IhsAdke.com

प्रीमियर लीग काल्पनिक फुटबॉल में कैसे जीतें

प्रीमियर लीग काल्पनिक फुटबॉल एक खेल है जिसमें लाखों लोगों का हिस्सा है यह गर्व होने का अवसर प्रदान करता है और कभी-कभी पैसा भी कमाता है प्रीमियर लीग फंतासी फुटबॉल में जीतने के लिए कई अलग-अलग रणनीतियां हैं, जिनमें से कुछ का वर्णन किया जाएगा।

चरणों

प्रीमियर लीग काल्पनिक फुटबॉल चरण 1 में जीतने वाली तस्वीर
1
खोजें। मौसम शुरू होने से पहले, स्थानांतरण समाचार और पूर्व-मौसम प्रदर्शन के साथ खुद को अपडेट करें अच्छी कीमत के साथ खिलाड़ियों को चुनना और मौसम के शुरू में इसके अंत में सभी अंतर कर सकते हैं।
  • प्रीमियर लीग काल्पनिक फुटबॉल चरण 2 में जीतने वाली तस्वीर
    2
    वर्तमान रहें यहां स्थानान्तरण, चोटों और खिलाड़ियों को अच्छी स्थिति में शामिल किया गया है। यदि आप जानते हैं कि कौन से खिलाड़ी सक्रिय हैं, और अच्छी तरह खेल रहे हैं, तो आप अन्य खिलाड़ियों से तुरंत फायदा उठा सकते हैं जो अपनी टीमों में खिलाड़ियों के भंडार को मिटा सकते हैं।
  • प्रीमियर लीग काल्पनिक फुटबॉल चरण 3 में जीतने वाली पिक्चर
    3
    एक अच्छी-संतुलित टीम चुनें यह दोनों कीमतों और टीमों पर लागू होता है टीमें: आपकी एफपीएल टीम का चयन करना सुनिश्चित करता है कि यदि आप दोनों पक्ष अच्छी तरह से या बुरी तरह से एक सप्ताह के अंत में ठीक से संरक्षित होंगे। मूल्य: गारंटी है कि उच्च कीमत वाले 1-3 खिलाड़ियों का चयन आपकी बाकी टीम को नुकसान नहीं पहुंचाता है यह महत्वपूर्ण है न केवल 1-3 खिलाड़ियों पर भरोसा करने के लिए अपने सभी अंक स्कोर करने के लिए यदि कोई चोट है, या यदि खिलाड़ी ठीक नहीं है, तो आप कई बिंदुओं को खो सकते हैं।
  • प्रीमियर लीग काल्पनिक फुटबॉल चरण 4 में जीतने वाली तस्वीर
    4
    अपने आप को योजना बनाएं भले ही बड़े हमले / रक्षा टीमों को कवर करने की कोशिश करना महत्वपूर्ण है, अगर आप जानते हैं कि कौन-सी गेम आ रहे हैं और आपकी टीम को तदनुसार योजना बना रहे हैं, तो आप एक महान वापसी काटा जा सकते हैं। लक्ष्यों को नहीं लेने के अच्छे मौके के साथ टीमों का चयन करना संभव है, लेकिन उन्हें स्कोर करने के लिए, और स्थानान्तरण पर कई बिंदुओं के बिना उन्हें खरीदना यदि आप साइट्स का उपयोग आंकड़ों या गेम कठिनाइयों के साथ करते हैं तो यह आसान है
  • प्रीमियर लीग काल्पनिक फुटबॉल चरण 5 में जीतने वाली तस्वीर
    5



