IhsAdke.com

काल्पनिक फुटबॉल कैसे खेलें

काल्पनिक फुटबॉल जो लोग पहले से ही इस खेल के साथ जुडा हुआ के लिए भागीदारी पर एक परत जोड़ने आप अनुकरण करने के लिए कि यह कैसे मालिक या एनएफएल या कॉलेज फुटबॉल लीग में एक टीम के प्रबंधक होगा अनुमति देता है। एक टीम कोडांतरण के बाद, आप अपने खिलाड़ियों के लिए प्रत्येक सप्ताह असली खेल में क्या क्या अंक अर्जित करने पर निर्भर करेगा। अचानक, कि खेल Browns एक्स पैंथर्स चौथी तिमाही में 3-3 पर बंधे और अधिक रोचक है। आप अभी शुरुआत है या एक अनुभवी पेशेवर हैं या नहीं, यह कभी नहीं दर्द होता है काल्पनिक की मूल बातें की समीक्षा करें। अधिक जानकारी के लिए चरण 1 देखें

चरणों

भाग 1
एक मिश्र धातु का चयन

चित्र काल्पनिक फुटबॉल चरण 1 नामक चित्र
1
एक मिश्र धातु चुनें, जो आपकी समय की उपलब्धता और आपकी भागीदारी के स्तर को फिट बैठता है। अमेरिकन फ़ुटबॉल की तरह काल्पनिक, प्रतियोगिता पर बहुत कुछ निर्भर करता है लीग में खेलने से रिश्ते और सहयोग के बंधन की अनुमति मिलती है, साथ ही खिलाड़ियों को चुनने पर और प्रोत्साहन भी देता है। चुनने के लिए कई प्रकार के लीग हैं, इसलिए अपने समर्पण, अनुभव और गंभीरता में सबसे अच्छा फिट करने वाले एक का चयन करने का प्रयास करें।
  • प्ले काल्पनिक फुटबॉल चरण 2 नामक छवि
    2
    मानक सिर-टू-सिर लीग या स्कोर से चुनें सिर-टू-सिर गेम में, आपकी टीम हर हफ्ते एक अलग टीम के खिलाफ खेलती है, और सबसे अधिक अंक प्राप्त करने वाले को विजेता घोषित किया जाता है कुल अंकों की लीग में, टीमों को पूरे सीजन में चल रहे आधार पर अंक जमा होते हैं। नियमित सीज़न के अंत में, सर्वश्रेष्ठ जीत-नुकसान वाली टीम प्लेऑफ्स निर्णय लेने के लिए कौन चैंपियन होगा
    • सिर-टू-सिर लीग दोस्तों के साथ खेलने के लिए मजेदार है, ताकि आप सप्ताह के दौरान एक-दूसरे का मजाक मजाक कर सकें और पहुंच सकें प्लेऑफ सबसे अच्छा परिणाम के साथ टीमों के बीच सीजन के अंत में
    • स्कोरिंग लीग उन लोगों के लिए अच्छा है, जो सप्ताहांत में एनएफएल गेम देखने का आनंद लेते हैं, खिलाड़ियों के पिच पर होते हैं और प्रत्येक एक का अनुसरण करते समय अधिक भाग लेते हैं वे उन लोगों के लिए बेहतर होते हैं जिनके पास मौसम में समर्पित करने के लिए कम समय है।
