन चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    9
    याद रखें: भरोसा एक "दौड़" की तरह है जो अधिक से अधिक सदस्य हैं। तो आप गर्व हो सकते हैं - क्योंकि इस परिवार का हिस्सा होने के नाते यह संकेत मिलता है कि आप एक अच्छे इंसान हैं। यदि आप केवल जस्टिन की उपस्थिति की परवाह करते हैं, तो आपको "बेल्बेबर" कहा जाने योग्य नहीं है!
  • युक्तियाँ

    • अन्य विश्वासियों को दोस्ती करने का प्रयास करें ताकि आप इसके बारे में बात कर सकें! यह परिवार में होने का सबसे अच्छा हिस्सा है!
    • एकाधिक प्रशंसक खाते बनाएं (ट्विटर, Instagram, Tumblr, आदि)।
    • अक्सर ट्विटर पर जाएं, क्योंकि विश्वासियों को उनकी मूर्ति से नेट पर बहुत भ्रम हो जाता है!
    • वह अपने परिवार और उसके दोस्तों से प्यार करता है अगर आप उनसे "जलन" कर रहे हैं और उनसे नफरत करना शुरू करते हैं, तो आप जस्टिन को खुद को चोट पहुंचा रहे हैं कोई विश्वास नहीं करेगा! सितारा की प्रेमिका को नफरत करने से आप उसकी प्रेमिका नहीं बनाते!

    चेतावनी

    • जस्टिन की पूजा को ज़्यादा मत करो "Bieber बुखार" को नियंत्रित करना मुश्किल हो सकता है (जैसा कि लोग गायक के साथ उन्माद का उल्लेख करते हैं), लेकिन अपने सभी दोस्तों को सिर्फ इसलिए नहीं खोना क्योंकि वह सुंदर आवाज, सुंदर केश, आकर्षक आंखों, नृत्य चाल अद्भुत प्रदर्शन, प्रभावशाली प्रदर्शन, खेल के प्रदर्शन और उपकरणों (गिटार, पियानो, ड्रम और तुरही) खेलने की क्षमता है कि जस्टिन को बचपन से मिला है

    आवश्यक सामग्री

    • गायक के एल्बम, पोस्टर, उत्पाद और एक जीवनी (स्वयं या नहीं) - कुछ भी जस्टिन को संदर्भित करता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com