IhsAdke.com

अमेरिकी फुटबॉल में सर्पिल कैसे फेंकना

एक बढ़ते अमेरिकी फुटबॉल की मदद करने की आवश्यकता है? लॉन्चिंग पहले समझने में थोड़ा मुश्किल हो सकता है। हालांकि प्रत्येक गेंद को एक अलग तरीके से फेंक देता है, लेकिन यह मार्गदर्शिका आपको एक सामान्य लाइन का पालन करने के लिए देगी।

चरणों

चित्र शीर्षक एक सर्पिल चरण 1 फेंक
1
उचित स्थिति में खड़े हो जाओ इसका मतलब है: घुटनों में थोड़ी मोड़ के साथ पैर कंधे की चौड़ाई अलग होती है। आपको अपने पक्ष में होना चाहिए, ताकि फेंकने वाले हाथ की तरफ सामने सामने आ जाए। यही है, यदि आप सही हाथ हैं, तो आपको शरीर के सामने अपने बाएं पैर के साथ दाईं ओर देखना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक एक सर्पिल चरण 2 फेंक
    2
    अपने वजन वितरण की जांच करें आपके वजन का अधिकतर पीछे के पैर पर होना चाहिए
  • चित्र शीर्षक एक सर्पिल चरण 3 फेंक
    3



    गेंद ठीक से पकड़ो। बीच, अंगूठी, और न्यूनतम उंगलियों को शूइलस के करीब होना चाहिए, बॉल की नोक के करीब, जबकि इसका गेज भी करीब होना चाहिए, और अपने अंगूठे को सफेद रेखा के निकटतम होना चाहिए। अपनी छाती पर गेंद को पकड़ो, इसे अपने दूसरे हाथ से स्थिर रखें
  • चित्र शीर्षक एक सर्पिल चरण 4 फेंक
    4
    जब आप लॉन्च करने की तैयारी करते हैं, तो फेंकने वाला हाथ वापस रखें ताकि आपकी कोहनी 9 0 डिग्री के कोण पर हो, ऊपरी बांह के साथ वापस इंगित किया जा रहा है, जबकि आपकी बांह की कलाई का संकेत है। आपके हाथ की सबसे निकट गेंद की नोक आपके सिर की ओर इशारा करनी चाहिए, और अपने हाथ की हथेली का सामना करना चाहिए।
  • एक सर्पिल चरण 5 को फेंकने वाला चित्र
    5
    गेंद फेंको जैसा कि आप अपना हाथ आगे बढ़ाते हैं, अपनी कमर को घुमाएं ताकि आपका शरीर सामने वाले तरफ की तरफ आ रहे हो। अपने पूरे शरीर में इस आंदोलन को उत्पन्न करने के लिए पैर पीछे की तरफ फेंकें। सुनिश्चित करें कि गेंद को बदल दिया गया है ताकि एक बार गेंद की नोक जो आपके शरीर से बाहर हो, अब आगे की ओर इशारा करती है।
  • एक सर्पिल चरण 6 को फेंकने वाला चित्र
    6
    सर्पिल को शुरू करने के लिए अपनी उंगलियों के साथ गेंद को चालू करें जैसा कि आप गेंद को छोड़ते हैं, अपनी उंगलियों का उपयोग अपने हाथ से इसे बाहर रोल करने के लिए यदि आप सही हाथ में हैं, तो यह आंदोलन दक्षिणावर्त होना चाहिए। बाएं हाथ के लिए, वामावर्त अपने हाथ को एक ही दिशा में थोड़ा मोड़कर बारी करना आसान बनाएं, और यह सुनिश्चित करें कि आपका हाथ और हाथ विस्तारित हो ताकि आपकी तर्ज बॉल गेंद पर अंतिम एक हो।
    • पूरे आंदोलन को यह महसूस करना चाहिए कि आप सीधे गेंद को फेंक रहे हैं। लांच आंदोलन समाप्त होने पर आपके हाथ का सामना करना चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com