  • प्ले काल्पनिक फुटबॉल चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    कास्ट और विराम चिह्न विकल्प चुनें। आप अपने द्वारा चुने गए खिलाड़ियों के प्रदर्शन और कलाकारों की संरचना के आधार पर स्कोर करने के कई तरीकों से चुन सकते हैं। हेड कोच की भूमिका निभाने के लिए यह सामान्य है (मुख्य कोच), खिलाड़ियों का चयन और उन लोगों को चुनना जो आपको जीतने का सर्वोच्च मौका देगा।
    • स्कोरिंग के संदर्भ में, अधिकांश लीग रिसेप्शन द्वारा स्कोर, यानी न केवल खिलाड़ियों द्वारा बनाए गए अंकों से, बल्कि आंकड़ों जैसे रिसेप्शन, गज और बोरियों. गिनती अंक आप कैसे प्रभावित नहीं करेंगे नाटकों काल्पनिक, लेकिन यह साप्ताहिक खेलने के लिए खिलाड़ियों को चुनने के अपने तरीके को प्रभावित कर सकता है
    • विकल्प आईडीपी (व्यक्तिगत रक्षात्मक खिलाड़ी) को व्यक्तिगत रूप से, टीमों के बचाव की मुद्रा में टीमों के अलावा रक्षा में खिलाड़ियों का उपयोग करें। अन्य लीग केवल रक्षात्मक टीमों का उपयोग करें। दशा और अतिरिक्त खिलाड़ियों चुना जाना आवश्यक होता है कि आईडीपी लीग में भाग लेने वालों और अधिक अनुसंधान करने के पता लगाने के लिए है जो खिलाड़ियों रक्षा और चुनें जब उन्हें चुनने, और जानने के लिए है जो खिलाड़ियों और पदों सबसे अधिक महत्वपूर्ण हैं समय में बाधा। लेकिन किसी को जो फुटबॉल के प्रशंसक हैं, इनमें से एक लीग में जीतने के लिए के लिए एक महान भावना हो सकता है।
  • पटकथा काल्पनिक फुटबॉल चरण 4 नामक चित्र
    4
    एक लीग खोजें जो आपकी ज़रूरतों से मेल खाती है और ऑनलाइन साइन अप करें आप ईएसपीएन और याहू पर लीग के लिए साइन अप कर सकते हैं, जो संभवत: दो सबसे लोकप्रिय हैं। अपने काल्पनिक फुटबॉल टैब दर्ज करें और मानक खुले और मुफ्त लीग देखें, या उन मित्र से संपर्क करें जो पहले से ही उन लीग में खेलते हैं जो आप में शामिल होना चाहते हैं और प्रबंधक से आमंत्रित करने के लिए कहें।
    • आप एक नई लीग शुरू कर सकते हैं, लेकिन विभिन्न गेम मोड में कुछ अनुभव हासिल करने और इससे पहले कुछ सीज़न खेलने की कोशिश करें।
  • भाग 2
    खिलाड़ियों का चयन

