IhsAdke.com

कैसे एक महान फुटबॉल खिलाड़ी बनने के लिए

अमेरिकी फुटबॉल ब्राजील में सबसे तेजी से बढ़ते खेलों में से एक है, वर्तमान में रविवार को दूसरे सबसे बड़े टीवी दर्शक हैं। इस के बावजूद, यदि आप कुछ चीजों पर विशेष रूप से अच्छे नहीं हैं, तो यह अभ्यास करना कठिन खेल है। यह गाइड आपको इस खेल पर वाकई अच्छा बनाने में मदद करेगा कि हर कोई प्यार करना सीख रहा है।

चरणों

एक महान फुटबॉल खिलाड़ी बनें चित्र का शीर्षक चरण 1
1
पता है कि आप अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकते हैं पहली चीज आपको करना चाहिए, आपके सिर पर एक निश्चित सोचा था "मैं एक महान अमेरिकी फुटबॉल खिलाड़ी बन सकता हूं!" यह आपको सही ट्रैक पर रहने में सहायता करेगा, जब आपका शारीरिक काम बहुत मुश्किल हो जाए या आप जितनी जल्दी चाहें नई तकनीकों को सीखना मुश्किल हो और छोड़ने के बारे में सोचना शुरू करें। आप यह कर सकते हैं!
  • 2
    आकार में रहो! यदि आप आकार से बाहर हैं, तो ऐसा नहीं होगा। शारीरिक रूप से सक्रिय होने के नाते अच्छे शारीरिक आकार में होना। यहां कुछ कारक हैं जिन पर आपको विचार करना चाहिए:
    • आपका आहार
      एक महान फुटबॉल खिलाड़ी बनें चित्र का शीर्षक चरण 2 बुलेट 1
    • व्यायाम की आपकी राशि
      एक महान फुटबॉल खिलाड़ी बनें चित्र का शीर्षक चरण 2 बुलेट 2
    • आपका स्वास्थ्य
      एक महान फुटबॉल खिलाड़ी बनें चित्र का शीर्षक चरण 2 बुलेट 3
  • एक महान फुटबॉल खिलाड़ी हो
    3
    अमेरिकी फुटबॉल की मूल बातें अभ्यास करें जाहिर है, आपको पता होना चाहिए कि गेंद को कैसे फेंक और पकड़ना है। आपको उन चीजों पर असाधारण रूप से अच्छा होना जरूरी नहीं है, जिस स्थिति पर आप खेलना चाहते हैं, लेकिन इससे आपकी मदद करने के लिए अधिक विकल्प होंगे।
  • 4
    ऐसी स्थिति ढूंढें जिसमें आप खेलना चाहते हैं। सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए, आपको तुरंत विचार करना चाहिए कि किस स्थिति में आपके पास चबाना सबसे संभावित है कुछ बातों को ध्यान में रखना चाहिए:
    • अच्छी तरह से गेंद को प्राप्त करने की आपकी क्षमता
      एक महान फुटबॉल खिलाड़ी बनें चित्र का शीर्षक चरण 4 बुलेट 1
    • गेंद को अच्छी तरह से फेंकने की उसकी क्षमता
      एक महान फुटबॉल खिलाड़ी बनें चित्र का शीर्षक चरण 4 बुलेट 2
    • आपकी गति बहुत महत्वपूर्ण है
      एक महान फुटबॉल खिलाड़ी बनें चित्र का शीर्षक चरण 4 बुलेट 3
    • आपके शरीर की संरचना (इसका मतलब है: अच्छी तरह से विकसित मांसपेशियों के साथ चेहरे कम विकसित लोगों की तुलना में खेलने के लिए और अधिक संभव स्थिति हैं। ध्यान रखें कि आपका शरीर कैसा है।)
      एक महान फुटबॉल खिलाड़ी बनें चित्र का शीर्षक चरण 4 बुलेट 4
  • एक महान फुटबॉल खिलाड़ी बनें चित्र का शीर्षक चरण 5
    5



