IhsAdke.com

एक फुटबॉल बैग कैसे प्राप्त करें

फुटबॉल दुनिया और संयुक्त राज्य अमेरिका में सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक है। तेजी से, इस देश को एक फुटबॉल छात्रवृत्ति की मांग की छात्रों, इसकी लोकप्रियता के साथ प्रत्येक जा रहा है पुरुषों और महिलाओं के बढ़ रहा है। आप अन्य खेलों की तुलना में थोड़ा अलग तरीके से करने के लिए एक फुटबॉल छात्रवृत्ति प्राप्त कर सकते हैं। छात्रों को एक पूर्ण या आंशिक छात्रवृत्ति प्राप्त कर सकते हैं। विश्वविद्यालयों प्रत्येक खेल के लिए छात्रवृत्ति की एक निश्चित संख्या है, और फुटबॉल छात्रों वित्तीय सहायता के इस प्रकार प्राप्त करने के लिए मौका देता में आंशिक छात्रवृत्ति देने के लिए क्षमता निर्दिष्ट कर सकते हैं। आप फुटबॉल अभ्यास करने के लिए एक वित्तीय अनुदान प्राप्त करना चाहते हैं, कुछ ऐसे कदम आप इस लक्ष्य तक पहुंचने में मदद मिल सकती है कि कर रहे हैं।

चरणों

एक फुटबाल छात्रवृत्ति चरण 1 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
1
फुटबॉल खेलना शुरू करो जितनी जल्दी तुम फुटबॉल खेलना शुरू करोगे, आप बेहतर खिलाड़ी होंगे। समुदायों में फुटबॉल स्कूलों या क्लबों में अभ्यास करें, जो बच्चों की मेजबानी करता है प्रतिभा एक फुटबॉल छात्रवृत्ति प्राप्त करने के लिए महत्वपूर्ण है जाहिर है, जितना अधिक आप खेलते हैं, उतना ही बेहतर खिलाड़ी होगा।
  • एक फुटबाल छात्रवृत्ति चरण 2 प्राप्त शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    स्कूल में कठोर अध्ययन करें और अपने अकादमिक कार्य करें। अमेरिकी विश्वविद्यालय आपके ग्रेड पर नज़र रखेंगे, इसलिए अपनी शिक्षा पाने के लिए कड़ी मेहनत करें और काम करें। कुछ एथलीटों को आंशिक फुटबॉल बैग मिल सकता है और एक शैक्षणिक छात्रवृत्ति भी प्राप्त होती है।
  • एक सॉकर छात्रवृत्ति चरण 3 प्राप्त शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    हाई स्कूल टीम के लिए खेलते हैं, यहां तक ​​कि एक क्लब टीम भी। ऐसे टूर्नामेंट हैं जहां क्लब स्काउट्स मौजूद हो सकते हैं, साथ ही कॉलेज स्काउट्स भी हो सकते हैं। आप जितना बेहतर खेलेंगे, उतना ही अधिक संभावना है जो आप उनके द्वारा देख सकते हैं।
  • एक सॉकर छात्रवृत्ति चरण 4 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    4
    अमेरिकी विश्वविद्यालयों और तकनीशियनों से बात करें उन्हें स्कॉलरशिप कमाने में आपकी दिलचस्पी से अवगत कराएं। अगर कोई भी आपके बारे में कभी नहीं सुना है, तो आपको निश्चित रूप से बैग नहीं मिलेगा।



  • एक फुटबॉल स्कॉलरशिप चरण 5 प्राप्त करें
    5
    "छलनी" में भाग लें यह अतिरिक्त प्रशिक्षण पाने का सिर्फ एक शानदार तरीका नहीं है, लेकिन यह एक और जगह है जहां कॉलेज स्काउट्स युवा खिलाड़ियों के लिए देख सकते हैं।
  • एक सॉकर स्कॉलरशिप चरण 6 प्राप्त करें
    6
    विश्वविद्यालयों के अलावा अन्य जगहों के लिए खोज करें, जो योग्य एथलीटों को छात्रवृत्ति प्रदान करते हैं। उदाहरण के लिए, क्लब में प्रोग्राम हो सकते हैं जो आपको आधार श्रेणियों में प्रवेश करने की अनुमति देते हैं।
  • एक फुटबॉल स्कॉलरशिप चरण 7 प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    7
    संभव के रूप में कई विश्वविद्यालयों के लिए फुटबॉल छात्रवृत्ति के लिए आवेदन करें बेशक, यह एक स्पोर्ट्स छात्रवृत्ति प्राप्त करने की संभावना बढ़ाएगा।
  • एक सॉकर स्कॉलरशिप चरण 8 प्राप्त करें
    8
    माध्यमिक विद्यालय में संभव छात्रवृत्ति की तलाश शुरू करें अधिकांश विश्वविद्यालय युवा खिलाड़ियों की भर्ती में रुचि रखते हैं जिन्हें प्रशिक्षित किया जा सकता है, इसलिए जब तक आप स्कॉलरशिप को देखने के लिए हाई स्कूल खत्म नहीं करते तब तक प्रतीक्षा न करें।
  • युक्तियाँ

    • महिला फुटबॉल की लोकप्रियता बढ़ रही है। लड़कियों को फुटबॉल बैग प्राप्त करने का अवसर तलाश करना चाहिए।

    चेतावनी

    • भर्ती एजेंसियों के लिए भुगतान करते समय सावधान रहें या भर्ती किताबें खरीदते समय हमेशा इन स्थानों की वैधता के बारे में शोध करें और सीखें, या आपको धोखा दिया जा सकता है
    • फुटबॉल बैग प्राप्त करने पर भरोसा मत करो - एक "योजना B" है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com