IhsAdke.com

कैसे एक गोल्फ हुक फिक्स करने के लिए

गोल्फ के खेल पर एक हुक स्विंग गोल्फ खिलाड़ी की (मोड़), गेंद दाईं ओर बाईं ओर या के लिए जा रहा है, तो गोल्फ खिलाड़ी बाएं हाथ है, जिसके परिणामस्वरूप के साथ एक समस्या है। हुक जब तुम, क्लब भी मजबूत पकड़ ताकि उसके सिर अपने दिशा में एक छोटे से बारी हो जाता है जब गेंद को हिट करने के लिए जा रहा है। कुछ तकनीकें हैं जिन्हें आप हुक को ठीक करने का प्रयास कर सकते हैं।

चरणों

फिक्स ए गोल्फ हुक चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
जांचें कि आप क्लब कैसे संभालते हैं
  • यदि आप नीचे देखो और अपने बाएं हाथ में तीन जोड़ों को देखते हैं (दाएं हाथ अगर आप बाएं हाथ वाले हैं) तो सिर्फ दो के बजाय, आप बहुत मजबूत हैं इसके कारण क्लब के चेहरे पर प्रभाव पड़ता है, एक वामावर्त वामावर्त (या दक्षिणावर्त) स्पिन बनाते हैं जो गेंद को एक सीधी रेखा में अपनी प्रक्षेपवक्र शुरू करने का कारण बनती है, लेकिन फिर बग़ल में बहाव करता है।
  • अपने बाएं हाथ में (केवल दाएं) केवल दो जोड़ों को तब तक देखने के लिए जब तक आप अपने हाथों को विपरीत दिशा में घुमाएं (या अगर आप बाएं हाथ की घड़ी की घड़ी की तरफ)। यह आपके हाथ को थोड़ा आराम देता है ताकि प्रभाव के समय क्लब को गेंद पर सीधे सामना करना चाहिए और यह स्पिन नहीं करेगा।
  • फिक्स ए गोल्फ हुक चरण 2 नामक चित्र
    2
    कस दबाव बढ़ाना। यदि हैंडल को आराम करने से हुक को ठीक नहीं होता है, तो हो सकता है कि आप पर्याप्त दबाव लागू नहीं कर रहे हैं। एक छोटे से दबाव की वजह से एड़ी को थोड़ी सी पर्ची के कारण हुक पैदा हो सकता है। इसे ठीक करने के लिए, नियंत्रण को बनाए रखने के लिए मजबूती से क्यू पर्याप्त रखें। कलाई या अग्रिमों में किसी तरह का तनाव से बचें
  • फिक्स ए गोल्फ हुक चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपनी मुद्रा बदलें अपने पैरों, कमर, कंधे और घुटने के बल्ले के साथ गठबंधन किया और जहां गेंद भेजना चाहते हैं की ओर इशारा किया रखें।
  • फिक्स ए गोल्फ हुक चरण 4 नामक चित्र



    4
    अभ्यास द्वारा अपनी स्विंग काम
  • चित्र फिक्स ए गोल्फ हुक चरण 5
    5
    आप अपने बाएँ अंगूठे का उपयोग कर सकते हैं (या सही है अगर आप कर रहे हैं बाएं हाथ) मदद अपने बल्ले का चेहरा रखने के लिए जब आप हिट रहे हैं, और आप संतुलित रखने के लिए। सामान्य आसन ग्रहण करने के बाद, अपनी बाईं पैर स्लाइड (या सही) पीठ और केवल उठा जब तक अपने अंगूठे फर्श पर टिकी हुई है। कताई करते समय सही (या बाएं) पैर पर अपना वजन रखें
  • फिक्स ए गोल्फ हुक चरण 6 नामक चित्र
    6
    अपने दाहिने हाथ के नीचे क्लबहेड कवर करें (यदि आप बाएं हाथ हैं तो बाएं हाथ)। यह आपकी कोहनी को आपके शरीर के करीब रखने में मदद करता है, आपके स्पिन को बेहतर बनाने में मदद करता है
  • फिक्स ए गोल्फ हुक चरण 7 नामक चित्र
    7
    अपने हाथों के नियंत्रण में सुधार करने के लिए दाएं पैर की पीठ के साथ विरोधी हुक नियंत्रण (बाएं पैर अगर आप बाएं हाथ वाले) का अभ्यास करने की कोशिश करें। गेंद के बाईं ओर (या दाएं) तरफ, बस आपके पीछे मंजिल पर एक क्लबहेड गार्ड रखें। अपने दाएं (बाएं) पैर को वापस ले जाएं और घुमाएं इस अभ्यास से आपके कूल्हे को आगे बढ़ने के बजाय घूमने का कारण आता है।
  • चेतावनी

    • ए `ड्रा` (स्ट्रोक के प्रकार) एक कम चरम हुक है कि उनके सभी दृश्यों में या केवल बड़े क्लबों के साथ खेलते हुए हो सकता है। आप एक सुसंगत ड्रॉ हो सकता है, और अगर यह मामला है, आप केवल अपने लक्ष्य लाइन को समायोजित करने की आवश्यकता होगी। आप अपने खेल से खुश हैं, तो आप, आपके ड्रा ठीक करने के लिए, क्योंकि यह आपके सभी दृश्यों alterarando खत्म हो सकता है न करना चाहें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com