    अपनी स्थिति के लिए कौशल का अभ्यास करें। मैदान से बाहर भी, आपको अक्सर अभ्यास करना चाहिए यह न केवल आपको आकार में रहने में मदद करता है, बल्कि आप जो भी करते हैं उसकी सीमाओं को दूर करने में भी मदद करता है।
  • एक महान फुटबॉल खिलाड़ी बनें चित्र 6
    6
    प्रतियोगिता से अवगत रहें. देश में खेल के विकास के साथ, ऐसे कई खिलाड़ी हैं जो आप के समान स्थान चाहते हैं, खासकर यदि आप रनिंग बैक, वाइड रिसीवर, क्वार्टरबैक या लाइनबैकर चाहते हैं यदि आप स्टार्टर बनना चाहते हैं, तो आपको सबसे अच्छा होना चाहिए। अपने दैनिक कौशल का अभ्यास करें क्योंकि यह महत्वपूर्ण है। इसके अलावा, एक दैनिक कसरत रूटीन भी बहुत महत्वपूर्ण है
  • एक महान फुटबॉल खिलाड़ी बनें चित्र 7
    7
    आपको कठिन होना है अगर आपको चोट या दुखी नहीं होने के बावजूद हिट (या एकाधिक) नहीं मिल सकता है, तो एफए आपके लिए नहीं है। आपको मजबूत होना है
  • एक महान फुटबॉल खिलाड़ी बनें चित्र का शीर्षक चरण 8
    8
    अपने साथियों के साथ दोस्त बनाएं यह आपकी शारीरिक प्रतिभा को प्रभावित नहीं करता है, लेकिन कर सकते हैं खेल को प्रभावित एक टीम टीम वर्क के बिना कुछ नहीं है, और यदि आप अपने साथियों के साथ अच्छी तरह से नहीं मिलता है तो यह हासिल नहीं किया जा सकता।
  • एक महान फुटबॉल खिलाड़ी बनें चित्र 9
    9
    जीतने के लिए तैयार हो जाओ अच्छी तरह से खेलने के लिए तैयार हो जाओ, और कभी भी आपको या आपकी टीम के बारे में न सोचें। यह मामला नहीं है विश्वास करने के लिए कि आप विरोधी टीम को हराने के लिए काफी अच्छे हैं, लेकिन पता करने के लिए कि आप के लिए काफी अच्छे हैं दौड़ खत्म करें उन्हें।
  • एक महान फुटबॉल खिलाड़ी बनें चित्र का शीर्षक चरण 10
    10
    समझें कि हर कदम पर अधिकतम प्रयास से कम कुछ भी विफलता के लिए एक नुस्खा है। यदि आप सबसे अच्छा होना चाहते हैं, तो आपको प्रत्येक कदम के लिए जाने की जरूरत है जैसे कि वह अंतिम रूप से अधिक है, जो आपकी शारीरिक और मानसिक क्षमताओं को अधिकतम पर कार्य कर रहा है। कोई आधा गति नहीं है, कोई विश्रांति अवधि नहीं है, कोई दूसरा चाल में कोई "एक ढीला नहीं" है। यह आरक्षण के लिए है आपको अपने सभी स्नैप पर "परमाणु विस्फोट" होना चाहिए, इस क्षण से जब गेंद सीटी चल रही है तब तक गेंद बाहर आती है। यदि आप हर चाल में 100% खुद को देने के लिए तैयार नहीं हैं, तो आप कभी भी अच्छा नहीं होंगे।
  • एक महान फुटबॉल खिलाड़ी बनें चित्र का शीर्षक चरण 11
    11
    जब आप मैदान में नहीं होते हैं, तो डिब्बों या समन्वयकों को सुनो। जब आप खेलना शुरू करते हैं तो उनकी सलाह का पालन करें, और इससे क्षेत्र में आपके आत्मविश्वास में बहुत बड़ा फर्क पड़ेगा।
  • एक महान फुटबॉल खिलाड़ी बनें चित्र का शीर्षक चरण 12
    12
    नए कौशल देखने के लिए कुछ गेम देखें! यह नया कौशल विकसित करने का एक आदर्श तरीका है, क्योंकि गेम के परिप्रेक्ष्य और इसकी रणनीति बहुत बदलती है जब आप बस देख रहे हैं, खेल नहीं कर रहे हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करें आप कहीं भी procrastinating नहीं मिलेगा