    रक्षा में बहुत अधिक निवेश न करें गोलकीपर और गोलकीपर लक्ष्य नहीं हासिल करने से अंक प्राप्त करते हैं, लेकिन एक ही टीम से दो खिलाड़ियों को शामिल करने के लिए बहुत जोखिम भरा है (जब तक कि दोनों बहुत सस्ते नहीं हैं, लक्ष्य से नियमित रूप से बच सकते हैं या यदि आप `आसान` आने के लिए) इस कारण से, आपको डिफेंडर और गोलकीपरों को कई टीमों से चुनना होगा जो अच्छे परिणाम बनाए रखते हैं, जो आपको लगातार अंक अर्जित करना चाहिए
  • प्रीमियर लीग काल्पनिक फुटबॉल चरण 6 में जीतने वाली तस्वीर
    6
    रक्षा सिर्फ रक्षा नहीं है भले ही ज्यादातर रक्षा अंक टीम के उस अनुभाग में से बचने वाले लक्ष्यों और योगदानों के माध्यम से रन बनाए जाते हैं, लेकिन स्ट्राइकर जो कि बहुत प्रतिक्रिया देते हैं रक्षकों को देखें जो एक अधिक आक्रामक तरीके से खेलते हैं। आम तौर पर, वे लोग होंगे जो सही / बाएं से खेलते हैं और पक्षों से आक्रमण करते हैं।
  • प्रीमियर लीग काल्पनिक फुटबॉल चरण 7 में जीतने वाली पिक्चर
    7
    अपने पर हमला करने वाले खिलाड़ियों के साथ सभी टीमों को कवर करें सुनिश्चित करें कि आपके पास प्रत्येक बड़ी टीम के लिए अच्छा हमला करने वाला खिलाड़ी है - इसका मतलब यह है कि यदि कोई टीम किसी मैच में बहुत अधिक स्कोर करती है, तो आपके पास एक खिलाड़ी होगा जो लक्ष्यों और सहायता में बहुत अधिक अंक अर्जित करेगा।
  • प्रीमियर लीग काल्पनिक फुटबॉल चरण 8 में जीत शीर्षक वाली तस्वीर
    8
    खिलाड़ियों को स्थिति से बाहर कीजिए आम तौर पर, खिलाड़ी लंबे समय तक अन्य स्थितियों में रहते हैं। ये खिलाड़ी उत्कृष्ट रिटर्न की पेशकश कर सकते हैं यदि वे समान स्थिति में दूसरों की तुलना में अधिक आक्रामक भूमिका निभाते हैं। एक क्वार्टरबैक एक मिडफील्ड या मिडफ़ील्ड खिलाड़ी के रूप में खेलते हुए एक हमलावर के रूप में खेलता है आम तौर पर एक ही स्थिति में दूसरों की तुलना में अधिक अंक प्रदान करेगा।
  • प्रीमियर लीग काल्पनिक फुटबॉल चरण 9 में जीतने वाली तस्वीर
    9
    साइटों पर नियमित रूप से सलाह और खेल पर साप्ताहिक सहायता उपलब्ध कराएं। सर्वोत्तम साइटें खिलाड़ियों के प्रदर्शन का एक सांख्यिकीय विश्लेषण, पैसे का उनका फॉर्म और मूल्य प्रदान करेगा। बहुमूल्य सलाह के अतिरिक्त, टिप्पणी अनुभाग आपकी योजनाओं का परीक्षण करने और अन्य अनुभवी खिलाड़ियों की मदद के लिए व्यक्तिगत सलाह प्राप्त करने के लिए एक शानदार अवसर हैं।
  • प्रीमियर लीग काल्पनिक फुटबॉल चरण 10 में जीत शीर्षक वाली तस्वीर
    10
    मूल्य सब कुछ नहीं है लेकिन यह एक अच्छा सूचक हो सकता है यदि किसी विशेष खिलाड़ी की कीमत बढ़ रही है, तो यह संकेत दे सकता है कि वह अच्छी स्थिति में है या हाल ही में अच्छा खेला है इन प्रवृत्तियों के साथ बने रहने के लिए, आप उन साइटों का अनुसरण कर सकते हैं जो दैनिक अपडेट होते हैं। कहा जा रहा है, कीमत धोखा दे सकता है। महंगे खिलाड़ियों को जरूरी नहीं कि सबसे अच्छा रिटर्न मिले। कम से कम मध्यम खिलाड़ियों के लिए सचेत रहें जो नियमित रूप से स्कोर करते हैं और अन्य टीमों पर अंतर रखते हैं। इस मायने में, शोध करना जरूरी है, जैसे कि शुरुआत में
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com