IhsAdke.com

शूज़ पर स्लाइस के साथ कैसे आकर्षित करें

एक टेनिस मैच में टुकड़ों के साथ खींचना का त्वरित सारांश

चरणों

हिट टू स्लाइस सर्विसः टेनिस टूर्नामेंट में हरा
1
रैकेट को एक महाद्वीपीय पकड़ या पूर्वी फोरहैंड पकड़ (टेनिस की खोज के लिए खोज करें कि वे कैसे काम करते हैं इसे बेहतर समझने के लिए) दबाएं।
  • टेनिस में एक स्लाइस सेवा मारो शीर्षक से चित्र चरण 2
    2
    अपने कंधों को संरेखित करें ताकि वे उस दिशा को इंगित कर सकें जिसे आप हिट करना चाहते हैं, उस पक्ष के साथ जो नेट के करीब रैकेट नहीं रखता।
  • हिट टू स्लाइस सर्विस ऑन द टेनिस टू स्टेप 3
    3
    गेंद को फेंको (बाएं हाथ के साथ, अगर यह सही हाथ है, और दाएं, अगर यह बाएं हाथ है तो) सिर के करीब या अधिक करीब। आधार रेखा के आगे या बहुत दूर के पीछे गेंद को फेंकने से बचें



  • हिट टू स्लेसेस सर्विस टू द हिट टेनिस टेशन 4
    4
    गेंद के बाहर मारो (आप का सबसे दूर का हिस्सा) और थोड़ा नीचे, जैसा कि आप इसे टुकड़े टुकड़े कर रहे थे (इसलिए नाम का टुकड़ा, अंग्रेजी में)।
  • हिट ए स्लाइस सर्विसः टेनिस में हिट शीर्षक
    5
    रैकेट के साथ हाथ सीधे गेंद के संपर्क में होना चाहिए और आपको दूसरी बांह के साथ आंदोलन का पालन करना चाहिए।
  • टेनिस में एक स्लाइस सेवा मारो शीर्षक से चित्र चरण 6
    6
    सेवा को गैर-प्रभावशाली पक्ष के सामने झुकना चाहिए (दाएं हाथ का एक टुकड़ा बाईं ओर झुकना चाहिए, और बाएं हाथ के दाएं)।
  • युक्तियाँ

    • इसे इतनी सुसंगत बनाने के लिए फेंक को प्रशिक्षित करें कि आप अपनी आँखें बंद करके भी गेंद को हिट कर सकते हैं। अक्सर, गेंद पर इस प्रभाव डालने में कठिनाइयों का कारण हवा में इसे शुरू करने में निरंतरता की कमी है।
    • अधिक प्रभाव पैदा करने के लिए गेंद को हिट करने के लिए अपने घुटनों का उपयोग करें और सेवा प्रदान करें।
    • यदि सेवा नेट नहीं गुजर रहा है, तो गेंद को फेंकने में समायोजित करें। यह एक अच्छी पर्याप्त ऊंचाई पर फेंक दिया जाना चाहिए ताकि आप इस कदम को पूरा कर सकें। याद रखें कि बॉल से फेंकने के लिए प्रशिक्षित करना बहुत आसान है, अगर आप हर बार इसे फेंक देते हैं, तो आप इसे नहीं मारते हैं।
    • एक बार जब आप अच्छी तरह से काम करते हैं, तो उसका उपयोग करने के लिए सही समय जानें। एक गेम स्थिति में दाएं हाथ वाला ड्राइंग के लिए जहां अंक समान हैं, प्रतिद्वंद्वी को अदालत से बाहर तक स्थानांतरित करने के लिए, बाईं ओर स्लाइस के साथ आकर्षित करने का प्रयास करना सबसे अच्छा है। विपरीत दिशा में, प्रतिद्वंद्वी को वापसी पर असंतुलित करने के लिए अदालत के केंद्र में जितना संभव हो उतना करीब से उसे मारने का प्रयास करें।
    • अदालत के सेवा क्षेत्र के भीतर बहुत से धनुष या प्रभाव और सटीकता के साथ पिटाई करके इस सेवा की कल्पना करना जानें। दाएं हाथियों के लिए सबसे आसान तरीका गेम में एक बराबर स्कोर पर जितना संभव हो उतना प्रभाव की गेंद की कल्पना करना है कि गेंद कोर्ट के अंदर से बाहर निकलती है, लेकिन फिर पूरी तरह से इसे छोड़ देता है। बहुत कम खिलाड़ी समझते हैं कि एक अच्छा टुकड़ा के साथ ड्राइंग सिर्फ "पेशेवर खिलाड़ियों" के लिए नहीं है दाएं हाथियों के लिए, इस प्रकार की सेवा में गेंद को फेंकना आगे और सही होना चाहिए

    चेतावनी

    • मुश्किल से गेंद को मारने के लिए इसका उपयोग करने से पहले हाथ पर एक खिंचाव करो याद रखें कि यह संभव है, हाँ, कम बल के साथ कुछ गेंदें खींचकर मैच जीतने के लिए यह सभी कार्य करता है और लंबे समय तक आपके हाथ को थका हुआ या घायल करने पर अधिकतम शक्ति से मारने के बजाय एक बेहतर विकल्प है!
    • सेवा के पास ज्यादा शक्ति नहीं होती है या अगर आप गेंद के नीचे बहुत अधिक मारा करते हैं तो अदालत से बाहर हो जाएगा। यदि संभव हो तो, बॉल के नीचे बहुत अधिक टुकड़ा प्रभाव डालने की कोशिश न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com