    • अच्छी तरह से फुटबॉल खेलने के लिए, अपने घुटनों झुकाव के साथ खेलते हैं। आपको अपनी मांसपेशियों के विस्फोट का उपयोग करने के लिए अपने जोड़ों को आना चाहिए। अपने घुटनों या कूल्हे को सीधे छोड़कर, चोट के जोखिम को बढ़ाने के अलावा, अक्षम है शक्तिशाली और विस्फोटक पैरों के विकास पर अपने प्रशिक्षण पर ध्यान दें उस बिंदु पर जाएं जहां आप अपने शरीर के वजन के दो बार 10 बैठे प्रतिनिधि कर सकते हैं - यदि आप ऐसा कर सकते हैं, तो आपके पैरों को आपके आकार के लिए बहुत मजबूत होगा, और क्षेत्र में अच्छी तरह प्रदर्शन करने की आपकी क्षमता में सुधार होगा।
    • केवल भौतिक गुण जो आप बदल नहीं सकते वह आपकी ऊंचाई है आकार, मांसपेशियों, गति, ताकत, और मांसपेशियों के विस्फोट को सभी शक्ति प्रशिक्षण और फिटनेस के लिए एक साल की प्रतिबद्धता से बढ़ाया जा सकता है। कभी भी किसी को आप की स्थिति में खेलने से निराश नहीं होने दें, या अपनी ऊंचाई के कारण एफए को पूरी तरह से खेलना न दें। आप जो चाहते हैं वह हो सकते हैं (स्टेरॉयड का उपयोग न करें! कोई खेल नहीं है, समय से पहले की मौत है)
    • अमेरिकी फुटबॉल में स्पीड सबसे महत्वपूर्ण विशेषता है बहुत से लोग मानते हैं कि बड़ा बड़ा है, लेकिन बड़ा होने पर यह लाभप्रद होगा, अगर आकार गति से जुड़ा होता है बड़ा और धीमा वर्दी की बर्बादी है आप सबसे तेज़ खिलाड़ी बनने पर ध्यान दें, और फिर अपने शरीर के आकार को बढ़ाने के साथ ही आपकी गति बढ़ने पर ध्यान केंद्रित करें, और यह आपके शरीर को अमेरिकी फुटबॉल के लिए अनुकूलित कर देगा कोई अच्छा एफए खिलाड़ी 40 यार्ड शॉट में 5 सेकंड से धीमी होना चाहिए, यहां तक ​​कि लाइन प्लेयर (यदि आप 2 मीटर से अधिक लंबा हैं और 140 किलो से अधिक वजन करते हैं, तो शायद 5.2 एक स्वीकार्य समय है)। सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को 4.7 से तेज होने में सक्षम होना चाहिए।
    • प्रशिक्षण में सब कुछ करो जैसा कि एनएफएल स्काउट आपको देख रहा था। इतनी आक्रामक रहें कि आपके तकनीशियनों ने आपको ड्राइव करने के लिए कहा।
    • कई प्रसिद्ध कोच "कैंप" कहलाते हैं, और हर साल एनएफएल ब्राजील में एक शिविर करता है व्यक्तिगत और टीम की गतिविधियों में भाग लें
    • कम रहें और अपने शरीर के नीचे से सभी शक्ति का उपयोग करें अच्छी तरह से हिट करने के लिए (या अच्छी तरह से चलाना), आप अपने पैरों को मजबूत करने की जरूरत है। यह पीठ, लाइनमेन और लाइनबैकर चलाने के लिए विशेष रूप से सच है
    • अपने दोस्तों के साथ एफए बजाना एक अच्छा व्यायाम है आपके पास अपना सर्वश्रेष्ठ करने का दबाव नहीं है (हालांकि आपको हमेशा ऐसा करना चाहिए, वैसे भी), यह मजेदार है और फिर भी आपके लिए एक अच्छी कसरत के रूप में सेवा करेगा।
    • यदि आप एक रक्षात्मक लाइनबैकर, कोनेबैक या सुरक्षा खिलाड़ी हैं, तो दिखाएं कि यह अंतिम ब्लॉक या आखिरी हिट है जो आप कभी भी करेंगे, और इसे अपना दें, अपनी सारी ताकत को इसमें डाल दें।
    • हमेशा एक सकारात्मक दृष्टिकोण है टीम के लिए नकारात्मक व्यवहार खराब हैं एक अच्छे खिलाड़ी बनें
    • इसे अपने सिर में रखें कि आप हमेशा सुधार कर सकते हैं। कोई भी सही नहीं है
    • जब आप फिट हो जाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप एक स्वस्थ, आजीवन जीवन शैली सुनिश्चित कर रहे हैं ताकि आप भविष्य में स्वस्थ रहें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com