    पिक्चर काल्पनिक फुटबॉल चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक में भाग लें मसौदा. अमेरिकी फुटबॉल के रूप में, काल्पनिक लीग में है ड्राफ्ट हर मौसम खिलाड़ियों को माफ़ किया जा सकता है और हो सकता है मुफ्त एजेंट (भाड़े के लिए उपलब्ध है) और यह भी परिवर्तन करने के लिए संभव है, लेकिन समय के सबसे अधिक आप खिलाड़ियों से उनकी टीम का निर्माण, का चयन करने के होगा इतना बड़ा नाम के साथ अपनेपन का एक सा मदद करते हैं। वहाँ के दो बुनियादी प्रकार हैं ड्राफ्ट:
    • पर टेढ़ा, टीम के मालिक उचित खिलाड़ी बनने का प्रयास करते हुए चुनते हैं। उदाहरण के लिए, जो मालिक अजीब दौर में चयन करने वाला पहला है, वह जोड़े में चयन करने के लिए अंतिम है, और इसी तरह।
    • पर मसौदा नीलामी शैली, प्रत्येक टीम के मालिक के खिलाड़ियों पर खर्च करने के लिए एक पूर्व निर्धारित काल्पनिक बजट है ये एक नीलामी के रूप में सूचीबद्ध हैं और सबसे ज्यादा बोली लगाने वाले की टीम में जाते हैं।
  • पटकथा काल्पनिक फुटबॉल चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    2
    सबसे महत्वपूर्ण पदों के लिए सबसे अच्छा खिलाड़ी चुन सकते हैं। काल्पनिक में कई शुरुआती की एक आम गलती अभी तक पसंदीदा क्वार्टरबैक चुन रही है और फिर दूसरे पदों पर आगे बढ़ रही है। जब वे एक आरक्षित चुनने के लिए समय आते हैं, तो तीसरा विकल्प वाला केवल एक ही बच्चा था और किसी भी कॉलेज में खेला जाता था। उफ़।
    • ड्राफ्ट के दिन के लिए एक नियुक्ति चादर करें। इस शीट में अपने आदर्श विकल्प है, साथ ही भंडार और underdogs सूचीबद्ध करना चाहिए। यह मसौदा दौरान जितना संभव हो उतना खाते के लिए करने के लिए और विकल्प आप बनाने के लिए और कितना पैसे से अधिक छोड़ दिया है का रिकॉर्ड रखते हैं, और ध्यान दें कि जब अपने आदर्श विकल्प किसी और के द्वारा पकड़े जाते हैं देखो। उदाहरण के लिए, आप जो लोग चुना चिह्नित करने के लिए हाइलाइटर कलम का उपयोग कर सकते हैं।
  • चित्र काल्पनिक फुटबॉल चरण 7 नामक चित्र
    3
    कुछ बदमाश लोगों को उठाओ कुछ संभावित newbies को चुनने के द्वारा अपने कलाकारों को मिलाएं। काल्पनिक के मजाक का हिस्सा एक खिलाड़ी को देखने के लिए है जिसके द्वारा कोई भी कुछ भी नहीं देता है,
    • जब आप मुख्य विकल्प बनाते हैं तो अपने महान नायकों को बचाएं यदि आप डलास काउबॉय के प्रशंसक हैं और आप इस टीम के कई खिलाड़ियों का चयन करना चाहते हैं, तो आपको समस्याएं हो सकती हैं, जब एक ही सप्ताह में सभी को खुशियाँ मिलें एक ही टीम के कई खिलाड़ियों का चयन करते समय सावधान रहें
    • पता लगाएं कि किस खिलाड़ी के पास सर्वश्रेष्ठ आंकड़े हैं याद रखें कि आप एक असली फुटबॉल टीम नहीं बना रहे हैं, और इसलिए आपको रोल मॉडल की आवश्यकता नहीं है। वे मदद करते हैं, लेकिन जो आपको वास्तव में जरूरत है वह खिलाड़ी हैं जो बहुत सारे सांख्यिकीय आंकड़ों को जमा करते हैं।
  • पिक्चर काल्पनिक फुटबॉल चरण 8 नामक चित्र
    4
    चुनना मुफ्त एजेंट, या स्वतंत्र खिलाड़ी काल्पनिक लीग में, मुफ्त एजेंट एक खिलाड़ी है जो वर्तमान में किसी लीग टीम में नहीं है, अर्थात, इस दौरान चयन नहीं किया गया है मसौदा या मौसम के दौरान कुछ समय से एक टीम द्वारा खारिज कर दिया गया था। जैसे ही मौसम की प्रगति होती है, एक खिलाड़ी का वास्तविक प्रदर्शन आपको उसे "काल्पनिक लीग" के लिए एक "निशुल्क एजेंट" के रूप में चुनने के लिए प्रेरित कर सकता है। आमतौर पर, मुफ्त एजेंटों का चयन सोमवार को खेल के बाद भेजा जाता है और बाद में सप्ताह के दौरान संसाधित होता है।
    • यदि एक से अधिक टीम खिलाड़ी में रुचि लेती है, तो यह सर्वोच्च प्राथमिकता वाला एक है। प्राथमिकता कई कारकों द्वारा निर्धारित की जाती है, जिसमें जीत और हानियों की संख्या और स्वतंत्र खिलाड़ियों की संख्या शामिल है जो टीम पहले ही हासिल कर चुकी है। अपनी टीम के लिए स्वतंत्र होने वाले खिलाड़ी को जोड़ने के बाद, आप प्राथमिकता सूची के निचले भाग में जाते हैं। इन वर्गीकरणों की गणना के लिए विभिन्न मिश्र धातुओं के अलग-अलग तरीकों की हो सकती है



