IhsAdke.com

एक पसंदीदा फ़ुटबॉल टीम कैसे चुनें

फुटबॉल को ट्रैक करना पूरी दुनिया में लोगों के लिए एक बड़ा शौक है - इतना बड़ा है कि दो प्रकार के फुटबॉल हैं! चाहे आप फुटबॉल प्रशंसक या फुटबॉल प्रशंसक रहे हों, आपको एक पसंदीदा टीम चुननी होगी, और यह प्रक्रिया किसी के समान है कौन जानता है, शायद आपका समर्थन आपकी टीम को सुपर बाउल या विश्व कप में जाने में मदद कर सकता है!

चरणों

समझने वाली छवि शीर्षक फुटबॉल की शर्तें चरण 1
1
अपने क्षेत्र या गृहनगर के बारे में सोचो क्या आप के पास एक महान फुटबॉल टीम है जहां आप रहते हैं? यदि हां, तो यह आपका पसंदीदा हो सकता है यह संभव है कि आपके मित्र और पड़ोसियों को एक ही टीम का समर्थन मिलेगा, जो गेम के दिन मज़ेदार बना सकते हैं।
  • आप कमजोर स्थानीय टीम या स्थानीय "प्रतिद्वंद्वी टीम" के लिए जयकार भी चुन सकते हैं। यह मजेदार भी हो सकता है, क्योंकि इससे आप अपने पड़ोसियों और सहकर्मियों के खिलाफ होंगे। असली लड़ाई में उतरने के बजाय बस प्रतिद्वंद्विता नरम और मजेदार रखने की कोशिश करें
  • पति-पत्नी के मौत के लिए तैयार शीर्षक चित्र 4 बुलेट 2
    2
    कुछ शोध करो एक पसंदीदा टीम ढूंढने के लिए, आपको अपना होमवर्क करना होगा अपनी लीग की स्थिति के बारे में पढ़ें और खिलाड़ियों को मिलें। प्रशिक्षण सत्र के दौरान अपने शोध करें और पिछले वर्षों के प्रदर्शन के बारे में पढ़ें और लीग में योग्यता प्राप्त करें, इसलिए आप अतीत के इतिहास को जानने के बिना मौसम शुरू नहीं करते हैं
  • शीर्षक वाला चित्र पसंदीदा फुटबॉल टीम चुनें चरण 6
    3
    इसके अलावा अपने पसंदीदा खिलाड़ियों पर विचार करें बहुत सारे लोग खिलाड़ियों के आधार पर चुनते हैं। तुम्हें कौन पसंद है? इसे कौन पसंद नहीं करता? आपको टीम पर प्रत्येक खिलाड़ी को पसंद नहीं करना पड़ता है, लेकिन यदि आपके पास पसंदीदा है, तो अपनी पूरी टीम का समर्थन क्यों न करें?
  • शीर्षक वाला चित्र पसंदीदा फुटबॉल टीम चुनें चरण 3
    4



    आँकड़े देखें कुछ प्रशंसकों के लिए सर्वश्रेष्ठ टीमों, या यहां तक ​​कि कमजोर लोगों के लिए जयकार की तरह। यहां तक ​​कि अगर आप सबसे अच्छा के लिए जयकार द्वारा बहुमत का पालन नहीं करना चाहते हैं, आँकड़ों की जाँच करने में मदद कर सकता है आप अपने पसंदीदा पर फैसला
  • एक फुटबॉल गेम में टीवी पर प्राप्त करें
    5
    अपनी वृत्ति का पालन करें खेल के प्रशंसकों के लिए एक प्रवृत्ति होती है - कुछ उनकी कट्टरता को ड्राइव करते हैं, भले ही वे इसे समझा नहीं सकें। यदि आपको टीम के बारे में अच्छी तरह महसूस हो रही है, तो उन्हें अच्छे और बुरे समय में समर्थन दें।
  • अमेरिकी फुटबॉल गियर खरीदें चरण 6 बुलेट 1 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    6
    रंगों पर विचार करें यह हर किसी के लिए एक बड़ी चिंता नहीं हो सकता है, लेकिन यह थोड़ा सोचने योग्य है। क्या आप सोच रहे हैं कि टीम का रंग आप पर अच्छा लगेगा? लालची प्रशंसकों में आपकी पसंदीदा टीम की सभी वर्दी होती है, इसलिए आप सोचते हैं कि आप उस रंग संयोजन में कैसे पहुंचेंगे।
  • एक पसंदीदा फुटबॉल टीम चुनें शीर्षक से शीर्षक चित्र 7
    7
    देखो उन्हें खेलते हैं! देखें कि उनकी चालें - हमले, रक्षा, लक्ष्य या टचडाउन के साथ क्या काम करता है। खिलाड़ियों को अपनी क्षमता और प्रदर्शन का सम्मान करने के लिए तय करने के लिए कार्रवाई में खिलाड़ियों की तरह कुछ नहीं है।
    • यदि आप वास्तव में एक टीम की तरह हैं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे सभी चालें ठीक से करते हैं, जैसे ही आप उन्हें देखते हैं। यदि वे तारे नहीं हैं, लेकिन आप उन पर विचार करते हैं, तो आपको अपनी पसंदीदा टीम मिल गई है।
  • युक्तियाँ

    • कौशल स्तर पर आधारित मत चुनें यह सब नहीं है!
    • एक टीम प्लेयर बनें आपके लिए चुनें
    • याद रखें, आप हमेशा अपनी पसंदीदा टीम बदल सकते हैं!

    चेतावनी

    • हमेशा अपनी टीम पर शर्त न लें जब तक आप वास्तव में इसमें विश्वास नहीं करते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com