IhsAdke.com

एक मॉड फैन की पहचान कैसे करें

क्या आपने देखा है कि ऐसे लोग कैसे हैं जो अचानक एक टीम के प्रशंसक बन गए हैं जो अभी चैंपियन रहे हैं? क्या आपने कभी सोचा है कि क्या वे "सच्चे प्रशंसकों" हैं क्योंकि वे शपथ लेते हैं? या क्या आपके पास यह धारणा है कि वे सिर्फ modinha समर्थक हैं? ये पहचानना अपेक्षाकृत आसान है - आपको संकेतों की पहचान करने और सही प्रश्न पूछने के लिए सीखने की आवश्यकता है।

चरणों

एक बैंडविगॉन प्रशंसक चरण 1 पहचानें चित्र
1
पता लगाएं कि इस समय टीम सबसे अच्छी है व्यक्ति से पूछें कि उनकी पसंदीदा टीम क्या है, कोई भी खेल अगर वह कहती है कि पल की सर्वश्रेष्ठ टीम पसंदीदा टीम है, तो पूछें यदि जवाब कुछ ऐसा है: "क्योंकि यह बहुत अधिक है!" शायद, व्यक्ति का मतलब है कि फिलहाल, वे बहुत ज्यादा हैं वह मोडिंहा का एक प्रशंसक है
  • एक बैंडविगॉन प्रशंसक चरण 2 को पहचानें चित्र
    2
    इन प्रशंसकों टीम के लिए कितने विश्वास योग्य हैं देखें। इसके लिए समय लगता है, क्योंकि आपको एक या एक से अधिक सत्रों का इंतजार करना होगा। यदि टीम एक नाकाबंदी खेल खो देती है, एक शीर्षक या फाइनल तक पहुंचने में विफल रहता है, और समर्थक उस दल के लिए घृणा दिखाता है जो उसने पिछले दिन दिलाया था, वह टीम की तुलना में किसी और को विफल हो गया है!
    • यदि वह टीम के अतीत के खिलाड़ियों, कोचों या विरोधियों के बारे में कुछ जानता है तो संभावित समर्थक से पूछें



  • एक बैंडविगॉन प्रशंसक चरण 3 पहचानें चित्र
    3
    अपने कारणों से सुनो वे अपनी "वफादारी" की व्याख्या करने के लिए झूठी कारणों का उपयोग कर सकते हैं। Modinha के प्रशंसक आम तौर पर उनकी वफादारी को समझाने के लिए एक ही सामान्य कारणों का उपयोग करें वे कुछ कह सकते हैं जैसे "मैं हमेशा टीम पसंद आया!", "मेरा परिवार वहां से है।", या सबसे स्पष्ट: "वे भयानक हो!", यह सब गड़बड़ बहाना है टीम को चुनने पर उस शहर को कौन कहता है जहां व्यक्ति का जन्म हुआ था?
  • एक बैंडविगॉन प्रशंसक चरण 4 पहचानें चित्र
    4
    "प्रशंसक कपड़ों" की जांच करें कपड़े महत्वपूर्ण हैं क्या ये लोग टीम शर्ट, टोपी और सामान पहनते हैं? भी पूछो। कभी-कभी एक सामान्य व्यक्ति कहता है, "मुझे टोपी / शर्ट पसंद है।" Modinha प्रशंसकों को आमतौर पर नई शर्ट पहनते हैं यदि कोई टीम शर्ट के साथ कोई है, तो वह शायद एक मॉडिन्हा समर्थक या हो सकता है। याद रखें कि हर टीम खराब समय के माध्यम से जाती है यहां तक ​​कि जब कुरिन्थियों पूर्व लिबर्टडोर्स में तोलिमा से हरा दिया, इंटरनेशनल क्लब विश्व कप में Mazembe के लिए खो दिया है, और वास्को ब्राजील चैम्पियनशिप में चला गया था, इन टीमों में से असली प्रशंसकों समर्थन दिखाने और उनके लिए खुश करने के लिए जारी रखा।
  • युक्तियाँ

    • Modinha के प्रशंसक कई बार एक बार में जयकार के लिए करते हैं। यहां तक ​​कि अगर वे एक ही खेल में हैं, कभी कभी भी RIVAIS! असली प्रशंसकों टीम के लिए जय हो, विशेष रूप से प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ, कोई फर्क नहीं पड़ता कि स्थिति
    • उदाहरण के लिए, जब हर कोई चैंपियनशिप फाइनल में टीम के लिए उत्साहित होता है, तो हर किसी के लिए असली प्रशंसक होना असंभव है शायद कुछ टीम की तरह ही। एक प्रमुख गेम में टीम के लिए जयजयकार पूरे साल के लिए उत्साह से अलग है।
    • जब आप एक मॉडिफा प्रशंसक बताते हैं कि वह वास्तव में क्या है, तो वह शायद पागल हो जाएगा। रास्ते से बाहर निकल जाओ और उसे एक हारने वाला, या कुछ कहते हैं। अगर आप वास्तव में बातचीत जारी रखना चाहते हैं, तो उसे बताएं कि आपको जीवन के लिए टीम के लिए खुश होना है। यह उनके लिए कुछ बड़ा है
    • यदि वह टीम के खिलाड़ियों के कम से कम आधे नाम का नाम नहीं दे पाता है, तो वह संभवत: एक मोडीना प्रशंसक है।

    चेतावनी

    • मान लीजिए कि कोई व्यक्ति अभी तक मोडिनहा का प्रशंसक नहीं है। व्यक्ति से मिलो और समय तय होने के साथ ही तय करें।
    • कभी भी, कभी भी, कभी भी कभी एक मॉडिनहा समर्थक बनने का मोह नहीं लगाया जाता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com