  • पटकथा काल्पनिक फुटबॉल चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    5
    खिलाड़ी बदलें बस नियमित फुटबॉल की तरह, काल्पनिक टीम के मालिक खिलाड़ियों को व्यापार कर सकते हैं। कुछ लीग में विशिष्ट व्यापारिक समय सीमाएं हैं उनके पास एक नियम भी हो सकता है जिसके लिए सभी लीग मालिकों को यह जानने की आवश्यकता है कि एक एक्सचेंज की अनुमति देने के लिए या नहीं
    • काल्पनिक लीग के भीतर एक्सचेंज विवादास्पद हो सकते हैं और एक अंपायर के हस्तक्षेप की आवश्यकता होती है। कई विनिमय मध्यस्थता साइटें होती हैं, जहां एक उद्देश्य तृतीय पक्ष एक विशेष विनिमय की वैधता और निष्पक्षता पर फैसला करता है।
  • भाग 3
    सप्ताह में सप्ताह खेलना

    चित्र काल्पनिक फुटबॉल चरण 10 नामक चित्र
    1
    उस सप्ताह के खेल में सफलता की सबसे बड़ी क्षमता वाले खिलाड़ियों पर चढ़ो। एनएफएल सीज़न के दौरान सप्ताह से सप्ताह, आप सप्ताह के "शुरुआत" को चुनकर सभी बड़े पदों पर खिलाड़ियों को स्केल कर सकते हैं। असली गेम में उनका प्रदर्शन आपको अपने गेम में अंक देगा।
    • देखें कि खिलाड़ी उपलब्ध है या नहीं। आम तौर पर, इन खिलाड़ियों को सक्रिय की एक "ए" द्वारा इंगित किया जाएगा अगर वे घायल हो गए हैं या टीम सप्ताह के बंद होने पर, वे निष्क्रिय हो जाएंगी, और आपको उन्हें दूसरों के साथ बदलना होगा।
    • एक बहुत ही उपयोगी आँकड़ों का निर्णय लेने पर विचार करना क्वार्टरबैक और जो लोग चल रहे पीठ चुनते हुए अगले हफ्ते खिलाड़ी के प्रतिद्वंदी की ताकत है यदि आपके पास अपने कलाकारों में निस्संदेह प्रतिभावान हारून रॉजर्स हैं, लेकिन टॉम ब्रैडी भी हैं, जो उतना ही अच्छा है, ये देखें कि उनमें से प्रत्येक कौन खेलेंगे। अगर रोजर्स वहां सर्वश्रेष्ठ टीम के खिलाफ खेलते हैं और ब्रैडी एक के खिलाफ खेलता है जो सिर्फ लापता है, तो उन आंकड़ों को ध्यान में रखना अच्छा होगा।
  • प्ले काल्पनिक फुटबॉल चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने कलाकारों को व्यवस्थित करें अधिकांश लीग के खिलाड़ियों की एक पूर्व निर्धारित संख्या होती है जो स्वामी को कलाकारों में होना चाहिए, और उनमें से प्रत्येक के पास स्थिति है आप "शुरुआत" भी कर सकते हैं जो प्रत्येक गेम में और साथ ही विशिष्ट गेम में बैंक में जाने वाले खिलाड़ियों में इस्तेमाल किया जाना चाहिए। टीम मालिकों को समय सीमा से पहले प्रत्येक हफ्ते पहले खेल शुरुआत चुननी होगी।
  • पिक्चर काल्पनिक फुटबॉल चरण 12 शीर्षक वाला चित्र
    3
    अंक लीजिए खेल देखें और देखें कि आपके खिलाड़ी क्या करते हैं। प्रत्येक लीग की अपनी स्कोरिंग प्रणाली होगी, लेकिन एक चीज एक समान होगी: उस सप्ताह मैदान में असली खिलाड़ियों की कार्रवाई निर्धारित करती है कि आपकी टीम की तुलना में आपके प्रतिद्वंद्वी टीम की तुलना में आपकी जीत कितनी होगी। जब गेम का दिन खत्म हो जाता है, तो अपने लीग पृष्ठ पर जाएं और देखें कि आपने कैसे किया है।
  • चित्र काल्पनिक फुटबॉल चरण 13 शीर्षक वाला चित्र
    4
    अगले कुछ हफ्तों तक बंद रहें। आपके पास एक अच्छी लाइनअप है और इसके साथ कई बिंदुओं को प्राप्त कर रहे हैं लेकिन आप कुछ हफ्तों में क्या करने जा रहे हैं, जब आपके मुख्य खिलाड़ी सभी बंद हैं? उन्हें कौन बदल देगा? टीम को इकट्ठा करें ताकि वह एक हफ्ते में समाप्त न हो जाए और उन हफ्तों के लिए शुरुआती योजना शुरू कर दें। देखें कि आपके पास पर्याप्त समय नहीं है, जब तक कोई मिलान सप्ताह नहीं है।
  • पिक्चर काल्पनिक फुटबॉल चरण 14 शीर्षक वाला चित्र
    5
    मौसम भर के बदलावों के बारे में सोचो के अनुसार मसौदा अनलॉक करें, उन खिलाड़ियों की सूची बनाएं जिन्हें आप व्यापार के बारे में सोचेंगे या जिनके लिए आप उन्हें व्यापार करेंगे। यदि आप अपने कलाकारों में किसी भी खिलाड़ी का एक बिंदु बनाते हैं, तो अच्छी ट्रेडिंग रणनीति विकसित करें, यदि वह किसी और को जाता है
  • पटकथा काल्पनिक फुटबॉल चरण 15 नामक चित्र
    6
    मौसम का पालन करें काल्पनिक मूल रूप से अमेरिकी फुटबॉल के साथ अपने सभी समय के जुनून को एक नया आयाम जोड़ता है, जिससे आप प्रत्येक खिलाड़ी पर अधिक ध्यान देते हैं। अगर आप अपनी काल्पनिक टीम पर एडी लेसी हैं तो आप अचानक सीनहाक्स के परिणामों के बारे में चिंतित होंगे, भले ही आपने सिएटल से पहले कभी मुड़ नहीं किया है गेम देखें, आँकड़ों की जांच करें और आनंद लें।
  • युक्तियाँ

    • राजवंश लीग खिलाड़ियों के लिए है जो कल्पना को गंभीरता से लेते हैं और बहु-सीज़न प्रतिबद्धता की आवश्यकता होती है। इस तरह के लीग के उद्घाटन सत्र के आरंभिक ड्राफ्ट के बाद, एक निश्चित कलाकार के कई पूर्व निर्धारित संख्या में ही कई कलाकारों के लिए बने रहते हैं, जब तक कि उन्हें वितरित या व्यापार नहीं किया जाता है। हर साल, प्रारंभिक सीज़न के बाद, एनएफएल रूकीज़ का ड्राफ्ट बना दिया जाता है, इसलिए फ़ैटीसी राजवंश टीम के मालिकों को लीगल टीम के मालिकों की तुलना में कॉलेज लीग टीमों पर अधिक ध्यान देने की जरूरत है।
    • फंतासी पर हारने और जीतने के बीच का बड़ा अंतर सही और अनूठी जानकारी तक पहुंचने और तदनुसार कार्य करने की क्षमता में निहित है।
    • अपनी लीग के नियमों को जानें क्या कास्टिंग सप्ताहांत के दौरान अवरुद्ध है? क्या आप किसी भी समय भाड़े और बर्खास्त कर सकते हैं?
    • मसौदे के दौरान, आंकड़ों की एक सूची है, हाथों में नियम, काग़ज़ और पेन की एक प्रति है।
    • प्रत्येक सप्ताह के लिए कट-ऑफ की तारीख की जांच करें
    • लीग्स रक्षक मानक मसौदा लीग और राजवंश के बीच में हैं प्रत्येक अनुरक्षण के साथ, अधिकांश खिलाड़ियों को ड्राफ्ट में चुना जाता है, लेकिन टीम के मालिक कलाकारों के पिछले साल से कलाकारों की एक पूर्व निर्धारित संख्या रख सकते हैं। ज्यादातर लीग में, नियम केवल कुछ खिलाड़ियों को वर्ष के बाद टीमों द्वारा रखा जाता है।
    • नीलामी लीग सिर-टू-सिर या पूर्ण-स्कोर प्रणाली का उपयोग कर सकते हैं। अंतर यह है कि मालिकों को खिलाड़ियों पर बोली लगाने के लिए पूर्व निर्धारित राशि प्राप्त होती है। प्रत्येक टीम के मालिक उन्हें पसंद करने वाले खिलाड़ी पर बोली लगा सकते हैं, और व्यक्तिगत खिलाड़ी एक से अधिक टीमों पर समाप्त हो सकते हैं। यदि एक मालिक एक खिलाड़ी पर अधिक खर्च करता है, तो बाकी कलाकारों को गुणवत्ता वाले खिलाड़ियों के साथ अन्य पदों को भरने के लिए पैसे की कमी से बाधित किया जा सकता है। इस प्रारूप में आपको उच्च शर्त लगाने की आवश्यकता होती है, जैसे कि आप शेयर बाजार में थे
    • अपना होमवर्क करो प्रवेश करने से पहले मसौदा, आवेदन शुल्क, नियम और प्रीमियम भुगतान के बारे में पता करें संभावित अंडरडॉग के बारे में पढ़ें और प्रतियोगिता में आगे आने वाली जानकारी का उपयोग करने का प्रयास करें।
    • जानकारी के स्रोत सभी एक ही नहीं हैं एक निशुल्क एक का उपयोग करें जो आपको सभी आवश्यक जानकारी समय पर प्रदान करता है।
    • हार न दें यदि आपको पता चलता है कि आप बाहर हैं प्लेऑफ्स, की भूमिका निभाएं स्पॉइलर, सीजन के अन्य टीमों को अपने साथ ले जाने की कोशिश कर रहा है चैंपियन होने के रूप में यह लगभग मज़ेदार है
    • मतभेद को अपने खिलाड़ी की पसंद पर प्रभाव डालना न दें।

    चेतावनी

    • कुछ खिलाड़ियों को चुनने से पहले अपने लीग के स्कोरिंग नियमों को जानें

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com